IhsAdke.com

कैसे लड़कों के करीब अधिनियम के लिए

यह जानना हमेशा आसान नहीं होता कि लड़कों के करीब कैसे काम करना है यद्यपि यह खुद के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है, आप उस बात के बारे में परेशान हो सकते हैं जो कहें या उन लोगों के साथ कैसे जुड़ें, जिन्हें आप रोमांटिक रूप से दिलचस्पी नहीं रखते हैं आपको केवल अपने आत्मविश्वास बनाए रखने की आवश्यकता है, एक अच्छी बातचीत और हास्य की एक अच्छी भावना है।

चरणों

भाग 1
जानते हुए कि क्या करना है

चित्र पुराने दोस्तों के साथ पुन: कनेक्ट करें चरण 1
1
सामान्य जमीन खोजें जब आप लड़कों के आस-पास हो, तो आप जिन चीजों में से एक हो सकते हैं, उनमें से एक दिलचस्प बातचीत शुरू करने के लिए आपके पास समान चीज़ों को देखने के लिए है वार्तालाप को गहरा नहीं होना चाहिए और नए टीवी कॉमेडी श्रृंखला में आपकी रुचि के बारे में भी हो सकता है। लड़कों के कपड़े और नोटबुक को उन चीज़ों की युक्तियों के लिए देखें जिन्हें वे आम में कर सकते हैं और बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • आप कुछ मिनट के लिए लड़के से बात करने के बाद कुछ पा सकते हैं। यह अपने पसंदीदा बैंड, शौक और पसंदीदा फिल्में आकर पूछने से बेहतर काम करता है, लेकिन इस दृष्टिकोण में कुछ भी गलत नहीं है
  • यदि आप बातचीत के बारे में परेशान हैं तो आप फेसबुक पर अपना टिंट देख सकते हैं।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 5
    2
    हमेशा अपने आप को हो यद्यपि यह सलाह बहुत ही कठिन लगता है, यह आपको सबसे अच्छी सलाह मिलेगी। यदि आप चाहते हैं कि लड़कों को आप पसंद करें, तो वह व्यक्ति ही बनें जिसे आप हमेशा चाहते थे बेशक अगर आप पक्ष यह है कि ज्यादातर उन्हें या परहेज मुद्दों है कि केवल लड़कियों, कोई समस्या नहीं के बीच में चर्चा की जानी चाहिए हित कर सकते हैं दिखाना चाहते हैं, लेकिन आप परिवर्तन नहीं होना चाहिए जो आप बस से मेल खाते हैं क्या उम्मीद करते हैं या कहने के लिए कर रहे हैं।
    • जब एक लड़के से बात कर रहे हो, ऐसी कोई चीज नहीं है जिसकी कल्पना आप कर लेते हैं और वह स्कूल में सबसे लोकप्रिय लड़कियों की नकल करने की कोशिश नहीं करता है। यह आपको दूर नहीं लेगा
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो आपको एक बार आगे नहीं जाना है। केवल धीरे-धीरे खुलें क्योंकि आप लड़कों के साथ मिलन-सहन करते हैं।
  • के बारे में चित्र ड्रेस अप जीन्स चरण 13
    3
    आराम से पोशाक यदि आप ढीले कपड़े पसंद करते हैं, तो आप उन्हें जो चाहें पहनते हैं। यदि आपको लेगिंग और लंबी शर्ट, स्कर्ट और रेगेटास या जीन्स और टी-शर्ट पसंद है, तो यह ठीक भी है। सिर्फ उस छवि को फिट करने के लिए कड़े या खुलासा कपड़े न पहनें जो आपको लगता है कि लोगों के लिए अधिक आकर्षक है। आपकी सबसे अच्छी लगन आपके साथ आराम से होगी।
    • एक शैली या छवि तक सीमित मत महसूस करें, चाहे आप ग्रंज शैली या सुपर स्त्री का पालन करें। आप चमड़े की पैंट और गुलाबी कपड़े के बीच स्विच कर सकते हैं, क्या मायने रखता है अपने बारे में अच्छा महसूस करना
  • चित्र शीर्षक से निर्धारित करें कि अगर कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 4 पसंद करता है
    4
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें आप सोच सकते हैं कि लोगों को सबसे अच्छे मामला बहुत मूल्यवान समझना जो आप अयोग्य या हीन समझना मिलेगा, लेकिन ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात जब तक आप इसे के लिए एक अच्छा कारण है हर किसी के साथ दोस्ताना हो रहा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपनी कक्षा में एक शर्मीली बच्ची या स्कूल में नए लड़के से बात कर रहे हैं, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें, सवाल पूछें और मैत्रीपूर्ण बनें। उन्हें एहसास होगा कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास वे चाहते हैं
    • यदि आप शर्मीली हैं तो किसी को पूरी तरह से बाहर जाने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आपको मुस्कुराहट, लहर की कोशिश करनी चाहिए और जब भी संभव हो तो लोगों से मिलना चाहिए।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 3
    5
    वास्तविक रुचि दिखाएं यदि आप वास्तव में लड़कों के साथ मजाक करना चाहते हैं, तो आपको यह दिखाना होगा कि आप उनके बारे में परवाह है, चाहे रोमांटिक रूप से या नहीं। अपने जीवन के बारे में पूछकर, उनकी प्रशंसा करते हुए, अपनी भावनाओं के बारे में बात करके, और जब भी वे बात करते हैं, आँख से संपर्क करते हुए इसे दिखाएं। ध्यान का केन्द्र न बनें और जब फोन कर रहे हैं तो फोन पर बने रहें।
    • बेशक, एक व्यक्ति को यह जानना मुश्किल हो सकता है कि जब आप उसके लिए रोमांटिक भावना नहीं रखते हैं, तो आप उसके बारे में चिंता करते हैं। किसी को मज़ेदार और मैत्रीपूर्ण बनाओ, लेकिन इसे स्पष्ट करने के लिए मत भूलना कि आप सिर्फ दोस्ती तलाश रहे हैं।
  • बारे में चित्र ड्रेस अप जीन्स चरण 26
    6
    अपने आत्मविश्वास के साथ उन्हें आश्चर्यजनक। आप सोच सकते हैं कि अन्य सभी लड़कियां आत्मविश्वास से भरा है, लेकिन आप असुरक्षा से प्रेतवाधित लड़कियों की संख्या पर आश्चर्यचकित रहेंगे और जो इसे मुस्कुराहट या दुर्भावनापूर्ण व्यवहार के साथ छिपाने का काम करते हैं। आप उस से बेहतर हो सकते हैं अपने आप को प्यार करने, दूसरों पर दया करें, और सब कुछ करने में सक्षम होने पर काम करें। यदि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण है, तो लड़कों को आप के आसपास होना पसंद करेंगे।
    • कैसे वजन कम करने की जरूरत है या आप उच्च होने से नफरत है के बारे में बात मत करो इसके बजाय, उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप अपने बारे में पसंद करते हैं।
    • इससे पहले कि आप खुद को सचमुच प्यार कर सकते हैं, इससे पहले कि साल लग सकते हैं, लेकिन आप इस बात को स्वीकार कर प्रक्रिया को गति देने के लिए कदम उठा सकते हैं कि आप क्या बदल नहीं सकते हैं और आप क्या कर सकते हैं।
  • भाग 2
    जानने के लिए कि क्या कहना है

