IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमी को ठीक करने के लिए

कभी-कभी एक अच्छा प्रेमी ढूंढना बहुत कठिन होता है यह लेख आपकी सहायता करेगा, चाहे आपकी उम्र, स्थिति या संबंध क्या हो।

चरणों

एक प्रेमी खोजें चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपने आप से खुश रहो और मज़े करो यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप किशोर हैं आप एकल होने में खुश रहना चाहिए और इसके लिए किसी प्रेमी पर निर्भर नहीं होना चाहिए। असल में, सुनिश्चित करें कि एक प्रेमी होने से आप अच्छा लगेगा, क्योंकि वहाँ कई लड़कियां हैं जो मानती हैं कि वह उन्हें पूरा करेगा, लेकिन वे खुद के साथ बहुत दुखी हैं। यदि आप अभी भी जवान हैं, तो आपके द्वारा दिनांक से पहले हाई स्कूल की प्रतीक्षा करने का एक अच्छा विचार है। खुश रहने या प्यार करने के लिए लड़कों पर निर्भर न करें, खुशी के लिए भीतर से आता है।
  • एक प्रेमी खोजें चरण 2 खोजें
    2
    पता करें कि आपके मानक क्या हैं और किस तरह का आदमी आपको खुश करता है थोड़ी देर के लिए कभी समझौता नहीं! उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि आप एक जवान आदमी को हँसते हैं, आपके साथ आम बातों के साथ, और एक सज्जन बनें, अजीब और मज़ेदार युवक के लिए व्यवस्थित न करें जो कठोर है। समुद्र में मछली भरा है और आप किसी को बेहतर मिलेगा! उच्च मानकों को सेट करें, लेकिन बेहद चुनिंदा न हों।
  • एक प्रेमी खोजें चरण 3 खोजें
    3
    तैयार हो जाओ! बहुत से लोग कहते हैं कि उपस्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ता और केवल आंतरिक सौंदर्य की गणना होती है, लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। कोई भी उस व्यक्ति की तिथि नहीं चाहता जिसे कोई परवाह नहीं करता। एक ही समय में, आपको उस व्यक्ति को जीतने के लिए एक अमीर और आदर्श मॉडल नहीं होना पड़ता है, बस अपने आप से खुश रहो और तैयार हो जाओ। अपने शरीर के अनुसार अच्छी तरह से तैयार करें - अपने आप को बहुत अधिक न देखें - अपनी आँखों को उजागर करने के लिए या फिर एक नया केश विन्यास की कोशिश करने के लिए एक सूक्ष्म श्रृंगार का उपयोग करें।
  • एक प्रेमी खोजें चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    लिंग के सिद्धांतों को समझें यह विचार कि लड़कियों को प्यारा और कठिन लड़कों को समाज के लिए अच्छा नहीं होना चाहिए, लेकिन यह मानव वृत्ति पर आधारित है, और कई लड़कों ने अवचेतनता से लड़कियों में भेद्यता की तलाश की है, भले ही वे मजबूत महिलाओं की प्रशंसा करते हैं आप कौन हैं, इस बारे में झूठ बोलना अच्छी बात नहीं है, लेकिन अगर आपके पास एक प्यारा और कमजोर पक्ष है, तो उसे दिखाएं।



  • एक प्रेमी खोजें चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    सुलभ रहें मुस्कुराओ, बात करें, और यदि आप लड़के के लिए शिकार कर रहे हैं, दोस्तों से घिरे नहीं हैं इसके अलावा, आप अच्छी तरह से रहना चाहते हैं, लेकिन बहुत सुव्यवस्थित होने से इसे नामुमकिन बना देता है। एक शांत लड़की जो एक कैटवॉक से आगे निकल गई है, वह एक जवान आदमी की आंखों को पकड़ सकती है, लेकिन सबसे खूबसूरत लोगों को भी अक्सर जाने के लिए आमंत्रित नहीं किया जाता है यदि वे सुलभ नहीं होते हैं।
  • एक प्रेमी ढूँढें चरण 6 खोजें
    6
    निकलो! उन चीजों को जो आपकी पसन्द करते हैं और ऐसे लड़कों को ढूंढें जिनके समान आपकी रुचि है उन लड़कों को ढूंढने का प्रयास करें जिनसे आप प्यार करते हैं और उनसे सुलभ तरीके से पहुंचते हैं। छेड़छाड़ में अतिरंजना न करें, इसलिए अस्वीकार नहीं किया जाए या बुरा पहले छाप न करें। बहुत शर्मीली न हो क्योंकि यह आपके मौके को कम कर सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जैसे लोग हैं, वे आप की तरह हैं।
  • एक प्रेमी खोजें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप जानते हैं कि आप एक निश्चित शैली का एक लड़का चाहते हैं, तो उन जगहों पर जाएं, जहां आपको लगता है कि आपको ऐसा कोई मिलेगा। यदि आप एक स्मार्ट लड़का चाहते हैं, तो शतरंज क्लब में शामिल हों, उदाहरण के लिए।
  • एक प्रेमी ढूँढें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    संपर्क में रहने की कोशिश करें और लड़के के साथ बाहर निकल जाएं अगर वह रुचि लेता है स्वाभाविक रूप से प्रगति की चीजों की अपेक्षा करें, और अगर आपके पास एक अच्छा कनेक्शन है, तो संभावना है कि आपने एक मीटिंग की व्यवस्था की है यदि चीजें काम नहीं करती हैं, तो आपको सही व्यक्ति नहीं मिला है और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक दृष्टिकोण को मुस्कुराते हुए और बनाए रखने से यह अधिक सुलभ हो जाता है।
    • यदि लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो उसे खुश करने के लिए मत बदलो - वह इसके लायक नहीं है।
    • हमेशा उस व्यक्ति के बारे में अच्छा महसूस करें जो आप हैं ट्रस्ट शारीरिक लक्षणों की तुलना में अधिक आकर्षक है
    • एक प्रेमी की तलाश के अलावा अन्य चीजों पर ध्यान दें अक्सर प्यार होता है जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, लेकिन इसे खोजने का प्रयास करने में कुछ भी गलत नहीं है।

    चेतावनी

    • कभी एक लड़के ने आपको फायदा नहीं उठाया प्यार को सम्मान की आवश्यकता है
    • हमेशा निर्णय लेने का निर्णय कौन करता है।
    • अस्वीकार या एक शब्द को अपने आत्मसम्मान या खुशी को कम मत देना। दुनिया के सभी लड़कों को आप पसंद नहीं करेंगे और इसके लिए शहीद होने का कोई कारण नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com