IhsAdke.com

कैसे एक डिजिटल पियानो खरीदें

डिजिटल पियानो बीथोवेन खेलने के लिए एकदम सही हैं जब हर कोई सो रहा है और यह उल्लेख नहीं करना है कि जब आप इसे परिवहन करते हैं तो आपको इसे ट्यून करने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, डिजिटल पियानो की गुणवत्ता के बीच कई अंतर हैं यहां एक डिजिटल पियानो खरीदने के कुछ तरीके दिए गए हैं, ताकि आप एक कुंजीपटल नहीं खेल रहे हों।

चरणों

एक डिजिटल पियानो चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
"पियानो दुकान" या "संगीत वाद्ययंत्र की दुकान" प्लस "आपके शहर का नाम" के साथ इंटरनेट पर खोज करें (जैसे, पियानो स्टोर साओ पाउलो) एक डिजिटल पियानो खरीदने से पहले, व्यक्ति में एक का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।
  • एक डिजिटल पियानो चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ दुकानों को कॉल करें और पूछें कि क्या वे डिजिटल पियानो को बेचते हैं आमतौर पर विक्रेता बहुत मदद करते हैं अगर वे डिजिटल पियानो को नहीं बेचते हैं, तो शायद वे पियानो की दुकान बेचते हैं जो वे बेचते हैं।
  • एक डिजिटल पियानो चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सफेद कुंजियों की लंबाई की जांच करें वे लगभग 6 इंच होनी चाहिए। यह भव्य पियानो कुंजी का मानक आकार है
  • एक डिजिटल पियानो चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4



    जांचें कितनी दूर आप कुंजी को कम कर सकते हैं ध्वनिक पियानो के लिए डिफ़ॉल्ट कमी 2.22 सेमी है
  • एक डिजिटल पियानो चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    ध्यान दें कि ध्वनि कहां से आ रहा है क्या यह डिजिटल पियानो के पीछे वाले वक्ताओं से या बस आपके द्वारा चलाए जा रहे चाबियों के क्षेत्र से है? उच्च गुणवत्ता वाले डिजिटल पियानो में प्रत्येक कुंजी के पीछे वाले वक्ताओं हैं, जिससे ध्वनि आ जाएगी। आप आसानी से कई ऑक्टों के लिए एक रंगीन पैमाने पर टैप करके इसे जांच सकते हैं।
  • एक डिजिटल पियानो चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    पियानो की पॉलीफोनी का परीक्षण करें पॉलीफोनी मूलतः पियानो की स्मृति है और एक ही समय में कितने डिजिटल पियानो नोट बजाए जा सकते हैं यदि आप लगातार अरपीओयो खेल रहे हैं, तो आप अपने पहले नोट्स को समय से पहले बजना बंद नहीं करना चाहते हैं।
  • एक डिजिटल पियानो चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    डिजिटल पियानो की ध्वनि की गुणवत्ता को सुनें कुछ लोग काफी इलेक्ट्रिक लग सकते हैं, जबकि कुछ भव्य पियानो की आवाज की नकल करते हैं। विक्रेता को पूछने से डरना मत करें, जिसमें ध्वनिक पियानो को डिजिटल पियानो की आवाज़ दर्ज की गई थी
  • एक डिजिटल पियानो चरण 8 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    8
    आगे बढ़ो! डिजिटल पियानो खरीदें जो आपके बजट को सबसे अच्छी तरह से सूट करता है और इसमें सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com