IhsAdke.com

कैसे प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि किसी के साथ दोस्त बनने के लिए क्या होगा? सामाजिक मीडिया के कारण, मित्रों और मशहूर हस्तियों से जुड़ना पहले से कहीं ज़्यादा आसान हो गया है। कई मशहूर हस्तियों को केवल इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त अनुयायियों के माध्यम से जाना जाता था। कई लोग सोचते हैं कि एक सेलिब्रिटी के साथ दोस्त होना एक असंभव बात है, लेकिन आप इस लेख को पढ़ने के लिए आश्चर्यचकित होंगे!

चरणों

विधि 1
सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करना

शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 1
1
सोशल नेटवर्क पर आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी का पालन करें अधिकांश मशहूर हस्तियों के पास सोशल मीडिया अकाउंट हैं - भले ही आपके पास ये न हो, बस उनकी मूर्तियों का पालन करने के लिए एक प्रोफाइल बनाएं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म शुरू करने के लिए अच्छी जगह हैं, जबकि स्नैपचैट सितारों के बीच और भी लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है।
  • अगर सेलिब्रिटी की कोई वेबसाइट है, तो वह उन सभी खातों की सूची कर सकती है, जिनमें सामाजिक नेटवर्क हैं उपयोगकर्ता नाम जांचें, उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें या खोज इंजन पर त्वरित खोज करें।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 2
    2
    निजी खातों को जोड़ने से बचें जब तक आप सेलिब्रिटी के नजदीक न हों, तब तक उस व्यक्ति के व्यक्तिगत खातों के साथ दोस्ती करने की कोशिश न करें- सबसे अधिक संभावना है कि आपके अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, क्योंकि वह आपको नहीं जानते इससे भविष्य में आपको बेहतर पता करने का अवसर भी मिल सकता है। प्रारंभ में, केवल सार्वजनिक खाते जोड़ें
    • एक सेलिब्रिटी के साथ दोस्त बनाने के लिए, अपने आप को असुविधाजनक न होने दें और अपने दोस्तों के निजी सर्कल में उसे मजबूर न करें। यह स्वाभाविक रूप से होना चाहिए, जैसा कि आप को करीब होने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 3
    3
    पदों पर टिप्पणी करें सेलिब्रिटी की सूचना के लिए, उसके पोस्ट पर टिप्पणी करना महत्वपूर्ण है! जब आप देखते हैं कि एक नया फोटो Instagram खाते में जोड़ दिया गया है, टिप्पणी पर आप क्या सोचते हैं कि फेसबुक पर पोस्ट क्या है, कम या कोई टिप्पणी छोड़ दें बस बहुत ज्यादा नहीं लिखते हैं या कुछ कहते हैं जो निराशा या जुनून की छाप देंगे।
    • कहने के बजाय "वाह, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ", यह लिखना सबसे अच्छा है "क्या एक महान फोटो! आपको प्रयास करना चाहिए ... "और प्रकाशन से संबंधित कुछ पता करें इस प्रकार, आप इसके साथ एक बंधन बना रहे होंगे, यह दर्शाते हुए कि दोनों के हित में समान हैं और सिर्फ एक प्रशंसक नहीं है।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 4
    4
    प्रत्यक्ष या निजी संदेश भेजें स्टार को सीधे एक संदेश लिखना उसके साथ संपर्क करने का एक शानदार तरीका है , उदाहरण के लिए, पता है कि अलग-अलग अपने शहर का दौरा करेंगे (या आप कहाँ है करने के लिए जाना), एक मजेदार बात बताने के लिए एक संदेश भेजने कि सेलिब्रिटी शहर में पता होना चाहिए, या उससे पूछो कि वह क्या एक प्रशंसक के लिए सलाह देंगे उसकी यात्रा करें तो सेलिब्रिटी को पता चल जाएगा कि आप आस-पास होंगे और आप कुछ मज़ा करने में दिलचस्पी रखते हैं।
    • यह मत भूलो कि एक लोकप्रिय या लोकप्रिय सेलिब्रिटी के साथ संपर्क में आने की कोशिश में, उसके साथ बात करना लगभग असंभव हो सकता है। इन शानदार लोगों को शायद ही कभी सार्वजनिक संदेशों में प्राप्त निजी संदेश पढ़ते हैं, अकेले जवाब देते हैं
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाएं चरण 5
    5
    प्रकाशन करें जो व्यक्ति के हित को आकर्षित करेगा यदि आप एक ब्लॉगर हैं, जो मेकअप या फैशन के बोलने की शैली दोस्त बनना चाहता हूँ सामाजिक नेटवर्क में उनके खातों में, celebridade- की रुचि से संबंधित पोस्ट कर, उदाहरण के लिए, ऐसे मामलों से संबंधित एक प्रकाशन लिखना हैशटैग वह भी उपयोग करता है जब पोस्ट करना, डाल। प्रसिद्ध व्यक्ति टैगों का अनुसरण कर सकते हैं और उनके पदों पर ध्यान देते हैं।
    • पोस्ट में मशहूर अंकगणित मतभेद न करें। इस धारणा को प्राप्त करना जरूरी है कि आप समान हितों के प्रशंसक हैं, ताकि आप उनके लिए जुनून के स्तर पर न मिल सकें।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 6
    6
    एक प्रशंसक क्लब में शामिल हों या अपना खुद का झटका एक त्वरित सर्वेक्षण के माध्यम से, यह जानना संभव है कि क्या सेलिब्रिटी के पास पहले से ही एक आधिकारिक प्रशंसक क्लब है - उसके साथ जुड़ें क्लब द्वारा आयोजित बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लेना, क्योंकि उनमें से कुछ आधिकारिक रूप से सेलिब्रिटी की यात्रा को शामिल कर सकते हैं। यदि कोई प्रशंसक क्लब नहीं है, तो उसके प्रेस कार्यालय से संपर्क करें और प्रक्रिया के बारे में पता करें और उसे ढूंढने के लिए क्या ज़रूरी है।
    • स्टार की भागीदारी और सलाह के बिना एक "आधिकारिक" प्रशंसक क्लब खोलने से बचें इससे आप दुर्घटना के कारण कॉपीराइट का उल्लंघन कर सकते हैं और कानूनी समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
  • विधि 2
    वास्तविक जीवन में सेलिब्रिटी की बैठक

