IhsAdke.com

कैसे Instagram आप की जाँच करें

इंटरनेट पर ले जाने वाले `डिजिटल प्रभावक` की इस लहर के साथ, बहुत से लोग सत्यापन के द्वारा अपनी प्रोफ़ाइल को चेक छोड़ने का एक तरीका तलाश रहे हैं। दुर्भाग्य से, एक सत्यापित प्रोफ़ाइल प्राप्त करना इतना आसान नहीं है। Instagram उन प्रोफाइल को चुनने के लिए पूरी तरह ज़िम्मेदार है जिनकी मुहर मुहर होगी। वह मुख्य रूप से सार्वजनिक आंकड़े और कुछ कंपनियों की जांच करता है। हालांकि, थोड़ा समर्पण के साथ, यह लक्ष्य प्राप्त किया जा सकता है। एक सक्रिय और इंटरैक्टिव उपयोगकर्ता बनें जो मंच का दैनिक उपयोग करता है यदि आप अभी भी नहीं कर सकते हैं, तो इस उपलब्धि को इतनी गंभीरता से न लें शुक्रिया आपके दर्शकों को दिखाने के अन्य तरीके हैं कि आपका खाता प्रामाणिक है

चरणों

विधि 1
अनुयायियों के बहुत सारे कमाएं

चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 1
1
बहुत लोकप्रिय हैशटैग का उपयोग करें वे अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए मार्गदर्शिका हैं जो आपकी प्रोफ़ाइल ढूंढ सकते हैं। ज्ञात हैशटैग का उपयोग करके, कई उपयोगकर्ता देख सकते हैं कि आपने क्या पोस्ट किया है और अंत में आपके प्रोफ़ाइल को जिज्ञासा से खोलना है। अगर आपको यह पसंद है, तो आप शर्त लगा सकते हैं कि आपको अधिक अनुयायियों मिले।
  • इंस्टाग्राम के बहुत से उपयोग किए गए हैशटैग में शामिल हैं #lookdodia #moda और #estilo, प्रसिद्ध #instagood, #tbt, और #photododia के अलावा
  • यदि आपके पास कोई चिह्न है, उपयोग करें और हैशटैग का दुरुपयोग करें, तो यह बेहतर ज्ञात हो जाता है यदि आप किसी अन्य माध्यम से हैं, जैसे विज्ञापन या फैशन, तो उन लोगों का उपयोग करें जो आपके क्षेत्र में आम हैं।
  • समाचार पर ध्यान दें कई हैशटैग घटनाओं के साथ एक पल से अगले तक दिखाई देते हैं
  • चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 2
    2
    अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ इंटरैक्ट करें नए अनुयायियों को पाने के लिए यह सबसे अच्छा उपकरण है। यादृच्छिक शॉट्स में दीजिए और जो आपको लगता है कि कमाना के लायक हैं अच्छी तरह से लिखित टिप्पणियों वाले उपयोगकर्ताओं की पोस्ट पर टिप्पणी करें, ताकि वे आपकी गतिविधियों को दिलचस्प बना सकें और आपके प्रोफ़ाइल में जा सकें।
    • `स्पैम` टिप्पणियों से बचें बहुत सारे लोगों को "ईईई" जैसी टिप्पणियों को हटाना मुश्किल लगता है! सुंदर तस्वीर, मुझे वापस आओ? " इसके बजाय, तस्वीर के बारे में कुछ शांत पर टिप्पणी करें और लोगों को स्वयं का अनुसरण करें। कुछ कहो "क्या एक प्यारा बिल्ली का बच्चा !!! जब आप अपने पालतू जानवरों के फोटो को पोस्ट करते हैं तो मुझे यह पसंद है। "
  • चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 3
    3
    अपने Instagram खाते को अन्य सोशल नेटवर्कों पर प्रचारित करें अपने लाभ के लिए अन्य सामाजिक नेटवर्क पर अपनी लोकप्रियता का उपयोग करें आप कुछ नेटवर्कों को भी लिंक कर सकते हैं, जैसे कि Instagram, Facebook और Twitter इस प्रकार, प्रत्येक प्रकाशन सीधे वहां अन्य नेटवर्कों पर चला गया।
  • चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 4
    4
    दोपहर में सुबह 2 बजे और 5 बजे पोस्ट करें। ये नेट पर काफी आंदोलन के घंटे हैं। कुछ सर्वेक्षणों से पता चलता है कि कई लोगों को इन दिनों में बड़ी संख्या में देखने और टेंड मिलते हैं।
    • अपने दर्शकों को बढ़ाने के लिए, अच्छी तरह से ज्ञात हैशटैग का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक Instagram पर सत्यापित करें चरण 5
    5
    एक जैव लिखें जो आपकी आंख पकड़ता है हैशटैग भी शामिल करें इस तरह, जब उपयोगकर्ता कुछ हैशटैग के लिए खोज कर रहे हैं, तब प्रोफ़ाइल अधिक बार दिखाई देता है। वे आपको बताते हैं कि आप अपनी मछली कैसे बेचते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप लॉस एंजिल्स में एक मॉडल रह रहे हैं, तो `#` में # मॉडेल (आईएनजी) की तरह कुछ लिखें
  • विधि 2
    Instagram सत्यापन प्राप्त करें

