IhsAdke.com

Instagram पर गलत अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें

आपके Instagram प्रोफ़ाइल के लिए नकली अनुयायियों को "बनाना" इस धारणा को दर्शाता है कि यह लोकप्रिय है और कई लोग इसे इंटरनेट पर इसका अनुसरण करते हैं Instagram पर "नकली" अनुयायियों को आकर्षित करने के लिए, आपको एक तृतीय-पक्ष सेवा के साथ काम करना होगा जो नकली खातों को बनाता है।

चरणों

भाग 1
Instagram पर "नकली" अनुयायियों का निर्माण करना

चित्र शीर्षक से Instagram चरण 1 पर नकली अनुयायियों को प्राप्त करें
1
उन सेवाओं के लिए इंटरनेट खोजें, जो नकली अनुयायियों की पेशकश करते हैं। वे डेटाबेस या Instagram के नकली खातों का उपयोग करते हैं, जो आपकी प्रोफ़ाइल के लिए अनुयायी बनाने के लिए, वास्तविक और सक्रिय दिखते हैं।
  • इस सुविधा के साथ तीसरे पक्ष की सेवाओं को ढूंढने के लिए खोज शब्दों का प्रयोग करें जैसे कि "Instagram पर अनुयायी प्राप्त करें" या "नकली Instagram अनुयायियों को प्राप्त करें"।
  • Instagram के चरण 2 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    2
    इच्छित अनुयायियों के "पैकेज" को चुनें इन सेवाओं में से अधिकांश संकुल प्रदान करते हैं जो वास्तविक डॉलर से लेकर $ 200 तक कर सकते हैं, यह निर्भर करता है कि आप कितने अनुयायियों को जीतना चाहते हैं।
  • Instagram के चरण 3 के बारे में जाओ नकली अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    3
    अपना Instagram खाता डेटा दर्ज करें आम तौर पर, आपको अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करने और इन सेवाओं की अनुमति के लिए अपने खाते तक पहुंचने की आवश्यकता होगी।
  • Instagram के चरण 4 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    4
    पूछे जाने पर भुगतान की जानकारी दर्ज करें खरीद समाप्त होने के बाद, अनुयायियों की अनुरोधित राशि आपके Instagram प्रोफ़ाइल में जोड़ दी जाएगी।
  • भाग 2
    जोखिम को समझना




    Instagram चरण 5 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    1
    आपके साथ कम बातचीत करने के लिए तैयार रहें अधिकांश प्रमुख सामाजिक नेटवर्क एल्गोरिदम का उपयोग करने के लिए निर्धारित करते हैं कि आपके द्वारा प्रकाशित सामग्री आपके अनुयायियों की समाचार फ़ीड और समय-सीमाओं में क्यों दिखाई देनी चाहिए। क्योंकि नकली अनुयायी वास्तव में लोग नहीं हैं, आपके खाते से बात नहीं कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, आपके द्वारा पोस्ट की गई चीजें आपके मित्रों और रिश्तेदारों के फ़ीड के "अंत में" हो सकती हैं।
  • Instagram के चरण 6 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    2
    अपने "सच्चे" अनुयायियों को स्पैम करने वाले उपकरणों का उपयोग न करें अधिकांश तीसरे पक्ष की सेवाएं आपको उनसे प्रवेश देने के लिए कहेंगे, उन्हें अपने Instagram खाते में प्रवेश दें, और अपनी ओर से विज्ञापन और अन्य सामग्री पोस्ट करें। इन सुविधाओं का उपयोग करने से बचें, क्योंकि स्पैम पोस्ट लोगों को आपका अनुसरण करना बंद कर सकता है
  • चित्र शीर्षक से Instagram चरण 7 पर नकली अनुयायियों को प्राप्त करें
    3
    समझें कि नकली अनुयायी होने से आपकी प्रतिष्ठा ऑनलाइन प्रभावित हो सकती है। कई सामाजिक नेटवर्कर्स नकली अनुयायियों के "खरीद" को भ्रामक और अनावश्यक होने के लिए मानते हैं, इंटरनेट पर अपनी प्रतिष्ठा को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। इसके अलावा, आपके अनुयायियों का यह एहसास होगा कि प्रयोक्ता की गिनती कुछ दिनों में 100 से 200 लोगों के लिए 1,000 से ज्यादा हो गई है।
  • Instagram के चरण 8 के बारे में गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    4
    आपके Instagram खाते का निलंबन संभव है। बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को जागरूक करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कि वे नकली अनुयायियों का लाभ नहीं उठा सकते हैं ताकि वे "अधिक प्रसिद्ध" महसूस कर सकें। उदाहरण के लिए, Instagram, Facebook और Twitter, उनके एल्गोरिदम ट्यूनिंग कर रहे हैं ताकि एक चेतावनी जारी की जा सकें जब अनुयायियों की एक बड़ी संख्या एक प्रोफ़ाइल का पालन करने में विफल या विफल हो। इसलिए ध्यान रखें कि यदि आप नकली उपयोगकर्ताओं को सँजोते हुए पकड़े जाते हैं तो आपका खाता निलंबित (स्थायी या अस्थायी रूप से) हो सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com