    एक खूबसूरत लड़की चरण 5 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    1
    उन चीजों के बारे में बात करें जो वास्तव में आप को ब्याज देते हैं आप किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए कौन बदलना नहीं चाहते हैं, खासकर अगर स्टार वॉर्स से प्रेम करने या घंटों के लिए समर्थन नहीं करने वाले बैंड के बारे में बात करने का यह मतलब है। अपनी पसंदीदा श्रृंखला के बारे में बात करो, एक महान फिल्म जिसे आपने हाल ही में देखा था, अपना पसंदीदा शौक, आदि और वे आपके जुनून से तैयार हो जाएंगे। उन लोगों के साथ वार्तालाप आपके दोस्तों के साथ आपके वार्तालापों के समान होनी चाहिए - अपवाद के साथ आप उन लोगों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए जिन्हें आप परवाह करते हैं!
    • बोलने और सुनने में संतुलन की तुलना में वार्तालाप का विषय कम महत्वपूर्ण होता है। बातचीत पर हावी करने की कोशिश न करें और दूसरों को बोलें
    • अगर आप केवल एक व्यक्ति से बात कर रहे हैं, तो आधे से अधिक वार्तालाप पर हावी होने की कोशिश न करें।
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 5
    2
    पता करें कि विषय कब बदलना है हालाँकि आपके लिए महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करना सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है, लेकिन जब कोई व्यक्ति रुचि खोना शुरू कर देता है, तो आपको इसे महसूस करने में सक्षम होना चाहिए। अगर आप 20 मिनट के लिए अपने घोड़े के बारे में बात कर रहे हैं और महसूस किया कि वह अपनी आंखों को रोल कर रहा है, फोन उठा रहा है या किसी को उसे बचाने के लिए तलाश कर रहा है, तो आप उसे कुछ पूछकर विषय बदल सकते हैं।
    • शरीर की भाषा और चेहरे की अभिव्यक्तियों को पढ़ने के लिए सीखें कि क्या कोई लड़का सुन रहा है या नहीं। अगर वह सुन रहा है, तो वह आंखों की संपर्क बनाए रखेगा (जब तक कि वह बहुत शर्मीली हो या आपसे प्यार न करें!) और आप की तरफ झुकाएंगे, न कि अन्य तरीकों से।



