IhsAdke.com

कैसे एक घर का बना पार्टी में अभिनय करने के लिए

एक होम स्कूल पार्टी (या किसी भी होम पार्टी) में जा रहे हैं और आपको पता नहीं कैसे कार्य करना है? इस गाइड को कपड़े, आगमन, नृत्य और अधिक के साथ आपकी सहायता करनी चाहिए। होम दलों एक युवा व्यक्ति के सामाजिक कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण घटना है और केवल एक रात में आपके भीतर से उस सामाजिक अस्तित्व को जारी करना संभव हो सकता है।

चरणों

  1. 1
    उनके माता-पिता या अभिभावकों से अनुमति से पूछो पार्टी में जाने के लिए, या किसी को कुछ नहीं कहता और उसके कमरे ड्राइंग में रात बिताते हैं, ध्यान या दुनिया भूख के बारे में लिखने, युद्ध या क्या जॉन लेनन अगर अब भी जिंदा कर रहे होते । पता नहीं कौन और जॉन लेनन? जॉन एफ कैनेडी के बारे में क्या? हंटर एस। थॉम्पसन? दलाई लामा? ताज बुरे? अपने शोध कौशल पर अध्ययन और काम करने के लिए समय, के बारे में बात करने के लिए कुछ है यह कुछ के लिए सबसे कठिन कदम हो सकता है और दूसरों के लिए बहुत आसान हो सकता है।
  2. एक सदन पार्टी चरण 1 पर अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    आप कैसे अपने माता-पिता की तरह चीजों के बारे में सख्त हैं पता होना चाहिए, इसलिए यदि आपके माता-पिता desencanados हैं और हमेशा तुम्हें छोड़ दें, मत भूलना अनुमति प्राप्त करने के। इससे आप में उनका विश्वास बढ़ जाएगा (लेकिन अगर आप झूठ बोलते हैं, तो पकड़े मत!)। यदि आपके माता-पिता सख्त हैं तो चिंता न करें इच्छा शक्ति है! यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप अपने माता-पिता से सीधे पूछें अगर आप एक द्वि घातुमान के लिए जा सकते हैं! पूछें कि क्या आपको "लड़कियों / लड़के केवल पार्टी" या "शांत शाम की बैठक" तक जाने की अनुमति है अपने माता-पिता के बीच सबसे अधिक लचीले अनुमति से पूछना मत भूलो! हमेशा विनम्र रहें और अगर वे शुरुआत में हाँ नहीं कहें, तो शांत रहें! यह आपको दोषी ठहराएगा और अगर वे अभी भी आपको बाहर नहीं होने देंगे, तो बचने का विकल्प हमेशा होता है
  3. एक हाउस पार्टी चरण 2 में अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    तैयार हो जाओ! अब, समय के लिए पार्टी के लिए तैयार हो जाओ! क्या आप आरामदायक बनाता है पहनने के लिए सुनिश्चित करें - या यदि आपके पास पार्टी में दोस्त नहीं हैं तो सुनिश्चित करें कि आप कुछ पसंद करते हैं। आप हैं आप कौन हैं अपने आप को रहो, अपने सिर अपनी शैली सेट!
  4. एक सदन पार्टी चरण 3 पर अधिनियम शीर्षक से चित्र
    4
    पार्टी में जा रहे हैं रास्ते में चलें, यह उत्सव का एक घंटे है! आप वास्तव में क्या मना रहे हैं? जीवित होने के नाते, इंसान होने के नाते, लोगों के साथ जुड़ने और अविश्वसनीय कुछ करने के लिए एक बढ़िया जीवन रहा है सहयोग करें, सपना, प्रकट करें ... और दोहराएं।
  5. एक सदन पार्टी चरण 4 में अधिनियम शीर्षक से चित्र



