IhsAdke.com

हाई स्कूल के आखिरी साल में मज़ा कैसे करें

कड़ी मेहनत और शिक्षा के लगभग 12 वर्षों के बाद, हाई स्कूल का तीसरा वर्ष आ गया है। कई मजेदार घटनाएं होती हैं, जो इसे एक यादगार वर्ष बना देती हैं, लेकिन यह अन्य क्षेत्रों में भी एक कठिन वर्ष भी हो सकता है।

चरणों

एक बेहतर छात्र चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
होमवर्क के साथ रहने की कोशिश करो हालांकि यह पिछले वर्ष है, यह अभी भी स्कूल है। आप हैं- में सुस्ती हिट हो सकता है लेकिन इस बार, खुद की उपेक्षा क्योंकि नोटों कॉलेज के लिए प्रवेश परीक्षा में आप एक बेहतर मौका दे सकते हैं नहीं है, और यदि आप और अधिक कठिनाई के बिना साल पारित करने के लिए आराम छोड़ दें। तो आप अपने कैरियर के शुरुआती दौर के बारे में सोच सकते हैं और यदि आप हाई स्कूल के अपने वरिष्ठ वर्ष में अच्छे ग्रेड में भाग लेते हैं, तो भविष्य में कॉलेज की समस्याओं में शामिल होने के लिए यह एक मौका भी कम होगा।
  • चित्र शीर्षक स्कूल में एक अच्छा दिन है (किशोर लड़कियां) चरण 3
    2
    जिन विषयों में आपका ग्रेड सबसे कम है, उन सभी आवश्यक सबक करें यदि आप अन्य विषयों में थोड़ा बेहतर कर रहे हैं, तो उन पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण है, जो आप इतने अच्छे प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। वरिष्ठ वर्ष के ऐच्छिक हैं, जो आपके लिए करियर का पता लगाने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है। अगर आप गणित को पसंद करते हैं, तो उन्नत गणित अनुशासन या कुछ और करें यदि आप कंप्यूटर पसंद करते हैं, तो कंप्यूटर कक्षाएं, वेब डिज़ाइन, मेक्ट्रोनिक्स या पसंद करें। यदि आप शारीरिक शिक्षा पसंद करते हैं, तो इस अनुशासन में गहराई से जाएं
  • बेडलाइकीक (टीन्स) चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    खेल, शो, नाटकों पर जाएं। यह स्कूल में आपका वरिष्ठ वर्ष है, और स्नातक होने के बाद आपको उसे याद रखना चाहिए। यदि आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो स्कूल टूर्नामेंट में सभी फुटबॉल मैचों में जाएं।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 12 में नोट किया जा रहा है
    4
    अब कोई और चीज नहीं है, यह बाधाओं को तोड़ने का समय है आप हाई स्कूल के अपने वरिष्ठ वर्ष में हैं, और स्नातक होने के बाद आप फिर से अपने सभी सहयोगियों को नहीं देख सकते हैं। तो यह समय है कि सभी के साथ मिक्सल हो जाएं और अच्छा हो। आप अपने समूह के मित्र हो सकते हैं, लेकिन समूह या समूह नहीं। बहिर्मुखी और मूर्ख रहें, कोई भी इस उम्र में दूसरों को क्या नहीं मानता है।
  • चित्रा का शीर्षक है अच्छा संचार कौशल चरण 2
    5



