IhsAdke.com

दिलचस्प ट्वीट्स कैसे करें

मार्च 2006 में चहचहाना ने अपने प्रक्षेपण के बाद से बहुत कुछ विकसित किया है। यह एक सूक्ष्म-ब्लॉगिंग साइट है जहां लोग थोड़ा विचार व्यक्त करते हैं। क्योंकि चरित्र सीमा इतनी छोटी है, किसी के लिए आपके ट्वीट्स को दिलचस्प लगाना मुश्किल है हालांकि, यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आप ट्विटर का नया सनसनी बन सकते हैं।

चरणों

  1. 1
    मूल रहें यह आपके ट्वीट्स को रोचक बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण टिप है कॉपी किए गए सामग्री को पढ़ने के लिए कोई भी पसंद नहीं है यदि आप बड़े और अनुयायी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको मूल और दिलचस्प सामग्री पोस्ट करने की आवश्यकता है।
    • मूल ट्वीट्स में आपके विचार या विचार, चीज़ें जो आप देखते हैं, या सिर्फ दिलचस्प चीजें हैं जो आप मानते हैं कि दूसरे भी साथ ही सहमत होंगे शामिल हो सकते हैं।
  2. 2
    अंतरिक्ष का आनंद लें केवल 140 अक्षर उपलब्ध हैं, उनका उपयोग करें। कई लोग एक समय में कुछ शब्द पोस्ट करते हैं आपके द्वारा लिखी गई चीजें अभी भी संदर्भ से अजीब हो सकती हैं क्योंकि आपके पास स्पष्टीकरण के लिए ज्यादा जगह नहीं है, लेकिन उपलब्ध सभी जगह का उपयोग करें
  3. 3



    पोस्ट बातें लोग समझेंगे यह विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन सरल टिप्पणियां लोगों को आपके साथ पहचानने का एक तरीका है। आपके पाठकों को आपकी ट्वीट और हंसी को पढ़ना चाहिए क्योंकि यह एक ऐसे विषय के बारे में है जो अच्छी यादें लाता है।
    • यह किसी भी चीज के बारे में हो सकता है: परिवार, कार्य, मित्र या ऐसा कुछ जो लोग आम तौर पर इसके बारे में बात नहीं करते हैं।
  4. 4
    दैनिक चहचहाना हम सभी लोग जानते हैं जो सामाजिक नेटवर्क के लिए साइन अप करते हैं और केवल एक महीने में एक बार उनका उपयोग करते हैं। ऐसा करने से आपको और अधिक लोकप्रिय नहीं मिलेगा वास्तव में, अनुयायी खोने का मुख्य तरीका सक्रिय नहीं है।
    • याद रखें: कोई भी उस व्यक्ति का अनुसरण नहीं करना चाहता है जिसके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है!
  5. 5
    विवादास्पद हो यह अंतिम कदम किसी के लिए नहीं है, लेकिन यदि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है, और इसे पसंद करें, तो आप सफल होंगे कलरव चीजें जो लोग सोचते हैं, क्योंकि जब लोग सोचते हैं, तो उनको नाराज़ होने की संभावना बहुत बढ़िया है।
    • विवादास्पद ट्वीट्स साझा करने, चर्चा, झगड़े, आदि का कारण बनेंगे।
    • इस विवाद के कारण आपके ट्वीट्स साझा किए जाएंगे, जिससे आपको बेहतर ज्ञात होगा।

युक्तियाँ

  • यदि आप ट्वीट करते समय इन सरल चरणों को याद करते हैं, तो आपको ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय और दिलचस्प लोगों में से एक बनने में कोई समस्या नहीं होगी!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com