IhsAdke.com

कॉलेज में कैसे कानूनी होना

क्या आप कॉलेज में उस भयानक व्यक्ति बनना चाहते हैं, जो हर कोई मिलना चाहता है? कॉलेज हाई स्कूल से अलग है कॉलेज में ठंडा होने के नाते सभी तरह से सक्रिय रूप से कार्य करना, दयालु और मैत्रीपूर्ण व्यवहार करना, और हास्य की अच्छी समझ रखना "अलग" होने से डरा मत रहो - स्कूल में लड़कों के विपरीत, महाविद्यालय के छात्रों को अनन्य रूप से गले लगाते हैं। यदि आप कॉलेज में शांत रहना चाहते हैं, तो स्वयं बनें

चरणों

बीट कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 1
1
एक मुखौटा मत जगह अगर आप नकली लगते हैं तो लोग आपको तुरंत बता सकते हैं आपको सही होना चाहिए, कि आप कौन हैं और आप कौन हैं पर गर्व होना है। अपने बारे में शांत चीजों के बारे में सोचो ज्यादातर लोग अपने उच्च विद्यालय के व्यक्ति को जब वे कॉलेज में रहते हैं तो उसे पार कर चुके हैं। यदि यह आपका मामला नहीं है, तो आपके पास अभी भी बहुत कुछ है। कॉलेज अपने समय के बारे में अधिक जानने के लिए समय है, और जब आप अपने स्थापित पाठ्यक्रम में पहुंचते हैं, तो अपनी वयस्क पहचान और कैरियर को पूरा करने पर गर्व महसूस करें।
  • कोमल हो लोगों के लिए दरवाजे खोलें, पुस्तकों को ले जाने में सहायता करें, होमवर्क में कुछ मदद करें, एक व्यक्ति को कॉलेज में खुद को ढूंढने में मदद करें। सहानुभूति तुम्हारी ज़रूरत है
    बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज चरण 2 में शीर्षक वाला चित्र
  • बिल्ल कूल इन कॉलेज में शीर्षक चरण 3
    2
    दोस्ताना रहें हर किसी से बात करने की कोशिश करो किसी से बात करने का प्रयास करें, या किसी ऐसे व्यक्ति की सहायता करें जिसे आप आमतौर पर हर रोज़ से नहीं बोलते हैं। गधा में दर्द मत बनो। मौसम, खेल, कक्षाएं, कॉलेज जीवन, यात्रा, शौक, सप्ताहांत या छुट्टी, सिनेमा, संगीत और पसंदीदा टीवी शो जैसी योजनाओं के बारे में बात करने की कोशिश करें। नवीनतम सेलिब्रिटी गपशप, समाचार और खेल के साथ अद्यतित रहें, ताकि आप हमेशा के बारे में बात कर सकें। जलवायु एक बहुत कष्टदायक विषय है
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 4
    3
    हास्य की एक अच्छी समझ है बेवकूफ चिपचिपा चुटकुले नहीं बताओ मजाकिया रहो इंटरनेट पर अजीब बातों की तलाश करें या विचार प्राप्त करने के लिए टीवी शो या मूवी देखें।
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 5
    4
    स्टाइलिश कपड़ों पहनें यह पेरिस हिल्टन या किम कार्दशियन होना जरूरी नहीं है, लेकिन आप को भी पसंद नहीं है जैसे आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं, जैसे कुछ लोग करते हैं। कुछ पाजामा कॉलेज में आते हैं। आपके लिए, एक अच्छा बटन शर्ट, जीन्स या शॉर्ट्स के साथ एक स्वेदशर्ट या पोलो शर्ट पर्याप्त है। डाकू बहुत बड़ी हैं लड़कियों के लिए, एक सुंदर केश विन्यास के साथ एक सुंदर ब्लाउज, मामूली श्रृंगार और तैयार। अपने मनोदशा और आपके स्थान के अनुसार भी पोशाक की कोशिश करें। कई कॉलेज के छात्रों ने काम पर जिस तरह से काम किया है, वह ड्रेसिंग शुरू करते हैं, उदाहरण के लिए, व्यापार के छात्रों के लिए अच्छा खेल, कला के छात्रों के लिए और अधिक कलात्मक कपड़े, विशेषकर इंटर्नशिप आदि। बहुत से लोग कॉलेज में काम कपड़े पहने होंगे, खासकर अगर स्कूल के बाद उनकी नौकरी हो। कुछ पाठ्यक्रमों में आपको बड़ी नर्सिंग या दंत चिकित्सा आदि के लिए प्रयोगशाला कोट पहनने की आवश्यकता होती है। ऐसे लड़कियां हैं जो हाल ही में कॉलेज में कपड़े और स्कर्ट पहने हुए हैं, इसलिए यदि आपके पास खूबसूरत पोशाक आकर्षक दिखें, तो इसे पहनने में डर नहींें।
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 6
    5
    आप पार्टी के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं।. पार्टियों के लिए हर समय आ रहे शौकीनों के लिए है शराब पीने का संकेत है कि आपको आत्मविश्वास नहीं है और इसे सुधारने के लिए शराब पीने की ज़रूरत है। वास्तव में शांत लोगों को इसकी ज़रूरत नहीं है एक बार में एक अच्छी पार्टी (शायद एक रिश्तेदार की शादी की गेंद पर) पर जा रहे हैं, लेकिन यह एक जीवन शैली नहीं बनाते वे विश्वविद्यालय के छात्रों का मजाक बनाने शुरू कर रहे हैं, जो "लाल मिट्टी के कप" जैसी चीजों का आनंद लेते हैं, उदाहरण के लिए।
  • चित्र कूल में कॉलेज में शीर्षक चरण 7
    6
    बहुत से क्लबों में शामिल न हो कई क्लबों में शामिल होना एक संकेत है कि आप निराश हैं और बाकी के साथ फिट होना चाहते हैं। केवल क्लबों और गतिविधियों में भाग लेते हैं जिनसे आप ईमानदारी से दिलचस्पी रखते हैं, या आपके पाठ्यक्रम से संबंधित हैं। यदि आप नर्सिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं तो नर्सिंग क्लब में शामिल न हों।
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 8