    अपने निशान छोड़ दो यदि आपके पास स्कूल में कुछ बड़ा लक्ष्य है, तो अब यह करने का समय है। यदि आप अपने आखिरी मौके पर फुटबॉल टूर्नामेंट के विजेता बनना चाहते हैं, तो कड़ी मेहनत करें और जीतने का प्रयास करें। या आप एक आखिरी चाल कर सकते हैं, लेकिन परेशानी में आने के बारे में सावधान रहें जो आपके स्नातक को बाधित कर सकती है
  • चित्र शीर्षक हैंडल ट्रेसिंग चरण 3
    6
    अपने भविष्य के बारे में सोचो छुट्टी या अवकाश, वर्ष के बीच में या कार्निवल के दौरान की तरह के दौरान अनुसूचित विश्वविद्यालयों में दौरा, कैरियर परीक्षण बनाने के लिए और तय करें कि आप स्कूल खत्म करने के भाग लेने के लिए चाहते हैं। अभी के लिए, इसके लिए उनके रोजगार एक पाठ्यक्रम है कि अपनी प्रतिभा और हितों के आधार पर किया जाता है का चयन करके शुरू sonhos- काम करने के लिए, और फिर उस पर काम शुरू आवश्यक नहीं है। एक अन्य विकल्प सेना में प्रवेश करना है सर्वोत्तम परिणामों के लिए, आपको पता होना चाहिए कि क्रिसमस के दौरान नहीं, हाई स्कूल के अपने वरिष्ठ वर्ष के जनवरी में आप अपने भविष्य के बारे में क्या करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपना प्रोम ड्रेस चुनिए चरण 9
    7
    स्नातक स्तर पर जाएं अगर आपके पास एक प्रेमी या कोई व्यक्ति है जिसके बारे में आप परवाह करते हैं, तो उस व्यक्ति से पूछें कि आप साथ आए या करीबी दोस्त लाए। अच्छे दिखने की कोशिश करें, पिछले साल की शुरुआत में प्रवेश करें और फिर अगर आप एक स्थिर रिश्ते में न हों तो वर्ष के मध्य में एक साथी की तलाश करें। आप किसी के साथ भी नहीं जा सकते हैं, लेकिन यह बहुत मजेदार नहीं हो सकता है, जब तक कि वह किसी के साथ नहीं जाना पसंद करता है। स्नातक स्तर की पढ़ाई करने के लिए अनिवार्य नहीं है, और यदि आप न जाने देते हैं, तो सोचें कि आप अपना समय बर्बाद करने जा रहे हैं, मत जाओ। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने डिप्लोमा और प्रमाण पत्र प्राप्त कर लें, जिन्हें आपने हाई स्कूल पूरा कर लिया है।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 1 में नोट किया जा रहा है
    8
    "पूर्ण बोरी दिवस" ​​पर मज़े करें यदि आपका स्कूल इस दिन की अनुमति देता है, तो भाग लें इससे पहले कि वे अपने स्वयं के मोड़ लेने से पहले अपने दोस्तों के साथ मज़े करना बहुत अच्छा समय है
  • पिक्चर शीर्षक एट बॉसी चरण 1
    9
    पीछे मत देखो हाई स्कूल आपको होमस्किक बना देगा और आप इसे हमेशा के लिए याद रखेंगे, लेकिन भविष्य पर भी ध्यान केंद्रित करें, और अच्छे समय आगे। आप स्नातक होने के बाद किसी भी समय वापस आ सकते हैं और अपने स्कूल में जा सकते हैं, लेकिन वर्तमान में अतीत के रहने और भविष्य को देखने की कोशिश न करें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ है कि आप हमेशा के लिए याद होगा, कैसे एक साथ एक बैंड, आधे समय पर एक फुटबॉल टीम डाल करने के लिए करने की कोशिश करें, एक गीत की रचना एक सनक या पागल फैशन है, जो (आमतौर पर उच्च विद्यालय के पहले या तीसरे वर्ष के छात्रों को पूरे स्कूल में ले बनाने कि ऐसा करो), अपने दोस्तों के साथ कुछ करो जो आप कभी नहीं भूलेंगे आदि।
    • अन्य श्रृंखलाओं में छात्रों के साथ दोस्त बनाओ, लेकिन 8 वीं और 9वीं कक्षा के कर्मचारियों के पास भी न मिलें जब आप 17 वर्ष के होते हैं, तो यह अच्छा नहीं है। जब आप उस वर्ष तक पहुंचते हैं तो आप व्यावहारिक रूप से कॉलेज खत्म कर रहे हैं।
    • समस्याओं का सामना करने की कोशिश न करें और लड़ाई न करें, क्योंकि यह आपका साल बर्बाद कर सकता है
    • यदि आप चुनाव के दौरान पहले से ही 18 साल के हैं, तो राजनीतिक प्रस्तावों और उन अभ्यर्थियों के बारे में जानें जिन्हें आप वोट देने जा रहे हैं। सिनेटेटर, डिप्टी, गवर्नर या अध्यक्ष के लिए वोट न दें, क्योंकि आपके मित्र आपके लिए वोट करेंगे - आप जितना सोचते हैं, उतना अच्छा वोट देंगे।
    • यदि आप एक पब्लिक स्कूल या कॉलेज में हैं तो आप युवा छात्रों के साथ तोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • (लंबे समय तक के लिए अनुमति दी से किताब के साथ रहने के लिए) किसी भी ठीक पुस्तकालय आप भुगतान करने के लिए सुनिश्चित करें, पुस्तकों और उधार दोपहर के भोजन के पैसे वापस कर, या आप अपने डिप्लोमा हासिल नहीं कर सकते हैं। यदि आप स्कूल की स्पोर्ट्स टीमों में से एक हैं, तो वर्दी, उपकरण, या ठीक भुगतान करें, क्योंकि इससे आपका डिप्लोमा भी हो सकता है
    • मज़ाक और चाल के साथ शामिल होने से बचने का प्रयास करें इससे आप स्कूल और यहां तक ​​कि पुलिस के साथ समस्याएं पैदा कर सकते हैं, जब तक आप ऐसा करने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं। यदि आप एक चाल करना चाहते हैं, तो आप निर्दोष हैं।
    • जब आप 18 साल के साथ कानून तोड़ने, शुल्क एक वयस्क के खिलाफ बनाया जाएगा, हां, तो सावधान रहना होगा, क्योंकि आप एक सुधार स्कूल या ऐसा कुछ करने के लिए नहीं भेजा जाएगा, लेकिन जेल में।
    • दवाओं, शराब, लिंग या कानून के साथ समस्याओं में शामिल न करें। निश्चित रूप से यह आपके उच्च विद्यालय के वरिष्ठ वर्ष को बर्बाद करने जा रहा है, स्नातक होने की संभावनाओं के साथ हस्तक्षेप कर रहा है। यदि आप ड्राइव करते हैं, तो ऐसा सुरक्षित रूप से करें, क्योंकि आप किसी दुर्घटना का कारण नहीं बनना चाहेंगे। यह "पूर्ण बेकार दिवस" ​​के लिए भी जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com