IhsAdke.com

ट्विटर पर अधिक अनुयायी कैसे प्राप्त करें

लड़का कावासाकी, सिलिकॉन वैली में एक निवेशक, एक बार कहा था: "सत्य, कहा जा वहाँ ट्विटर उपयोगकर्ताओं के केवल दो प्रकार हैं:। जो लोग अधिक अनुयायियों चाहते हैं और जो लोग झूठ बोलते हैं" आपको एक सेलिब्रिटी नहीं होना है, न ही आपको ट्विटर समुदाय में स्थान हासिल करने के लिए एक विस्तृत चाल का सहारा लेना होगा। अनुयायियों की संख्या बढ़ाने के बाद संभव है कि आप उनमें से किसी के लाभार्थी बनें, उनकी दृश्यता बढ़ाना और कुछ रणनीतियों का उपयोग करना जो नए अनुयायियों को जीतने में प्रभावी साबित हुए हैं। अधिक जानकारी के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
निम्नलिखित के लायक कोई बनें

चहचहाना चरण पर 1 और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
अपने प्रोफ़ाइल पर कार्य करें अपना पूरा प्रोफ़ाइल छोड़ें, अवतार सहित जो आपका चेहरा और एक सुसंगत जीवनचर्या दिखाता है लोगों के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं और आपकी रुचियां क्या हैं
  • संभवतः सबसे आसान और व्यक्तिगत अवतार में एक फेस फोटो होता है, जिसमें आप सीधे कैमरे के लेंस पर देख रहे हैं। अजीब कोण और तस्वीरें आप के अलावा और कुछ भी से बचें एक चौकोर प्रारूप में फोटो को काटें, लेकिन इसे सिकोड़ें न करें। इसे पूर्ण आकार छोड़ दें, ताकि लोग छवि पर क्लिक कर सकें और बढ़े हुए संस्करण देख सकें।
  • अगर आपके पास एक कंपनी है और आप की तस्वीर के बजाय अपने लोगो को अवतार के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो ठीक है। हालांकि, अवतार के रूप में यादृच्छिक छवियों या ग्राफिक्स का उपयोग करके यह धारणा मिल सकती है कि आपका खाता नकली या स्पैम है तो ऐसा मत करो।
  • निर्णय लेने से पहले कि आपका पालन करना है या नहीं, बहुत से लोग आपकी जीवनी पढ़ेंगे एक अच्छी तरह से लिखित जीवनी एक से अधिक अनुयायियों को आकर्षित करती है जो वैसे भी लिखी गई थी।
  • ट्विटर पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    रोचक, मज़ेदार, या सोचा उत्तेजक ट्वीट्स बनाएं। आपके संभावित अनुयायकों में से कई आपके नवीनतम ट्वीट्स को पढ़ने के लिए देखेंगे कि यह आपके अनुसरण करने के लायक है या नहीं। इसलिए हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि आपके ट्वीट बेहतर हैं, आप जितने अधिक अनुयायियों को प्राप्त करेंगे
    • विविधता चुनें हमेशा विभिन्न विषयों के बारे में ट्वीट करें, अपने व्यक्तिगत विचारों पर ध्यान न दें और इस समय आप क्या कर रहे हैं। अपने शौक और रुचियों के बारे में बात करें, कुछ गहरी सलाह दें, या बदलाव के लिए एक शांत तस्वीर पोस्ट करें।
    • दिलचस्प, पारदर्शी और उत्तेजक रहें अपने जीवन के बारे में निजी चीज़ों को साझा करें यदि आप अपने दिन को दिलचस्प तरीके से बता सकते हैं, तो आपके अनुयायियों को आपके दैनिक नाटकों का आदी हो सकता है।
    • दिलचस्प लिंक पोस्ट करें बेतुका खबर ढूंढें, जैसे कि कुत्ते की स्थिति जिसे बार हमला के दौरान नींद के लिए निकाल दिया गया था। मोती के लिए इंटरनेट पर एक खोज करें जो एक अच्छी ट्वीट हो सकती है। गाया कावासाकी, जिनके 100,000 से अधिक अनुयायी हैं, आगे भी आते हैं: उन्होंने कर्मचारियों को अपने ट्वीट्स के प्रदर्शन के लिए कहानियों को खोजने के लिए भुगतान किया है। कई वेबसाइटें हैं जो आप अपने ट्वीट्स के लिए पहली सामग्री ढूंढने के लिए परामर्श कर सकते हैं।
    • मल्टीमीडिया सामग्री प्रकाशित करें फोटो, वीडियो और यहां तक ​​कि गाने पोस्ट करके सब कुछ बदलते हैं इसके साथ, लोगों को आप का पालन करने के लिए मज़े मिलेगा।