    5
    पार्टी के लिए आ रहा है शर्म मत करो - दरवाजे पर दस्तक। जब आप अंदर हों, तो होस्ट को बधाई देना न भूलें। आपको अपने आगमन की घोषणा नहीं करनी है, लोगों को आपके जैसे कई इंद्रियां हैं और अगर आप किसी को नहीं जानते हैं, तो उन पर जाएं और स्वयं को परिचय दें किसी भी विषय से शुरू करें, लेकिन विषय पर रहने का प्रयास करें। और अगर आप थोड़ी शर्मीली हैं, तो आप अपने पास नहीं होने वाले मौके का सौ प्रतिशत नुकसान खो बैठते हैं ... बस एक मित्र को पेश करने के लिए या किसी मित्र से चिपकाएं। अपने आप के लिए माना जा रहा है
  6. एक सदन पार्टी चरण 5 पर अधिनियम शीर्षक से चित्र
    6
    नृत्य करो! किसी समूह में नृत्य करना पसंद करते हैं, जहां भी आप नाचते हैं, वहां भीड़ होगी। या फिर अपने सिर या तार का एक टुकड़ा या एक कठपुतली में दुनिया वे कर रहे हैं और अगर आप को स्थानांतरित करने के आग्रह करता हूं मिलता है, उनके पैरों stomp, या हो सकता है के उस भाग नृत्य या संगीत के बारे में और जो वाद्ययंत्र बजाना कर रहे हैं के बारे में बात करते हैं, जंगली, क्योंकि अगर तुम नहीं ... गड़बड़ मत करो, यह फिट नहीं होगा मतभेदों को स्वीकार करें लगता है जैसे अजीब, सुनिश्चित करें कि आप दोस्तों के साथ नाच रहे हैं तो अगर आप एक भयानक नर्तकी रहे हैं, कोई भी उनके भयानक आंदोलनों देखेंगे और आप स्वतंत्र इच्छा के लिए शांत लग रहे हैं। दूसरों को क्या कर रहे हैं, परवाह न करें, बस आप जो जानते हैं उसे करें! इससे आपको लोकप्रिय और ध्यान केन्द्रित दिखाई देगा। अकेले नृत्य कोई समस्या धीमी गति से नृत्य अद्भुत सुपर धीमी गति से या सुपर तेज या निंजा नृत्य है, बेहतर कर रहे हैं! यह एक घर पार्टी है, इसलिए अप्रत्याशित की उम्मीद है। यदि आप संगीत गायन का पालन कर सकते हैं, तो अभी तक बेहतर है! उस विशेष व्यक्ति के साथ नृत्य अच्छा है, लेकिन आंदोलनों को सरल रखें हथियार, हल्के से अपने कूल्हों को मिलाते हुए या अपने हाथों की हथेली से हिलना। इसे ज़्यादा मत करो गीत को "आप पर नियंत्रण" देना सवाल से बाहर है!
  7. हाउस पार्टी चरण 6 में अधिनियम शीर्षक से चित्र
    7
    एक पेय लो अगर पार्टी को शराब (जो सबसे ज्यादा संभावना होगी तो) हैरान नहीं होंगे, यहां तक ​​कि मूड से भी आश्चर्यचकित नहीं है जिसमें लोग होंगे। अपने आप से पूछें कि क्या आप अपनी यादें पसंद करते हैं और अपना जीवन याद रखना चाहते हैं क्या होगा यदि कुछ अद्भुत (या खतरनाक) होता है और आप सही काम नहीं कर सकते क्योंकि आप पत्थरवाह हैं? इससे भी बदतर, आप पिघलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने जीवन के वर्षों को खो सकते हैं और जो कुछ बेवकूफों ने आपसे पहले किया है, करकर महान अवसर प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप नशे में नहीं जाना चाहते हैं और अपने आप को पसंद करते हैं, तो जो भी हो सम्मान। धैर्य। सबसे पहले वे आप पर हँसेंगे, फिर आप की उपेक्षा करेंगे, आपसे लड़ेंगे और फिर आप उन्हें हारेंगे (एम। गांधी)। और अगर आप वास्तव में नशे में पाना चाहते हैं, तो सावधान रहें। आप फर्श को मिटाना नहीं चाहते हैं, जबकि अन्य नृत्य कर रहे हैं और मज़ा आ रहे हैं।
  8. एक हाउस पार्टी चरण 7 में अधिनियम शीर्षक से चित्र
    8
    ध्यान दें। रहने वाले नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है अपने आप को परिचय दें और उनके नाम पूछें! इसका अर्थ है कि आप उन्हें बाद में फेसबुक पर जोड़ सकते हैं या उन्हें फिर से सामना कर सकते हैं। फोन (स्वैपिंग नंबर एक महान विचार है) भी काम करते हैं धीमे, समझदार बातचीत की शक्ति अविश्वसनीय है किसी चीज के बारे में बहुत तेज या बहुत ज्यादा बोलना आप जरूरतमंद या आक्रामक लग सकता है चैट के लिए किसी मित्र को मजबूर या हथियाने के बारे में चिंता न करें। अपने आप को चुनौती दें लोग हमेशा घटनाओं पर कब्जा करने के लिए घर पार्टियों को कैमरे लाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप कुछ फ़ोटो में हैं, इसलिए यह स्वाभाविक है कि लोगों को आप जिस तरीके से देख रहे हैं उसे देखने दें। आपके द्वारा टैग किए गए फेसबुक फ़ोटोज़ दिखा सकते हैं कि आप एक पल में कितने मिलनसार या शांत हो सकते हैं।
  9. 9
    जब आप चाहें छोड़ें क्या सभी छोड़ रहे हैं? किसी भी ट्रेस, क्षतिग्रस्त वस्तुओं छोड़ने के लिए न करने का प्रयास या भूल जाते हैं कि छुट्टियों के एक महान काम पेशेवरों मेजबान हैं और हर किसी को साफ करने के लिए थोड़ी सी मदद पसंद करती है,। घर के काम को एक नृत्य खेल में बदल दें: साफ, साफ, साफ, नृत्य की तरह देखो!

चेतावनी

  • हमेशा अपने खुद के पेय की सेवा करें किसी अजनबी से एक पेय को स्वीकार न करें आप किसी के सच्चे इरादों को कभी नहीं जानते
  • कभी नशे में चलने वाली कार में मत आना।
  • याद रखें कि पीने के फैसले को प्रभावित करता है अगर कोई व्यक्ति पी रहा है, तो उनका निर्णय और संवाद करने की क्षमता उनके चरम पर नहीं होगी। शरीर की व्याख्याएं किसी के इरादों और सीमाओं की सही समझ की जगह न दें।
  • यदि आप घर पार्टियों में सहज नहीं हैं, तो अपने आप को एक में जाने के लिए मजबूर न करें ऐसे हजारों लोग हैं जो इन परिवेशों के प्रशंसकों के नहीं हैं और जो भी वैसे भी मज़े कर सकते हैं।
  • शराब खतरनाक हो सकता है
  • नाबालिगों को शराब बेचने के लिए अवैध है और इसके अपने स्वयं के परिणाम हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com