IhsAdke.com

बुकस्टोर में इश्कबाज कैसे खोजें

नए लोगों से मिलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे उपभोक्ता संस्कृति में, लोग वॉलमार्ट से स्थानीय किराने की दुकान में हर जगह स्टोर एआईएसल में प्यार पा रहे हैं। इसलिए किताबों की दुकान में एक व्यक्ति को मिलने वाले तेज बौद्धिक झुकाव के साथ पुस्तकों के प्रेमियों के लिए एक ऐसी ही बुद्धि के किसी व्यक्ति के साथ शामिल होने का आदर्श तरीका हो सकता है जो पढ़ने के लिए सोचने और प्यार करना पसंद करता है। और यहां तक ​​कि अगर उस व्यक्ति को केवल एक अच्छी कॉफी बनाने के लिए ही वहां मौजूद हो, तो आपको ऐसे कई मौके मिलें, जिनके बारे में आपको लगता है कि आकर्षक है एक किताबों की दुकान में प्यार पाने के लिए रचनात्मक रहें और खुद को समर्पित करें!

चरणों

शीर्षक वाला चित्र बुकस्टोर चरण 1 चुनें
1
एक किताबों की दुकान चुनें एक बढ़िया किताबों की दुकान के साथ शुरू करें, इसलिए विक्रेता और ग्राहक आपके सबमिशन प्रयासों को ध्यान नहीं देंगे, जब आप किसी पर आँखें लगाएंगे लेकिन कुछ छोटे, अधिक विशिष्ट बुकस्टोर्स आपके लिए सिर्फ सही व्यक्ति को आकर्षित कर सकते हैं, कॉमिक्स, साइंस फिक्शन या कविता की किताबें बेच सकते हैं जो आपको पसंद हैं - यह एक अच्छा संकेत है कि आपके सपनों का व्यक्ति भी इसे पसंद करता है साहित्य। किसी एक को छूने की बजाय अलग-अलग बुकस्टोर्स के मिश्रण की कोशिश करें - जब आप किताबों की दुकान में हों, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्टोर के आकार में बहुत अंतर नहीं बना सकें, क्योंकि यह वास्तव में ग्राहकों के पास है!
  • एक कॉफीस्टोर के पास एक कॉफी शॉप का एक और फायदा हो सकता है कि आपके पास नहीं है क्योंकि आप यह सुझाव दे सकते हैं कि आपके दोनों में कॉफी है। हालांकि, पास की कॉफी शॉप के साथ एक किताबों की दुकान भी काम करती है
    शीर्षक वाला चित्र बुकस्टोर 1.1 चुनें
  • एक किताबों की दुकान ढूंढें जो सप्ताहांत के दौरान या अधिक समय तक खुला रहता है संभवतः आप संभवतया प्यार की तलाश में बेहतर लगते हैं जब लोग खाने-पीने के समय या चोटी के समय में जल्दी से चुप रहते हैं। फिर, अधिक लोग अधिक संभावनाएं व्यक्त करते हैं!
    शीर्षक वाला चित्र बुकस्टोर 1.2 चुनें
  • छवि शीर्षक स्काउटिंग विकल्प चरण 2
    2
    अवलोकन के सबसे संभावित बिंदु चुनें उन्हें चुनने के कई तरीके हैं और आप उन सभी को कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आप तय न करें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है। सबसे ऊपर, आपको धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता है, क्योंकि किसी बुकस्टोर में किसी को चुनना हमेशा आसान नहीं होता है!
    • उन पुस्तकों के क्षेत्र के माध्यम से चले जाएं जिन्हें आप पढ़ना पसंद करते हैं अगर आप किसी रीडिंग पुस्तकों को अपील करते हैं जो आपको खुश करता है, तो आप आदर्श जोड़ी बना सकते हैं।
    • पत्रिकाओं अनुभाग में भाग जाना लोग आसानी से पत्रिका अनुभाग में आकर्षित होते हैं, खासकर जब आस-पास की सीटें होती हैं यह क्षेत्र बहस से भरा हो सकता है जैसे वार्तालाप शुरू करने के लिए, "क्या आप मुझे आगे पत्रिका दे सकते हैं?" या "मुझे `एक्स` की अंतिम संख्या नहीं मिल सकती - देखिए! यह आपके पास है! क्या आप ध्यान दें अगर मैं पृष्ठ 20 पर नज़र आता है?"
    • कॉफी की दुकान पर एक नज़र डालें किताबों की दुकान कैफेटेरिया एक वरदान है क्योंकि लोग आमतौर पर कम से कम कुछ पीना चाहते हैं और किताब के माध्यम से एक पुस्तक या स्टैक को संग्रहित करते हैं। आपके पास दृष्टिकोण करने के कई अवसर हैं, पूछें कि क्या सीट मुफ़्त है और किताब की पुस्तकों की किताबों या पुस्तकों के बारे में बातचीत शुरू करें।
    • किताबों की दुकान में इस उद्देश्य के लिए निर्दिष्ट क्षेत्रों में बैठो। जब लोग बैठते हैं और पढ़ते हैं तो लोग बहुत आराम करते हैं, और बातचीत के दौरान वे क्या पढ़ रहे हैं और उनसे जुड़ने के बारे में सवाल पूछने का एक बड़ा मौका हो सकता है
    • क्लर्कों और कर्मचारियों पर विचार करें जो पुस्तकें अलमारियों पर रखते हैं। अपने नये प्रेम की संभावना को नफरत न करें दुकान के कर्मचारियों से! जब आप इस व्यक्ति को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो अपना बहुत समय न लें - आप उसे परेशान नहीं करना चाहते हैं और सुझाव दे सकते हैं कि आप काम से बाहर हैं।
  • चित्र जिसे आप चरण 3 की तरह पसंद करते हैं
    3
    जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं, उसके बारे में चतुर रहें आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं कि उसके पास सिर्फ एक संबंध है, जब तक कि वह गठबंधन का उपयोग न करें। यदि आप एक गठबंधन देखते हैं, तो दूर चले जाते हैं। यदि आप एक प्रेमी को चारों ओर लटके देखते हैं, तो आपको चेतावनी दी जाती है! अन्यथा, जांच में कोई नुकसान नहीं होता है कि अगर उस व्यक्ति के साथ कोई संबंध है जो उसके साथ बात करना जारी रखता है
    • पढ़ें एक व्यक्ति से पूछने के लिए कि वह अधिक विवरण के लिए सिंगल है। कुछ लोगों को बोल्ड होने के लिए किसी को आमंत्रित करने के लिए काफी बोल्ड होते हैं जब उन्हें पता चलता है कि वे पहले से किसी से डेटिंग कर रहे हैं - पढ़ें कैसे एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए छोड़ दें अगर वह पहले से ही अधिक विचारों के लिए डेटिंग है
  • चित्र शीर्षक प्रारंभ करें एक चैट चरण 4
    4



