IhsAdke.com

कॉलेज में दोस्तों को कैसे बनाएं

चाहे आप एक छोटे से निजी स्कूल या बड़े विश्वविद्यालय में प्रवेश कर रहे हों, नए दोस्त बनाने से डराना अनुभव हो सकता है लेकिन अगर आप कॉलेज में मित्र बनाना चाहते हैं, तो आपको केवल यह याद रखना है कि हर कोई परेशान और डरा हुआ है जैसा आप कर रहे हैं। सोशल सर्कल के करीब आने से पहले आपको जितनी जल्दी हो सके सामाजिक होना चाहिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे जल्दी से कॉलेज में दोस्त बनाने के लिए, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
सक्रिय होने के नाते

चित्र बनाओ कॉलेज में दोस्त चरण 1 में करें
1
एक या दो क्लबों में शामिल हों समान हितों वाले नए लोगों से मिलने का यह सबसे आसान और सबसे कारगर तरीका है अपने आप को डरो मत होना निजी स्तर पर लोगों से मिलने का यह एकमात्र तरीका है, खासकर बड़े विश्वविद्यालयों में। छोटे और सामुदायिक कॉलेजों में कई क्लब नहीं हो सकते हैं - लेकिन यदि वे करते हैं, तो उनमें से ज्यादातर तकनीकी कार्यक्रमों से संबंधित होंगे। पहले कुछ हफ्तों के दौरान, प्रत्येक व्यक्ति अपने सच्चे व्यक्तित्व पेश करेंगे यदि आप बाद में समूह में शामिल हो जाते हैं, तो याद रखें कि उनमें से ज्यादातर आपको दिखाएंगे। आप अपनी रुचियों से संबंधित एक समूह का प्रयास कर सकते हैं या आप पूरी तरह यादृच्छिक एक के लिए देख सकते हैं।
  • कॉलेजों की वेबसाइट, फेसबुक प्रोफाइल और आसपास के यात्रियों को यह पता लगाने के लिए पता करें कि क्लब कब मिलते हैं और कौन से नए लोग स्वीकार करते हैं। आप अपना स्वयं का क्लब भी बना सकते हैं
  • अधिकांश कॉलेजों में विद्यालय के दूसरे या तीसरे सप्ताह में एक क्लब मेला होता है। "शर्मीली" मत बनो जब यह जांचें। प्रत्येक बूथ में प्रतिनिधियों से बात करके आप प्रत्येक क्लब में किस प्रकार के लोग मौजूद हैं यह पता चल जाएगा।
  • चित्र बनाओ कॉलेज में दोस्तों चरण 2 में बनाओ
    2
    एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों नए लोगों की बैठक के लिए खेल महान हैं, क्योंकि सभी चिकित्सकों के पास एक समान लक्ष्य होगा। यदि आप इंटरकॉलेजिएट खेल के तनाव को पसंद नहीं करते हैं, तो आप अंतःविषय खेल देख सकते हैं। आप एक साथ अभ्यास करने में बहुत समय बिताएंगे, और यह आपकी टीम वर्क को विकसित करने में आपकी मदद करेगा। अधिकांश समय, टीम एक परिवार में बदलती है यदि आप एथलेटिक नहीं हैं, तो थिएटर या संगीत की तरह कुछ प्रयास करें
    • यदि आप अपनी कॉलेज टेनिस टीम से ग्रस्त हैं और क्लब में शामिल हो गए हैं, तो समर्पण और टीम वर्क का स्तर समान नहीं होगा फिर भी, आप इस तरह से कुछ महान मित्रों से मिल सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 3
    3
    नौकरी प्राप्त करें आमतौर पर tourisms गाइड के रूप में या एक लिपिक के रूप में स्थिति का पता लगाने में किताबों की दुकानों आप अपने साथियों, जो आप नए दोस्त और एक छोटे से अतिरिक्त पैसे के साथ इनाम सकता है के साथ बांड बनाने के लिए अनुमति देते हैं। आप कॉलेज के बाहर भी ऐसा कर सकते हैं।
    • एक नौकरी चुनें जहां कई छात्र या आपकी आयु के लोग काम करते हैं। जब एक क्लिनिक में काम करते हैं, तो आप उच्च विद्यालय के ट्यूशन केंद्र में जितने दोस्त मिलते हैं, उतना नहीं मिलेगा।
