IhsAdke.com

ट्विटर पर सेलिब्रिटी कैसे बनें

हर कोई दुनिया भर में सुनना चाहता है बहुत से लोग नहीं जानते कि ट्विटर पर लोकप्रिय होने में मदद मिल सकती है - बहुत कुछ! - अपने ब्लॉग को प्रचारित करने और अपनी बिक्री का प्रचार करने में इस सोशल नेटवर्क के सबसे सक्रिय उपयोगकर्ता के पास 100,000 अनुयायी हैं। लेकिन पूरी कहानी वहां नहीं रुकती है! कुछ ऐसे हैं जो 500,000 से अधिक हैं! कुछ हद तक स्पष्ट तथ्य (और शायद यही वजह है कि आपने अभी तक इसके बारे में सोचा नहीं है) यह है कि इनमें से बहुत सारे लोग आम तौर पर वास्तविक जीवन में पहले से ही थोड़े से ज्ञात थे, और इस कारण से वे जल्द ही उनका अनुसरण कर रहे हैं एक खाता हालांकि, वह उसे हारने का कोई कारण नहीं देता कोई भी सीढ़ियों के ऊपर नहीं आता है, अगर वे पहले कदम पर चढ़ते नहीं हैं, तो क्या? इसलिए, आप धीरे-धीरे अपनी खुद की प्रतिष्ठा का निर्माण कर सकते हैं बस ज़्यादा नहीं सावधान रहना! एक ही संदेश वाले अत्यधिक "ट्वीट्स" आपके लक्ष्यों के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं। मध्यम करने के लिए जानें आप वैसे भी अपना प्रचार कर रहे हैं, है ना? इसलिए जल्दबाजी करने का कोई कारण नहीं है।

चरणों

इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 1
1
कलरव एक प्रसिद्ध ब्लॉगर के रूप में यदि आपको नहीं पता है, तो ट्विटर एक माइक्रो-ब्लॉग नामक एक सिस्टम पर आधारित काम करता है, इसलिए आप केवल 140 अक्षरों या उससे कम जोड़ सकते हैं कलरव. यदि आपके पास पहले से ही ब्लॉग के साथ कुछ अनुभव है, तो डरने के लिए कुछ भी नहीं है! इस सोशल नेटवर्क में एक अच्छा उपयोगकर्ता बनने के लिए, बस एक ही नियम का पालन करें, जब आप एक अच्छा ब्लॉगर बनना चाहते थे, तब आप का अनुसरण करना शुरू कर दिया था।
  • एक विषय चुनें यदि आप ट्विटर पर प्रसिद्ध होना चाहते हैं, तो अपने प्रश्न की व्याख्या न करें ("अब आप क्या कर रहे हैं?") सचमुच आपको इस तरह कुछ कल्पना करनी चाहिए: "इस समय आप क्या कर रहे हैं? क्या यह वास्तव में उन लोगों के समूह में दिलचस्पी पैदा करेगा जिन तक आप पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं?" विषय कुछ विशिष्ट होना चाहिए ताकि लोगों को पता हो कि आप क्या पोस्ट करने जा रहे हैं, लेकिन इतने सीमित नहीं हैं कि केवल 50 लोगों में रुचि पैदा हो, उदाहरण के लिए छोटे से शुरू करें शुरुआत में, केवल एक या दो मुख्य विषयों को रखें (और यह मत भूलें टैग!)। इसके बाद, आप अपने विषयों को विस्तारित करने में सक्षम होंगे क्योंकि आपका ऑडियंस बढ़ता है।
  • एक ऐसी कहानी ढूंढें जो आक्रमणकारी है पढ़ें फ़ीड यह देखने के लिए कि क्या आपको कुछ कीमती चीज़ मिलती है जिसे एक अच्छे में बदला जा सकता है कलरव. लड़के कावासाकी नाम पर ट्विटर पर एक आदमी है इसमें 1,350,000 से अधिक अनुयायी हैं, और यहां तक ​​कि खतरनाक कहानियों को ढूंढने के लिए लोगों को भी भुगतान करता है, ताकि यह संभव हो सके कलरव. मनोरंजन के साथ जानकारी का मिश्रण करने का प्रयास करें और देखें कि क्या होगा। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि लोग इसे प्यार करेंगे!
