IhsAdke.com

कैसे एक लड़के के साथ एक बातचीत शुरू करने के लिए

एक लड़के के साथ वार्तालाप करना बहुत तनावपूर्ण हो सकता है, खासकर जब आप उसे खूबसूरत पाते हैं लेकिन अगर आप हिम्मत कर सकते हैं, तो परिणाम इसके लायक हो सकते हैं। यहाँ कुछ सरल और आसान सुझाव दिए गए हैं और कुछ चीजें चैट करना शुरू करने के लिए भी हैं।

चरणों

विधि 1
आरंभ करना

चित्र शीर्षक वाला लड़का चरण 1 के साथ एक वार्तालाप शुरू करें
1
अपने आप को परिचय बात करना शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है कि बच्चे को जाना और खुद को पेश करना। यह काम पर एक नया लड़का है या नहीं, एक प्यारा लड़का महसूस किया कि हॉल या कैफेटेरिया में एक अजनबी में हमेशा होता है, अपनी मुद्रा सीधा, उसके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए और एक विश्वास है तरीके से संबोधित करते हैं। उसे नमस्कार, उसका नाम बताएं और उसका नाम पूछें। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वह स्वयं बातचीत जारी रखेंगे!
  • एक बार जब आप अपना नाम खोजते हैं, तो बातचीत के दौरान हमेशा उसका उपयोग करें लोग अपने स्वयं के नाम सुनना पसंद करते हैं, वार्तालाप अधिक व्यक्तिगत होता है और आपके बीच एक निश्चित अंतरंगता है
  • कुछ कहो, "हाय, मैंने आपको यहाँ के आसपास देखा और मैंने सोचा कि मैं खुद को पेश करता हूं मेरा नाम कैटिया और तुम्हारा है? " सरल!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का चरण 2 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    2
    अपने लाभ के लिए पर्यावरण का उपयोग करें बातचीत शुरू करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि बोलने के लिए पर्यावरण की परिस्थितियों का लाभ उठाएं। यह कुछ भी हो सकता है, मौसम, यातायात या खेल के परिणाम। आप टिप्पणी कर सकते हैं सीधे उसे या अपने आप को, उम्मीद है कि वह यह एक अवसर है और जवाब देंगे उम्मीद है।
    • मौसम पर टिप्पणी करना बहुत आम हो सकता है, लेकिन यह काम करता है कुछ कहने की कोशिश करो "सुंदर दिन, है ना? क्या सूरज सुंदर नहीं है? " जब आप किसी के साथ बातचीत शुरू नहीं करते हैं, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि बर्फ को तोड़ना और वार्तालाप करना है। जैसे ही आप कर सकते हैं, आप अधिक रोचक विषय पर जा सकते हैं।
    • यदि आप बस या मेट्रो पर एक सुंदर चेहरा के बगल में बैठे हैं, तो उल्लास की कोशिश करें और अपने आप से देरी या कुछ चीज़ों के बारे में बात करें यदि वह रुचि रखते हैं, तो आपके साथ सहमत होने में समय लगेगा एक बार जब आप उनका ध्यान लेते हैं, तो बस चलते रहो!
  • एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    उसे मदद के लिए पूछिए पुरुष महिलाओं की मदद करना पसंद करते हैं यह जैविक है इसलिए, दिन-प्रतिदिन नौकरानी खेलने से बातचीत शुरू करने में मदद मिल सकती है। अपनी मांसपेशियों और शक्तियों को गले लगाओ ताकि वह आत्मविश्वास और सहज महसूस कर सकें, बातचीत को और अधिक प्राकृतिक बना दे।
    • यदि आप बहुत अधिक फ़ोल्डर्स या भारी बॉक्स ले रहे हैं, तो पूछें कि क्या यह मदद कर सकता है। यदि आप कॉफी की बोतल या अपनी पानी की बोतल नहीं खोल सकते हैं, तो यह आपकी मदद भी कर सकता है।
    • मदद के बाद धीरे से मुस्कान और उसका शुक्रिया अदा करना सुनिश्चित करें किसी अच्छे काम के बाद सभी को धन्यवाद देता है तो वह अगली बार आपकी सहायता करने के लिए तैयार होगा।
    • यह कदम भी एक चेतावनी के साथ आता है: इसे ज़्यादा मत करो आपको उसके सम्मान की जरूरत है, साथ ही उसका ध्यान, इसलिए नौकरानी के साथ अक्सर झूठ मत बोलो या आप सभी पर कोई प्रभाव नहीं देखेंगे।
  • एक लड़के के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    उसकी स्तुति करो लड़कों की प्रशंसा के रूप में लड़कों को लड़कियों के रूप में पसंद किया जाता है, इसलिए एक ईमानदार और उत्साही तारीफ उसे बातचीत में अधिक रुचि रखने में मदद करेगा। स्तुति एक बातचीत शुरू करने के लिए एक अच्छा कदम हो सकता है आत्मविश्वास की अपनी डिग्री के आधार पर आप अधिक अंतरंग या अधिक आकस्मिक, जो भी आप चाहते हैं, हो सकता है
    • यदि आप बोल्डर महसूस कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि उसकी आंखें हैं, मुस्कुराहट या सुंदर शरीर भी है तो उसे पता चलेगा कि आप उसे शारीरिक रूप से आकर्षक पाते हैं, जो सभी लड़कों को जानना पसंद है।
    • यदि आप थोड़ा कम स्पष्ट होना चाहते हैं, तो उसे अपने सूट या उसके परफ्यूम के लिए प्रशंसा करें, जिससे उसे महसूस होता है कि आपको लगता है कि उसके पास अच्छा स्वाद है
    • काम या खेल में अपने प्रदर्शन के लिए उसे सराहना, अगर वह मौजूद है उसे बताओ कि उसकी प्रस्तुति बहुत अच्छी थी या वह बहुत अच्छी तरह से खेला। उसे पता चलेगा कि आप उस पर ध्यान दे रहे हैं।
    • आप कम व्यक्तिगत के लिए भी प्रशंसा कर सकते हैं यदि आप उसे कुत्ते को चलना पाते हैं, तो कुत्ते की प्रशंसा करें। आप यह भी कह सकते हैं कि आप अपना लंच विकल्प पसंद करते हैं यह कुछ भी हो सकता है जो आपकी आंखों को पकड़ लेता है और उसे आपसे बात करता है
  • एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    एक प्रश्न पूछें बातचीत शुरू करने का यह एक बढ़िया विकल्प है, खासकर यदि आप बहुत सहज नहीं हैं, क्योंकि उनके साथ बात करने का बहाना है, इसका अर्थ है कि आपको कुछ जानकारी की आवश्यकता है। प्रश्न छोटे और सरल हो सकते हैं सिर्फ उन सवालों से बचने का प्रयास करें जिन्हें "हाँ" या "नहीं" के साथ उत्तर दिया जा सकता है, स्थिति को थोड़ा अजीब बनाकर
    • एक सवाल पूछो जो आपको उत्तर के बारे में सोचने के लिए मजबूर करता है, या कम से कम यह आपको एक मोनोसाइलबिक जवाब से अधिक देने देता है। कभी-कभी पुरुष धीमे हो सकते हैं, इसलिए उन्हें थोड़ी मदद करें वह जल्द ही यह महसूस करेंगे कि वह उस समय को जानने के बजाय उसमें अधिक रुचि रखते हैं।
    • पूछने का प्रयास करें कि क्या उसकी कलम है या अगर उसने कल रात फुटबॉल खेल देखा है आपको बस उनका ध्यान रखना होगा और वार्तालाप प्रवाह करना चाहिए। इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो
  • विधि 2
    वार्तालाप को ध्यान में रखते हुए

    एक लड़के के साथ एक वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र 6
    1
