IhsAdke.com

Instagram पर हजार अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें

Instagram पर 1,000 अनुयायी चिह्न तक पहुंचने का तरीका जानने के लिए इस आलेख को पढ़ें। आप अनुयायियों के एक अच्छा आधार एक सटीक विज्ञान नहीं है किया है, लेकिन वहाँ कुछ कदम आप अपने प्रोफ़ाइल के लिए ले अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए और अधिक आकर्षक हो जाएगा कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अनुकूलन प्रोफ़ाइल

  1. 1
    प्रोफ़ाइल के लिए कोई थीम चुनें थीम दो क्षेत्रों में महत्वपूर्ण हैं: संगठन और आपकी सामग्री का ध्यान केंद्रित, यह सुनिश्चित करना कि लोगों को हमेशा पता है कि उनके प्रकाशन से क्या अपेक्षा की जानी चाहिए।
    • थीम आपके प्रोफाइल को अधिक सटीक दिशा भी देते हैं। किसी की तुलना में कुछ सीमाएं देना बेहतर है
  2. 2
    एक प्रासंगिक और सूचनात्मक जीवनी जोड़ें इसमें विषय, आपकी साइट (यदि आपके पास है) और आपके या Instagram खाते के बारे में कुछ दिलचस्प बात का उल्लेख होना चाहिए।
    • हर किसी के पास कुछ ऐसा होता है जो अच्छा करता है या वह लोगों को आकर्षित करता है - अपना कौशल ढूंढें और यहां इसका उल्लेख करें।
    • एक अन्य विकल्प आपके बारे में अनुभाग में टैग जोड़ने के लिए है, अगर आपकी सामग्री से जुड़ा एक है
  3. 3
    एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो का उपयोग करें जो आपके आंख को पकड़ता है। उसे विषय, सामग्री और व्यक्तित्व का सार - पर कब्जा कर लिया जाना चाहिए - अगर आपके पास इस तरह की कोई तस्वीर नहीं है, तो आप के पास आने वाले दूसरे व्यक्ति की तलाश में कहा। लोगों को आपकी प्रोफाइल तस्वीर, जैव को देखना चाहिए और अपने Instagram खाते में जितनी अधिक जानकारी मिलती है उतनी कम जानकारी होगी।
  4. 4
    अपने Instagram खाते को अन्य सामाजिक नेटवर्क से लिंक करें आप कनेक्ट कर सकते हैं Facebook पर Instagram प्रोफ़ाइल, ट्विटर, टम्बलर, और कई अन्य साइटें, जो आपको सभी साइटों पर इन्स्टाग्राम जानकारी डालती हैं इस तरह, आप अन्य प्लेटफार्मों पर आपके पहले ही अनुसरण करने वाले उपयोगकर्ताओं के अधिक अनुयायी "पुल" कर पाएंगे।
  5. 5
    कभी भी Instagram पोस्ट निजी छोड़ें नहीं बनाने के लिए अपने खाते बढ़ने की कोशिश कर का नुकसान यह है कि यह उपयोगकर्ताओं को, जो पता नहीं है, अनुयायियों में कमाई की क्षमता को खतरे में डाल के खिलाफ असुरक्षित है। प्रोफ़ाइल को सार्वजनिक छोड़ दें, ताकि इसे आसानी से मिल जाए, अनुयायी लगातार प्राप्त कर सकें।

भाग 2
अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करना

  1. 1
    अपनी रुचियों को साझा करने वाले उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करें जितना संभव हो उतने लोगों के रूप में अनुसरण करना ठीक है, ताकि वे आपको वापस आ सकें, लेकिन उन खातों का ट्रैक रखने की कोशिश करें जो आपको प्रेरित करती हैं (और इसके विपरीत)। मौका यह है कि वे आपकी ओर से पीछे आएंगे, बहुत अधिक हैं, आप खाते को अनदेखा तरीके से खाते तक पहुंचने से बर्बाद कर रहे हैं।
  2. 2
    उपयोगकर्ता पोस्ट का आनंद लें हर 100 पनडुब्ब के लिए, आप लगभग आठ अनुयायी प्राप्त करेंगे, जब तक आप इसे सामान्य प्रोफाइल में नहीं करते हैं, सेलिब्रिटी प्रोफाइल नहीं।
    • यह अकेले इस विधि के साथ 1,000 अनुयायियों तक पहुंचने की संभावना नहीं है, लेकिन यह शुरू करने का एक अच्छा तरीका है।
  3. 3
    फ़ोटो में सार्थक टिप्पणियां छोड़ें यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि Instagram पर टिप्पणियां अनुयायियों में वृद्धि करने के लिए आगे बढ़ती हैं। दुर्भाग्य से, इसके कारण कई लोग एक या दो शब्दों की टिप्पणी छोड़ते हैं, कुछ अनुयायी प्राप्त करने की उम्मीद रखते हैं। एक अच्छी तरह से लिखा और सामग्री संदेश लेखन संभावना है कि पोस्ट के लेखक का पालन करेंगे बढ़ जाती है।
    • यदि किसी उपयोगकर्ता ने कार्यालय में सहयोगियों के एक फोटो संपादन किया था, तो लिखिए "मुझे आपके काम की तस्वीरों का यह असेंटेज पसंद है! मैं आपको सिखाने के लिए प्यार करता हूँ! "" खूबसूरत "या" मुझे पसंद आया "के बजाय।
  4. 4