  • दिलचस्प, पारदर्शी और उत्तेजक रहें अपने निजी जीवन का एक छोटा हिस्सा साझा करें यदि आप कहानियां बताने में अच्छा कर रहे हैं, तो आपके पाठकों को आपके दैनिक नाटकों के आदी होने का अंत हो सकता है।
  • एक नेटवर्क का विकास करें अच्छे ब्लॉगर्स जानते हैं कि लिंक के माध्यम से दूसरे लोगों के ब्लॉग को कैसे संदर्भित किया जाए। चहचहाना चीजों पर कोई अलग नहीं हैं! अच्छे उपयोगकर्ता भी जानते हैं पुनः ट्वीट ट्वीट्स दूसरों की अपने विषय से संबंधित ट्विटर पर कुंजी शब्द देखें जब आपको कुछ मिल जाए जो आपको दिलचस्प लगता है, तो "उत्तर दें" पर क्लिक करें और फिर शब्दों को जोड़ें आर टी या रीट्वीट की शुरुआत में कलरव. ऐसा करने के बाद, बस इसे भेजें। आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ न केवल लिंक बनाएंगे बल्कि अपने अनुयायियों को अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री भी प्रदान करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 2
    2
    लोगों का सख्त पालन करें एक बार जब आपको गुणवत्ता की आवश्यकता होती है, तो मात्रा पर ध्यान दें। उसी तरह से कार्य करें स्पैमर्स काम करते हैं। सावधान रहें कि सार्वजनिक रूप से खुद को एक के रूप में न बताएं यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि लोगों को पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं इसके लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने आंकड़े आपके द्वारा अनुसरण किए जा रहे लोगों की संख्या और उन अनुयायियों की संख्या के बीच एक बहुत बड़ा अंतर दिखाने न दें। यह 200 या 300 से बड़ा नहीं होने दें। एक अच्छी टिप हमेशा उन लोगों की संख्या रखने की कोशिश करते हैं जो आप अपने अनुयायियों की संख्या से कम कर रहे हैं, क्योंकि यही हस्तियां हैं। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो बस इंटरनेट पर खोज करें कई ऐसी सेवाएं हैं जो स्वचालित रूप से आपके लिए यह समस्या हल कर सकते हैं
    • हालांकि, एक बार में 400 से अधिक लोगों का पालन न करें, क्योंकि दूसरों की रिपोर्टिंग आपकी होगी। यदि ऐसा होता है, तो ट्विटर टीम शायद आपका खाता निलंबित कर देगी। यदि आप वास्तव में एक समय में बड़े समूह का अनुसरण करना चाहते हैं, तो संख्या को 100-200 से अधिक न बढ़ें ऐसा करने के बाद, प्रतीक्षा करें जब तक कि वे आपके पीछे नहीं आते। आपके पास एक अच्छा अनुसरण करने के बाद, जो आपने पहले अनुसरण किया था उसका पालन करना बंद करें और 100 और अधिक का पालन करें।
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 3
    3
    अपने अनुयायियों को देखते रहें आपको कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए ताकि आपके अनुयायी सूची में कमी न हो। सेवाओं का उपयोग करें जो आपको सूचनाएं भेजते हैं, जब कोई व्यक्ति आपका अनुसरण कर रहा हो यदि ऐसा अक्सर हो रहा है, तो जांच लें ट्वीट्स और प्रतिबिंबित करने के लिए बंद करो आपने क्या लिखा है जो आपने अपने अपडेट को ट्रैक करने के लिए जारी रखने से निराश हो सकता है? निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखें:
