IhsAdke.com

अपने पियानो निपुणता को कैसे बढ़ाएं

कभी पियानो या अपनी उंगलियों की निपुणता पर अपनी गति बढ़ाने के लिए चाहते थे? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

पियानो चरण 1 पर चित्र सुधारित करें
1
अपने संगीत तकनीक पर काम करें आपकी उंगलियां मकड़ियों की तरह होनी चाहिए और पियानो नीचे स्लाइड करें हालांकि यह करने के बजाय बात करना आसान है, यह आपकी गति बढ़ाता है और महारत हासिल होने के बाद महसूस करता है।
  • पियानो चरण 2 पर चित्र सुधार करें
    2
    अपने आसन में सुधार करें हालांकि यह आपकी सुरक्षा के लिए और कुछ ज्यादा है, एक धनुषाकार कॉलम आपकी चाबियाँ तेजी से अपनी उंगलियों को उठाने में मदद करता है, जिससे आप अधिक कठिन वाक्य मास्टर कर सकते हैं।
  • चित्र पियानो चरण 3 पर सुधार करें कौशल शीर्षक
    3
    भारी चाबी के साथ एक पियानो चलायें यद्यपि एक हल्का कीबोर्ड खेलने के लिए स्वाभाविक रूप से आसान है - आप आसानी से एक यंत्र को स्पर्श करने के लिए अधिक प्रतिरोध के साथ अपनी उंगलियों को मजबूत कर सकते हैं - इसलिए इसे इस्तेमाल करें! इसके अलावा, किसी परीक्षण या कुछ समय के लिए पहली बार एक भारी कीबोर्ड पर खेलने के लिए असुविधाजनक हो सकता है, इसलिए पहले से उनसे इस्तेमाल करने के लिए अक्सर सबसे अच्छा होता है
  • पियानो के चरण 4 पर चित्र सुधार करें
    4
    सामान्य वाक्यांश अक्सर खेलें उदाहरण के लिए, कई टुकड़ों में, अंगूठे सूचक को पार करता है - इसलिए यह अक्सर अभ्यास करें ताकि आप इसे लगातार और आसानी से कर सकें।
  • पियानो चरण 5 पर सुधार करें कौशल शीर्षक वाले चित्र



    5
    यदि आपको एक मुश्किल वाक्यांश मिल जाए, तो इसे कई बार स्पर्श करें यद्यपि आप निराश हो सकते हैं यदि आप एक बहुत कुछ अभ्यास करते हुए भी एक वाक्यांश नहीं खेल सकते हैं, अगर आप इसे नहीं सीखते हैं, तो यह संभवतः आपको वापस आने के लिए वापस आ जाएगा! इसके अलावा, कठोर वाक्यांशों को खेलने के लिए आसान लोगों को आसान बना देता है!
  • चित्र पियानो चरण 6 पर सुधार करें कौशल का शीर्षक
    6
    एक वाक्य लगातार चलें, और धीरे-धीरे उन्हें तेज करें
  • पियानो चरण 7 पर चित्र सुधारने का शीर्षक
    7
    अभ्यास रखो! हालांकि यह सलाह सुनने के लिए यह थकाऊ हो सकता है, लेकिन यह सुधार करने का सबसे अच्छा तरीका है। का प्रयोग करके अभ्यास करने की कोशिश करें सब व्यायाम में उंगलियां- अक्सर लोगों की चौथी पैर की उंगलियां धीमी होती हैं, और पांचवीं में भी कम शक्ति होती है यहां तक ​​कि बस / ट्रेन या कार में, अपनी उंगलियों को जल्दी से चलाना अभ्यास - कम से कम आकर्षक तरीके से, एक हास्यपूर्ण नज़र रखने से बचने के लिए!
  • पियानो चरण 8 पर चित्र सुधारने का शीर्षक
    8
    बाहर काम करते हैं। अपनी उंगलियों की ताकत को विकसित करने का एक और तरीका है कि जब आप पियानो से ऊब रहे हों और दूर हो जाएं तो लचीली सामग्री पर समतावादी बल के प्रभावों को बनाने की कोशिश करें। एक उंगली दूसरों की तुलना में ज्यादा मजबूत न हो, क्योंकि यह अपने नोट के स्पष्ट उच्चारण से एक टुकड़े के प्रवाह को परेशान कर सकता है।
  • पियानो चरण 9 पर चित्र सुधारने का शीर्षक
    9
    मेट्रोनोम का उपयोग करें वह अक्सर अपने सुधार की गति का न्याय करने में मदद करता है
  • युक्तियाँ

    • तेज वाक्यांशों के लिए देखें जब आप उन्हें पर्याप्त अभ्यास करते हैं, तो आप हमेशा त्वरित वाक्यांशों खेलने की प्रथागत स्थिति में आ जाएंगे, और इससे धीमी वाक्यांशों को गति देने के लिए संभावित प्राकृतिक प्रवृत्ति हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com