IhsAdke.com

एक कॉलेज गर्ल के साथ बाहर निकलने के लिए कैसे

आप एक उच्च विद्यालय वरिष्ठ डेटिंग कर रहे हैं वह स्नातक और महाविद्यालय में जाती है, लेकिन अभी भी एक रिश्ते में सक्षम होने के करीब है। समस्या यह है कि आप 2, 3 या उससे भी 4 साल पुराने लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। कैसे प्रतिस्पर्धा करने के लिए? इसे देखो और आपको पता चल जाएगा।

चरणों

एक कॉलेज लड़की कदम 01 तिथि शीर्षक से चित्र
1
स्टैरियोटाइप को तोड़ें अधिकांश कॉलेजों में इसी तरह कपड़े पहने छात्र भाग लेते हैं। इस रहस्य को अपनी शैली में फिट करने की कोशिश नहीं करना चाहिए, बल्कि एक वास्तविक शैली बनाए रखें जो आपको उन हजारों छात्रों से अलग करता है जिनके लिए वे घिरे होंगे। यदि आप खुद को इन सामान्य लोगों में से एक समझते हैं, तो अपने आप को सीमित मत करें।
  • एक कॉलेज लड़की कदम 02 तिथि शीर्षक चित्र
    2
    सब कुछ के साथ जाओ कुछ कॉलेज के छात्र लड़कियां देखते हैं जैसे कि वे नशे में थे। यह कभी-कभी काम करता है और लड़कियों के लिए भी मजेदार हो सकता है। लेकिन आपको अपने आप को अलग करने की आवश्यकता है फूल, कार्ड, सेरेनेड, और अन्य सभी रोमांस टूल का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यह अन्य लड़कों के साथ तुलना भी करेगा। हालांकि, रोमांटिक और अतिरंजित होने के बीच थोड़ी फर्क है आपको परिपक्व देखने की जरूरत है, इसलिए वह आपकी ओर ध्यान देगी
  • चित्र शीर्षक से एक कॉलेज गर्ल चरण 03
    3
    हार न दें कॉलेज कैलेंडर थकाये जा सकते हैं और गहन अध्ययन कर सकते हैं, इसलिए उच्च विद्यालय में मिलने के बाद आप उससे बाहर निकलने की अपेक्षा न करें। तारीखों को पहले से जोड़ लीजिए, और अगर उन्हें आखिरी मिनट की तारीख बदलने की ज़रूरत है, तो इसे स्वीकार करें - वह आप की तरह परेशान हो सकती है।



  • एक कॉलेज लड़की कदम 04 दिनांक शीर्षक चित्र
    4
    अपना समय बर्बाद न करें। तुम्हारा सबसे अच्छा तरीका है कि हर मिनट जो आप एक साथ बिताते हैं उसके लिए विशेष है उसका लक्ष्य उसे और कुछ नहीं सोचने, आराम करने और महाविद्यालय के तनाव से राहत देने के लिए करना है। यहां तक ​​कि छोटे इशारों में कोई फर्क पड़ता है।
  • एक कॉलेज गर्ल चरण 05 तिथि शीर्षक चित्र
    5
    भविष्य, लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं के लिए अपनी योजनाओं को बताएं चूंकि वह भविष्य की देखभाल करने में व्यस्त है, इसलिए उसे पता होना चाहिए कि आप उसके बारे में भी ध्यान रखते हैं।
  • एक कॉलेज गर्ल चरण 06 दिनांकित चित्र शीर्षक
    6
    ईर्ष्या नहीं होना जरूरी है उसे जानना चाहिए कि आप उस पर भरोसा करते हैं और देखभाल करते हैं, भले ही आप जितनी चाहें उतनी बार उसे नहीं देखते। किसी को एक चिपचिपा प्रेमी पसंद नहीं है
  • युक्तियाँ

    • परिपक्वता रहस्य है यह आपका सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी होगा
    • प्रक्रिया श्रमसाध्य है, इसलिए सुनिश्चित करें कि इसके लायक है।
    • व्यस्त लोगों के बारे में निम्नलिखित याद रखें: उनके पास सबसे अच्छा वे कपड़े पहनने का समय नहीं है यह युवा महिलाओं के आत्मविश्वास के लिए एक सदमा हो सकता है यदि आप उसे समय-समय पर पोशाक और सुंदर दिखने का कारण देते हैं, तो आप उस व्यक्ति बन गए हैं जो उसे विशेष महसूस करते हैं। अगर आप उसे अच्छी तरह से तैयार नहीं होने पर भी सुंदर महसूस कर सकते हैं, आप भी बेहतर कर रहे हैं
    • हार न दें जितना मुश्किल हो सकता है उतना मुश्किल हो सकता है, आप इसे अक्सर नहीं देख सकते हैं, लेकिन कुंजी इसे विशेष बनाना है
    • आप उसे दिन का सबसे अच्छा हिस्सा हैं और वह अभी भी आप के साथ समाप्त हो गया है, तो उसके साथ बनाए रखने क्योंकि शायद वह एहसास कर सकते हैं आप कितना आप याद आती है।

    चेतावनी

    • आप रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए मुश्किल हो रहे हैं, तो आप इसे जाने देकर परिपक्वता प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप बहुत जुड़ा हुआ हो, तो आपका भावुक विकास सीमित हो सकता है।
    • कभी उसे अपने डर के बारे में जानने दें जहां तक ​​वह जानती है, आपको विश्वास है कि आप महाविद्यालय के दौरान उसे खुश रख सकते हैं। यदि आप नई परिस्थितियों के साथ परिपक्व काम करते हैं, तो चीजें बाहर काम कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com