    कुछ सामान्य रुचि ढूंढें, यह बहुत काम करता है जब आप एक विषय पाते हैं जो आपको आनंद मिलता है, तो वार्तालाप बहुत बेहतर होगा यहां तक ​​कि अगर यह कुछ है जो आप के बारे में बहुत जानकार नहीं हैं, तो सवाल पूछकर और उन्हें बताने के द्वारा अपनी रुचि दिखाएं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप ध्यान दें कि आप दोनों फुटबॉल खेल देखने का आनंद उठाते हैं, तो वह पूछिए कि वह कौन टीम है और कौन सोचता है कि वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं जैसे ही वह शुरू होता है, वह नहीं रोकेंगे और महसूस करेंगे कि आप में रुचि रखने वाली एक सुंदर, अच्छी लड़की है।
    • अपने कपड़े, डेस्क या सहायक उपकरण के माध्यम से अपनी रुचियों पर युक्तियां पाएं। यदि वह बैंड शर्ट पहन रहा है, तो उसे संगीत पसंद है अगर उसे डेस्कटॉप पर एक सर्फिंग फोटो है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह तरंगों को पसंद करती है। छोटे विवरण लेते समय आप सबसे अच्छा विषय चुनने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चरण 7
    2
    ओपन-एंड प्रश्न पूछें वार्तालाप को जारी रखने के लिए और अपने हितों और व्यक्तित्वों के बारे में जानने के लिए, सही प्रश्न पूछना महत्वपूर्ण है। ऐसे प्रश्नों से बचें जो छोटे उत्तर देते हैं या जो सोचने के बिना स्वचालित रूप से जवाब देंगे
    • उदाहरण के लिए, "ठीक है?" के साथ बातचीत शुरू करने से बचें, यह शायद "सभी" का उत्तर देगा पूछें "आप सप्ताहांत पर क्या किया?" या "आप नए मालिक के बारे में क्या सोचते हैं?" वह जवाब के बारे में सोचने और एक वाक्य बनाने के लिए मजबूर हो जाएगा।
    • एक अन्य विकल्प एक बहस शुरू करने के विकल्प के साथ एक प्रश्न पूछना है। पूछें कि क्या वह एक टीवी श्रृंखला, रॉक या पॉप, हैमबर्गर या हॉट डॉग पसंद करते हैं जवाब जो भी हो, इसके साथ खेलते हैं और आप हँसेंगे।
  • एक लड़के के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    बात से अधिक सुनो लेबल कहता है कि आपको हमेशा बात करना चाहिए यही कारण है कि आपके पास दो कान और एक मुंह है, है ना? जैसे ही आप वार्तालाप शुरू कर सकते हैं, वे क्या कहते हैं, सुनो। अगर उसे अभी तक ध्यान नहीं दिया गया है, तो लड़कों को अपनी आवाज सुनना चाहिये।
    • यहां तक ​​कि जब आप बात नहीं कर रहे हैं, तो बातचीत में शामिल होने का प्रयास करें मुस्कुराहट, हिचकिचाए या अन्य चेहरे का भाव या उचित इशारों से सहमत हों
    • एक अच्छा श्रोता होने के नाते आप, दो बातें यह आप का एक अच्छा प्रभाव है करने के लिए कारण होगा प्राप्त होगा एक अच्छा व्यक्ति से बात करने की तरह लग रहे करने के लिए कर रही है, और आप अगर यह यह वास्तव में इसके लायक पता लगाने के लिए अवसर मिलेगा।
    • वह जो कहते हैं, उसके साथ आप अपने व्यक्तित्व का एक अच्छा विचार प्राप्त कर सकते हैं और आप तय कर सकते हैं कि क्या आप एक और कदम लेना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आपको इसे अब दिलचस्प नहीं मिल रहा है, तो आपको इसे बाद में नहीं मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चरण 9
    4
    एक दिलचस्प प्रश्न पूछें लेकिन अगर आपको कुछ नहीं कहना है, तो आपको दिलचस्प नहीं मिलेगा एक दिलचस्प सवाल पूछकर एक दिन-प्रति-दिन चैट के अलावा कुछ और बातों को लाओ ताकि आपके पास इसका अच्छा प्रभाव हो। बातचीत के खत्म होने के बाद उसे याद करने के लिए कुछ कहें।
    • उदाहरण के लिए, एक मजेदार सवाल करते हैं, लेकिन, दिलचस्प की तरह "आप दुनिया में कहीं जा सकते हैं, जहां आप जाना चाहते हैं?" या फिर "अगर आपके घर में आग लग गई थी, क्या तीन वस्तुओं को बचाने होगा?" या "यदि यह एक थे काल्पनिक चरित्र, कौन होगा? " ये प्रश्न उसे मुस्कान देंगे और आप अपने व्यक्तित्व के बारे में थोड़ा सीखेंगे।
