IhsAdke.com

कैसे एक ट्वीट को हटाएँ

आपको पता चल जाएगा कि कल रात से आपकी कलरव शानदार थी, लेकिन आपके पास दिन या अगले महीने प्रश्न हो सकते हैं। कोई समस्या नहीं है - अपने स्वयं के ट्वीट्स को हटाने से तेज़ और पीड़ारहित होते हैं पता है कि आप मत करो आप ट्वीट्स को हटा सकते हैं जो अन्य लोगों ने आपकी टाइमलाइन पर पोस्ट की है यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक ट्वीट को हटाना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

शीर्षक से चित्र चरण 1 हटाएं
1
अपने ट्विटर खाते में साइन इन करें चहचहाना मुख पृष्ठ पर जाएं और अपना ईमेल पता, अपना पासवर्ड दर्ज करके और नीले "प्रवेश करें" बटन पर क्लिक करके अपने खाते में प्रवेश करें।
  • चित्र शीर्षक से एक ट्वीट चरण 2 हटाएं
    2
    अपनी "प्रोफाइल" पर क्लिक करें यह विकल्प स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में है। जब आप ऐसा करते हैं, तो आपके नवीनतम ट्वीट्स की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी। वैकल्पिक रूप से, आप बाईं तरफ "प्रोफाइल" आइकन के ठीक नीचे बस "ट्वीट्स" पर क्लिक कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से एक ट्वीट चरण 3 हटाएं
    3
    वह ट्वीट ढूंढें जिसे आप हटाना चाहते हैं यदि यह तुरंत दिखाई नहीं देता है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि यह बहुत हालिया नहीं है इसे ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करें यदि आपको अभी भी यह नहीं मिल रहा है, तो खोज जारी रखने के लिए "अधिक" पर क्लिक करें।
  • शीर्षक से चित्र चरण 4 को हटा दें
    4
    अपने ट्वीट पर होवर करें इससे ट्वीट के लिए संभावित विकल्पों की सूची खुल जाएगी। "हटाएं" विकल्प बाईं ओर से दूसरा होगा और एक छोटा कचरा आइकन के बगल में होगा।
  • चित्र शीर्षक से हटाएं चरण 5
    5
    "हटाएं" पर क्लिक करें। आपको हटाने की पुष्टि करने की आवश्यकता होगी - फिर से "हटाएं" पर क्लिक करें ऐसा करने के बाद, आपकी ट्वीट आपके प्रोफाइल पेज से हटा दी जाएगी, साथ ही आपके सभी अनुयायियों के पेज भी हटा दिए जाएंगे। और वह सब कुछ है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com