  • आपका प्रेमी चरण 8 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    3
    समय-समय पर उनकी प्रशंसा करें आपको लगता है कि वह दुनिया में सबसे सुंदर आँखें है या कि वह बहुत मजबूत है कहने के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन उसकी नई शर्ट स्तुति का कहना है कि कल के खेल में अच्छी तरह से भेजा या दिखाने के लिए कि आप परवाह कुछ कोमल टिप्पणी करते हैं। आपको उसे बधाई देने के लिए उससे प्यार करने की आवश्यकता नहीं है।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आप रसायन विज्ञान में बहुत अच्छे हैं, आप कैसे कर सकते हैं?" या "आपकी हंसी अद्वितीय है, मैं आंगन के दूसरी तरफ आपको पहचानने में सक्षम हूं।"
  • पिक अप लड़कियों चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रश्न पूछें यदि आप लड़कों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो समय-समय पर उन्हें पूछिए, लेकिन उन्हें पूछे बिना। तो आप उन्हें थोड़ी सी छोटी सी जानते हैं और दिखाते हैं कि आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं। उन पर सवाल न करें, लेकिन बातचीत के दौरान कुछ प्रश्न पूछें। यहां कुछ चीजें हैं जो आप खुद से पूछ सकते हैं:
    • पसंदीदा बैंड
    • शौक
    • पसंदीदा टीवी शो, फिल्में और अभिनेता
    • सप्ताहांत के लिए योजनाएं
    • पालतू जानवर
  • चित्र शीर्षक एक महिला कदम 7
    5
    अपने आप को मजाक बनाएं लड़कों जैसे लड़के जो खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि यह एक गंभीर तरीके से छोटा या नकचढ़ा करने के लिए आकर्षक नहीं है, जैसे कि आप कह रहे हैं कि आप वसा या गूंगा हैं, एक हल्का मनोदशा प्रदर्शित कर सकता है कि आप एक मजेदार और निर्दोष व्यक्ति हैं यह दूसरों से ध्यान देने की आशा में सिकुड़ने से अलग है - बस अपने आप पर हंसना सीखो और बाकी बहुत आसान हो जाएगी
    • उदाहरण के लिए, आप कुछ ऐसी टिप्पणी कर सकते हैं जैसे "क्या आश्चर्य है, मैंने फिर से ठोकर खाई" या "कितने गुलाबी स्वेटर मेरे पास हो सकते हैं?" प्रदर्शित करने के लिए कि आप अपने गुणों के बारे में जानते हैं, जबकि पूर्णता के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • भाग 3
    सामान्य गलतियों से बचना