  • चित्र बनाओ कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 4
    4
    वैकल्पिक पाठ का लाभ उठाएं वैकल्पिक कक्षाएं (विशेषकर उन प्रयोगशाला में केंद्रित होती हैं) नए दोस्तों से मिलने के लिए महान हैं यदि आप संगीत में रुचि रखते हैं, तो बैंड या गाना बजानेवालों में शामिल होने का प्रयास करें, या एक संगीत उत्पादन पाठ्यक्रम। यदि कला के लिए जुनून है, तो कला कक्षाओं में भाग लें। यदि आप एथलेटिक चीजों में रुचि रखते हैं, तो गेंदबाजी या भार प्रशिक्षण कक्षाएं लें। यदि आप वास्तव में स्वास्थ्य क्षेत्र की तरह, जीव विज्ञान या मनोविज्ञान में एक कोर्स लेते हैं बस इसे ज़्यादा मत करो अपनी डिग्री से संबंधित कक्षाओं में भाग लेने का प्रयास करें
    • आप सामाजिक पक्ष की तरफ अधिक से अधिक झुकाव के साथ कक्षाएं भी ले सकते हैं। बहुत सारी चर्चाओं और समूह के काम के साथ व्याख्यान, साथ ही समूह खोजों के लिए जो अलग-अलग लोगों के साथ संपर्क की आवश्यकता होती है, वे मदद कर सकते हैं। इसमें संचार, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान, राजनीति विज्ञान आदि शामिल हैं।
  • चित्र बनाओ कॉलेज में दोस्त बनाने के चरण 5
    5
    फेसबुक के बारे में शर्मीली मत बनो यह मूल होने का समय नहीं है। यदि आप फेसबुक पर नहीं हैं, तो आप जानते हैं कि शायद आपकी उपस्थिति इतनी आसानी से याद नहीं रहेगी। इंटरनेट के आधुनिक युग के साथ, अपने कॉलेज / समुदाय के कुछ लोगों को जब आप नए दोस्तों से मिलना पसंद करते हैं - उन्हें मिलने के बाद, निश्चित रूप से। सामान्य हितों के साथ फेसबुक पर परिसर समूहों में शामिल हों और कुछ नए सहयोगियों से मिलना संभव होगा।
    • कुछ अच्छी दोस्ती संबंध बनाने के बाद फेसबुक पर उचित रूप से सक्रिय रहें, आप लोगों के रडार पर रखेंगे। फेसबुक पर रोजाना 15-30 मिनट से ज्यादा खर्च न करें, या आप असली दुनिया में सामाजिक समय व्यतीत करने का अवसर याद करेंगे।
  • कॉलेज में मित्र बनाओ चित्र चरण 6
    6
    खुद के लिए आगे आए। स्थानीय समुदाय के रसोई घर में या पशु आश्रय में या यहां तक ​​कि अपने कॉलेज में स्वयंसेवा करना, नए लोगों से मिलने या मित्रों को बनाने का एक शानदार तरीका है यह आपके फिर से शुरू करने पर बहुत अच्छा लगेगा और आपको नौकरी पाने में मदद करेगा। परिसर में स्वयंसेवा संगठनों के माध्यम से स्वयंसेवा आपको और भी मित्र प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 7
    7
    एक बिरादरी या एक छात्र शरीर में शामिल होने पर विचार करें यूनानी जीवन में शामिल होने के लिए निश्चित रूप से सभी के लिए नहीं है, लेकिन कोशिश करने से पहले एक तरफ विकल्प न छोड़ें। कुछ परिसरों में, ग्रीक जीवन सामाजिक दृश्य का हिस्सा है, और निश्चित लोगों के साथ अनन्त संबंध बनाने का एक शानदार अवसर हो सकता है। अन्य परिसरों में, ग्रीक जीवन में केवल छात्र गतिविधियों का एक छोटा सा हिस्सा होता है - फिर भी, यह नए दोस्त बनाने का शानदार तरीका हो सकता है।
    • ग्रीक जीवन पूरी तरह से नए लोगों के साथ बंधन से जुड़ा हुआ है, जो आपको खुश करते हैं - यह एक त्वरित, आकस्मिक मुठभेड़ की तरह है। यदि आपके पास क्लब का एक ही इशारा नहीं है, तो कोई आपको इसमें शामिल नहीं करेगा।