    7
    अपना मूर्खतापूर्ण पक्ष दिखाएं कॉलेज वह जगह है जहां सब कुछ बाहर आता है। जब तक यह "कानूनी नहीं है", तब तक ऐसा करने से डरना न पड़े जिससे आप पछताएंगे। कौन कानूनी है, सभी के बाद के मानकों को स्थापित कर रहा है? हर कोई इस बात की अलग धारणा है कि यह कितना शांत है, और ऐसी कई अच्छी चीजें हैं जहां आप रहते हैं। आप बहुत मुश्किल कोशिश कर रहे हैं रिलैक्स। कौन आपको परवाह करता है अगर आप जस्टिन बीबर पसंद करते हैं या अपने छात्रावास में टॉम एंड जेरी देखते हैं, या यहां तक ​​कि लॉरेंस वेल्क भी सुनाते हैं। यदि आप जस्टिन बीबर पसंद करते हैं, तो इसे खेलने के लिए डर नहींें। कॉलेज के छात्रों को आज भी "विडंबना" होना पसंद है
  • बीक कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 9
    8
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें नोट्स बेवकूफ़ बात नहीं है नोट्स आपको कुछ कानूनी देता है: एक नौकरी जो आपको अच्छे कारों, घरों आदि खरीदने के लिए पैसे देगी।
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 10
    9
    Facebook या अन्य सामाजिक नेटवर्क और साइटों, जैसे माईस्पेस, डेटिंग के आदी न हो। आप बहुत समय खो देते हैं और इनमें से ज्यादातर शायद कुछ बेवकूफ खेल खेल रहे हैं। जब आप इंटरनेट पर होते हैं, तो संगीत सुनें, चुटकुले और तस्वीरें ढूंढें, यूट्यूब देखें, और अगर सब कुछ विफल हो जाए, तो अध्ययन करें।
  • बीक कूल इन कॉलेज का शीर्षक चरण 11
    10
    आपको एक प्रेमी / प्रेमिका की जरूरत नहीं है या सेक्स करने के लिए शांत होना है। कभी-कभी कॉलेज में एक प्रेमिका / रोमांच होने के कारण आपको अन्य शांत चीजें जो आप कर रहे हैं, या अपने कॉलेज के मुख्य उद्देश्य से दूर दूर कर सकते हैं, जो आपके भविष्य के कैरियर के लिए शिक्षा प्राप्त करना है। लेकिन अगर आपको लगता है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाए, तो पहले कदम उठाने से डरो मत। याद रखें कि इसमें बहुत सारे नाटक शामिल हैं
  • बिग कूल इन कॉलेज में चरण 12
    11
    खुद को अभिव्यक्त करने में डरो मत आप जो विश्वास करते हैं और जो सही है, उसकी रक्षा करने में डर नहींें, भले ही वह लोकप्रिय न हो। हर किसी के बारे में अलग-अलग राय है, इसलिए लोगों के मतभेदों का सम्मान करना और हर किसी के साथ उसी तरह का व्यवहार करना सुनिश्चित करें। यदि आप सेक्स या पार्टियों में विश्वास नहीं करते हैं, भले ही यह "कानूनी" हो, या किसी राजनीतिक उम्मीदवार के लिए वोट दें जो कानूनी नहीं है, तो ऐसा मत करो।
  • बिग कूल इन कॉलेज में शीर्षक वाले स्टेप 13
    12
    एक खुला दिमाग है कॉलेज एक ऐसी जगह है जहां आप पूरी तरह से अलग-अलग संस्कृतियों, जातियों, राष्ट्रीयताओं, धर्मों, राजनीतिक विचारों, जीवन शैली और उम्र से अवगत कराएंगे, इसलिए बॉक्स के बाहर सोचने और नई कोशिश करने में डरना न करें। संकाय पहचान की स्थापना के लिए एक जगह है, इसलिए खुला हो।
  • बिग कूल इन कॉलेज का शीर्षक चरण 14
    13
    याद रखें कि आप वहां क्या कर रहे हैं कॉलेज में जहां आपके ग्रेड की गिनती है - आपका औसत लगभग आपके वेतन का निर्धारण करता है, इसलिए यदि आप भविष्य में पैसा बनाना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में एक किताब और अध्ययन करना चाहिए। आप अभी भी सामाजिक जीवन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन महाविद्यालय का मुख्य कारण यह डिग्री प्राप्त करना है, ताकि आपको अंततः नौकरी मिल सके। कक्षा में भी जाएं- आप इसके लिए क्यों भुगतान कर रहे हैं?
  • बिग कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 15
    14
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो कक्षाएं ऑनलाइन करें अपने घर के आराम में "स्कूल जाओ", जहां आपको फिट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com