IhsAdke.com

कैसे सार्वजनिक में पुरुषों को आकर्षित करने के लिए

चाहे आप मजाक उड़ाना चाहते हैं या सिर्फ संपर्क बनाने के लिए, यह गाइड आपको वहां पहुंचने में मदद करेगा।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से पुरुषों में लोक चरण 1 को आकर्षित करें
1
उचित प्रतिनिधित्व के साथ शुरू करें किसी सार्वजनिक स्थान पर, आप किसी से मिल सकते हैं उन जगहों को चुनें जहां आप सोचते हैं कि आप जिन लोगों को मिलना चाहते हैं वे अधिक समय बिताने के लिए चाहते हैं। एक बार किसी से मिलने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है, लेकिन अगर आप किसी को वहां मिलते हैं तो किसी को पीने की समस्या के साथ मिलने की बहुत संभावना है।
  • पटकथा शीर्षक पुरुषों में सार्वजनिक चरण 2 में पुरुषों
    2
    लगता है कि "बाकी" है, केवल आप ही हैं क्या अन्य महिलाओं के बारे में चिंता मत करो वे जो कर रहे हैं न करें, उनके जैसी पोशाक न करें। वह उनके साथ नहीं है, इसलिए जो कर रहे हैं वह कर रहे हैं और वे कपड़े पहने हुए हैं क्योंकि वे मदद नहीं करेंगे। आप किस तरह का व्यक्ति चाहते हैं? उस व्यक्ति को काम करना
  • पटकथा शीर्षक पुरुषों में लोक चरण 3 में आकर्षित
    3
    सुंदर पुरुषों के साथ एक लंबे नज़र से संपर्क करें किसी भी स्थिति में, लंबे समय तक आंखों के संपर्क से आपको वह संदेश भेजा जाएगा जो आपकी दिलचस्पी है। तुम्हारी बड़ी मुस्कान का संकेत है कि आप उसे आक्रामक होना चाहते हैं। कोई मुस्कान नहीं और उसके लिए आपसे कुछ कहना मुश्किल होगा। एक बड़ी मुस्कान आपको चलने भेज सकती है। यदि आप वास्तव में एक विशेष व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो गेम क्यों खेलें? हो सकता है कि आपको उसे एक संकेत देने के लिए लहर की जरूरत हो, जिसे आपको अब देखना चाहिए। ऐसी परिस्थिति में जहां कई विकर्षण हो रहे हैं, अगर आपको किसी घटना के बारे में है, तो आपको उससे संपर्क करने की आवश्यकता हो सकती है। "क्षमा करें, यह समय क्या है?" आप उसे आपको नोटिस कर सकते हैं और उसे आपसे मिलने का फैसला करने का अवसर दे सकते हैं। "मुझे क्षमा करें, मुझे लगता है कि मैंने मेरी बाली खो दी है, क्या आप इसे ढूंढने में मेरी सहायता कर सकते हैं?" यह प्रश्न केवल आप पर ध्यान नहीं देगा, लेकिन वह यह भी उम्मीद करता है कि आप कभी भी अपनी बाली की खोज न करें कि उसे आपसे बात करने का मौका मिले। पहली बैठक में, उनकी अपेक्षाओं को स्थापित करना महत्वपूर्ण है जितना अधिक आपके यौन व्यवहार, उतना ही अधिक संभावना है कि वह आपको सिर्फ एक चीज़ के बारे में सोचना चाहता है।
  • पटकथा शीर्षक पुरुषों में सार्वजनिक चरण 4 में पुरुषों
    4



    प्रभावित करने के लिए पोशाक, लेकिन विनम्र होना जो कुछ भी आपके कांच का है, वहां कपड़े, रंग, बाल, कुछ भी जो आपको सबसे अच्छा लगेगा, की एक शैली है। इसके अलावा, अपने शरीर का प्रकार, तुम्हारी उम्र या अपने फार्म को रास्ते में मत देना। लगभग किसी भी महिला को लगभग किसी भी व्यक्ति को मिल सकता है अगर वह सही कार्ड खेलता है। अपने आप को इस तरह से तैयार न करें कि जब आप पहले से ही उसके साथ थे तब आप तैयार नहीं होंगे। इसका अर्थ है: कोई तेल बाल नहीं है, तंग कपड़ों से एक तरह की विनम्रता का पता चलता है जो अपनी कल्पना और अद्भुत खुशबू को खोलता है जो कि किसी भी व्यक्ति को सोचता है कि आपको इतनी अच्छी गंध क्यों बनाता है।
  • पटकथा शीर्षक पुरुषों में लोक चरण 5 में आकर्षित
    5
    झूठे विज्ञापन न करें यदि आपको एक आदमी को आकर्षित करने के लिए आमंत्रित करना है, तो मुझे विश्वास करो, आप इसे नहीं चाहते हैं। श्रृंगार ज़्यादा मत करो, बहुत ऊँची एड़ी पहनें, बहुत तंग पोशाक नहीं पहनें। सब कुछ कवर न करें, लेकिन सब कुछ भी दिखाई न दें। जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें।
  • पटकथा शीर्षक में चित्रण पुरुषों में सार्वजनिक चरण 6
    6
    आश्वस्त रहें उम्मीद है कि आप जिन पुरूषों को मिलेंगे उनमें से अधिकांश कभी परिचित नहीं होंगे। ज्यादातर पुरुष आत्मविश्वास और खुश महिलाओं को पसंद करते हैं इसलिए पहल लेने से डरना मत, बातचीत में एक आदमी को शामिल करने से डरो मत। अगर किसी व्यक्ति को आगे बातचीत करना पड़ता है, तो वह आपको किसी संभावित उपलब्धि के रूप में सोचने की बजाय किसी को गंभीरता से लेना होगा। यहां तक ​​कि अगर यह काम नहीं करता है, या अगर उसे पूरा करने के लिए कुछ नहीं होता है, तो वह एक दोस्त को बता सकता है, "अरे, मैं इस अद्भुत लड़की से मिला, मुझे आपको उसके साथ पेश करने दो।"
  • पिक्चर शीर्षक से पुरुषों में सार्वजनिक कदम चरण 7
    7
    बेताब मत हो यह ठीक है कि लोग जानते हैं कि आप उपलब्ध हैं पुरुषों की तरह वे बहुत दोस्ताना जानते हैं, लेकिन अलग हैं। वे जानना चाहते हैं कि वे आपसे संपर्क कर सकते हैं, और यदि आप समय को उनको बेहतर जानने के लिए निवेश करते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि वे विशेष हैं - जैसे आप भी हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को ताज़ा करें - यह न केवल आपके आत्मविश्वास को प्रेरित करेगा बल्कि आपको अधिक सुंदर देखने की जरूरत भी देगा।
    • दर्पण में अपने 43 दृश्य और अपने संकर मुस्कान का अभ्यास करें, जिस तरह से हम में से कई अभ्यास 3x4 फोटो के लिए बन गए हैं

    चेतावनी

    • उन लोगों की सुरक्षा से अवगत रहें जिन्हें आप सार्वजनिक रूप से आकर्षित करते हैं यदि वे सड़क के पास हैं, तो वे विचलित हो सकते हैं और यातायात में चल सकते हैं। या एक पोल मारा या वे एक कप चाय धारण कर सकते हैं और किसी पर दस्तक दे सकते हैं सुरक्षा पहले!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com