    • उन सेवाओं का उपयोग न करें जो प्रत्यक्ष संदेश भेजते हैं (जिसे "डीएम" भी कहा जाता है) यदि आप करते हैं, तो निश्चित रूप से आप कुछ अनुयायी खो देंगे। कुछ लोग आमतौर पर फोन पर टारपीडो प्रारूप में प्रत्यक्ष संदेश प्राप्त करने के विकल्प को चालू करते हैं। यदि यह मामला होता है, तो अपने आप से उत्तर दें: क्या आप हर समय एक ही संदेश प्राप्त करना चाहते हैं, और यह भी जानते हुए भी कि वह व्यक्ति भी नहीं है जिसने आप को भेजा है, जिसने आपको भेजा है? हाँ, वे या तो नहीं करते हैं यह बहुत परेशान हो सकता है, और हर समय अपने सेल फोन की जांच करने की उपद्रव से छुटकारा पाने के लिए, वे आपका अनुसरण करना बंद कर देंगे
    • अपनी सामग्री के विषय में मौलिक रूप से परिवर्तन न करें जितनी जल्दी आप रुचि रखते हुए दर्शकों को प्राप्त कर लेते हैं। लोगों को स्थिरता की तरह, और यही कारण है कि वे आप का अनुसरण करना शुरू कर दिया वे जो आप में सबसे अच्छा पसंद करते हैं, उसी प्रकार सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हुए कि आपको उनकी आवश्यकता नहीं है।
  • एक शीर्षक वाली छवि, जिसमें एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 4 है
    4
    प्रश्न पूछें अपने अनुयायियों के साथ सहभागिता करने और संवाद शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका सवाल पूछ रहा है। हमने आपके लिए कुछ युक्तियों और युक्तियां तैयार की हैं। एक नज़र रखना:
    • दिखाएँ कि आप वास्तव में उत्तर पढ़ा है अगर आप बड़ी राशि के कारण एक-एक करके जवाब नहीं दे सकते हैं, तो कम से कम सामान्य तौर पर "धन्यवाद" भेजें। ऐसे लोग
    • सुनने के करीब रहने के लिए लोगों को क्या कहना है कंप्यूटर छोड़ने का समय होने पर सवाल मत पूछो। यदि वे आपको जवाब देते हैं तो क्या होगा? जब तक वे आपके कंप्यूटर पर रहते हैं, तब तक उन्हें उतना तेज़ जवाब देना अच्छा होता है, इसलिए वे देखेंगे कि आप वास्तव में उनके साथ बातचीत करने में रुचि रखते हैं।
    • उसी दिन आपके सवालों को दोबारा दोहराएं ताकि आप विभिन्न स्थानों और समय क्षेत्रों के लोगों तक पहुंच सकें। बस एक प्राइम टाइम सुनिश्चित करें जब आप ऑनलाइन ऑनलाइन जानते हों आम तौर पर सुबह के दौरान कार्यदिवस होते हैं
    • अपने अनुयायियों से पूछें retweetem आपका प्रश्न क्योंकि, इस तरह से, आप अधिक लोगों तक पहुंचने में अंत करेंगे
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 5
    5



    लगातार अपडेट करें, लेकिन हर समय नहीं। जब भी आप कुछ पोस्ट करेंगे, तो यह आपके दर्शकों की समय-सीमा में प्रदर्शित होगा। नतीजतन, आप उन लोगों के लिए खुद को उजागर करेंगे जिन्हें आप नहीं जानते हैं। जब आप यह कर रहे हैं, आप अपने अनुयायियों को परेशान कर सकते हैं पता नहीं कैसे? खैर, कल्पना करें कि आपने अपने दिन का एक निश्चित समय आरक्षित किया है ताकि आप जिन लोगों का अनुसरण कर रहे हैं उनके अपडेट को जांच सकें। हालांकि, जब आप अभी जुड़ा हुआ हैं, तो आपको एक का सामना करना पड़ता है ट्वीट्स उसी व्यक्ति का उसने जो कुछ पोस्ट किए हैं, उसके कारण आप यह नहीं देख सकते हैं कि जो भी लोग आपके में रुचि रखते हैं वह दिन उस दिन लिखा था। आप गुस्से में होने जा रहे हैं, है ना? वे भी यहां तक ​​कि अगर उन्हें कोई परवाह नहीं है, तो वे आपको जवाब देने में काफी कठिनाई करेंगे, जबकि आप अभी तक किसी का जवाब दे रहे हैं कलरव कि आपने पोस्ट किया है, और 10 में आए हैं यह निश्चित रूप से उन्हें दूर धक्का होगा इसलिए एक समय पर सिर्फ एक विषय पर ध्यान केंद्रित करें और उन्हें पोस्ट करने के लिए समय लें ताकि वे जवाब दे सकें।