    • भले ही आप बिरादरी या अपने सपनों के बिरादरी में शामिल न हों, यह अभी भी आवेदन प्रक्रिया के दौरान अच्छे दोस्त बनाना संभव है।
  • विधि 2
    सामाजिक होने के नाते

    चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 8
    1
    घटनाओं पर जाएं सौहार्द का निर्माण करने के लिए एक अच्छा फुटबॉल मैच की तरह कुछ भी नहीं है अगर फुटबॉल आपकी पसंद के लिए नहीं है, तो कई पठनीयता, संगीत, कला शो, नृत्य, प्रतियोगिताएं या परिसर में अन्य कार्यक्रम हैं। स्थानीय घटनाओं के बारे में लोगों से पूछने पर बातचीत का एक महान प्रारंभकर्ता है। लेकिन देखो, अगर फुटबॉल आपकी पसंद के लिए नहीं है, तो आपको शायद एक गेम या दो में शामिल होना चाहिए ताकि ये देख सकें कि दूसरों को उनके बारे में कितना अच्छा लगता है। यह खेल के बारे में नहीं है - यह सामाजिक अनुभव के बारे में है
    • पूरी तरह से मज़ेदार या हास्यास्पद चीज़ों में भाग लें, जैसे कि एक जादू दिखाने या पेट नृत्य प्रतियोगिता। अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें और देखें कि आप इस प्रक्रिया में कौन ढूंढते हैं।
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 9
    2
    लोगों से बात करें पुस्तकालय के अंधेरे कोने में बैठे हुए आप नए दोस्त नहीं बना सकते। अपनी कक्षाओं के दौरान, अपने सहपाठियों से बात करें और अध्ययन की गई सामग्री के बारे में पूछें। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई सवाल नहीं है, तो कक्षा का काम एक अच्छा बर्फबारी है बातचीत के अन्य महान आरंभकर्ता आगामी घटनाओं और अवकाश / अवकाश, खेल, भोजन, संगीत इत्यादि हैं।
    • एक नए व्यक्ति से बात करते समय, उसका नाम याद रखें अगली बार जब आप उस व्यक्ति को ढूंढ लेते हैं, तब उसका उपयोग करें और वह प्रभावित हो जाएगा।
    • स्पष्ट भी पुष्टि करें आम तौर पर जब आप खाते हैं, तो आप भोजन के बारे में बात करते हैं। यदि आप संगीत सुनते हैं, तो यह स्वचालित रूप से संगीत के बारे में बात करेंगे।
    • जब आप किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं जो उन्हें आपके व्यक्ति को याद रखे। आप तीन लड़की हैं, या आप एक पालतू सांप के मालिक हैं उसे तुम्हें याद कर दो।
  • चित्र बनाओ कॉलेज में दोस्तों के नाम से कदम 10
    3
    अपने छात्रावास या मकान में अपना होमवर्क न करें अधिकांश डॉम्स में लाउंज या सामान्य क्षेत्र है जहां आप काम कर सकते हैं। जब आप अध्ययन करने के लिए अपने छात्रावास में हैं, तो दरवाजा खुला छोड़ दें। टीवी को चालू करने या लोगों को आकर्षित करने के लिए कुछ संगीत डालने की कोशिश करें यदि आप एक पर्यावरण व्यक्ति हैं, तो काम पर जाएं हालांकि आप गोपनीयता के समान स्तर का आनंद नहीं ले सकते हैं, फिर भी लोग आपसे संपर्क करेंगे।
    • परिसर में कहीं और अध्ययन करने की कोशिश करो, परिसर में कई आम क्षेत्रों हैं जहां यह इकट्ठा करना और अध्ययन करना संभव है।
  • चित्र चरण 11 में मित्र बनाओ
    4



    बार-बार पार्टियां वे पहले (ज़ोर से संगीत, शराबी दिग्गजों, आदि) पर बहुत डरावना होंगे। लेकिन अंत में, आप मूड में आ जाएगा। कॉलेज और मजेदार भी हाथ में जा सकते हैं (आखिरकार, कॉलेज सिर्फ एक डिप्लोमा मिलने पर ध्यान देने के लिए एक व्यापक वातावरण है) - तो अपने आप का आनंद उठाएं! यदि आप कट्टर पार्टियों में शामिल नहीं हैं, तो एक प्रोम या सामुदायिक नृत्य भी मदद कर सकता है। अगर आपको ये "पागल" पसंद नहीं है तो आप छोटी पार्टियों में भाग ले सकते हैं आप फिल्म की रात, एक खेल पार्टी या पजामा पार्टी बना सकते हैं।