    चित्र शीर्षक Instagram पर सत्यापित करें चरण 6
    1
    साबित करें कि आपका प्रोफ़ाइल वास्तविक है Instagram केवल प्रोफाइल की जांच करता है, जिसका प्रामाणिकता निश्चित नहीं है, इसलिए यह नकली प्रोफाइल की जांच नहीं करता है। संभावनाओं को बढ़ाने के लिए जानकारी डालती है जो यह स्पष्ट करती है कि यह आप ही हैं जो खाते का उपयोग करते हैं।
    • अपने अन्य सामाजिक नेटवर्क से लिंक का उपयोग करें, और अगर वे पहले ही सत्यापित हैं, तो यह आसान होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पहले से ही सत्यापित किया गया एक ट्विटर खाता है, तो इससे यह साबित करने में मदद मिलेगी कि खाता आपके लिए वास्तविक है।
    • निजी फ़ोटो पोस्ट करें लैंडस्केप की फ़ोटो किसी भी व्यक्ति द्वारा ली जा सकती हैं और आसानी से किसी भी क्रेडिट के बिना पुन: प्रस्तुत कर सकते हैं। इसके बजाय, व्यक्तिगत सामग्री के साथ फ़ोटो पोस्ट करें और अपने खाते को सत्यापित करें।



  • चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 7
    2
    फेसबुक पर चेकमार्क प्राप्त करने का प्रयास करें यदि आपके पास एक फेसबुक संपर्क पृष्ठ है, तो `सेटिंग्स` पर जाएं "सामान्य" / "पृष्ठ सत्यापन" पर क्लिक करें / "यह पृष्ठ जांचें" और फिर "प्रारंभ करें" पर क्लिक करें। फेसबुक को अपना फोन नंबर दें और साइट पर एक पुष्टिकरण कोड प्राप्त करें। इसके बाद, फेसबुक आपकी सत्यापन प्रक्रिया शुरू कर देगा।
    • Instagram के लिए, आपके द्वारा ली गई पोस्ट फ़ोटो और अपनी वैधता दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक Instagram पर सत्यापित करें चरण 8
    3
    अन्य सोशल मीडिया में ध्यान दें Instagram या तो जांच नहीं करता है आम तौर पर, जो सत्यापित होते हैं, वे मीडिया में काफी प्रभाव डालते हैं, क्योंकि वे कुछ सेलिब्रिटी या सार्वजनिक व्यक्ति हैं। कंपनियों के लिए यह एक ही तरह से काम करता है, अर्थात्, इसे ज्ञात होना चाहिए। बस Instagram पर न रहें आपकी कंपनी जितनी अधिक जानी जाती है, उतनी ही संभावना है कि इसे सत्यापित किया जाएगा।
    • यूट्यूब एक मंच है जो आपको अपनी सामग्री के साथ वीडियो अपलोड करने की अनुमति देता है। ऐसे वीडियो प्रकाशित करें जिन्हें साझा किया जा सकता है, जैसे किसी विशिष्ट विषय के बारे में समीक्षाएं और राय। यदि आप कंपनियों के लिए काम कर रहे हैं, तो प्रचार वीडियो, करीबी साझेदारी, प्रायोजक तैयार करें, ताकि ब्रांड को व्यापक रूप से प्रचारित किया जाएगा।
    • यदि आप एक कलाकार हैं, जैसे कि गायक या कॉमेडियन, तो अपने रूटीन के बारे में वीडियो बनाएं। इन्हें `दैनिक वीओएलजी` कहा जाता है, और ट्विटर पर शो को बढ़ावा देने के लिए प्रकाशन होते हैं। आपके दर्शकों को अपने अंतरंगता लाने के लिए यह एक अच्छी रणनीति है यह याद रखना भी जरूरी है कि, अब तक, ब्राजील का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल हास्य अभिनेता है, इसके बाद अन्य चैनल जो हास्य की अच्छी समझ का उपयोग करते हैं।
  • चित्र शीर्षक Instagram पर सत्यापित करें चरण 9
    4
    यह दिखाने के तरीके ढूंढें कि आप प्रामाणिक हैं जब तक आप एक सार्वजनिक व्यक्ति नहीं होते हैं, Instagram आपके खाते को सत्यापित नहीं करेगा। इसलिए आम लोगों और व्यवसायों की अक्सर जांच नहीं होती। यदि आपको संदेह है कि Instagram आपके खाते की जानकारी या वैधता की कमी के कारण सत्यापित नहीं करेगा, तो प्रामाणिक पदों को बनाएं और जनता को दिखाएं कि यह वाकई आप है जो पृष्ठ को प्रबंधित करता है।
    • अपने ब्रांड के लिए आधिकारिक वेबसाइट लिंक डालें
    • अन्य सामाजिक नेटवर्क के साथ अपनी Instagram पोस्ट साझा करें
  • विधि 3
    नकारात्मक व्यवहारों से बचें

    चित्र शीर्षक से Instagram पर सत्यापित करें चरण 10
    1
    कभी अनुयायी खरीदना नहीं। कुछ साइटें सैकड़ों अनुयायियों के साथ पैकेज ऑफर करती हैं और आपके Instagram को `पंप` करने का वादा करती हैं। वे जानते हैं कि जब अनुयायी खरीदे जाते हैं या नहीं और इसलिए खाता जाँचते समय बहुत महत्वपूर्ण होते हैं कल्पना न करें कि एक आसान तरीके से बढ़ते अनुयायियों ने खाता सत्यापन प्राप्त करना आसान बना दिया है।
  • चित्र शीर्षक Instagram पर सत्यापित करें चरण 11
    2
    स्पैम हटाएं नकली खाते अक्सर वास्तविक खातों का पालन करते हैं और तस्वीरों में टिप्पणी छोड़ देते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो ये टिप्पणियां आपकी छवि को कुछ समझौता करके छोड़ देती हैं और इसे प्रकट करती हैं कि आपने अनुयायी खरीदे हैं। तुरंत इस प्रकार की टिप्पणी को हटा दें और आगे स्कैनिंग से बचें।
    • स्पैम की टिप्पणियां एक परिचित चेहरा हैं ये नरम वाक्य हैं, जैसे `कानूनी` और `लिंडो` यदि आपको संदेह है कि यह असली स्पैम है तो उन्हें हटाने का एक अच्छा विचार है
  • चित्र शीर्षक Instagram पर 12 सत्यापित करें चरण 12
    3
    Instagram दिशानिर्देशों का पालन करें यदि आप सभी दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो Instagram आपको आपके खाते के लिए सत्यापन नहीं दे सकता है। कृपया उन सभी को सावधानीपूर्वक पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आपके प्रकाशन का उल्लंघन नहीं है।
    • अपने डोमेन के केवल वीडियो और फ़ोटो पोस्ट करें अन्य लोगों के वीडियो के साथ पोस्ट न करें जो कॉपीराइट दावों को जन्म देते हैं
    • नग्नता के प्रकाशन से बचें
    • गैरकानूनी व्यवहारों के लिए वकील मत करना
    • अन्य उपयोगकर्ताओं की फ़ोटो पर टिप्पणी करते समय हमेशा सम्मान दें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com