  • एक शीर्षक वाला छवि, एक बी बी ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 6
    6
    एक ट्विटर क्लाइंट का उपयोग करें ये ग्राहक आपको उन अपडेटों को संगठित करने में मदद करते हैं जो आप उपयोगकर्ताओं, खोजशब्दों आदि से देखना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने संपूर्ण देश के लोगों का अनुसरण कर सकते हैं हालांकि, यदि आप चाहें, तो आप अपने शहर से मौजूद उपयोगकर्ताओं की एक सूची बना सकते हैं और क्लाइंट का केवल अपडेट देखने के लिए और वहां क्या हो रहा है पर एक नज़र डाल सकें।
    • आप TweetDeck का उपयोग कर सकते हैं
    • ट्विटर फ़ाक्स भी है
    • यदि आपको ऊपर की ओर से कोई भी पसंद नहीं है, तो ट्वीर का उपयोग करें
  • एक शीर्षक से छवि बनें जो एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 7 है
    7
    अजीब रहें, क्योंकि चहचहाना प्रयोक्ता मज़ेदार कहानियों, चुटकुले और प्रासंगिक विचारों का पालन करने वाले लोगों का अनुसरण करना पसंद करते हैं। आत्म-व्यंग्य कुछ अच्छी चीज भी हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 8
    8
    अन्य सामाजिक नेटवर्क से अनुयायी प्राप्त करें फेसबुक, माइस्पेस, यूट्यूब, इत्यादि का उपयोग करें, और अपने मित्रों से चहचहाना पर भी आपका अनुसरण करने के लिए कहें।
  • एक शीर्षक वाला छवि जो कि एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 9 है
    9
    शामिल हो जाओ देखें कि आपके अनुयायियों में क्या हो रहा है और बातचीत में आएं। अधिकतम का उपयोग करें हैशटैग कि आप बढ़ रहे विषयों पर कर सकते हैं और उनका पालन कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लोगों का ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका वाक्यांशों, विचारों और शब्दों को पोस्ट करके होता है जो उन्हें प्रतिबिंबित करना बंद कर देते हैं वे निश्चित रूप से अपने दैनिक कार्य की सराहना करेंगे
    • जैसे ही आपका स्कोरर बताता है कि आप 2,000 लोगों पर नज़र रख रहे हैं, तब तक आप किसी और व्यक्ति का अनुसरण नहीं कर सकेंगे जब तक आपके पास 2,000 अनुयायियों को भी नहीं मिल जाता। यदि आप उन का अनुसरण करना बंद करना चाहते हैं जो आपके पीछे नहीं आ रहे हैं, तो आप उन तृतीय-पक्ष सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं जो उन्हें खोजने में आपकी मदद करेंगे।
    • आप अन्य तरीकों से एक सेलिब्रिटी भी बन सकते हैं शायद आप एक रेडियो उद्घोषक या एक टेलीविजन प्रस्तोता नहीं हो सकता है? ये मीडिया बेहद प्रभावी तरीके हैं जब आपकी छवि को और अधिक लोगों तक फैलाने की बात आती है
