IhsAdke.com

द सिम्स 2 - व्यवसाय के लिए ओपन में कैसे सफल हो?

सिम्स 2: व्यापार के लिए खुला है एक सिम्स विस्तारित पैक 2. है यह तीसरी है, और कहा कि खेल में 2006 की गर्मियों में जारी किया गया था, सिम्स अपने स्वयं के व्यवसाय हो सकता है! यह एक बहुत ही मजेदार गेम है, लेकिन यदि आप सफल होना चाहते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र चरण 1
1
इस बारे में सोचें कि किस व्यवसाय की शुरुआत होगी विकल्प कई हैं आप फूलों की दुकान, खिलौने की दुकान, इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर, पालतू स्टोर, कैंडी स्टोर, डांस क्लब, रेस्तरां, सौंदर्य संस्थान, बेकरी, गेंदबाजी। रचनात्मक रहें और यदि आपके पास अन्य विस्तार हैं, तो उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करें। अपने सिम के कौशल के बारे में भी सोचें क्या वह खाना पकाने के बारे में जानता है? तो शायद यह एक अच्छा खोलने वाला बेकरी है यदि वह चीजों के निर्माण में अच्छा है, तो संभवतः खिलौना व्यवसाय में जाने के लिए सबसे अच्छा है।
  • बिज़नेस चरण 2 के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय है शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यापार शुरू करो! आप इसे एक समुदाय में कर सकते हैं या अपने घर से सिम काम कर सकते हैं। यदि आप खिलौनों की दुकान या फूलों की दुकान खोल रहे हैं, तो घर-आधारित व्यवसाय होना सर्वोत्तम है। लेकिन अगर आप एक बॉलिंग हाउस या एक रेस्तरां खोलने जा रहे हैं, तो आदर्श समुदाय के बहुत से शुरू करना है अगर आप कुछ बेच रहे हैं, तो अलमारियों पर छोटी वस्तुओं को छोड़ दें और एक स्टॉक भी रखो, क्योंकि ये चीजें जल्दी से निकलती हैं! अधिकतर मामलों में नकदी रजिस्टर करें, और बाथरूम के लिए भी अच्छा है साइन आउट करें ताकि ग्राहकों को पता हो कि सुविधा कब है यदि आप एक रेस्तरां खोल रहे हैं, तो आपको सिम्स 2 की जरूरत है: नाइटलाइफ़
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    सौदा खोलना! यदि आप घर से काम कर रहे हैं, तो फोन पर क्लिक करें, फिर "व्यवसाय" पर जाएं और घर-आधारित नौकरी शुरू करें। यदि यह एक अलग लॉट पर काम करना है, तो "खरीदें सामुदायिक बैच" पर क्लिक करें यदि आप बहुत कुछ खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए पैसा बचा है।
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र चरण 4
    4



    ग्राहकों! एक बार आपका व्यवसाय खुला हो, ग्राहक आने और एक नज़र रखना शुरू कर देंगे (रेस्तरां के मामले में छोड़कर) यह अच्छा है कि उन्हें जो मिलती है वह मिलती है, इसलिए किसी भी ग्राहक पर क्लिक करें जब भी वह भ्रमित हो। कैश रजिस्टर के साथ चुस्त हो जाना भी दिलचस्प है - अगर यह बहुत धीमा है, तो ग्राहक परेशान हो जाते हैं और चले जाते हैं। लेकिन बाकी का आश्वासन दिया, समय में आपको बेहतर मिलेगा
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    स्टाफ! यदि आपको लगता है कि चीजें आपके नियंत्रण से भाग रहे हैं और आपको अधिक सहायता की आवश्यकता है, तो आप किसी कर्मचारी को नौकरी कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, फोन पर क्लिक करें कर्मचारी होने के लिए फायदे और नुकसान हैं उल्टा, ज़ाहिर है, एक ही समय में कई स्थानों पर होने के लिए होने नहीं है समय है जब आप ग्राहकों की सेवा कर रहे हैं या स्टॉक में उपलब्ध करा, वे बॉक्स में रह सकते हैं। नकारात्मक पक्ष वे भुगतान करने की जरूरत है, और कभी-कभी वे काम नहीं करते हैं। लेकिन अगर आप घर से काम करते हैं, तो आपके परिवार के सदस्य आपके लिए मुफ्त में काम कर सकते हैं!
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    आपका व्यवसाय कैसा है? आप इसे स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित विशाल चीज़ में ट्रैक कर सकते हैं। यह दिखाता है कि ग्राहक कौन है, आपने कितना पैसा अर्जित किया है (या खो दिया है), जो आपके कर्मचारी हैं, अन्य बातों के अलावा। अपना व्यवसाय कैसे कर रहा है यह जानने के लिए अक्सर देखें
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय शीर्षक से चित्र 7
    7
    स्टॉक को फिर से भरना सिम किसी ऑब्जेक्ट को खरीदता हर बार स्क्रैच से रीसेट नहीं होता! स्टॉक को फिर से भरने के लिए, "ऑब्जेक्ट" के स्थान पर दिखाई देने वाले "एक्स" पर क्लिक करें। युक्तियों में आप एक सरल विधि पा सकते हैं। : डी
  • युक्तियाँ