    • बस सुरक्षित रहें और समूह के साथ जाएं अध्ययन के पहले हफ्तों में, लोग समूहों में यात्रा करते हैं, आमतौर पर डॉरमेटरीज़ के बीच। बहुत दूर से न निकलने की कोशिश करें - कम से कम एक मित्र को पास रखें।
    • विषय को समझें अगर पार्टी विषयगत है, इसके लिए पोशाक। कीचड़ में फंसी मत हो
  • चित्र 12 में दोस्त बनाओ चित्र चित्र
    5
    अपने शहर की घटनाओं की जांच करें अधिकांश छात्र तो परिसर से जुड़े होते हैं कि वे समय-समय पर बाहर की दुनिया में क्या है यह जांचना भूल जाते हैं। यदि आप एक छोटे विद्यालय में हैं, तो आप परिसर से और आपके समुदाय में लोगों से मिल सकते हैं। घटनाओं और सिनेमा, खरीदारी, बॉलिंग, त्योहार, मेलों, स्थानीय शो और संगीत जैसे स्थानों की जांच करें। एक समय में एक बार खरीदारी करने के लिए बाहर जाओ। यह सभी उम्र के लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है - न सिर्फ छात्रों।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉलेज में फ्रैंक्स बनाओ चरण 13
    6
    किसी भी पिछले संबंधों का लाभ उठाएं हो सकता है कि आप एक ऐसी लड़की के साथ कॉलेज जा रहे हो जिसे आप गणित कक्षा में मिले, या आपके चचेरे भाई का सबसे अच्छा दोस्त इन लोगों को बहुमूल्य संसाधनों के रूप में समझें, भले ही आपके पास बहुत आम नहीं है इससे चीजें आसान हो जाएंगी और आपके परिचितों के शायद आपके जैसे मित्र होंगे। आप अपने पुराने हाई स्कूल के सहपाठियों के साथ लटका सकते हैं - हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप घोंसले से निकल जाएं और नए लोगों को भी प्राप्त करें।
    • आप कभी नहीं जानते - पुराने परिचित एक बेहतरीन दोस्त बन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 14
    7
    सुलभ रहें सामाजिक होने के लिए, आपको लोगों के आने और बातचीत की शुरुआत करना चाहिए। IPhone को बुरी तरह से मारने या तेजी से कक्षा तक चलने के बजाय आप गुलाब (संवादात्मक) की गंध नहीं करते हैं, इसके बजाय उपलब्ध होने का प्रयास करें। दूसरों के लिए अच्छा, लोगों के लिए दरवाजे खोलें, होमवर्क में मदद करें। ये छोटी चीजें आपकी बहुत मदद करेंगे
    • सच में, अज्ञात लोगों पर मुस्कुराहट का सरल तथ्य दूसरों को आपके पास आने के लिए प्रेरित करेगा।
  • विधि 3
    दाएं पैर के साथ शुरू

    चित्र बनाओ कॉलेज में मित्र चरण 15
    1
    कॉलेज शुरू होने से पहले दोस्त बनाने की कोशिश करें कक्षाएं शुरू होने से पहले कुछ कॉलेज विभिन्न गतिविधियों की पेशकश करते हैं यह एक क्षेत्र के लिए एक स्वैच्छिक यात्रा हो सकता है, या शिविर की यात्रा हो सकती है जहां आप और आपके भविष्य के सहयोगी शाश्वत बंधपत्र बनाएंगे। स्कूल शुरू होने से पहले आपका कॉलेज आपके इलाके में नए सदस्य सम्मेलनों का निर्माण कर सकता है - उन मौकों पर जाएं, जो आपके चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ होता है हालाँकि इस प्रकार की चीज मुश्किल लग सकती है, या यह स्कूल से पहले अधिक काम का प्रतिनिधित्व कर सकती है, नए दोस्त बनाने में यह निश्चित रूप से उपयोगी होगा।