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    कल के अक्सर, सामरिक समय पर दिन कौन किसी को भी कभी नहीं प्रकाशित करता है जो किसी का पालन करना पसंद करता है? इसलिए ट्विटर पर सक्रिय होना महत्वपूर्ण है। आपको चहचहाना ब्रह्मांड में अपनी दृश्यता बढ़ाने के लिए प्रति दिन कम से कम एक ट्वीट (आदर्श रूप से कम से कम दो) पोस्ट करना चाहिए।
    • अपने ट्वीट्स को पोस्ट करना भी महत्वपूर्ण है, जब आपके अधिकांश अनुयायी सक्रिय होते हैं। कोई भी आपके ट्वीट्स नहीं देखेगा, न ही आपका अनुसरण करेगा, यदि आप केवल भोर में बातें प्रकाशित करते हैं, जब सब सो रहे हैं ट्वीट्स के लिए दो सबसे अच्छा समय से पहले लोगों को काम के लिए (9 a.m. के पहले) और के बाद काम के घंटे (6 बजे से शाम) को छोड़ रहे हैं।
    • यदि आपका लक्षित ऑडियंस ब्राजील के विशेष रूप से नहीं है, तो अपना समय क्षेत्र भी देखें। आपके अपने अनुयायियों के अधिकांश देश में स्थानीय समय के साथ अपने ट्वीट्स को समन्वयित करने की आवश्यकता हो सकती है।
    • दूसरी ओर, यह कई ट्वीट्स साथ उनके अनुयायियों बाढ़ नहीं के रूप में इस फ़ीड उन्हें भर सकता है और हो सकता है माना जाता स्पैम, उन्हें आप निम्नलिखित को रोकने के लिए पैदा कर रहा महत्वपूर्ण है।
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    हैशटैग का उपयोग करें हैशटैग समान हितों वाले लोगों के साथ जुड़ने और आपके ट्वीट्स की दृश्यता बढ़ाने के लिए एक बढ़िया तरीका है।
    • अपने ट्वीट में हैशटैग जोड़ और सबसे लोकप्रिय हैशटैग समय के आधार पर प्रकाशन बनाने (आप ट्विटर मुख पृष्ठ के बाईं ओर "करंट अफेयर्स `में उन्हें देख सकते हैं)। यह आपके ट्वीट के जोखिम को अधिकतम करेगा।
    • हालांकि, चहचहाना पर हर चीज की तरह, हैशटैग का उपयोग मॉडरेशन में किया जाना चाहिए। एक या दो प्रासंगिक या मजेदार हैशटैग चुनें जो आपकी ट्वीट की गुणवत्ता में योगदान करते हैं। न सिर्फ उन शब्दों को हैशटैग जोड़ो जो आपके ट्वीट के शरीर में दिखाई देते हैं, या अंत में उन्हें शामिल करके शामिल करें, जिसमें आपने पहले लिखा था, उसके साथ कोई संबंध नहीं है।
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उसके पीछे आने के लिए हर किसी का पालन करें। यह जब आप अनुसरणकर्ता प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं यह करने के लिए समय की बर्बादी लग सकता है, लेकिन क्योंकि लोग आपका अनुसरण करने अगर वे आप भी पालन नहीं करते नोटिस असफल हो सकता है यह एक अच्छा अभ्यास है। सभी सोशल मीडिया के साथ, "एक हाथ दूसरे को धोता है।"
    • इसके अलावा, किसी व्यक्ति को वापस करने के बाद, वह आपको सार्वजनिक रूप से जवाब दे सकती है, जिससे वह उसके अनुयायियों के साथ अपना संपर्क प्रदर्शित करेगी।
    • अगर आपको लगता है कि आप ऐसे लोगों के प्रकाशनों का पालन नहीं कर पाएंगे, तो आप सही हैं। यदि आप 100 से अधिक लोगों का अनुसरण कर रहे हैं, तो अपने सभी अपडेट को पढ़ने में लगभग असंभव होगा। आप अपने पढ़ने में अधिक चयनात्मक हो जाएगा।
  • विधि 2
    अपनी दृश्यता बढ़ाएं

    चहचहाना चरण 6 पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने ट्विटर पेज पर लोगों को ड्राइव करें आप अपने ब्लॉग, ईमेल, अन्य सामाजिक नेटवर्क और वेब पर "चहचहाना पर मेरे पीछे" लिंक डाल कर अपने ट्विटर पर अधिक लोगों को निर्देशित कर सकते हैं।
    • इस तरह, जो लोग पहले से आपकी रुचि रखते हैं, वे आसानी से अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल को ढूंढ सकते हैं और इसका अनुसरण कर सकते हैं।
    • लोगों का ध्यान आकर्षित करने और अधिक अनुयायियों को प्राप्त करने के लिए आने पर ग्राफ़िक्स, बटन और काउंटर का उपयोग भी प्रभावी हो सकता है