    • कलरव केवल चीजें जो सच हैं इस तरह, आपके अनुयायियों को आपके अपडेट का ट्रैक रखने की संभावना है। पता नहीं क्या पोस्ट करना है? ठीक है, आप मशहूर हस्तियों या कहानियों की कहानियों को सामान्य रूप से साझा करके शुरू कर सकते हैं। समय में आप इसे लटका लेंगे बस सुनिश्चित करें: उचित रहें और विश्वास को प्रेरित करें
    • यदि आप ट्विटर पर एक सेलिब्रिटी बनना चाहते हैं, तो अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर अधिक लोगों का ट्रैफ़िक प्राप्त करना चाहते हैं, यह पता लगाने के लिए ट्विटर "मैनास" जानें कि आपकी प्रसिद्धि कितनी प्रभावशाली है
    • शुक्रवार कभी नहीं भूलना ट्विटर संस्कृति में, शुक्रवार का पालन करने का दिन है इस क्रिया का आमतौर पर द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है हैशटैग #FF। आपका अनुसरण करने के लिए अपने नए अनुयायियों का धन्यवाद करें (जोड़ने के लिए मत भूलना हैशटैग #ffed) और साथ ही उन्हें का पालन करें। वे निश्चित रूप से इसे प्यार करेंगे
    • चेहरे दो। यदि आप अपने वास्तविक चेहरे के साथ एक तस्वीर उपलब्ध कराते हैं तो उपयोगकर्ताओं को और अधिक सहज महसूस होगा। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके साथ अधिक व्यक्तिगत संबंध बनाने के लिए वे अधिक आरामदायक होंगे।
    • यदि आप चाहें, तो आप उस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं जिसे Klout.com कहा जाता है। यह एक ऐसी सेवा प्रदान करता है जो आपकी लोकप्रियता में आपकी प्रगति को ट्रैक करने की अनुमति देता है।

    चेतावनी

    • जो आपको मिलेगा उसके लिए तैयार रहें जब भी आप खुद को दुनिया में पेश कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि आप हमेशा आलोचना से निपटेंगे। लेकिन चिंता मत करो! आपको ये व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए, आप जानते हैं कल्पना कीजिए कि क्या हर सेलिब्रिटी ने सभी अल्पविराम लेते हैं जो लोगों के बारे में बात करते हैं? वे संभवतः वे नहीं होंगे जहां वे आज मौजूद हैं। आपको प्रसिद्धि से निपटने के लिए सीखना चाहिए।
    • इससे पहले दो बार सोचो कलरव कुछ। सावधान रहें कि आप कुछ ऐसी चीजें साझा करना न छोड़ें जिससे आपको अफसोस हो और भविष्य में कई सिरदर्द हो।
    • उन वेबसाइटों का उपयोग न करें जो लॉन्च होते हैं ट्वीट्स आप के लिए स्वत:। पोस्ट करने के बाद एक कलरव, प्रश्न, टिप्पणियां, और बातचीत हो सकती हैं आप जवाब देने के लिए नहीं जा रहे हैं, तुम हो? अपने आप को अन्य लोगों के जूते में रखो अनदेखी महसूस करना सबसे खराब चीजों में से एक है, और यह निश्चित रूप से आपके अनुयायियों से एक प्रतिकर्षण का परिणाम देगा।
    • यदि आप चीन में जाना चाहते हैं, तो ट्विटर छोड़ दें वहां रहने वाले अधिकांश लोग पहले से ही इसी तरह के एक सामाजिक नेटवर्क पर चले गए हैं जिन्हें जाना जाता है सिना माइक्रो ब्लॉग. आश्चर्य क्यों? ठीक है, हम आपको बताएं: यह पता चला है कि चीन ने ट्विटर पर प्रतिबंध लगा दिया था क्या आप जानते हैं कि? ठीक है, इस कारण से, हम आपको सलाह देते हैं कि आप कहां से बाहर खड़े होना चाहते हैं। क्या ऐसा कुछ ऐसा नहीं है? विभिन्न स्थानों, अलग नियम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com