    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 7
    1
    उन स्थानों पर जाएं जहां शानदार नाम शामिल हो। जब उसके पास रहते हैं, तो उन जगहों का पता लगाएं जो व्यक्ति उपस्थित हो जाता है - यह एक निश्चित जिम, एक कैफेटेरिया या बाजार हो सकता है। यह आपको लापरवाही से ढूंढने का मौका देता है, जिससे आप उससे बात कर सकते हैं और मित्र बन सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि जब वे एक पल के लिए मिलते हैं, तो सेलिब्रिटी उसे एक प्रशंसक के रूप में पहचान लेगी, जो उसे देखकर "अपना सिर खोना" नहीं करता है। एक बार जब आप अंतत: व्यक्ति से बात करते हैं, तो मौका वह आपको एक मित्र के रूप में मानता है।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 8
    2



    सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ दोस्त बनाओ मशहूर हस्तियों को ढूंढने का एक सर्वोत्तम तरीका उनके दोस्तों से संपर्क करना है - क्योंकि वे अधिक अंतरंग हैं, वे एक ज्ञात परिचित के रूप में स्टार के साथ आपको परिचय कर सकते हैं, समूहों में बाहर जा सकते हैं इसके अलावा, सेलिब्रिटी आपको एक प्रशंसक के रूप में कम और एक दोस्त के रूप में और अधिक देखेंगे जब आप उस किसी के माध्यम से मिलेंगे जिसके साथ वह पहले से ही परिचित है
    • एक सेलिब्रिटी परिचित होने पर, तुरंत इसके बारे में बात न करें सबसे अधिकतर, दोस्त को यह पता चल जाएगा कि उसका असली इरादा प्रसिद्ध से मिलना है और आप के साथ बाहर जाने या अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार नहीं होगा। सेलिब्रिटी के बारे में बात करने या इसे स्वाभाविक रूप से होने देने से पहले थोड़ा धैर्य रखें
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 9
    3
    व्यक्ति के प्रदर्शन के अन्य क्षेत्रों की खोज करें कुछ हस्तियों के काम की अन्य शाखाओं में उद्यम - उदाहरण के लिए, कुछ कलाकार रेस्तरां बन सकते हैं, जबकि एक प्रसिद्ध गायक के पास कपड़ों की रेखा है वे किस क्षेत्र में भाग लेते हैं और उनमें शामिल होते हैं, पता करें - यह स्टार को जानने और प्राप्त करने का एक बेहतर तरीका हो सकता है।
    • यदि आप इस अन्य शाखा या व्यवसाय के जरिए अपनी मूर्ति को ढूंढते हैं, तो इसका उपयोग करना आसान हो सकता है, खासकर यदि प्रशंसकों की संख्या जितनी बड़ी हो, जो उनके मुख्य काम का आनंद लेते हैं
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 10
    4
    शूटिंग स्थानों पर जाएं जब सेलिब्रिटी एक अभिनेता है, तो फिल्म सेट पर जाएं। यद्यपि राष्ट्रीय फिल्मों को आम तौर पर बड़े केंद्रों में शूट किया जाता है, बस जानने के लिए एक त्वरित ऑनलाइन खोज करें कि अभिनेता के काम की रिकॉर्डिंग कहां होगी।
    • अनुमति के बिना, निजी स्थानों में प्रवेश करने का प्रयास न करें, जैसे पीछे के दृश्य फुटेज। जब आप जानते हैं कि एक टीवी श्रृंखला इंटीरियर के छोटे शहर में या बड़े शहर में किसी सार्वजनिक स्थान पर फिल्माई जाती है - जैसे कि ब्लॉक में या साओ पाओलो में एक मील का पत्थर - वहां जाकर बंद रहें
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 11
    5
    सेलिब्रिटी बिजनेस में काम करें प्रतिष्ठित लोगों से मिलने और उनके साथ दोस्त बनाने का एक तरीका उनके समान क्षेत्र में काम कर रहा है। यदि आप कई अभिनेताओं से मिलना चाहते हैं, तो एक टीवी प्रोडक्शन कंपनी या नेटवर्क पर इंटर्नशिप का प्रयास करें - मशहूर मॉडलों के करीब पहुंचने के लिए, मॉडलिंग एजेंसी में काम करें या फैशन डिजाइनर के लिए आप फिल्म या टीवी उत्पादन की तकनीकी भागों के ज्ञान है, तो, आप सितारों पता एक फिल्म या श्रृंखला-पाठ्यक्रम के सेट पर एक नौकरी के लिए देखो और उन्हें लंबे समय तक करीब हो, दोस्त बनाने के लिए संभावना बढ़ जाएगी।
  • विधि 3
    एक अच्छे दोस्त होने और वास्तविकता के भीतर अपेक्षाओं को बनाए रखना