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    2
    चहचहाना पर आपका अनुसरण करने के लिए मशहूर हस्तियों या प्रसिद्ध लोगों को प्राप्त करने का प्रयास करें इससे आपके खाते की दृश्यता बढ़ाना, उन्हें पोस्ट में आपका उद्धरण देने या अपने एक ट्वीट्स साझा करने की संभावना बढ़ जाएगी
    • ट्विटर पर एक सेलिब्रिटी का ध्यान आकर्षित करके आप इसे ट्वीट में बता सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको उसके उपयोगकर्ता नाम (जो कि "@" से शुरू होता है) लिखकर एक प्रत्यक्ष संदेश बनाना होगा। ऐसा करने के लिए आपको उसके अनुयायी होने की जरूरत नहीं है।
    • किसी संदेश को भेजने के लिए एक सेलिब्रिटी (या कम से कम अनुयायियों के साथ कोई भी) चुनें यह संदेश आपके प्रोफाइल पेज पर दिखाई देगा। इसलिए, यदि आप अपने पृष्ठ पर जाना चाहते हैं तो आप देखेंगे कि आपने पहले से ही ट्वीट किया है।
    • यदि आप वास्तव में भाग्यशाली हैं, तो सेलिब्रिटी या तो आपके संदेश का जवाब देगी, उसे फिर से छूटेगी, या फिर आप का भी अनुसरण कर सकते हैं। यह आपके ट्वीट को हजारों या लाखों लोगों को दिखाई देगा, और आप निस्संदेह कई अनुयायी प्राप्त करेंगे।
    • हालांकि यह घटने की संभावना बहुत कम है, फिर भी एक या दो संदेश भेजने की ज़रूरत है जैसे हर बार एक रिटवेट जीतने की उम्मीद है। याद रखें, जितना मज़ेदार या मूल आपकी कलरव, सेलिब्रिटी की संभावना को ध्यान में रखते हुए जितना अधिक होगा!
  • चहचहाना पर 8 और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3



    समान हितों वाले लोगों का पालन करें और फिर उनके अनुयायियों का पालन करें। यह जटिल की तरह लगता है, लेकिन यह वास्तव में नहीं है। बस एक उपयोगकर्ता को आपकी पसंद के हितों के साथ देखें, लेकिन अधिक अनुयायियों के पास कौन है फिर आपको जो करना है उसे वह उपयोगकर्ता और उसके अनुयायियों का पालन करना है।
    • उदाहरण के लिए, अगर आप टैरो प्यार करते हैं, तो टैरो-कट्टरपंथी उपयोगकर्ता ढूंढें, जिसमें कई अनुयायी हैं और उनका पालन करें। यदि आपकी जीवनी और ट्वीट्स यह दर्शाते हैं कि आप टैरो उत्साही हैं तो कई लोग आपके पीछे वापस आएंगे।
    • लेकिन सावधान रहें, क्योंकि कई लोगों के बाद कुछ अनुयायियों को दूर कर सकते हैं।
  • ट्विटर पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    4
    लोगों को retweetem से पूछो रिटाइट्स आपके संपर्कों के नेटवर्क की पहुंच को बढ़ाकर आपके जोखिम को बढ़ाएंगे। समय-समय पर (हमेशा नहीं), अपने ट्वीट्स के अंत में "रिट्रीट" या "आरटी" टाइप करें ताकि लोगों को याद दिलाना हो कि आप अपने प्रकाशनों को रिलीज़ करना चाहते हैं। आप लेख के लिए एक लिंक भी साझा कर सकते हैं रीट्वीट रूप में अपने अनुयायियों को उसकी सहायता करने के लिए सिखाना
  • ट्विटर पर और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    5
    अपने सबसे लोकप्रिय ट्वीट्स को दोहराएं। ट्विटर पर अपने नाम की खोज करें और नोट करें कि आपके अपडेटों में से कौन-सी प्रतिक्रियाएं और प्रतिक्रियाएं मिली हैं। फिर इन ट्वीट्स को दोबारा दोहराएं, उनके बीच लगभग 8 से 12 घंटे का अंतर होता है।
    • इससे अधिक लोगों तक पहुंच जाएगी और उन उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने का बेहतर मौका मिलेगा जिन्होंने अपने पिछले ट्वीट खो दिए हैं। लोग दिन (और रात) के अलग-अलग समय पर ट्विटर पर आते हैं।
    • यदि आप अपने दोहराव वाले ट्वीट्स के बारे में शिकायत करते हैं, तो उन्हें समय दें (या बस शिकायतकर्ताओं को छोड़ दें!)
