IhsAdke.com

मुफ्त के लिए लोगों को कैसे खोजें

पूर्ण कार्यक्रम और डरपोक व्यक्तित्व लोगों को नए लोगों से मिलने के लिए बाधित कर सकते हैं। आपके एजेंडा और व्यक्तित्व को अपने सामाजिक जीवन के रास्ते में लाने की बजाय, पहल करें और नए लोगों से मिलें!

चरणों

विधि 1
उन जगहों में नए लोगों को ढूंढना

छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क लोगों के लिए खोजें चरण 1
1
लोगों के बारे में चर्चा करें जैसे आप अपने काम करते हैं। आपकी साप्ताहिक कार्य सूची शायद किराने की दुकान, गैस स्टेशन और फार्मेसी की यात्रा में शामिल होती है हालांकि इन कार्यों को सामान्य लग सकता है, ये जगह दिलचस्प लोगों से बात करने के लिए महान हैं अगली बार जब आप कतार में हों या किसी और के रूप में एक ही गलियारा चलाना, बात करना शुरू करें
  • हर बार जब आप छोड़ते हैं, तो निश्चित संख्या में लोगों से बात करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें उदाहरण के लिए, हर बार जब आप बाहर निकलने के लिए बाहर जाते हैं तो तीन नए लोगों को कम से कम "हैलो" कहने की कोशिश करें
  • ऐसा न करें कि आपको एक लंबी बात करने की आवश्यकता है, बस एक नए व्यक्ति को बधाई और कुछ बुनियादी सवाल पूछने से शुरू करने के लिए पर्याप्त है। यदि व्यक्ति रुचि रखता है और आप अच्छी तरह से हो जाते हैं, तो वार्तालाप स्वाभाविक रूप से प्रवाह होगा
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 2
    2
    सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें। आपको वास्तव में काम या स्कूल जाना है, इसलिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करके एक पक्षी के साथ दो पक्षियों को मारना होगा। बस, ट्रेन या मेट्रो पर एक नए व्यक्ति के बगल में बैठकर बात करना शुरू करने के लिए एक महान बहाना है इसके अलावा, यदि आप किसी को मिलते हैं जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो वह व्यक्ति नियमित रूप से एक ही सार्वजनिक परिवहन पर होगा। इस तरह, आपको अक्सर व्यक्ति को देखने का अवसर मिलेगा
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 3
    3
    घर के बाहर काम करें यदि आप अध्ययन करने या काम करने के लिए जाते हैं, या यदि आप बस एक किताब पढ़ना चाहते हैं, तो घर पर रहने के बजाय इसे सार्वजनिक स्थान पर आज़माएं। एक पार्क या किसी जगह पर जाएं जहां लोग एक ही काम करते हैं यदि आप एक अजनबी के साथ एक संयुक्त गतिविधि साझा करते हैं, तो इसके बारे में बात करना शुरू करें!
  • शीर्षक छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 4 खोजें
    4
    अजनबियों को जानें जिन्हें आप अक्सर देखते हैं क्या आप हमेशा कक्षा में या काम पर एक ही व्यक्ति को देखते हैं लेकिन कभी बात नहीं की? एक नए व्यक्ति से मिलने का यह एक शानदार अवसर है जिस व्यक्ति को आप अक्सर देखते हैं, बोलना शुरू करें और मित्र बनें!
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 5
    5
    बैठकों में नए लोगों से बात करें अगर आप किसी दोस्त या रिश्तेदार की फेलोशिप या पार्टी में जाने की योजना बना रहे हैं, तो बात करने के लिए पहल करें। हालांकि आप ज्यादातर लोगों को नहीं जानते हैं, बात कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 6
    6
    एक अलग जगह व्यायाम करें यदि आप वृद्धि करते हैं, चलाते हैं या बाइक की सवारी करते हैं, तो किसी दूसरे स्थान पर ऐसा करने के बारे में सोचें। एक पार्क में अपने कुत्ते के साथ चलना नए लोगों से मिलने का एक आसान तरीका है एक सार्वजनिक स्थान पर उन लोगों से मिलने के लिए व्यायाम करें जो आपके जैसा एक ही काम कर रहे हैं।
  • विधि 2
    नए लोगों से मिलने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाएं

    छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 7 ढूंढिए
    1
    एक लाइब्रेरी या बुकस्टोर पर जाएं कुछ भी पुस्तकों के एक ही खंड को किसी और के रूप में देखने के बजाय बातचीत शुरू करने में कोई मदद नहीं करता है यदि आप पुस्तकों से प्यार करते हैं और हमेशा किताबों की दुकान के माध्यम से जाते हैं, तो नई पुस्तकों को चुनने और एक सामाजिक गतिविधि शुरू करने के इरादे से ऐसा करें।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 8
    2
    एक निःशुल्क शो पर जाएं कई शहरों महान बैंडों के मुफ्त संगीत कार्यक्रम प्रदान करते हैं यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो ऐसे अन्य लोगों को ढूंढें जिनके समान आपकी रुचि है थोड़ी देर पहले आइए और थोड़ी देर बाद जब तक आप बस देखे गए शो के बारे में अन्य संगीत प्रशंसकों के साथ चैट करें तब तक रहें।



