IhsAdke.com

Instagram अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें

इंस्टाग्राम आईफ़ोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए एक आवेदन है जो उपयोगकर्ताओं को एक समुदाय के भीतर या सोशल नेटवर्क के माध्यम से फोटो साझा करने की अनुमति देता है। Instagram पर अनुयायी पाने के लिए, निम्नलिखित युक्तियों और तकनीकों का प्रयास करें!

चरणों

भाग 1
Instagram समुदाय का हिस्सा होने के नाते

चित्र शीर्षक अनुक्रमक Instagram के चरण 1 पर प्राप्त करें
1
आपके जैसे खाते का पालन करें Instagram एक समुदाय है, और अनुयायियों को जीतने के लिए, आपको भाग लेना होगा। इसका अर्थ है कि बस अपलोड करने वाले फोटो से ज्यादा बातचीत करना। उन लोगों की तलाश करें जो आपके लिए दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं और उन उपयोगकर्ताओं के खातों का पालन करें। इस तरह आप अपनी फ़ीड में उनमें से नवीनतम फ़ोटो देख सकते हैं।
  • ध्यान में रखते हुए कुछ लोगों के बाद मात्रा में निवेश करने की तुलना में अधिक प्रभावी (और इससे चेहरे पर बहुत कुछ मिलता है कि आप अनुयायियों में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं) बहुत सारे लोगों के बाद आपकी फ़ीड को अतिभारित और मुश्किल से बनाए रखना होगा।
  • चित्र शीर्षक अनुचर Instagram पर चरण 2
    2
    आनंद लें और फोटो पर टिप्पणी करें जब आप कुछ उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करना शुरू करते हैं, तो उनकी तस्वीरों का आनंद लेने और टिप्पणी करने में कुछ समय लगता है। आपकी ओर से कानूनी होने के अलावा, अन्य लोग आपका नाम देख सकते हैं या टिप्पणी कर सकते हैं और अपना प्रोफ़ाइल जांचने का फैसला कर सकते हैं। अपनी गतिविधि को बनाए रखने से, आप समुदाय के साथ अधिक बातचीत करेंगे और परिणामस्वरूप नए अनुयायी प्राप्त करेंगे।
  • Instagram के चरण 3 पर अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    3
    उन टिप्पणियों का उत्तर दें, जो आपकी तस्वीरों के बारे में हैं। आपके अनुयायी आधार को बनाए रखने के लिए आपके अनुसरण करने वाले लोगों के साथ बातचीत करना आवश्यक है। दिलचस्प टिप्पणियों का जवाब देने के अलावा, प्रशंसा के लिए धन्यवाद देना सुनिश्चित करें। और अगर उनमें से कोई एक अच्छा सवाल पूछता है, तो ऊंचाई की प्रतिक्रिया तैयार करें
  • Instagram चरण 4 पर अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने अनुयायियों के प्रश्न पूछें इससे आपकी टिप्पणी अनुभाग अधिक सक्रिय हो जाएगी, जो आपके फोटो में अधिक ऑडियंस को आकर्षित करेगा।
    • अनुयायियों के साथ बातचीत करने का मौका छोड़ने का यह एक अच्छा विचार है। उदाहरण के लिए, "यदि आपको यह अजीब लगता है" या "टिप्पणियों में अपनी कहानी साझा करें" तो दोहरे टैप करें। यह समुदाय का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है
  • Instagram चरण 5 पर अनुयायी प्राप्त करें
    5
    अपने फेसबुक अकाउंट से कनेक्ट करें फेसबुक ने Instagram खरीदा, और अगर आप फेसबुक में साइन इन नहीं करते हैं, तो आप बहुत से अनुयायियों को प्राप्त करने का मौका खो सकते हैं। आपके सभी Instagram फ़ोटो को आपके लिए और भी अधिक एक्सपोजर प्रदान करने के लिए, Facebook पर रूट किए जाते हैं।
