IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमिका को खोजने के लिए

एक आदमी होने के बारे में सबसे अच्छी बातों में से एक एक औरत से मिलने में सक्षम है। प्रत्येक व्यक्ति के पास एक व्यक्ति के पास आने के विभिन्न तरीके हैं, इसलिए आपको यह चुनना होगा कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। आपको कभी नहीं पता होगा कि आपको सही व्यक्ति कब मिलेगा, इसलिए तैयार रहें। यह लेख आपको सिखा देगा कि कैसे।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से पुरुषों में सार्वजनिक कदम 02
1
उसे अपनी उपस्थिति से अवगत कराएं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं जिम पर जाएं, गेंदबाजी खेलें या आप जो कुछ भी आनंद लेते हो इस तरह, जब आप किसी से मिलते हैं, आपके पास पहले से कुछ समान है यहां तक ​​कि अगर उसे अपनी छोटी बहन द्वारा जस्टिन बीबर के टहल में भी खींच लिया गया है, तो आप दोनों उस पर हंस सकते हैं। हँसी हमेशा बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है।
  • एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 05 प्राप्त करें
    2
    अच्छी तरह से पोशाक, अच्छा गंध, और अपने दिखने देखो बहुत कॉलोनी मत जाओ और सुपर आधुनिक कपड़े नहीं पहनते हैं। सुलभ रहें और कुछ भी बल न दें आँख से संपर्क रखें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। अगर वह अपने पसंदीदा बैंड से शर्ट पहन रही है, तो इसके बारे में बात करें।
  • एक पूर्व प्रेमी को बैठक करते समय असहमति के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 02
    3
    यह शर्मीली होना ठीक है, लेकिन ज्यादातर लड़कियों को उम्मीद है कि वह पहले कदम उठाए। शील को आपके पक्ष में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन इसे आप लड़की से बात करने से रोक नहीं सकते। यह आसान और खुद को ले लो लोग घबराते हैं क्योंकि वे डरते हैं कि चीजें गलत हो जाएंगी। क्षण पर ध्यान दें और यह ठीक हो जाएगा।
  • पटकथा शीर्षक में पुरुषों को लोक चरण 01 में आकर्षित करना
    4
    सही जगह पर रहें बार्स और गाथाएं गुणवत्ता वाले लड़कियों से मिलने के लिए आदर्श जगह नहीं हैं। आप किसी से भी मिल सकते हैं और उसके साथ गंभीर संबंध विकसित कर सकते हैं, लेकिन आप आकस्मिक मुठभेड़ों के लिए किसी से मिलने की संभावना अधिक है। यदि आप चाहते हैं कि किसी लड़की को अपने माता-पिता से मिलवाएं, तो चर्च, कॉलेज, रेस्तरां या मनोरंजन पार्क में देखें
  • पिक्चर का शीर्षक ईमानदार होना चरण 03
    5
    ईमानदारी से रहें ईमानदारी सबसे अच्छा विकल्प है आप जिस लड़की से मिलते हैं, वह एक संभावित भागीदार हो सकता है, इसलिए दाहिने पैर से शुरू करें और ईमानदार रहें। अपनी उम्र, कार, बच्चों, काम या रिश्तों के बारे में झूठ मत बोलो यह शुरूआत में खोजना बेहतर है कि आपके मौलिक समय को बर्बाद करने के लिए आपके पास कुछ भी समान नहीं है। सही लड़की सही कारणों के लिए आपके बारे में चिंता करेगी, आपकी भौतिक संपत्तियों के लिए नहीं।



  • मिट मिट ए गर्ल चरण 06
    6
    एक मूवी में जो वाक्यांश आपने देखा है उसे बोलने का प्रयास न करें, जब तक आप अजीब न हों और इसे मजाक के रूप में न दें। यह या तो बर्फ तोड़ सकता है या आपदा हो सकता है, इसलिए दोनों के लिए तैयार रहें। हर कोई मजाकिया नहीं है
  • चित्रा शीर्षक से लड़कियों को चरण 06 प्राप्त करें
    7
    उसकी स्तुति करो उसकी मुस्कान या उसकी आंखों की प्रशंसा करने की कोशिश न करें। यह बहुत अच्छा होगा अगर प्रशंसा ईमानदार है, लेकिन इस प्रकार की बधाई इतनी सामान्य है कि अप्रत्याशित कुछ तारीफ करना बेहतर होता है, जैसे कि उसकी गंध, बाल या एक पोशाक जो वास्तव में उससे मिलती है।
  • चित्रित किया गया एक अच्छा पत्नी चरण 13
    8
    उसे दिखाएं कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं यदि आप रिंगों के भगवान से प्यार करते हैं, तो इसे स्वीकार करें। यदि आप अभी भी कॉमिक्स पढ़ते हैं, तो ठीक है। अपने आप को और शेष रहना स्वाभाविक रूप से है अगर आप कसरत या खेल के लिए पसंद करते हैं, तो इन बातों को ध्यान में रखें और यह हो सकता है कि आपको सही व्यक्ति मिल जाए।
  • दो सप्ताह में वज़न में वज़न शीर्षक चरण 14
    9
    ध्यान दें कि लड़कियों की तरह यदि आप सब कुछ साफ और संगठित करते हैं, खाना पकाना पसंद करते हैं या हर हफ्ते अपने परिवार के साथ कुछ फेंकते हैं, इन बातों के बारे में बात करें ये सभी विशेषताएं हैं जो लड़कियों की तरह हैं क्योंकि वे दिखाते हैं कि आप एक परिपक्व और स्वतंत्र व्यक्ति हैं।
  • पिक्चर शीर्षक मिलो न्यू पीपेल स्टेप 11
    10
    एक खुले दिमाग रखें यदि कोई मित्र आपको एक कॉन्सर्ट या मूवी में आमंत्रित करता है तो आप सामान्यतः नहीं जाते हैं आपको कभी नहीं पता होगा कि आप वहां किससे मिलेंगे
  • युक्तियाँ

    • खींचने की बात आधा लड़ाई है
    • अपने इरादों के बारे में झूठ मत बोलो, खासकर शुरुआत में यदि आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो मत कहो कि आप हैं।
    • उसकी दिलचस्पी बनाने के लिए चीजों का आविष्कार न करें सच अंततः दिखाई देगा और यह सबसे अच्छा होगा कि आप ईमानदार हो।

    चेतावनी

    • अगर वह कहती है कि उसे एक प्रेमी है या वह गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, तो इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें। उसे दबाएं या उसका मन बदलने की कोशिश न करें
    • बहुत आक्रामक मत बनो आप जुनूनी होना नहीं चाहते उसे सुनो, सबसे महत्वपूर्ण चीजें याद रखें और अपने बारे में बात करें (ज्यादा नहीं)।
    • याद रखें कि विरोध आकर्षित करते हैं, लेकिन यदि आपके पास कुछ समान है तो यह अच्छा होगा।
    • एक दोस्त के साथ अपनी रणनीति का अभ्यास करें सार्वजनिक रूप से एक को लेने के बजाय नकारात्मक टिप्पणी प्राप्त करना बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com