IhsAdke.com

एक डिजिटल इन्फ्लुएंसर कैसे बनें

हम एक वैश्वीकृत आयु में रहते हैं, जहां ज्यादातर दिन दिन में 24 घंटे जुड़ा रहता है। कुछ समय पहले, बड़ी संख्या में लोग डिजिटल इन्फ्लूएन्सर. लेकिन एक डिजिटल व्यक्ति क्या प्रभावित करेगा? यह इंस्टाग्राम में एक मशहूर व्यक्ति होगा, जो कुछ फोटो पोस्ट करते समय, लोगों से संदेश प्राप्त करते हैं कि वे कहां खरीदते हैं, कीमत, जो उन्होंने खरीदी थी, अगर सौंदर्य पेशेवर वास्तव में अच्छा है, आदि। ऐसे कई लोग हैं जो एक चालान का प्रबंधन कर सकते हैं उस क्षेत्र में अच्छे पैसे

चरणों

पिक्चर एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 3
1
हमेशा Instagram पर नई तस्वीरें पोस्ट करें सभी डिजिटल इन्फ्लूएन्सर आपकी फ़ीड को अपडेट करते हुए रहता है ताकि आपको बहुत सारे स्वाद और टिप्पणियां मिलें।
  • चित्र एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 14
    2
    एक सार्वजनिक प्रोफ़ाइल लें यदि आपकी प्रोफ़ाइल निजी है, तो एक डिजिटल भविष्य इन्फ्लूएन्सर होने दें प्रत्येक डिजिटल इन्फ्लूएन्सर को कई दृश्यों की आवश्यकता होती है एक निजी प्रोफ़ाइल के साथ, आपके प्रोफाइल को एक्सेस करने वाले लोगों की संख्या आपके अनुसरण में आने वाले लोगों की संख्या तक सीमित हो जाती है, प्रभावित दुनिया में आपकी वृद्धि को रोकती है।
  • पिक्चर एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 4
    3



    कई अनुयायी हैं कई अनुयायियों को करना आसान नहीं है, लेकिन कार्यक्रमों के उपयोग के बिना एक महान विधि उन लोगों के प्रोफाइल में प्रवेश करना है जो डिजिटल प्रभावशाली हैं और उनके अनुयायियों का पालन करते हैं। इससे आपकी तस्वीरों की श्रेणी में वृद्धि होगी बहुत से लोग हैं जो घृणित हैं और वापस नहीं जाते हैं, लेकिन आराम कर सकते हैं। कुछ ऐप्स आपको किसी भी व्यक्ति का अनुसरण करना बंद करने की अनुमति देते हैं जो आपके पीछे नहीं आते हैं।
  • पिक्चर एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 2
    4
    Tumblr शैली तस्वीरें ले लो सभी डिजिटल इन्फ्लूएन्सर उन लोगों से प्रेरित है, जिनके पास एक अच्छी शैली या उत्पाद, भोजन, यात्रा और कई अन्य लोगों के लिए बहुत अच्छा स्वाद है। एक Tumblr खाता बनाना और इन लोगों के अनुसरण करने के लिए शानदार तरीके से प्रेरणा प्राप्त होती है जब यह फ़ोटो की बात आती है।
  • छवि एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 7
    5
    सब कुछ का एक चित्र लें जब भी आप छोड़ते हैं, अपना सेल फ़ोन लें और बैटरी से बाहर चलने से बचें, क्योंकि सभी डिजिटल प्रभाव आपके द्वारा Instagram के इतिहास या भूल गए स्नैपचैट में किए गए सभी चीज़ें डालते हैं।
  • छवि एंटाइटल बनें Instagram प्रसिद्ध चरण 12
    6
    Instagram में अनुसरण की जाने वाली शैली को बनाए रखने की कोशिश करें सभी डिजिटल इन्फ्लूएंसर की फ़ीड की अपनी शैली है कुछ फिल्टर कुछ फोटो के साथ, या फोटो के अनुक्रम के साथ। हमेशा इसके बारे में स्मार्ट हो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com