    • आप इन घटनाओं में अपने नए सबसे अच्छे दोस्त को नहीं मिल सकते हैं, लेकिन आप शायद कुछ लोगों को मिल जाएंगे जो सामाजिकता के भय को दूर करेंगे। और जितने अधिक लोग आप से मिलते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप किसी को वाकई बहुत अच्छे लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 16
    2
    तुरंत सामाजिककरण शुरू करें जब आप कॉलेज में प्रवेश करते हैं, तो हर कोई अविश्वसनीय रूप से मैत्रीपूर्ण होगा, अपने हाथ को हिलाकर अपने नंबर के लिए पूछे, और अपने उच्च विद्यालय के अनुभवों और अपनी योजनाओं के बारे में खुले तौर पर बात करें। यह एक तथ्य है - पहले कुछ हफ्तों के लिए अगर आप इन घरों में पहले कुछ हफ्ते बिताते हैं, अपने सबसे अच्छे दोस्त को बुलाते हैं, या असामाजिक व्यवहार का प्रदर्शन करते हैं, तो आपको कैफ़ेटेरिया, कक्षा में, या अपने छात्रावास में लोगों को अपने आप को बेतरतीब ढंग से पेश करने का मौका मिलेगा।
    • यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो लोग आइपॉड सुनना शुरू करेंगे, अपने दोस्तों के स्थापित समूहों में दोहन करेंगे और नए लोगों के लिए दरवाजे बंद कर देंगे। यह कठोर लग सकता है, लेकिन यह कैसे काम करता है।
    • जब आप एक नए व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसकी / उसकी संख्या पूछने से डरना न हो - भले ही आप एक संभावित मित्र या प्यार ब्याज हैं या नहीं। सबसे पहले, यह पूरी तरह से सामाजिक स्वीकार्य है और इसे विचित्र रूप से नहीं समझा जाएगा
    • जब नए लोगों से मिलते हैं, तो उनके साथ योजना बनाने का भी एक अच्छा विचार है। "अरे, क्या आप आज पार्टी में जा रहे हैं?" या "क्या आप आज भी संगीत कार्यक्रम देखेंगे?" लोगों के साथ ऐसा करने के लिए कुछ शांत खोजना संभवतः उन्हें छोड़ने के लिए सहमत होगा
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 17
    3
    दीर्घकालिक संबंधों से बचें यद्यपि 1 और एम 1 000 कॉलेज संबंधों तक चली गई है, लेकिन इस लड़ाई का पीछा करने योग्य नहीं है। या 22 अधिक से अधिक - - आप 18 कर रहे हैं और अपने बेडरूम से बाहर समय बिताना चाहिए नए लोगों से मिलना, उनके विकल्प तलाश, या समय बिताने - और नहीं उसके प्रेमी के साथ फोन जो साओ पाउलो में है, में अपने चौथे दौरे की योजना बना पर महीने। आपके संभावित दोस्तों से कुछ और भी आपको अलग-अलग अलग नहीं करेगा I
    • आपको कॉलेज में अपने जीवन के प्यार को जानने की ज़रूरत नहीं है - ठीक है, शायद आपको इसे नहीं मिलेगा। हालांकि, खोज शुरू करने से पहले बंद करना आपको निश्चित रूप से अधिक असामाजिक बनाना देगा।
    • यदि आप वास्तव में दीर्घकालिक संबंधों के लिए समर्पित हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास विद्यालय के पहले कुछ महीनों के दौरान अपेक्षाकृत संक्षिप्त टेलीफोन वार्तालाप और कुछ यात्राओं की योजना है।
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 18
    4