  • विधि 3
    अपने अनुयायियों को रणनीतिक रूप से बढ़ाना

    ट्विटर पर और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    1
    समय-समय पर, उन लोगों का अनुसरण करना बंद करें, जिन्होंने आपकी वापसी नहीं की। यह आपकी सीमाओं तक पहुंचने से बचने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है पहली सीमा तक पहुंचने की संभावना है, जो कि एक पंक्ति में 2,000 लोग होंगे। जब तक आपके पास 2,000 अनुयायी नहीं होते हैं तब तक आप किसी और व्यक्ति का अनुसरण नहीं कर पाएंगे।
    • जब ऐसा होता है, तो आपको अपनी सूची को "साफ" करने की आवश्यकता नहीं होगी, जिसने आपका अनुसरण नहीं किया था। साथ ही, उन लोगों को बाहर करें जो अक्सर कलरव नहीं करते हैं या जिनकी ट्वीट्स आपकी रुचि नहीं हैं इस तरह, आप इसे एक बड़ा नुकसान के रूप में नहीं ले जाएगा
    • हालांकि, जैसा कि अनुयायियों की आपकी सूची बढ़ती है, वैसे ही उन लोगों के लिए फ़िल्टर करने के लिए समय-उपभोक्ता बनने का समय हो जाएगा, जो इसका पालन नहीं करते हैं। सौभाग्य से, वहाँ Twidium और FrienderFollow जैसी सेवाएं हैं जो आपके लिए सूची को साफ़ कर सकते हैं
    • अपनी सूची समाशोधन के बाद, आप उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करने के लिए एक नया चयन कर सकते हैं। यदि आप ध्यान से चुनते हैं, तो उनमें से अधिकतर आपके पीछे आ जाएगा!
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 12
    2
    उन लोगों को ढूंढें जो स्वचालित रूप से आपका अनुसरण करेंगे। एक अच्छा मौका है कि चहचहाना "मशहूर हस्तियां" (जो बहुत से अनुयायी हैं जो अनगिनत लोगों का पालन करते हैं) भी स्वचालित रूप से इसका अनुसरण करेंगे।
    • ये उपयोगकर्ता हजारों या कभी-कभी हजारों लोगों का पालन करते हैं, लेकिन स्पैमर के विपरीत, उनके पास अनुयायियों की संख्या (या अधिक) है।
    • समय-समय पर, आप इन उपयोगकर्ताओं को ट्विटर पर दिखाएंगे (उदाहरण: जब कोई व्यक्ति आपका अनुसरण करता है तो उस व्यक्ति के प्रकाशन को फिर से हटाना), लेकिन इंटरनेट पर खोज करना भी संभव है। ऐसा करने के लिए, बस खोज में टाइप करें: "सबसे लोकप्रिय ट्विटर प्रोफाइल" या "लोकप्रिय ट्विटर उपयोगकर्ताओं"
    • ऐसे उपयोगकर्ता जो स्पैमर्स का पालन करते हैं, वे शायद स्वयं के रूप में भी सभी का अनुसरण करते हैं जब तक उनमें से एक आपके अनुसरण करता है तब तक प्रतीक्षा करें, भी। ऐसे उपयोगकर्ता आम तौर पर 1,000 से अधिक लोगों को ट्रैक करते हैं, लेकिन केवल 5 से 150 अनुयायी हैं।
    • स्पैमर्स के अनुयायी का पालन करने वाले सभी का अनुसरण करें इस तरह के उपयोगकर्ता अनुयायियों की अपनी गिनती बढ़ाने की उम्मीद करते हुए सभी का अनुसरण करने की संभावना रखते हैं।
  • चहचहाना पर 13 और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    अनुयायियों को खोजने के लिए कीवर्ड का उपयोग करें एक अच्छी तकनीक आपके हितों के विषय से संबंधित कीवर्ड के साथ ट्वीट्स को देखना है।
    • मान लें कि आप एक धातुकर्म हैं उन लोगों की तलाश करें जो अपने पसंदीदा धातु समूहों का उल्लेख करते हैं। उनके ट्वीट का उत्तर दें और उनका अनुसरण करना शुरू करें। आपका जवाब इन उपयोगकर्ताओं को दिखाएगा कि आपके पास कुछ समान है, संभावना बढ़ती जा रही है कि वे आपके पीछे वापस आएंगे।
    • बेहतर अभी तक: यदि इन उपयोगकर्ताओं की सामग्री अच्छी है, तो पुनः ट्वीट करें! न केवल आप अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं के साथ संपर्क बनाएंगे, यह आपके अनुयायियों को अच्छी सामग्री भी लाएगा।
