IhsAdke.com

पियानो ऑनलाइन कैसे खेलें

इंटरनेट पर कई वेबसाइटें हैं जहां आप ऑनलाइन पियानो खेल सकते हैं आम तौर पर, अतिरिक्त प्लग-इन की कोई ज़रूरत नहीं है, और किसी भी कौशल स्तर के उत्साही बहुत तेज़ खेलना शुरू कर सकते हैं। इस आलेख में, आप जानेंगे कि एक वेबसाइट का पता कैसे लगाया जा सकता है जिसमें आभासी पियानो है और इन अनुप्रयोगों की कुछ सबसे आम विशेषताओं का उपयोग कैसे करें

चरणों

चित्र पियानो ऑनलाइन चरण 1 के शीर्षक से
1
एक आभासी पियानो ऑनलाइन खोजें ऑनलाइन आभासी उपकरण अनुप्रयोगों का लाभ यह है कि अतिरिक्त प्रोग्राम डाउनलोड या स्थापित करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप एक ऐसी वेबसाइट पर नेविगेट कर सकते हैं जिसमें आभासी पियानो है और तुरंत खेलना शुरू करें। कीबोर्ड आकार, उपलब्ध ध्वनियों की संख्या, और सहयोगियां अक्सर सीमित होती हैं। आभासी अनुप्रयोग खोजने के लिए, "आभासी पियानो कीबोर्ड" या "खेल पियानो ऑनलाइन" शब्दों के साथ इंटरनेट पर खोज करें।
  • पिक्चर प्लेयोन ऑनलाइन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    एक ऑनलाइन पियानो चलायें एक बार जब आप आभासी उपकरण के साथ एक वेबसाइट पर स्थित हो, तो आप तुरंत खेल सकते हैं। लोड करने के लिए एप्लिकेशन की प्रतीक्षा करें और अपनी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले कीबोर्ड का उपयोग करना शुरू करें। आभासी पियानो की चाबियां आमतौर पर आपके कंप्यूटर पर उनसे मेल खाती हैं। अपनी उंगलियों को लागू कुंजी पर रखें और खेलना शुरू करें।
    • विभिन्न कार्यों के साथ प्रयोग और उपयोगकर्ता इंटरफेस के साथ खुद को परिचित कराएं। 2 समान ऐप्स हैं, और प्रत्येक साइट पर उपलब्ध विभिन्न ध्वनियों, प्रभावों, साइड इफेक्ट्स और अन्य विशेषताओं को देखने के लिए अच्छा हो सकता है।
    • आभासी पियानो की आक्तेव बदलें इसमें आम तौर पर केवल 8 कुंजियां, या एक एकल आठवें के होते हैं हालांकि, कई वेबसाइटें बड़े या छोटे ऐक्टेव पर स्विच करने का विकल्प प्रदान करती हैं असली पियानो पर पाए गए सभी नोट्स का उपयोग करने के लिए आभासी पियानो पर आठवें को बदलें।
    • ध्वनि सेटिंग्स को समायोजित करें कई पियानो एप्लिकेशन मानक पियानो ध्वनी के अतिरिक्त, अंग या बिजली पियानो जैसे कई अलग-अलग उपकरणों की नकल करने के लिए उपयोगकर्ताओं को आभासी उपकरणों की आवाज़ को समायोजित करने की अनुमति देते हैं। विभिन्न ध्वनि विकल्पों की पेशकश के साथ प्रयोग करें।
    • एक संगत या एक हरा जोड़ें इस प्रकार की कुछ साइटें हैं जो आपके साथ खेल सकते हैं। उपलब्ध नमूने के साथ प्रयोग।
  • चित्र पियानो ऑनलाइन स्टेप 3 शीर्षक
    3
    एक विशेष गीत खेलने के लिए जानें कुछ आभासी पियानो उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट गीत कैसे खेल सकते हैं आम तौर पर, वर्चुअल पियानो की चाबियाँ जब कोई नोट खेला जाता है वर्चुअल पियानो पर दिखाई देने पर प्रत्येक प्रबुद्ध कुंजी के लिए इसी कुंजी दबाएं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com