    • तुम भी एक छोटे से अधिक गंभीर और व्यक्तिगत हो सकता है, जैसे "क्या आप कभी प्यार? में गए हैं" या "क्या आपके जीवन का सबसे बड़ा अफसोस है?" या कुछ पूछ "कैसे आप दस साल में अपने आप को देखते हैं?"।
    • बस स्पष्ट करने के लिए, बातचीत शुरू करने के लिए ये अच्छे प्रश्न नहीं हैं यदि आप उससे पूछते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप पागल हैं। ये प्रश्न अच्छे हैं क्योंकि बर्फ पहले ही टूट गया है, शायद कुछ पेय के बाद।



  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चरण 10
    5
    लोकप्रिय संस्कृति के बारे में बात करें यह एक महान विषय है हर कोई, चाहे उनके हितों, फिल्मों, संगीत, टेलीविज़न शो, किताबों या सेलिब्रिटी बच्चों के नामों के बारे में कुछ कहने के लिए क्या होगा। आपकी रुचि के बारे में एक बार विचार करने के बाद, आप पूछ सकते हैं कि क्या उसने कभी एक विशेष फिल्म देखी है, किताब पढ़ ली है या एक निश्चित बैंड से एक नया गीत सुना है।
    • यदि आप किसी प्रकार की संस्कृति में विशेषज्ञ हैं तो आप उनकी राय या कुछ सिफारिशों के लिए भी पूछ सकते हैं। लड़कों को अपने ज्ञान को दिखाने के लिए प्यार करता है, खासकर ध्यान पाने के लिए
    • उदाहरण के लिए, अगर वह वुडी एलेन फिल्मों को पसंद करती है, लेकिन आपने उनमें से किसी को कभी नहीं देखा है, तो उनसे पूछें कि आरंभ करने के लिए सबसे अच्छा क्या है क्या आप आश्वस्त हैं? उसे तुम्हारे साथ देखने के लिए आमंत्रित करने के बारे में सोचें
    • यदि आप उस विषय की पहचान कर सकते हैं जिसके पास जितना ज्ञान होता है, आप भाग्य में हैं। उसे अंधेरे 70 के गुंडा रॉक बैंड या पुरानी कॉमिक पुस्तकों में रुचि के लिए अपने प्यार से प्रभावित करें। वह उससे प्यार कर सकता है
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चरण 11
    6
    अच्छी तरह से समाप्त करें बच्चे के साथ एक सफल बातचीत के लिए अंतिम कदम यह है कि यह कब खत्म होगा आप उसे और अधिक चाहते छोड़ देना चाहिए। अच्छा मजाक या कहानी के बाद, आपको छोड़ने का प्रयास करना चाहिए कहते हैं कि आपको काम पर वापस जाना है या आपको घर जाने की ज़रूरत है वह शायद निराश हो जाएंगे कि आपको जाना होगा और आपसे बात करने का एक और मौका मिलेगा।
    • यदि आपको लगता है कि चीजें बहुत अच्छी तरह से चली गईं और आप उन्हें पसंद करते हैं, तो काम के बाद कॉफी होने का सुझाव दें। यदि आपके पास कहने की हिम्मत नहीं है, तो फिल्मों के रूप में करें और अपने फोन नंबर के साथ एक नैपकिन छोड़ दें।
    • छोड़ने से पहले, आपको उसे आंखों में दिखना चाहिए, मुस्कुराओ और कहें, "मैं वास्तव में आपसे बात करने में बहुत मज़ा आया हूं, तो और ऐसा।" यह निजी है और वह आपको "आप देखें" से बहुत अधिक याद होगा
  • विधि 3
    सही सिग्नल भेजना

    एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    1
    मुस्कान और हँसो लड़कों को खुश लड़कियों से ज्यादा आकर्षित होते हैं, जो गंभीर की बजाय मुस्कुराते हैं, यह एक सच्चाई है। मुस्कुराहट आपको बोलने के लिए अपना मुंह खोलने से पहले भी अनुकूल और आसान लगती है। वह आपके आगे और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे और खोलने के लिए अधिक तैयार होंगे। अपने चुटकुले पर हंसते हुए अपने अहंकार के लिए अच्छा लगेगा और यह अच्छा लगेगा, प्लस आप अधिक आकर्षक लग रहे हैं।
  • एक लड़के के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक 13 चित्र
    2