    बर्फ को तोड़ने और बातचीत शुरू करने के तरीके ढूंढें। आप एक किताबों की दुकान में हैं, इसलिए संभवतः बातचीत के विषयों की सूची स्टोर की पुस्तकों के विषय के रूप में विशाल है। हालांकि, पहले आपको व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने की आवश्यकता है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • व्यक्ति द्वारा लापरवाही से रोकें और समय-समय पर उसे देखें। पता लगाओ कि उसने आपकी उपस्थिति पर ध्यान दिया है और उसे भी देख रहा है
    • किसी व्यक्ति को बाधित करने के तरीके ढूंढें, जैसे कि एक पुस्तक की तलाश करने का दावा करने और पूछने पर कि क्या उसने इसे शेल्फ पर देखा है या उसके पैरों पर एक किताब ड्रॉप और गहरी माफी के लिए पूछने के रूप में वह इसे लेने के लिए झुकता है। या उसके सामने एक पुस्तक चुनें और उससे पूछें कि क्या वह इसे आप पर पास रखने की परवाह करता है
    • चर्चा करें कि व्यक्ति क्या देख रहा है, खासकर अगर आपको पता है कि यह क्या है। शुभकामना के साथ, आपको अच्छी बातचीत शुरू करने के लिए पुस्तक या लेखक / शैली के बारे में पर्याप्त जानकारी हो या पता हो।
    • पुस्तक, शैली, लेखक या यहां तक ​​कि स्टोर के बारे में भी ऊब नहीं होने के बावजूद मैत्रीपूर्ण और सूचित करने की कोशिश करें। किताबों पर सलाह दें और अन्य पुस्तकों की सलाह दें।
  • एक कॉफ़ी चरण 5 का सुझाव दें
    5
    अगर इस स्तर पर सब कुछ अच्छा लगता है, तो आप कॉफ़ी (या किसी अन्य कॉफी का सुझाव देते हैं यदि आप पहले ही कैफेटेरिया में हैं) इसे प्रकट करें कि आप उन विषयों के बारे में बातचीत जारी रखने में बहुत रुचि रखते हैं, जिनसे आपने संपर्क किया है और जिस व्यक्ति को वास्तव में दिलचस्पी है I यदि आप भाग्यशाली हैं, तो व्यक्ति अन्य कॉफी के साथ वार्तालाप जारी रखने के लिए सहमत होगा और आप एक-दूसरे को बेहतर जानना शुरू कर सकते हैं
    • कॉफी के अंत में संपर्क में आने के बारे में जानकारी के लिए पूछना मत भूलना सुझाव दें कि पुस्तक के बारे में व्यक्ति को क्या सोचा है, यह जानने के लिए इसे फिर से खोजना अच्छा होगा।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ कॉफी नहीं कर सकते हैं, तो आप सुझाव दे सकते हैं कि इन दोनों को बाद में संपर्क में आ जाए, शायद ई-मेल, फेसबुक, आदि द्वारा, पढ़ने और संपर्क में रहने के बारे में बात करें।
  • संकेतों की चेतावनी का चित्र चरण 6
    6
    संकेतों के लिए सतर्क रहें किसी भी बैठक के साथ, आपको ग्रहणशीलता के दूसरे व्यक्ति के स्तर से अवगत होना चाहिए। अगर यह स्पष्ट है कि आप आग्रह कर रहे हैं और परेशान कर रहे हैं, तो सबकुछ छोड़ दें और व्यक्ति को और आगे धक्का न दें। दूसरी तरफ, यदि आप सुनिश्चित हैं कि कुछ हित और एक दूसरे को जानना जारी रखने की इच्छा है, तो आगे बढ़ें!
    • यहां तक ​​कि अगर वह व्यक्ति आपको फिर से मिलना नहीं चाहता है, तो बातचीत के लिए उनका धन्यवाद करें और उन्हें अच्छी तरह से शुभकामनाएं। जब तक वे बौद्धिक हितों के लिए समर्पित चुप समय बिताने को तैयार नहीं होते हैं, तब तक सभी को प्रोत्साहित नहीं किया जाता है, और आपको ध्यान में रखना चाहिए कि वह व्यक्ति अकेला छोड़ना चाह सकता है।
  • कुछ छोटे से अधिक नाम के चित्र चरण 7 की कोशिश करता है
    7
    कुछ अन्य प्रयास करें अगर पहले आप सफल नहीं होते हैं, तो अलग-अलग लोग हैं जो दिलचस्प दिखते हैं और अलग-अलग बुकस्टोर्स का प्रयास करें। यद्यपि एक किताबों की दुकान किसी से मिलने के लिए आदर्श स्थान नहीं है, वहीं तथ्य यह है कि जो लोग पढ़ने का आनंद लेते हैं और उनके समान हित हैं, वे किसी से मिलने की कोशिश करने के लायक हैं। यदि आप पर्याप्त रूप से पर्याप्त हैं, भले ही आपको प्यार न मिले, तो यह हमेशा एक नई दोस्ती बनाना संभव है
  • शीर्षक वाला चित्र एक तिथि परिचय खोजें
    8
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • पता है कि कुछ लोगों को किसी किताबों की दुकान की तरह संदर्भ में संपर्क करना पसंद नहीं है। यदि आप अपने आप को किसी से परेशान कर रहे हैं, तो पीछे से जाएं और किसी और के साथ वार्तालाप शुरू करें।
    • एक किताबों की दुकान पर बातचीत शुरू करने का एक अन्य तरीका है किसी को पूछने के लिए कि आप पुस्तकों की भारी स्टैक बैठने की जगह तक या काउंटर पर ले जाने में मदद करें आप अपने भारी ढेर के बारे में टिप्पणी के जवाब में बातचीत शुरू कर सकते हैं!
    • लोगों के यौन अभिविन्यास का आदर करना

