IhsAdke.com

आपके नाई की दुकान के लिए ग्राहक कैसे प्राप्त करें

क्या आप ग्राहकों को बनाना चाहते हैं, लेकिन सुनिश्चित नहीं कि किन दिशा लेनी है? क्या आप मिलनसार हैं, सामान्य जनता को कैसे संभालना है, सभी प्रकार की आलोचनाओं के लिए खुला है? अगर आप इन विशेषताओं के साथ नहीं पहचानते हैं, तो व्यवसाय आपके लिए नहीं हो सकता - क्योंकि यह वास्तव में एक संघर्ष है, खासकर जब आप व्यवसाय के लिए नया हो। अस्वीकृति के लिए तैयार रहें क्योंकि यह अनिवार्य है यहां एक लेख है कि कैसे अपनी नाई की दुकान में एक ग्राहक प्राप्त करना है।

चरणों

चित्र बनाएँ नाई की दुकान ग्राहक चरण 1
1
आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि लोगों के साथ व्यवहार करना आपका व्यवसाय है और यदि नहीं, तो दूसरा व्यवसाय चुनें। अपने आला खोजें
  • चित्र नायब की दुकान क्लाइंट ले लीजिए चरण 2
    2
    सर्वश्रेष्ठ स्थान खोजें स्थान सफलता की कुंजी है, जब आप अपने ग्राहक बना रहे हैं।
  • चित्र बनाएँ नाई की दुकान के ग्राहक चरण 3
    3
    पता है कि आपके ग्राहक को खुश करता है आपके नाई की दुकान की क्षमता उस बिंदु पर भी महत्वपूर्ण है, आप ग्राहकों को तेजी से प्राप्त कर सकते हैं, और आप उन्हें उसी गति से खो सकते हैं तो, आपको यह जानना होगा कि अपने ग्राहकों को कैसे खुश रखना है!



  • चित्र बनाएँ नाई की दुकान के ग्राहक चरण 4
    4
    टेलीफोन निर्देशिका के पीले पन्नों में रहें, स्थानीय समाचार पत्र में, व्यापार कार्ड, पत्रक आदि का उपयोग करें। आपके व्यवसाय के विज्ञापन के लिए पुस्तिकाएं बहुत बढ़िया हैं यह स्वयं-नियोजित और स्व-नियोजित श्रमिक दोनों के लिए लागू होना चाहिए।
  • चित्र बनाएँ नाई की दुकान ग्राहक चरण 5
    5
    साइट प्रायोजक फुटबॉल टीम, स्कूलों में जिमखाना टीम आदि। और हमेशा अच्छा लग रहा है! आपकी छवि आपके ग्राहकों के लिए नाश्ते की छवि को प्रतिबिंबित करेगी, और इसलिए वे आपके व्यवसाय को एक मौका देने का फैसला करेंगे या नहीं।
  • चित्र बनाएँ नाई की दुकान के ग्राहक चरण 6
    6
    हमेशा विज्ञापन सामग्री को अपने साथ रखें जब आप किसी से मिलते हैं, तो अपने बारे में संक्षेप में बात करें, आपको पसंद करने के लिए संभावनाएं प्राप्त करें, और फिर उन्हें अपने व्यवसाय कार्डों में से एक, या जो भी आपके पास उपलब्ध है। हमेशा अपने संभावित ग्राहकों को मुस्कुराहट और हाथ मिलाने के साथ बधाई
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने स्वयं के बाल काट लें, या किसी तरह अपने क्लाइंट को दिखाएं कि आप अपने कामों की तस्वीरों के साथ एक पोर्टफोलियो लेते समय दावा करते हैं जितना अच्छा है। यह बहुत मदद करेगा, भी
    • जो भी आप बेच रहे हैं, उसका मुफ्त नमूना प्रदान करें और इस मामले में, यह आप है आप में से थोड़ा अधिक बेच दो और यह लाभ में बाहर आ जाएगा!

    चेतावनी

    • कभी भी अपनी सेवाओं को दूसरों पर लागू न करें, इससे समस्याएं हो सकती हैं सावधानी से दृष्टिकोण, विचार करें कि क्या अन्य व्यक्ति ग्रहणशील है या नहीं।
    • किसी के पीछे कभी मत न करें, उसे नहीं बताएं कि आप वहां हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com