    इमेज का शीर्षक, नोट किया जाना चरण 9
    1
    अपनी शैली रखें यदि आप एक महिला लड़की जो कपड़े पहनता है और अपने संज्ञा गुणों पर जोर देती है, कर रहे हैं यह कर जारी है, लेकिन यदि आप एक "पुरुष-महिला" हैं, तो आप आप कौन हैं गर्व होना चाहिए और नहीं यह सिर्फ विश्वास है कि लड़कों रुचि होगी के लिए छिपाने के लिए कोशिश तुम्हारे लिए यह और अधिक पसंद है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद के रूप में कार्य करें
    • आप चीजों को भी मिक्स कर सकते हैं यदि आप "लड़की-पुरुष" हैं, लेकिन कुछ समय में ड्रेस या स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो कोई समस्या नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से बैरर चरण 20
    2
    अपने दोस्तों से लड़कों से अपने बारे में बात करने के लिए मत पूछो। यदि आप उस पर क्रश करते हैं और उसे कुछ कहने की ज़रूरत है, तो इसे स्वयं करें बेशक, यह आसान और कम तनावपूर्ण है, अपने किसी एक मित्र को उससे बात करने और उसे अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए कहें, लेकिन खुद करो और उसे अपने आत्मविश्वास से प्रभावित करें। जो सबसे खराब हो सकता है वह आपके बारे में उसी तरह महसूस नहीं करता है, लेकिन कम से कम आपको यह पता करने के लिए आत्मविश्वास होगा कि आपको उससे बात करने का साहस था।
    • यदि आप वास्तव में इसके बारे में शर्मिंदा हैं, तो एक नोट भेजें या इंटरनेट पर उस व्यक्ति से बात करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि संदेश सीधे आपके पास आता है।
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 12
    3
    सब कुछ पर हंसी मत करो सोचा कि लड़कों को जब वे चारों ओर हैं तो लड़कियों को हंसते हुए करना गलत है। बेशक, अगर यह मजाकिया है, तो हँसने के लिए ठीक है, लेकिन आपको ऐसा करने से बचना चाहिए ताकि आप जैसे लोगों को और अधिक मिलें। आप हँसते हैं, लेकिन याद रख सकते हैं कि आपके खुद के चुटकुले भी हैं।
    • जब कोई व्यक्ति वाकई मजाकिया होता है, तो आप जितना चाहें उतना हँसते हैं। बस ऐसा करने से बचें, क्योंकि आपको लगता है कि यह सुंदर दिखाई देगा।
  • अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से बनाएं चरण 1
    4
    दिखाने का प्रयास न करें लड़के उन लड़कियों को पसंद नहीं करते जो अपने सामान की कीमतों के बारे में बात करते हैं, चहचहाना पर उनके प्रसिद्ध अनुयायी या अन्य सतही चीजों के बारे में जो इसे और अधिक दिलचस्प बना सकते हैं इसके बजाय, उन चीज़ों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप ध्यान देते हैं और लड़कों को और अधिक प्रभावित किया जाएगा यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो प्रदर्शित होने योग्य है, तो उन्हें दूसरों के माध्यम से खोजने दें
    • बस तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें और लड़कों को प्रभावित किया जाएगा, चाहे आपके पास महान अंग्रेजी स्कोर हो या एक महान पिंग-पोंग खिलाड़ी हो।
  • स्काई 12 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    अन्य लड़कियों का नकली मत करो आप सोच सकते हैं कि दूसरों को इसे अजीब लगता है, लेकिन बहुत से लोग आराम से लड़कियों को पसंद करते हैं जो अपने दोस्तों के बारे में शिकायत नहीं करते हैं और दूसरों को कम करने की जरूरत महसूस नहीं करते हैं, सिर्फ अच्छे महसूस करने के लिए। यदि आपके पास कुछ ऐसी लड़की के बारे में कहना अच्छा है जो वर्तमान में नहीं है, तो लड़कों को आप अधिक पसंद करेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि आप निपुण हैं और बिना तामझाम हैं
    • कमी अन्य लड़कियों सिर्फ अपने असुरक्षा पर प्रकाश डाला और महसूस तुम लोग सिर्फ बेहतर दिखने के लिए कोशिश कर रहे हैं होगा। इसके बजाए, आपको उन चीजों की सराहना करने के लिए प्रशंसा करें जो आपको प्रदान करना है।
  • युक्तियाँ