    • आप Instagram सेटिंग्स मेनू के माध्यम से अपने खाते दर्ज कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक Instagram पर अनुयायियों जाओ चरण 6
    6
    अपने जैव भरें वह Instagram का एक हिस्सा है जो बीट को पार कर सकती है बहुत बुरा, यह एक बहुत महत्वपूर्ण उपकरण बन सकता है लोगों को बताएं कि आप कौन हैं और उन्हें अपने प्रोफाइल का पालन करने के कारण बताएं अपनी सामग्री से संबंधित कुछ हैशटैग शामिल करें
    • एक अच्छा विचार है कि आपकी जीवनी इंटरैक्टिव को भी छोड़ देना।
  • भाग 2
    हैशटैग का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक Instagram पर अनुयायियों जाओ 7 कदम
    1
    हैशटैग खोजें जो आपके कंटेंट आला में प्रसिद्ध हैं हैशटैग छोटे शब्दों और वाक्यांश हैं जो चित्र को वर्णन और वर्गीकृत करते हैं। वे लोगों को उनकी छवि ढूंढने में सहायता करते हैं, साथ ही साथ इसे अभी भी सामयिक विषयों से संबंधित करते हैं। यही है, एक बड़े दर्शकों को जीतने के लिए हैशटैग बनाना ज़रूरी है।
    • वेबस्टाग इस क्षण के सबसे लोकप्रिय टैग खोजने के लिए एक महान उपकरण है।
    • Instagram में सर्वाधिक एक्सेस किए गए हैशटैग लगभग हमेशा अंग्रेज़ी शब्द "# लिव", "# मी" और "# फॉलो" हैं।
  • Instagram के चरण 8 में अनुयायी प्राप्त करें
    2
    प्रत्येक छवि के लिए हैशटैग बनाएं संख्या को अधिकतम तीन तक सीमित करने का प्रयास करें। इसका कारण यह है कि अगर छवि में बहुत सारे हैशटैग हैं, तो आपके अनुयायियों को लगता है कि यह स्पैम है।
  • Instagram के चरण 9 पर अनुयायी प्राप्त करें शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपना खुद का टैग बनाएं यदि आपके पास पहले से ही बहुत से अनुयायी हैं, तो अपना स्वयं का हैशटैग बनाने का प्रयास करें ये आपके व्यवसाय का नाम या नारे (प्रभाव का वाक्यांश) हो सकता है जो आपकी अधिकांश फ़ोटो की सामग्री को फिट बैठता है। यह Instagram के खाते पर अपनी छाप बनाने और समुदाय में अधिक विभेदित उपस्थिति बनाने में सहायता करने का एक तरीका है।
  • Instagram के चरण 10 में अनुयायी प्राप्त करें
    4
    फोटो में जियोटैग रखें लोग उन स्थानों की तस्वीरों में रुचि रखते हैं, जिन्हें वे जानते हैं। इसके अलावा, अगर आप जियोटैग के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो Instagram एक ही जगह में ली गई अन्य फ़ोटो दिखाती है।
    • एक अन्य लाभ यह है कि प्रयोक्ता जो एक ही स्थान से तस्वीरें पोस्ट करते हैं, वे आपकी फ़ोटो देखकर और नए अनुयायी बन सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक अनुचर Instagram पर कदम 11
    5
    "जैसे की तरह" हैशटैग का उपयोग करें यह आपकी तस्वीरों के tannings को मजबूत करने का एक तरीका है आप सबसे अधिक मांग वाले हैंशटैग का उपयोग कर सकते हैं, जैसे "# like4like" या "# like4likes" किसी को केवल इस सुविधा का उपयोग करने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है, जब आप वास्तव में किसी की तस्वीर का आनंद लेते हैं, जिसने आपका एक आनंद उठाया है।
    • एक और दोष यह है कि इस चाल को कुछ लोगों द्वारा "अत्यधिक अपील" माना जाता है, जिससे आप कुछ अनुयायियों को खो सकते हैं यदि आप इसे अक्सर बार करते हैं