    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 12
    1
    सेलिब्रिटी का पीछा न करें ऐसे उपहार भेजने से बचें, जो उसे अधिक से अधिक नहीं चाहती, उसके पीछे न जाएं, व्यक्ति के घर के बाहर खड़े न हों या जो कुछ भी उसे असुविधाजनक बनाता है एक सुरक्षित दूरी रखें और जुनून न देखें।
    • आभासी पीछा भी एक समस्या है। किसी भी निंदक पदों को मत करो, अफवाहें फैल न दें या इंटरनेट के माध्यम से प्रसिद्ध हो।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 13
    2
    "कनेक्शन" की वजह से मशहूर हस्तियों का उपयोग करने से बचें किसी के साथ मित्र होने के नाते केवल इसका इस्तेमाल करने के लिए जाना जाता है - सबसे अधिक संभावना है, वह व्यक्ति तुरंत नोटिस करेगा यह प्रसिद्ध के लिए एक सामान्य स्थिति है के रूप में कई प्रशंसकों और अजनबियों जो उन्हें सिर्फ पैसे के लिए या अन्य हस्तियों के साथ संपर्क में आने से उपयोग करना चाहते हैं कर रहे हैं, वह है, वे जल्दी से एहसास। सही कारणों से दोस्ती संबंध स्थापित करें
    • जब एक सेलिब्रिटी का मित्र बनने पर, उदाहरण के लिए, उसे अधिक पैसे मिलते हैं, इसलिए उसे चीजों का भुगतान न करने दें। यदि व्यक्ति रात्रिभोज का भोजन करता है, तो वह ठीक है, लेकिन कभी प्रतीक्षा नहीं करें या उसे भुगतान करने के लिए कहें। उसे किसी भी अन्य सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करें
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 14
    3
    याद रखें कि किसी विशिष्ट सेलिब्रिटी के साथ दोस्ती करना असंभव हो सकता है वे जुनूनी प्रशंसकों के साथ हर समय निपटने के लिए की जरूरत है, तो यह किसी अज्ञात दूरी रखने की जब तक वे जानते हैं कि क्या तुम सच में एक अच्छा दोस्त बनना चाहता हूँ चाहते हैं करने के लिए सामान्य है और वह सिर्फ madmen हैं जो उसकी आसक्ति से एक नहीं है। कई सितारे सीधे इंटरनेट के माध्यम से प्रशंसकों के साथ संवाद नहीं करते हैं और निजी संदेशों का भी जवाब नहीं देते हैं अंत में, एक सेलिब्रिटी के साथ मित्र बनना बहुत कठिन हो सकता है
    • जब आप किसी सेलिब्रिटी से बात करना शुरू करते हैं, तो इसे आसान बनाएं उसे रात भर के साथ दोस्त बनने की उम्मीद मत करो- व्यक्ति को यह जानने के लिए आत्मविश्वास विकसित करना होगा कि उसे मिलने और उससे मिलना चाहिए या नहीं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 15
    4
    अगर वे वाकई दोस्त बन जाते हैं, तो शांत रहें जैसे ही आप सेलिब्रिटी को बेहतर ढंग से पता चलाना या उसका उपयोग करने से पूरी तरह से अलग ढंग से काम करने के साथ ही आपको एक अच्छा व्यक्ति और एक वफादार दोस्त बनना जरूरी है, जिससे आप रुचि खो देंगे। इसे किसी भी अन्य दोस्त की तरह व्यवहार करें, जो भावना से मिलना चाहिए।
    • कई मशहूर हस्तियों का इलाज नहीं करना चाहते हैं जैसे कि वे दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं, खासकर उन लोग जो खुद करीबी दोस्त समझते हैं। वे शायद उन मित्रों को पसंद करेंगे जो किसी दूसरे इंसान की तरह उन्हें और भी ज्यादा मानते हैं - आप उन्हें जानते होंगे कि वे वास्तव में क्या हैं, न कि "व्यक्तित्व" जो आम जनता द्वारा देखा जाता है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आपके जैसे एक सेलिब्रिटी बनाने के लिए नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com