    • लड़कों की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके रहस्य रखें।
    • लचीला और नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहें। तो उस लड़के को उसके साथ अन्य जगहों पर जाने के लिए आमंत्रित करने में अधिक दिलचस्पी होगी।
    • लड़के को अग्रिम के लिए इंतजार करने की कोशिश करो हमेशा पहला कदम उठाकर आपको निराश होना चाहिए
    • शांत और परिपक्व हो जाओ
    • सम्मान के साथ उसका इलाज करें यदि आप एक लड़के का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करें, लेकिन परेशान न होने पर सावधान रहें।
    • आराम करने और मज़े की कोशिश करो तो आप स्वयं हो जाएंगे और आपको अपने बुरे अंकों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।
    • याद रखें कि संबंध केवल ईमानदारी, विश्वास, प्रतिबद्धता, प्रेम, दया और खुलेपन के साथ काम करते हैं।
    • उस लड़के को मुहैया कराएं जिसे आप इश्कबाज़ को ध्यान देने के लिए पर्याप्त पसंद करते हैं। आँख से संपर्क रखने की कोशिश करें, खासकर जब मुस्कुराते हुए
    • अक्सर मुस्कुराते हुए और अपने चुटकुले पर हंसी करते हैं, चाहे कितना बेवकूफ हो, लेकिन इसे ज़्यादा ज़्यादा न करें या निष्ठाहीन न हों
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो अपने साथ एक मित्र लें, लेकिन उसे आपसे बात न करें।

    चेतावनी

    • लड़कों को स्टीरियोटाइप न करें या मान लें कि ये सभी समान हैं। लड़कियों की तरह, वे एक दूसरे से अलग हैं इसलिए यदि उनमें से किसी एक के साथ काम किया है, तो मान लें कि यह सभी के साथ काम करेगा।
    • इसे गला घोंटना मत। इसके लिए कमरा बनाएं
    • उसे अन्य लड़कियों से बात करें और स्वत्व के साथ मत बनो। ऐसा मत कहो जैसे "उससे दूर हो जाओ, वह मेरा है!"
    • एक लड़का बेवकूफ़ मत करो आप उसका दिल तोड़ देंगे और अपना सम्मान और उसके मित्र खो देंगे।
    • उसे पूरे समय का सामना करने की कोशिश न करें, वह परेशान और असुविधाजनक हो जाएगा।
    • उसके पास बहुत अधिक नाटक करने की कोशिश न करें, ज्यादातर लोगों को इस तरह के व्यवहार को पसंद नहीं है
    • सावधान रहें यदि वह आपको गतिविधियों में भाग लेने के लिए आमंत्रित करता है तो आप और आपके मित्र अक्सर ऐसा नहीं करते हैं नई चीजों के लिए खुला रहो, लेकिन अच्छी समझ है
    • उन लोगों से दूर रहें जो झूठ, धोखा देते हैं, या कुछ भी नहीं जो उन्हें पसंद नहीं हैं
    • अपने दोस्तों को मत छोड़ो लड़कों जैसे वफादार लड़कियों और अगर आप उन में फंस नहीं रहते हैं तो खुश रहेंगे।
    • उससे बात करने से बचें कि आप उसके पास अन्य सुंदर लड़कों को कैसे ढूंढते हैं।
    • किसी मित्र को आप के लिए मत बोलो।
    • जल्दी मत जाओ और बहुत धीमी गति से मत जाओ आप उसे डरा सकते हैं या उसे रुचि खो सकते हैं।
    • क्या आप वास्तव में चाहते हैं और हो कि आप कौन बनना चाहते हैं, न कि वह क्या करना चाहता है या हो वही आपके दोस्तों के लिए जाता है आप लंबे समय में बहुत अच्छा लगेगा
    • चुटकुले ज़्यादा मत करो या आप अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का लगेगा
    • अप्रिय मत हो
    • ऐसा मत करो या कुछ अप्रिय मत करो, भले ही आप इसे मज़ेदार मानते हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com