IhsAdke.com

कैसे एक सेलिब्रिटी चहचहाना पर आप का पालन करें

कई हस्तियों ट्विटर खातों, जहां या प्रशंसकों भविष्य की घटनाओं, जिसमें वे उपस्थित रहेंगे, के बारे में चीजें हैं जो उनके जीवन में हो रही हैं के बारे में और उस पोस्ट अपडेट दिलचस्पी हो सकती है है। जैसे ही एक सेलिब्रिटी से मिलने के लिए यह बहुत ही रोमांचक है, जब एक सेलिब्रिटी ट्विटर के प्रशंसकों के बाद शुरू होती है तो यह अच्छा होता है ट्विटर पर आपको सेलिब्रिटी का अनुसरण करने का तरीका जानने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
सेलिब्रिटी के बाद

चहचहाना चरण 1 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
1
ट्विटर पर सेलिब्रिटी का पालन करें साइट के खोज बार पर इसके लिए खोज करके सेलिब्रिटी ट्विटर को ढूंढें यदि कोई परिणाम नहीं हैं, तो इस सेलिब्रिटी की वेबसाइट या उसके पोर्टफोलियो को ट्विटर लिंक से देखें।
  • यदि आप ट्विटर अकाउंट के पास एक सफेद चेकमार्क के साथ एक नीला आइकन देखते हैं, तो इसका मतलब है कि साइट ने उस खाते की सटीकता को सत्यापित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। एक सत्यापित खाता का अर्थ है कि प्रश्न में सेलिब्रिटी वास्तव में उस प्रोफ़ाइल का मालिक है
  • असत्यापित खातों से सावधान रहें इंटरनेट पर सेलिब्रिटी छवियां ढूंढना आसान है और उन्हें अवतार के रूप में उपयोग करना आसान है। प्रशंसकों और अन्य लोग ध्यान देने या स्पैम के लिए एक सेलिब्रिटी होने का ढोंग करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 2 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    2
    कैसे सेलिब्रिटी अपने ट्विटर का उपयोग करता है पर ध्यान दें वह जितनी अधिक गतिविधि और व्यक्तिगत ट्वीट करता है, उतनी ही संभावना है कि आप उससे बात करने के लिए मिल जाएंगे। निम्नलिखित प्रश्नों पर विचार करने के बाद, अगर ऐसा लगता है कि प्रश्न में सेलिब्रिटी ट्विटर पर बहुत ज्यादा नहीं बोलती है, तो शायद किसी और सेलिब्रिटी की तलाश करना बेहतर है जो आपको पसंद है।
    • कितनी बार वह ट्वीट करता है?
    • क्या वह अपने स्वयं के ट्वीट करता है, या किसी को इसे करने के लिए किराया करता है?
    • क्या यह कलरव के पाठ से परे छवियों और लिंक डाल देता है, या जितना संभव हो उतना छोटा है?
    • क्या वह व्यक्तिगत मामलों पर पोस्ट करता है, या अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल अपने आप को बढ़ावा देने के लिए करता है?
    • क्या उसने पहले से ही उसके एक प्रशंसकों को @ संदेश भेजा है और उनके साथ एक बातचीत शुरू कर दी है?
    • क्रिस्टीना पेरी, उदाहरण के लिए, न केवल दिन में कई बार ट्वीट्स, लेकिन छवियों डालता है और जिससे पता चलता है कि यह ट्विटर पर पर्याप्त अनुभव के साथ एक उपयोगकर्ता के हैशटैग का उपयोग करता है,। उनके ट्वीट्स काफी व्यक्तिगत हैं, जो यह जानना काफी है कि वे संभवत: उनके द्वारा लिखे गए हैं। पेरी का पालन उसे अच्छा होगा अगर आप ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ एक सकारात्मक रास्ते में उसे प्रभावित है, लेकिन पता है कि बातचीत (सार्वजनिक) यह के अवसरों, कुछ कर रहे हैं।
  • भाग 2
    सेलिब्रिटी से बात कर रहे

    छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी को ट्विटर पर आप का पालन करें चरण 3
    1
    आप इस सेलिब्रिटी के प्रशंसक क्यों हैं पर ध्यान दें क्या आप उसे संगीत पसंद करते हैं, या वह एक महान खिलाड़ी क्यों है? सुनिश्चित करें कि आप नवीनतम रिलीज या उपलब्धियों के शीर्ष पर बने रहें जिन्हें इस व्यक्ति ने हासिल किया है, ऐसी साइटें पढ़ रही हैं जो इस सेलिब्रिटी के बारे में बात कर सकती हैं, जैसे महान ब्राजीलियाई पोर्टल्स (टेरा, यूओएल, आईजी, दूसरों के बीच)। सदस्यता लें Google समाचार अलर्ट उन लेखों के बारे में ईमेल प्राप्त करने के लिए जो आपको पसंद हैं जाने वाले सेलिब्रिटी का उल्लेख करना एक अच्छा विचार है
    • धर्मार्थ संगठनों का ध्यान रखें जिनके साथ यह सेलिब्रिटी शामिल हो और योगदान करे। ट्विटर पर उनका पालन करें और इन संस्थानों पर अपने काम के साथ-साथ-आज तक रहें। यदि यह आपके विश्वासों के अनुसार है, तो आप इस दान में दान भी कर सकते हैं और सेलिब्रिटी से बात कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 4 पर आपका अनुसरण करें सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    2
    अपने ट्वीट में सेलिब्रिटी को शामिल करें हैशटैग का उपयोग करें जो मशहूर हस्तियों का उपयोग करते हैं और प्रचार करने का प्रयास कर रहे हैं अपने अनुयायियों को अपने ट्वीट्स वापस ले लें, खासकर जब वे प्रशंसकों को कुछ देखने या किसी अन्य संस्था का प्रचार करने के लिए कह रहे हैं। अपनी प्रतिक्रियाओं और आप क्या मिला यह आपकी टिप्पणियों के साथ सेलिब्रिटी ट्विटर टाइमलाइन को भर देगा, जिससे आपको और अधिक परिचित और कुछ और अधिक "ज्ञात" व्यक्ति को मिलेगा। इस तरह, संभावना का पालन करना शुरू कर देंगे
    • परेशान मत हो याद रखें कि मशहूर हस्तियां आपके जैसे इंसान हैं, और कैप्स लॉक में सभी के बाद स्पैम या संदेश प्राप्त करना पसंद नहीं करते सुनिश्चित करें कि उनके साथ प्रत्येक इंटरैक्शन अर्थपूर्ण है।
    • अच्छी तरह से कलरव के क्षण चुनें। सेलिब्रिटी से हर संदेश का जवाब देते हुए यह धारणा है कि आप एक असाधारण, असुरक्षित और सनकी व्यक्ति हैं। जब आप कुछ कहना दिलचस्प है या कितना वास्तव में दूसरों को यह ट्वीट दिखाना चाहते हैं तो इसका उत्तर दें। दिन में दो बार से अधिक जवाब देने से पहले ही अत्यधिक हो जाता है।
  • चहचहाना चरण 5 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    3



    सेलिब्रिटी @ टूटे! जब प्रसिद्ध कुछ जीत या प्रशंसा के योग्य कुछ करो, उसे एक कलरव भेजें, उसे बधाई और उन सभी कामों के लिए अपनी सराहना व्यक्त करने के लिए।
    • सही समय पर ऐसा करते हैं - इसलिए सेलिब्रिटी पर तारीख करने अवगत और रहने के महत्व को। वे, मनुष्य भी यकीन है कि बहुत खुश होंगे रहे हैं के रूप में आप अगर आपको लगता है कि शुरू किया या लक्ष्य है कि एक महत्वपूर्ण फुटबॉल मैच में चिह्नित के बारे में बात नए एल्बम की प्रशंसा करते हैं।
    • आदर्श आपके ट्वीट से सेलिब्रिटी से भावनात्मक प्रतिक्रिया पैदा करना है। अगर आपको उसकी नई पोशाक पसंद है, तो उसे बताएं या उसे बताएं कि इस पोशाक ने उसे इस तरह से तैयार करने के लिए प्रेरणा दी है। फ़ोटो शामिल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें! यदि आप इस सेलिब्रिटी के नए एल्बम को पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि वह पिछले 13 घंटों से "दोहराने" खेल रहा है!
    • केवल सच बोलना सुनिश्चित करें: मशहूर हस्तियों का एहसास होता है कि जब कोई अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने के बजाय अतिरंजना और ध्यान चाहता है
  • छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी का अनुसरण करें, जिसका आप ट्विटर पर अनुसरण करें चरण 6
    4
    विनोदी और चतुर हो ताकि आपकी ट्वीट खड़ा हो। यदि आप सेलिब्रिटी हंसी कर सकते हैं, तो वे पहले से आपकी पसंद कर रहे हैं और आपको पूरा यकीन है कि वे आपसे जवाब देंगे
  • चहचहाना चरण 7 पर आपका अनुसरण करें सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    5
    एक प्रश्न पूछें, जब संभव हो इसे लागू न करें, लेकिन आप जो कुछ ट्वीट्स लिखते हैं वह सेलिब्रिटी बनायेगा, स्वाभाविक रूप से, अपने प्रश्नों को सुनें, आपको जवाब देने के लिए प्रोत्साहित करेगा उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि वह कब फिर से दौरा करेगी, या नवीनतम फैशन संग्रह में उसका पसंदीदा टुकड़ा क्या होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्न को बड़ा जवाब देने की ज़रूरत नहीं है, चूंकि चहचहाना केवल प्रति प्रतिक्रिया 140 वर्णों की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए, एक गीत के लिए प्रेरणा स्रोत के बारे में एक प्रश्न का उत्तर एक ईमेल या सीधे संदेश के बजाय एक ट्वीट के बजाए किया जाएगा।
  • चहचहाना चरण 8 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    6
    अपने अनुयायियों के लिए तुिते। एक संदेश लिखने का प्रयास करें उनके सेलिब्रिटी पर अनुयायी शुरुआत या अंत में उन्हें चिह्नित करने के लिए सुनिश्चित करें, केवल कूल बातें कह। निश्चित रूप से मशहूर हस्तियों को उनके नामों को नकारात्मक संदेशों से जोड़ना नहीं चाहिए।
    • आप अपने अनुयायियों को भी ट्वीट कर सकते हैं और उन्हें सेलिब्रिटी का पालन करने के लिए कह सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप यह कह सकते हैं: "केवल 10 अनुयायी छोड़ दिए गए हैं ताकि @ईलेब्रिटी 12,000 तक पहुंच जाए! पर क्लिक करें बटन पर क्लिक करें!" जब उनके प्रशंसकों ने उन्हें अधिक अनुयायियों को जीतने में मदद करते हैं तो हस्तियां उसे पसंद करती हैं आम तौर पर, यह काम करता है, और यह अविश्वसनीय है, क्योंकि इससे अधिक अनुयायी होंगे, और आपको धन्यवाद (या आप का अनुसरण) के एक ट्वीट भी भेज सकते हैं।
  • भाग 3
    आपके द्वारा बाद में एक सेलिब्रिटी का जवाब देना