    चेतावनी

    • मजाक या मसालेदार टिप्पणी न करें लोग सोच सकते हैं कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है और आप पागल हैं। लोगों को इस प्रकार की सोच रखने और आपकी टिप्पणियां अपने आप में न रखने दें।
    • पढ़ने वाले किसी व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू न करें। वह आपकी बात नहीं सुननी चाहती।
    • बात करने के बारे में मत बोलो, जो आपको बोलने की तरह महसूस नहीं करता। अपने आस-पास के लोगों के लिए आदर करो ये लोग व्यस्त पाठक हैं और पुस्तक को अपनी आंखों के बिना पढ़ना पसंद करते हैं। यदि आपका दृष्टिकोण आपसे दूर होने की इच्छा के मुद्दे पर उन्हें परेशान करता है, तो यही वह रवैया है, जिसे वे लेंगे। चुप रहो
    • अपनी गलती मत मानो क्योंकि कोई आपको सुनना नहीं चाहता है, अन्यथा आपको समस्याएं हैं।
    • किसी किताबों की दुकान में लोगों को परेशान मत करो - वे चाहते हैं कि आप चुप रहें।
    • किताबों की दुकान में ज़ोर से चिल्ला या चिल्ला देने के नोटिस को पढ़ें। इस तरह के व्यवहार लोगों को परेशान करते हैं यदि आपके पास इन व्यवहारों में से एक है, तो आपको बाद में सूचित किया जाएगा कि आपको चेतावनी दी गई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com