    उसे आंखों में देखो सफल बातचीत करने के लिए आई संपर्क सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है इसके बारे में सोचो यदि आप लगातार दूर दिख रहे हैं या दूर दिख रहे हैं, तो आप अजीब लगेंगे या यह दिखाई देगा कि आप वहां मौजूद नहीं हैं। आँख संपर्क आत्मविश्वास दर्शाता है और रुचि को इंगित करता है, जो वास्तव में आप प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। बहुत सावधान रहना उसके लिए सावधान नहीं होना चाहिए, यह डरावना लग सकता है।
  • एक लड़के के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 14
    3
    सूक्ष्म रहें ठीक है, आप चाहते हैं कि वह जान जाए कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन आपको उसके सामने चिल्लाने की जरूरत नहीं है। आप उस पर मुस्कुरा कर सकते हैं, उसे आंखों में देख सकते हैं, अपने चुटकुले पर हंसी कर सकते हैं और सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन जो कुछ भी वह कहता है उसे हर समय मत करो। कुछ रहस्य रखने की कोशिश करें और इसे अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए थोड़ा काम करें। ऐसे लड़के
  • एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    4
    अपने आप को व्यवस्थित करें आकर्षण हमेशा शारीरिक नहीं है, न ही यह होना चाहिए। आप चाहते हैं कि वह आपकी बुद्धिमत्ता और व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित हो। लेकिन उसका ध्यान लेने की कोशिश करने के लिए, उसे पैक करने के लिए कुछ भी कीमत नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उच्च ऊँची एड़ी के जूते और मेकअप बहुत सारे में जाने की जरूरत है आपको अपने व्यक्तित्व के अनुसार कपड़े पहना चाहिए, साफ रहना चाहिए, सुगंधित बाल और मेकअप के साथ, जो आपके सबसे अच्छे बिंदुओं पर प्रकाश डालता है, जैसे आपके होंठ या खूबसूरत आँखें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का चरण 16 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    5
    इसे गला घोंटना मत। सवाल पूछने के लिए उसे बेहतर जानने के लिए महान है, लेकिन उसे डरा नहीं की कोशिश करो। सवाल मत पूछो कि आप आरामदायक जवाब नहीं महसूस करेंगे। इसके अलावा, एक एनिमेटेड तरीके से जवाब उसे मत समझो कि आप अपने सभी जवाबों की जांच कर रहे हैं, जैसे आप नौकरी की साक्षात्कार में हैं या अदालत में हैं। शांत हो जाओ
  • एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 17
    6
    कुछ शारीरिक संपर्क करें उसके कंधे पर एक सौम्य स्पर्श, या अपने हाथ पर बातचीत के दौरान हाथ उसे पता कर सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, लेकिन वार्तालाप के दौरान एक या दो बार वांछित प्रभाव लाएगा।
  • एक लड़के के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक स्टेप 18
    7
    उसे पूछो बाहर। वही जो आप चाहते हैं, है ना? यदि आप पहले से ही उससे बात कर चुके हैं, तो आप समझते हैं कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और यकीन है कि उन्हें आप भी पसंद है, आप उसे आमंत्रित क्यों नहीं करते? यह भव्य, रोमांटिक या रात के खाने के रूप में औपचारिक होना जरूरी नहीं है। पूछें कि क्या वह काम करने के बाद कॉफी (या कुछ मजबूत) चाहता है इस तरह, आप एक तारीख की तरह लगता है की तुलना में अधिक समय बिता सकते हैं इसके बारे में अधिक बात करने का मौका लें। यह डरावना नहीं होना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    • ज्यादा इत्र, मेकअप और गहने के बहुत सारे पहने हुए खर्च करने से बचें वह सोचेंगे कि आप ध्यान देने के लिए सब कुछ कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप उसे हिलाते हैं और आमंत्रित करते हैं, तो हमेशा एक मौका होगा जो वह मना करेगा। यदि ऐसा होता है तो बुरा न मानें या अस्वीकार न करें, मुस्कुराते रहें कोई बेहतर दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com