    यदि आप साथ नहीं मिलते हैं, तो कमरे में रहने के लिए छड़ी न करें बेशक, आपका सहयोगी थोड़ा सामान्य लग सकता है और बहुत अच्छा हो सकता है। क्या इसका मतलब है कि आपको अगले चार वर्षों में खर्च करना चाहिए? शायद नहीं। आपका सहयोगी स्कूल के पहले हफ्तों में एक महान व्यक्ति की तरह लग सकता है, और कुछ नए लोगों से मिलने में आपकी सहायता कर सकता है हालांकि, अगर आपको लगता है कि यह रूममेट के साथ फिट नहीं है, तो इसे एक बैसाखी के रूप में इस्तेमाल करना बंद करें
    • आपको पूरी तरह से अपने साथी को छोड़ने की ज़रूरत नहीं है बस इसे बाहर जाने के लिए और इसके अनुसरण करने के बजाय अपनी बात करें।
    • कभी-कभी यह सबसे अच्छा होता है कि आप और आपके साथी के पास मैत्रीपूर्ण रिश्ते हैं, लेकिन बहुत करीबी नहीं हैं इससे भविष्य की अजीबता को रोकने में मदद मिल सकती है यदि आप इसके साथ समस्याग्रस्त जीवन ढूंढना शुरू करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 1 9
    5
    एक मित्र का पता लगाएं जो आपसे कहीं ज्यादा मिलनसार है। आपके सहयोगी के दोस्ती के अवसरों की एक अंतहीन सूची होगी। कुछ लोग शर्मीले होंगे, और कुछ जस्टिन बीबर के रूप में शर्मीले होंगे। आपको निश्चित रूप से अपने दोस्तों के बीच एक संतुलन मिलना चाहिए, लेकिन आपको कम से कम एक व्यक्ति या कुछ लोगों को चुनना होगा, जिनके पास महान सामाजिक कौशल हैं। कोई जो नए लोगों से मिलना पसंद करता है और हमेशा कुछ आकर्षक लग रहा है
    • यह जितना संभव हो उतने लोगों को खोजने की संभावनाओं को अधिकतम करेंगे - और उन लोगों को ढूंढना जो वास्तव में मायने रखता है
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 20
    6
    अपने आप को बहुत ज्यादा अपमान न करें यहां तक ​​कि अगर कॉलेज गलती करने और बुरे फैसले लेने और इसे सभी पश्चाताप करने का समय है, तो आपको नकारात्मक शो बनाने से बचना चाहिए-बहुत ज्यादा। मज़े करो, पागल हो जाओ और अपने दोस्तों के साथ बेतहाशा नृत्य करें - बस उस लड़की न बनें जो शावर में फेंकती है या जो तीन लोगों को पहली रात से मिलता है दुर्भाग्य से, आपको अपनी गलतियों को याद दिलाया जाएगा, न कि आपके महान गुणों का।
    • अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने और नई चीजों का प्रयास करने के लिए डरो मत। जल्दी खराब प्रतिष्ठा को विकसित करने से अवगत रहें
    • कॉलेज में सेक्स करना फिल्मों में आकर्षक हो सकता है, लेकिन कॉलेज में आपको बहुत सफलता मिल सकती है। आप संभावित घातक एसटीडी को संक्रमित कर सकते हैं या आप किसी बुरे समय में गर्भवती हो सकते हैं। यदि आप यौन संबंध रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से सुरक्षित रहें और इसे खतरे में डालकर इसे करने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से कॉलेज में मित्र बनाओ चरण 21
    7
    हार न दें नया साल एक बड़ा परिवर्तन है, और बहुत से लोगों ने छोड़ दिया और छोड़ दिया। कई नए लोगों ने अपने घोंसले नहीं छोड़े हैं और नजदीकी मित्रों / भाई-बहनों / माता-पिता के साथ रहने से संक्रमण को एक नए वातावरण में रहने के लिए मुश्किल हो सकता है। यह आमतौर पर कॉलेजों में घर से दूर रहने वाले छात्रों के साथ होता है ऐसा न होने दें। आप वास्तव में लोगों से मिलना शुरू करने से पहले एक पूरे साल का इंतजार करना पड़ सकता है कुछ छात्रों को खेल, संगीत या थिएटर पसंद नहीं है, या तकनीकी कार्यक्रमों में वर्ष के अंत से पहले लोगों को अच्छी तरह से नहीं पता है!