    • ऊपर प्रस्तुत सभी नियम रेस्तरां के लिए मान्य नहीं हैं। यदि आपके पास एक है, तो विशेष रूप से इसके बारे में एक लेख देखें यह आलेख केवल ऑब्जेक्ट्स की बिक्री से संबंधित है।
    • एक व्यवसाय का निर्माण न करें, न तो बहुत बड़ा और न ही बहुत छोटा। यदि यह बहुत बड़ा है, तो आपका कंप्यूटर धीमा हो जाएगा और सिम्स एक बिंदु से दूसरे तक का समय लगेगा। यदि यह बहुत छोटा है, तो आप सभी वांछित वस्तुओं को शामिल नहीं कर पाएंगे और जगह पूरी हो जाएगी। बहुत सारे 3 x 3 पर्याप्त होना चाहिए
    • आपके बहुत सारे सामान खरीदने के लिए, थोक मोड का चयन करें। यह आपको छूट देगी, जिसके परिणामस्वरूप लाभ होगा।
    • अगर कर्मचारी काम नहीं कर रहे हैं तो हार न दें आप हमेशा अकेले काम कर सकते हैं यह बिल्कुल जटिल नहीं है।
    • यहां बताया गया है कि समय या पैसा खर्च किए बिना भी स्टॉक को कैसे विश्राम किया जाए। पड़ोस मोड में, Ctrl, Shift और C दबाएं। स्क्रीन के शीर्ष पर एक बॉक्स दिखाई देगा। निम्नलिखित टाइप करें: boolprop tesingcheatsenabled true। अब बस बैच दर्ज करें, शिफ्ट दबाएं और इसके लिए भुगतान करने के लिए "झूठ" स्टॉक को फिर से भरने के लिए एक वस्तु का चयन करें!
    • अपना व्यवसाय बंद करने के लिए मत भूलो! आप हमेशा के लिए वहां नहीं रह सकते हैं, और काम पर एक लंबा दिन के बाद आप शायद थक गए होंगे। इसके अलावा, स्टॉक को फिर से भरने में समय लगेगा
    • जब आपकी ऑब्जेक्ट के लिए कीमतों की सेटिंग होती है, तो मेरा सुझाव है कि आप कम मूल्य डालते हैं। इस तरह, आप जीतने में विफल नहीं होंगे और ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।
    • सौंदर्य संस्थान एक और अपवाद है, लेकिन इतना नहीं। आप अपने बालों को काटते हैं और बदले में पैसा कमाते हैं।
    • अधिक महंगी और अधिक महंगे उत्पादों को बेचने के लिए, उन्हें दीवारों के करीब छोड़ दें केंद्र में सस्ता लोगों को छोड़ दें
    • रेस्तरां खोलने के लिए, आपको सिम्स 2 की जरूरत है: नाइटलाइफ़ या सिम्स 2: डबल डोस
    • पालतू जानवरों के स्टोर पक्षी या कैपिराबास नहीं बेचते हैं
    • अपने कर्मचारियों को बढ़ाना सुनिश्चित करें यदि कर्मचारी आइकन इंगित करता है कि वे कम भुगतान कर रहे हैं या बहुत खराब भुगतान किया है। अन्यथा, वे इस्तीफा दे देंगे और आपको पूर्व कर्मचारियों के समान स्तर पर लोगों को ढूंढने में परेशानी हो सकती है।
    • अपने कर्मचारियों को कोई अंतराल नहीं होने के लिए, आपको धोखाधड़ी स्क्रीन स्क्रीन (Ctrl + Shift + C) और प्रकार को खोलना होगा maxmotives. इससे कर्मचारियों की सभी मंशा बढ़ेगी।
    • एक पालतू जानवर की दुकान खोलने के लिए, आपको सिम्स 2 की जरूरत है: पालतू जानवर
    • मज़ा लो!
    • यदि आप बहुत कुछ खरीद नहीं सकते हैं, क्योंकि यह बहुत अधिक खर्च करता है, इस कोड का उपयोग करें: motherlode यह आपको 50,000 से अधिक सिमोलियन कमाएगा!
    • अपनी दुकान खोलने पर बहुत सी चीजें न खरीदें। आपका पैसा पट्टी काफी कम होगा सौदा खोलने से पहले आपको क्या जरूरत है खरीदें।

    चेतावनी

    • धोखा कोड का उपयोग न करें maxmotives अपनी दुकान के साथ खुला! ग्राहक के लोहे का दंड गिरा होगा और आप बिक्री रोक सकते हैं। इस समस्या को हल करने के लिए, स्टोर खोलने से पहले अपने कर्मचारियों को कॉल करें, धोखा कोड करें maxmotives और फिर प्रेरणा से बंद (अंतरिक्ष के साथ) यह आपके सिम्स की प्रेरणा को अधिकतम करेगी और उन्हें कम होने से रोका जायेगा।
    • खेल को बचाने न दें बुलप्रॉप परीक्षण परीक्षण सक्रिय है, क्योंकि यह बहुत नुकसान कर सकता है। यदि आप इस धोखा कोड का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो गेम को सहेजने से पहले इसे अक्षम करने के लिए "boolprop testcheatsenabled false" टाइप करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com