  • भाग 3
    हड़बड़ी सामग्री पोस्टिंग

    Instagram के चरण 12 में अनुयायी प्राप्त करें
    1
    अद्वितीय और रोचक फ़ोटो लें यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन आप Instagram पर क्या देख रहे हैं भोजन और पालतू जानवर के फोटो हैं गुणवत्ता वाली सामग्री और छवि के साथ चित्र लेकर भीड़ से बाहर खड़े हो जाओ
    • अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने वाले फोटो लेने की कोशिश करें। यदि उपयोगकर्ता आपके द्वारा किए गए चित्रों के साथ पहचान सकते हैं, तो संभावना है कि वे आपके अनुयायी बन जाएंगे।
    • एक तस्वीर के लिए अच्छा है, यह सही नहीं है। कभी-कभी सामग्री इतनी मनोरम होती है कि फ़ोटो में खामियाँ भी अधिक मानव अपील और भावना से भरा रहने में मदद करती हैं।
    • खुद की दुर्व्यवहार मत करो हर कोई समय-समय पर स्वयं को पोस्ट करना पसंद करता है, लेकिन उन्हें अपनी सामग्री पर हावी न होने दें। अधिकांश उपयोगकर्ता आप नहीं चाहते - वे आपकी तस्वीरें देखना चाहते हैं यदि आप हर समय स्टेफीज पोस्ट करते हैं, तो आप अंतःकरण पर विचार कर सकते हैं और अनुयायियों को डरा सकते हैं। इस नियम का अपवाद तब होता है, हालांकि राजनैतिक रूप से गलत है, अगर आप बहुत सुंदर या खूबसूरत हैं आप कई अनुयायियों को उन फ़ोटो पोस्ट कर प्राप्त कर सकते हैं, जिनमें आप सुंदर या सुंदर दिखाई देते हैं। इसके बावजूद, अपने प्रोफाइल को स्टेफीज का दबदबा न दें!
  • चित्र शीर्षक अनुचर Instagram 13 पर जाओ
    2
    फोटो जोड़ें इन्स्टाग्राम ने दुनियाभर में कई प्रयोक्ताओं को जीता है, इस कारणों में से एक है फिल्टर विकल्पों की विविधता वे आपको अपनी तस्वीरों में रंग और जोड़ते हैं। इस प्रकार, साधारण चित्रों को भी अधिक लग रहा है और जीवन मिलता है।
    • एक ही फिल्टर को दोहराने से बचें ताकि आपके चित्रों में एक ही चेहरा न हो।
    • और अगर फोटो पहले से ही फिल्टर के बिना लुभावनी है, तो एक बहुत ही लोकप्रिय हैशटैग # एनफिल्टर (कोई फ़िल्टर नहीं) है। का आनंद लें!
  • Instagram चरण 14 पर अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    3
    प्रत्येक फ़ोटो पर कैप्शन डालें एक अच्छा कैप्शन एक आम तस्वीर को एक असाधारण एक बनाने में सक्षम है। सही किंवदंती के जरिए उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया जाता है और उन्हें मुस्कुराहट या हँसते हैं, जिससे नए अनुयायी जीतने का मौका बढ़ जाता है। उपशीर्षक जो अच्छा मजाक बन जाते हैं या जो "प्यारा" हो जाते हैं, कृपया आमतौर पर
  • चित्र शीर्षक Instagram पर अनुयायियों जाओ चरण 15
    4
    छवि संपादन के नियंत्रण को बढ़ाने के लिए ऐप्स का उपयोग करें उनमें से कई आईओएस और एंड्रॉड्स दोनों के लिए उपलब्ध हैं, जो कि रोशन, अंधेरे, एक विशिष्ट भाग फसल, पाठ और अन्य प्रभाव जोड़ सकते हैं, और कई अन्य विशेषताओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • लोकप्रिय अनुप्रयोगों में एविवीर फोटो एडिटर, आफ्टरलाइट, बोकाहल और ओवरग्राम शामिल हैं।
  • चित्र शीर्षक अनुक्रमक Instagram पर कदम 16
    5
    कोलाज बनाएं वे छवियों के विकास या उनके संग्रह का एक शानदार तरीका है। ऐसे कई अनुप्रयोग हैं जो आपको पेस्ट करने की अनुमति देते हैं, जैसे कि PicStitch, InstaCollage और InstaPicFrame।
  • चित्र शीर्षक Instagram पर अनुयायी जाओ चरण 17
    6
    पोस्ट करने के लिए सही समय चुनें आपके अनुयायियों की फ़ीड लगातार अपडेट की जा रही हैं यदि आप सबसे ज्यादा संभव दर्शक तक पहुंचना चाहते हैं, तो आपको फ़ोटो को सही समय पर पोस्ट करना होगा। और ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा समय सुबह और व्यावसायिक घंटे के बाद होता है।
    • Instagram तस्वीरें आम तौर पर उपयोगकर्ता फ़ीड में पिछले 4 घंटे। इसलिए, रात के मध्य में पोस्टिंग से बचें, अन्यथा आपके दर्शकों ने कभी भी आपकी तस्वीरें नहीं देखीं।
  • चित्र शीर्षक अनुचर Instagram पर कदम 18
    7
    अपनी पोस्ट को अनुकूलित करें अपनी सभी फ़ोटो एक बार में पोस्ट करने से बचें। यदि आपके पास उनमें से बहुत से हैं जिन्हें आप साझा करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, दो दिनों में पोस्ट वितरित करें। इस तरह, आप पदों का निरंतर स्रोत बनाए रख सकते हैं, जो कि अधिक अनुयायियों को आकर्षित करता है और पुराने लोगों को बनाए रखने में सहायता करता है। और याद रखें, यदि आप एक पोस्ट और दूसरे के बीच बहुत समय लेते हैं, तो अनुयायियों को बनाए रखने और आकर्षित करने में मुश्किल होगी।
  • भाग 4
    अनुयायी खरीदना

