IhsAdke.com

ट्रकिंग कंपनी को कैसे ड्राइव करें

एक ट्रकिंग कंपनी के प्रबंधन में अनुशासन की आवश्यकता होती है, न केवल वित्त में, बल्कि रवैया में भी। ग्राहकों और कर्मचारियों को संभालने के साथ, आपका लक्ष्य कर्मचारी बनाना और अधिक व्यवसाय को आकर्षित करने वाला वातावरण बनाना है यह कैसे करें पर सुझाव के लिए, नीचे दी गई सूची का पालन करें।

चरणों

क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 7
1
ट्रकों को चलाने और दिन-प्रतिदिन प्रशासनिक कार्य करने के लिए सही लोगों को किराया करें। साक्षात्कार में सही प्रश्न पूछें। पता लगाएं कि उम्मीदवार आपकी कंपनी के लिए काम करने में रुचि क्यों रखते हैं, उनकी प्राथमिकताओं क्या हैं, और उनके लिए व्यावसायिक संबंधों का महत्व क्या है। अपने ग्राहकों को बनाने के लिए, आपको एक टीम की आवश्यकता होगी जो कंपनी को सकारात्मक तरीके से दर्शाती है। सही प्रश्न पूछने से आप कर्मचारियों को सर्वोत्तम काम नैतिक के साथ चुनने में मदद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 1
    2
    एक लाभ पैकेज बनाएं जो कि कर्मचारियों के लिए आकर्षक है और जिसे आप भुगतान कर सकते हैं आपके व्यवसाय के कार्यान्वयन से पहले कभी भी बहुत कुछ प्रदान न करें एक जोड़ने के लिए लाभ को रद्द करना अधिक कठिन है। बस एक को जोड़ने जब कंपनी को लाभ को कवर करने के लिए पर्याप्त लाभ कमाते हैं। लाभों के लिए विकल्प स्वास्थ्य और दंत योजना, लचीला घंटे और सेवानिवृत्ति योजना शामिल हैं
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 3 चलाएं
    3
    अपनी कंपनी के कर्मचारियों के प्रति सम्मान दिखाएं यदि आप टीम के लिए विचार दिखाते हैं, तो आप ग्राहक के अनुकूल होने की अधिक संभावना रखते हैं। यह एक व्यवसाय मानसिकता स्थापित करना महत्वपूर्ण है जो आपके ग्राहकों और संभावित ग्राहकों के लिए आकर्षक है, और यह रवैया आपके साथ शुरू होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से सुशोभित होना चरण 2 होना चाहिए
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके सभी कर्मचारी कंपनी की नीतियों का पालन करते हैं चाहे यह काम नैतिक या व्यवहार का सवाल है, सुनिश्चित करें कि हर कोई प्रक्रियाओं का पालन कर रहा है अगर आपको चिंता का कारण मिल जाए, सक्रिय रहें और कर्मचारी से निपटने के लिए और समस्या को ठीक करने के लिए तैयार रहें। अनुशासनात्मक उपायों को लागू करते समय अपनी स्वयं की नीति का पालन करें।



  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 5 चलाएं चित्र
    5
    समय पर व्यापारियों का भुगतान करें आपको अपने व्यवसाय को चलाने के लिए विश्वसनीय ड्राइवरों की आवश्यकता है, इसलिए कर्मचारियों के सही वेतन की बात करते समय भरोसेमंद रहें
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    6
    उनकी भूमिकाओं में सफल होने के लिए आवश्यक उपकरण और संसाधनों को प्रदान करके कर्मचारी को पर्याप्त समर्थन प्रदान करें।
    • अपने माल वस्तु के लिए अत्याधुनिक सॉफ्टवेयर में निवेश करें, और अपने सभी कर्मचारियों के लिए उचित प्रशिक्षण सुनिश्चित करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके ट्रकों सभी आवश्यक उपकरण से लैस हैं आपको कर्मचारियों के लिए एक आकर्षक वातावरण बनाना चाहिए, लेकिन एक यथार्थवादी और कुशल बजट के भीतर।
  • चित्र शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 3
    7
    ग्राहकों के लिए हमेशा उपलब्ध रहें हमेशा ग्राहक के मुद्दों पर ग्रहणशील रहें और उन्हें संबोधित करने के लिए तैयार रहें। सीधे ग्राहकों के साथ डील करें और उन्हें जब भी कोई प्रश्न या चिंताएं हैं, तो इसे देखने के लिए कहें।
  • चित्र शीर्षक से रिटायर अर्ली बिल्डिंग अवशिष्ट आय चरण 1
    8
    वफादार ग्राहकों को प्रोत्साहन प्रदान करें। नियमित ग्राहकों को छूट दें अगर वे उपस्थिति और भुगतान दोनों में परिश्रम कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वे ऐसे क्लाइंट का प्रकार हैं जिनके पास करीब होना चाहिए।
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 9 चलाएं चित्र
    9
    कंपनी के वित्तीय प्रबंधन को ठीक से प्रबंधित करके लगातार नकदी प्रवाह बनाए रखें आपको चालकों को भुगतान करना होगा, ईंधन खरीदना होगा और ट्रकों के बेड़े को बनाए रखने पर खर्च करना होगा, इसलिए आपको एक निश्चित नकदी प्रवाह की आवश्यकता होगी। एक फंडिंग स्रोत चुनें, जिसका उपयोग व्यापार के गिरते समय हो और बिलों में आते हैं। इसे एक आपातकालीन निधि के रूप में देखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com