    1. छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी का अनुसरण करें, जिसका आप ट्विटर पर अनुसरण करें चरण 9
      1
      अगर आपसे बात शुरू करने के लिए सेलिब्रिटी मिल सकती है, तो उसे जवाब दो! अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए धन्यवाद, संदेश पर टिप्पणी करें और जब तक यह स्वाभाविक है तब तक बातचीत जारी रखें। याद रखें कि यह बहुत संभावना नहीं है कि तुई सेलिब्रिटी दो बार आप से बात कर रहे हैं, इसलिए आपको इस विषय को जल्दी से बंद करना चाहिए
      • एक वाक्यांश के साथ समाप्त कहो कि यदि आप ट्विटर पर अपना अनुसरण करते हैं तो आप इसकी सराहना करेंगे क्योंकि आप उसके काम का बड़ा प्रशंसक हैं। चूंकि आपने पहले से ही उसके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है और सेलिब्रिटी के साथ इंटरैक्ट किया है, इसलिए आपके अनुरोध को स्वीकार करने की अधिक संभावना है।
      • पालन ​​करने के लिए मशहूरों को दबाएं, उपनगर या धमकी न करें आप चाहते हैं कि वे आपका अनुसरण करें क्योंकि वे आपको एक प्रशंसक के रूप में पसंद करते हैं, और आपकी इच्छा यह है कि वे चाहते हैं और किसी अन्य बाहरी कारण के लिए नहीं।

    युक्तियाँ

    • सेलिब्रिटी को बहुत सारे संदेश मिलते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सही समय ले लें और उसके लिए एक संदेश छोड़ दें।
    • कई अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करने वाले मशहूर हस्तियों को संदेश भेजें। कुछ प्रसिद्ध मशहूर हस्तियां कुछ लोगों (आम तौर पर, अन्य प्रसिद्ध) का पालन करते हैं, इसलिए उन्हें पालन करने की संभावना कम होती है। हालांकि, शोधकर्ताओं में कौन हस्तियों का अनुसरण करता है, आपको लगता है कि कुछ लोग सभी प्रकार के लोगों का अनुसरण करते हैं, न कि केवल तारे इन मशहूर हस्तियों से पूछें कि वे ट्विटर पर आपका अनुसरण कर सकते हैं।
    • निराश मत हो पता है कि कुछ हस्तियों को आप का पालन करना असंभव हो सकता है। ज्यादातर समय, आप पहले व्यक्ति नहीं होंगे, जो उससे मिलने का अनुरोध कर रहे हैं। चाहे यह एक शांत या पेचीदा ट्वीट है, कुछ सितारे रुचि नहीं दिखाएंगे।
    • कई हस्तियों अपने ट्विटर खातों को प्रबंधित करने के लिए जनसंपर्क प्रतिनिधियों का उपयोग करते हैं। यदि यह मामला है, तो उन्हें आप का पालन करने के लिए अधिक जटिल हो जाएगा। ट्विटर पर आपका अनुसरण करने वाले मशहूर हस्तियों को प्राप्त करने के लिए इस "यात्रा" पर आपकी सफलता दर बहुत अधिक होगी यदि आप पहले से ही सीधे व्यक्ति से बात कर रहे हैं, न कि उनके प्रतिनिधि।

    चेतावनी

    • सेलिब्रिटी को धमकी देने वाले संदेश न भेजें, कह रहे हैं कि अगर वह आपकी अनुपालन नहीं करेगी तो आप कुछ कठोर करेंगे। यह न केवल आपकी निम्नलिखित संभावनाओं को कम करेगा, क्योंकि वह आपके खिलाफ आपराधिक आरोपों को भी ले सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com