    • समझे कि एक बार जब आप अपने डिप्लोमा (या तकनीकी प्रोग्राम में) चाहते हैं और सामान्य वर्गों को पूरा करते हैं, तो इसी तरह के एजेंडा वाले कई लोग होंगे।
    • यह दोस्ती बनाने की प्रक्रिया को बहुत कम करता है यदि आप नियमित कक्षाएं ले रहे हैं, तो समान हितों और लक्ष्यों वाले लोगों से मिलने का तरीका तैयार करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो कॉलेज के छात्र आप के समान नाव में हैं - इसलिए आपको कार्य करने की ज़रूरत नहीं है। व्यक्ति कट्ची कार्य को ढूंढ सकता है - और लोगों को कठोर लोगों को पसंद नहीं है टीवी पर इन नकली bullies और "नकली drunks" को देखो
    • एक चूसने वाला नहीं हो किसी को धमकाने पसंद नहीं है अच्छे लोगों की तारीफ करने की कोशिश करें, जैसे "सुंदर टी-शर्ट" या "मुझे अपना छात्रावास पसंद है" मत कहो "मुझे आपकी शर्ट का रंग पसंद नहीं है" या "आप बदसूरत हैं" बस याद रखें कि धमकाने वाला, कोई भी आपको पसंद नहीं करेगा!
    • लोगों का न्याय न करें
    • यदि आप अपने गृहनगर के पास रहते हैं, तो आप अब भी अपने पुराने दोस्तों के संपर्क में रह सकते हैं। आप माइस्पेस, ट्विटर और फेसबुक पर भी इसमें शामिल हो सकेंगे।
    • यदि आप एक सामुदायिक कॉलेज में हैं, तो दोस्तों बनाने का सबसे वयस्क तरीका सर्वोत्तम है। देखना दोस्त बनाएं.
    • यदि आप एक छात्रावास में रहते हैं, तो जब भी संभव हो तो बेडरूम का दरवाज़ा खोलें। जब भी संभव हो, सामुदायिक सेटिंग या आम क्षेत्रों में चलने की कोशिश करें, या स्कूल के चारों ओर घूमो।

    चेतावनी

    • दूसरों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करने के लिए गूंगा ना करें इससे आपको लंबे समय तक चोट लगी होगी
    • बेडरूम के दरवाजे को खुले या नहीं छोड़ने का फैसला करते समय सतर्क रहें लोगों को कॉलेज के दौरान दूसरों से चोरी करने के लिए जाना जाता है - इसलिए यदि आप अपने दोस्तों के लिए कमरा खोलने का फैसला करते हैं, तो अपने सभी महत्वपूर्ण चीजों को अच्छी तरह से रखने के लिए याद रखें।
    • गैरकानूनी चीजों के लिए मत बनो। यदि कोई व्यक्ति आपको कुछ अवैध करने के लिए कहता है, तो क्या वह व्यक्ति आपका दोस्त है? यह बहुत आम है जब आप एक नए सदस्य हैं दीक्षा के लिए तैयार रहें
    • परेशान मत हो कोई प्लेग पसंद नहीं करता
    • यदि आप पीने के लिए पर्याप्त नहीं हैं तो पीने की कोशिश नहीं करें अवैध दवाएं, गिरोह गतिविधि, जुआ, मुंह, मज़ाक गतिविधियों या असुरक्षित यौन संबंध आपके लिए अच्छी बातें नहीं हैं। ये चीजें आपके भविष्य को जल्दी से बदलेगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com