  • छवि शीर्षक शीर्षक के लिए लोगों को खोजें चरण 9
    3
    एक स्वयंसेवक बनें यदि आप किसी खास गतिविधि या संगठन को पसंद करते हैं, तो अपने समुदाय की सहायता करें और समान हितों वाले नए लोगों का आनंद लेने का आनंद लें। स्थानीय कार्यक्रमों में एक नियमित आधार पर स्वयंसेवक बनें और आप कई नए लोगों को मुफ्त में मिलेंगे।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 10
    4
    एक क्लब में शामिल हों यहां तक ​​कि अगर आपने कभी एक क्लब में हिस्सा नहीं लिया है, तो कोशिश करने की कोई वजह नहीं है! एक क्लब में शामिल हों जो आपको ब्याज देता है, दौड़, किताबें, खेल, कुछ भी जो आपकी रूचि रखते हैं समान हितों वाले बहुत से लोग भाग लेंगे और उनसे बात करना आसान होगा।
  • शीर्षक छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 11
    5
    एक स्पोर्टिंग इवेंट पर जाएं चाहे यह आपका कॉलेज या एक पेशेवर टीम है, खेल आयोजन नए लोगों से भरे हुए हैं आमतौर पर, विद्यालय मुफ्त गेम प्रदान करते हैं जिसमें कई लोग जाते हैं बातचीत के शुरू होने के लिए गेम का तर्क देना एक आसान बहाना है।
  • छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क लोगों के लिए खोजें चरण 12
    6
    शहर में एक टीम में शामिल हों अगर सिर्फ एक खेल देखना पर्याप्त नहीं है, तो एक टीम में शामिल हों। आप व्यायाम कर सकते हैं, मज़ा कर सकते हैं और दोनों लिंगों के नए लोगों से मिलने के लिए मजबूर हो सकते हैं। देखें कि टीम के लिए कौन-से खेल की आवश्यकता है और खेलना शुरू करें!
  • छवि शीर्षक के लिए निशुल्क 13 लोगों के लिए खोजें
    7
    एक मुक्त संगोष्ठी में भाग लें सेमिनार कई कारणों से महान हैं, आपको बहुत सारी उपयोगी जानकारी मिलेंगी, वे स्वतंत्र हैं और आपको उन लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा, जो आपके जैसा सोचते हैं। देखें कि क्या आपके शहर में किसी भी स्टोर, विश्वविद्यालय या कंपनी सेमिनारों की मेजबानी हो रही है, जिनकी आप दिलचस्पी रखते हैं। आप सेमिनार के बारे में बात करने के लिए लंबे समय तक रह सकते हैं और आप नए लोगों से मिल सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से मुक्त लोगों के लिए खोजें चरण 14
    8
    एक धार्मिक बैठक में भाग लें यदि आप एक धार्मिक समूह में शामिल हो जाते हैं, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें अपने शहर में या एक बड़ी घटना के लिए एक नई चर्च में जाएं यदि आप दूसरों के साथ समान विश्वासों को साझा करते हैं, तो उनसे संपर्क करना आसान होगा। इसके अलावा, आपको पता चल जाएगा कि सड़क पर मिलने वाले लोगों के मुकाबले आप लोगों के साथ थोड़ा और अधिक संगत हैं।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें मुफ्त के लिए लोगों को खोजें चरण 15
    9
    नृत्य करने का प्रयास करें कई मुफ्त नृत्य कक्षाएं हैं और ये घटनाएं अक्सर बहुत लोकप्रिय हैं। अपने शहर में इस तरह के एक वर्ग की तलाश करें या एक क्लब पर जाएं जहां लोग आमतौर पर नृत्य करते हैं। यदि आप अन्य लोगों के सामने नृत्य करने के लिए पर्याप्त बहिर्मुखी हैं, तो संभवतः आप उन लोगों से मिलने के लिए पर्याप्त बहिर्मुखी होंगे जिन्हें आप नृत्य करते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त लोगों के लिए खोजें चरण 16
    10
    एक पार्टी में जाएं अगर आपको किसी मित्र या सहकर्मी से एक सामाजिक घटना के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो इसे से बचें, मज़े! दलों, खासकर उन लोगों के साथ जिन्हें आप नहीं जानते हैं, लोगों से मिलने के लिए महान जगह हैं इसके अलावा, दोस्तों की पार्टियां आमतौर पर मुफ्त हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए लोगों को खोजें चरण 17
    11
    अपने दोस्तों से बात करें यदि आप नए लोगों की तलाश कर रहे हैं, तो नए लोगों को पेश करने के लिए दोस्तों से पूछने का आसान तरीका क्यों न देखें? घटनाओं की योजना बनाएं जहां प्रत्येक मित्र को एक और व्यक्ति को लाना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • बहुत सारे प्रश्न पूछें यदि आप एक हैं जो एक नए व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करता है, तो व्यक्ति को बातचीत का नेतृत्व न करने दें। यदि व्यक्ति दिलचस्पी है, तो आप कुछ प्रश्नों को भी पूछना शुरू कर सकते हैं, लेकिन शुरुआत के लिए, ये सभी आप पर निर्भर हैं।
    • कुछ स्थानों पर खुद को सीमित न करें आप कहीं भी नए लोगों से मिल सकते हैं आपके पास हर अवसर का आनंद लें!
    • यदि आप जानते हैं कि आप नए लोगों से मिलने के उद्देश्य के लिए जा रहे हैं, तो याद रखें और तैयार रहें। एक अच्छा संगठन रखो, अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखें और नए लोगों से मिलने के लिए तैयार हो जाओ!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com