    चित्र शीर्षक अनुचर Instagram पर कदम 19
    1
    विश्वसनीय साइट खोजें अनुयायियों को बेचने वाली कई वेबसाइटें हैं यह उन लोगों के लिए एक वैध विकल्प है, जिनके लिए वास्तव में प्रोफ़ाइल को बंद करना और खरोंच से बाहर निकलने की आवश्यकता है।
    • सौदों को बंद करने से पहले साइटों के बारे में समीक्षा पढ़ने की कोशिश करें इस सेवा की पेशकश साइट के बारे में बहुत से नकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं, तो Reclame यहां वेबसाइट या Instagram समुदाय फ़ोरम देखें।
  • Instagram चरण 20 पर अनुयायियों को प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    2
    खरीदने के लिए अनुयायियों की संख्या तय करें अधिकांश साइटें 100 से लेकर हजारों अनुयायियों तक के पैकेज प्रदान करती हैं। अपनी ज़रूरतों को सबसे अच्छी तरह से सूट कर चुनें और अपने बजट के भीतर चुनें।
  • चित्र शीर्षक Instagram पर अनुयायियों जाओ 21 कदम
    3
    अपना खाता सार्वजनिक के रूप में छोड़ें आप निजी खाते के लिए अनुयायियों को नहीं खरीद सकते। इसलिए, आपके खाते को जनता के लिए दृश्यमान होना चाहिए परिवर्तन करने के लिए, बस "प्रोफ़ाइल संपादित करें" को स्पर्श करें
  • चित्र शीर्षक अनुक्रमक Instagram पर प्राप्त करें चरण 22
    4
    नुकसान से अवगत रहें अनुयायी ख़रीदना प्रोफाइल को रास्ते से बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं, लेकिन इन अनुयायियों ने तस्वीरों से अकेले बातचीत नहीं की है, जिनकी टिप्पणियां अकेले छोड़ देती हैं, जो आपकी तस्वीरों को थोड़ा सा नरम बना सकती हैं। और उपयोगकर्ताओं को यह पता चल सकता है कि कई अनुयायियों के साथ एक प्रोफ़ाइल की बात कब आती है, लेकिन कोई टिप्पणी नहीं या बातचीत। यह दर्शकों को दूर ले सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com