    कम अनुयायियों वाले उपयोगकर्ताओं को एक संदेश भेजें कभी कभी यह कोई है जो सामग्री है कि खुश व्यक्ति छोड़ने के अलावा प्रसन्न पैदा करता है करने के लिए एक अधिक विस्तृत पाठ करना बेहतर है, वह (खासकर अगर आप पहले से ही पालन करें) आप का पालन करने के लिए प्रोत्साहित महसूस होगा।
    • हालांकि, याद रखें कि कई लोगों का मानना ​​है कि निजी संदेश भेजना गोपनीयता का घुसपैठ है - ऐसा करने में विनम्र और सम्मानपूर्ण होना
    • एक निजी संदेश भेजने के दौरान कभी भी अनुपालन नहीं करें।
  5. 5
    नियमित रूप से पोस्ट करें अनुयायी नई सामग्री पोस्ट करने की आवृत्ति देखेंगे - भले ही यह सप्ताह में एक बार हो, कोई समस्या न हो! हालांकि, अगर आप इस "प्रोग्रामिंग" से चिपक (या अधिक बार एक छोटे से पोस्ट) की जरूरत है - पूरा नहीं यह अनुयायियों कम करने के लिए आप का नेतृत्व कर सकते हैं।
    • वास्तव में, नए लोगों को प्राप्त करने के बजाय, अपने अनुयायियों को खोने के लिए यह अधिक उपयोगी है
    • एक दिन में दो से अधिक पोस्ट न करने का प्रयास करें।
  6. 6
    दिन के सही समय पर पोस्ट करें। सुबह (सुबह 9:00 बजे करने के लिए 7:00 बजे), दोपहर (14:00 करने के लिए 11:00) और जल्दी शाम (19:00 करने के लिए 17:00) Instagram- के शिखर गतिविधि समय ऐसे समय स्लॉट में पोस्ट करने का प्रयास कर रहे हैं।
    • ऊपर दिए गए कार्यक्रम ब्रासीलिया से हैं - अपने समय क्षेत्र और डेलाइट सेविंग टाइम के अनुसार उन्हें समायोजित करें।
    • यदि आप ऐसी अवधि में फोटो पोस्ट नहीं कर सकते हैं, चिंता न करें। कई अध्ययनों से पता चलता है कि सामाजिक नेटवर्क पर अधिक ध्यान देने में मदद करते हुए, आपके प्रोफाइल को कोई नुकसान नहीं होगा।

भाग 3
फ़ोटो टैग करना

  1. 1
    सभी चित्रों पर टैग करें लोगों को टैग करने का एक आम तरीका विवरण लिखकर, विवरण के नीचे कई जगहों को रखकर (अलग-अलग अंकों का उपयोग करके) और टैग और उपयोगकर्ताओं को जोड़ना
  2. 2
    सबसे लोकप्रिय टैग आज़माएं कुछ साइटें (जैसे कि [1]) दिन के मुख्य हैशटैगों को सूचीबद्ध करते हैं और उनमें से कुछ पोस्ट के विवरण में डालते हैं
    • मत भूलो कि कुछ का इतना उपयोग किया जाता है कि वे आपकी पोस्ट को खोजने के लिए कठिन बनाते हैं।
    • केवल लोकप्रिय टैग का उपयोग करने से बचें
  3. 3
    अपनी खुद की हैशटैग बनाएं यह बहुत उपयोग नहीं किया जा सकता है और, मूल रूप से यदि संभव हो तो होना चाहिए, के रूप में आप कर सकते हैं के रूप में कई पदों में रख अपने प्रोफ़ाइल के "हस्ताक्षर" की तरह।
  4. 4
    अपनी पोस्ट में भू-स्थान जोड़ें आप उस जगह को शामिल करेंगे जहां फ़ोटो को कब्जा किया गया था ताकि उपयोगकर्ताओं को इसे ढूंढ सकें।
  5. 5
    पोस्ट से संबंधित नहीं हैं जो टैग का उपयोग न करें, क्योंकि यह स्पैम माना जाता है

युक्तियाँ

  • अधिक सक्रिय आप Instagram पर हैं, जितनी तेज़ी से आपको अनुयायियों की संख्या बढ़ाना होगा।
  • 1,000 अनुयायियों तक पहुंचने का तरीका धीरे-धीरे चल रहा है धैर्य रखें, इस लेख में रणनीतियों का विश्लेषण करें और आप वहां पहुंचेंगे।

चेतावनी

  • एक बार में कई फोटो पोस्ट न करें, या एक ही बार एक ही तस्वीर पोस्ट करें।
  • कभी लोगों की तस्वीरें उनकी अनुमति के बिना पोस्ट करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com