  • चहचहाना पर अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 14
    4
    कुछ अनुयायियों को खरीदने पर विचार करें। ऐसे कई सेवाएं उपलब्ध हैं, जो कि अनुयायियों के व्यापार की अनुमति देते हैं। ज्यादातर समय, वे बोट (अनुयायियों की संख्या में वृद्धि के लिए बनाए गए नकली खाते) होंगे, लेकिन उनके अनुयायी की संख्या में काफी वृद्धि होगी।
    • Devumi, FastFollowerz, TwitterBoost, BuyRealMarketing और TwitterWind $ 12 और $ 20 (आर के बारे में $ 40 आर $ 60) के बीच अनुयायियों के वितरण और लागत के लिए सभी विश्वसनीय सेवाएं हैं। वे नकद वापस गारंटी की पेशकश करते हैं और 300,000 - 500, 000 उपयोगकर्ताओं द्वारा अपने अनुयायियों में वृद्धि करते हैं।
    • यदि आपका ट्विटर अकाउंट एक निजी प्रकृति का है, तो अनुयायियों को वही पुरानी फ़ैशन लेने का विकल्प चुनें। जब लोग अनुयायियों को खरीदते हैं तो यह देखना आसान होता है, जो आपके लिए शर्मनाक हो सकता है यदि यह आता है। यह सुविधा अक्सर कंपनियों और मशहूर हस्तियों के द्वारा नियोजित होती है, क्योंकि उनके लिए, निम्न उच्च प्रदर्शन प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है। कई लोकप्रिय राजनेता और संगीतकारों की अक्सर बड़ी संख्या में नकली प्रोफाइल हैं
    • इसके अलावा, इस प्रकार की खरीद में कई जोखिम हैं। कई सेवाओं ने अनुयायियों की स्थायित्व की गारंटी नहीं दी, यानी, आप एक हफ्ते में सैकड़ों हजारों कमा सकते हैं, और दूसरे में, बहुत कम है। कई अनुयायी बिक्री, वास्तव में, आपके क्रेडिट कार्ड की जानकारी प्राप्त करने या अपने सच्चे अनुयायियों से संपर्क जानकारी एकत्र करने के उद्देश्य से बनाई गई घोटाले हैं।
  • ट्विटर पर और अधिक अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    5
    तैयार!
  • युक्तियाँ

    • अपने ट्विटर अनुयायियों को रखने का प्रयास करें जो लोग वास्तव में अन्य लोगों के ट्वीट्स का पालन करते हैं, वे नियमित रूप से उन लोगों की पोस्टिंग का पुनः मूल्यांकन करते हैं जो उनका अनुसरण करते हैं और उन प्रोफाइल का पालन करने में विफल होते हैं, जो उन्हें लगता है कि अब इसके लायक नहीं हैं।
    • एक और ट्विटर अकाउंट बनाने पर विचार करें यदि आप अपने अनुयायियों को बढ़ाने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपका खाता निलंबित किया जा सकता है (क्योंकि यह स्पैमर माना जाता है)। यदि आपका मुख्य ट्विटर खाता आपके लिए बहुत मूल्यवान है (यदि आपका पूरा नाम है, एक अलग ब्रांड आदि), तो आप यहां प्रस्तुत तकनीकों का उपयोग करने के लिए एक परीक्षण खाता बनाना चाह सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी का अनुसरण करना शुरू करते हैं, तो उसके बाद ही व्यक्ति को अपनी सूची में से कुछ न निकालें उन लोगों का पालन करने से पहले कम से कम पांच दिन रुको, जो आपके पीछे नहीं आते हैं। यदि आप किसी के तुरंत बाद तुरंत बंद कर देते हैं, तो आपको स्पैमर के रूप में रिपोर्ट किया जा सकता है और आपका खाता निलंबित कर दिया जाएगा।
    • ट्विटर में एक ऐसी प्रणाली है जो यह पता लगाती है कि यह जन और उसके बाद के लोगों को रोकता है। यदि यह सिस्टम आपको उठाता है, तो आपके ट्वीट्स को ट्विटर सर्च इंजन से हटाया जा सकता है।
    • स्वचालित प्रत्यक्ष संदेश न भेजें, क्योंकि इससे आप अनुयायी खो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com