IhsAdke.com

कैसे एक हटाना को हटाने के लिए

ट्विटर रीट्यूट टूल एक पठन संदेश साझा करने के लिए महान है जिसे आपको लगता है कि वह प्रासंगिक है और जितना संभव हो उतने उपयोगकर्ताओं तक पहुंचना चाहिए। हालांकि, जब आप कुछ रीटाइफ करते हैं, तो कार्रवाई को उलट करना और संदेश के किसी भी निशान हटाने के लिए आसान है।

चरणों

विधि 1
मोबाइल ऐप से रिट्यूइट्स हटाना

एक शीर्षक हटाएं चरण 1 हटाएं
1
अपने फोन या टेबलेट पर ट्विटर ऐप खोलें एक नीले पक्षी और उसके नीचे "ट्विटर" शब्द के साथ एक आइकन ढूंढें। प्रोग्राम खोलने के लिए स्पर्श करें।
  • चित्र का शीर्षक हटाएं चरण 2 हटाएं
    2
    अपने प्रोफ़ाइल पर नेविगेट करें स्क्रीन के निचले दाएं कोने में, आपको नीचे "I" शब्द के साथ अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो दिखाई देगी। प्रोफ़ाइल खोलने के लिए स्पर्श करें
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 3 को शीर्षक वाला चित्र
    3
    जिन लोगों को आप हटाना चाहते हैं उन्हें ढूंढने के लिए पोस्ट किए गए रिट्यूइटी देखें प्रोफ़ाइल में, ट्वीट्स और रिट्यूइट्स के सभी इतिहास मौजूद होंगे। रिटाइट की पहचान दो हरे तीरों से की जाती है, जो एक दूसरे को संदेश के नीचे एक दूसरे की ओर इशारा करती है, साथ ही उस उपयोगकर्ता की प्रोफाइल तस्वीर के साथ जो बाईं ओर लिखा था।
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 4 को हटाएं
    4
    इसे हटाने के लिए retuitar आइकन को स्पर्श करें। यह आपके प्रोफ़ाइल से मिट जाएगा, ताकि आप न तो और न ही अन्य उपयोगकर्ता ट्विटर पर अपनी समयसीमा में आपको अधिक देख सकें।
    • मूल ट्वीट को उस उपयोगकर्ता की टाइमलाइन से हटाया नहीं जाएगा, जिसने इसे लिखा था।
  • विधि 2
    आपके द्वारा बनाई गई रिट्यूइट्स को हटा रहा है

    एक शीर्षक हटाएं चरण 5 पर क्लिक करें
    1
    अपना प्रोफ़ाइल दर्ज करें ऐसा करने के लिए, स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर क्लिक करें या स्पर्श करें। एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा - अपने Twitter उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें (या, मोबाइल डिवाइस पर, "प्रोफ़ाइल" चुनें)। आप अपनी खाता सेटिंग, ट्वीट्स का इतिहास, प्रतिक्रियाएं, और आपके द्वारा किए गए और प्राप्त किए गए रिट्यूइसेस में प्रवेश करेंगे।
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 6 को हटाएं
    2
    रिट्यूइट्स को मिटाना चाहते हैं जिन्हें आप मिटाना चाहते हैं अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल के माध्यम से नेविगेट करें और आपके द्वारा साझा किए गए संदेशों का पूरा इतिहास देखें। यह देखने के लिए कि वे क्या हैं, बस ट्यूइट के नीचे देखें - अगर दो हरे रंग के तीरों वाला एक आइकन एक-दूसरे पर इशारा करते हैं, तो आप रिट्यूटेड
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    रीटैक आइकन स्पर्श या क्लिक करें। यह आपके प्रोफाइल से उस संदेश को पूर्ववत करता है या हटा देता है। आप न तो और न ही आपके अनुयायी भी आपको ट्विटर की टाइमलाइन पर देखेंगे।
    • मूल ट्वीट को उस उपयोगकर्ता की टाइमलाइन से हटाया नहीं जाएगा, जिसने इसे लिखा था।
  • विधि 3
    किसी अन्य उपयोगकर्ता से ट्वीट्स हटाए जा रहे हैं

    एक शीर्षक हटाएं चरण 8 का शीर्षक चित्र
    1



    एक रिटाइट और कॉपी किए गए ट्यूइट के बीच के अंतर को पता लगाएं किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखित संदेश आपकी स्वयं की प्रोफ़ाइल पर दिखाई दे सकता है यदि आप कॉपी और इन धुनों को मैन्युअल रूप से पोस्ट करें. जब किसी अन्य उपयोगकर्ता के ट्वीट को चिपकाते और चिपकाते हैं, उदाहरण के लिए, जैसे कि यह तुम्हारा था। तकनीकी रूप से, यह एक रिटाइट नहीं है और उन्हें निकालने की प्रक्रिया सामान्य संदेश के समान है। इस तरह, की विधि प्रोफ़ाइल से ट्वीट्स हटाएं.
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 9 को हटाएं
    2
    अपना प्रोफ़ाइल दर्ज करें जिस तरह से आप प्रवेश करते हैं, वह ट्विटर (ट्विटर या कंप्यूटर) पर पहुंच के आधार पर निर्भर करता है:
    • टेबलेट और स्मार्टफ़ोन के लिए ऐप में, स्क्रीन के निचले दाएं कोने में प्रोफ़ाइल फ़ोटो को स्पर्श करें, जहां "I" लिखा गया है।
    • इंटरनेट ब्राउज़र के अंतर्गत, स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर क्लिक करें। जैसे ही यह ड्रॉप-डाउन मेनू में दिखाई देता है, उसी तरह अपने ट्विटर उपयोगकर्ता नाम का चयन करें
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 10 को हटा दें
    3
    अपने खाते को एक्सेस करते समय, उस ट्वीट को ढूंढें जिसे हटाना चाहिए। जब तक आप उसे हटाना नहीं चाहते हैं, तब तक पोस्ट किए गए संदेशों के पूरे इतिहास को देखने के लिए इसे ब्राउज़ करें।
    • अगर आपको याद है कि क्या लिखा गया था, तो बस स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में खोज बार में खोजशब्द दर्ज करें। इस तरह की शर्तों के साथ कलरव खोजा जाएगा - नकारात्मक पक्ष यह है कि, परिणामों में, संदेश अन्य उपयोगकर्ताओं से भी दिखाई देंगे।
  • एक शीर्षक हटाएं शीर्षक 11 शीर्षक का चित्र
    4
    कलरव के निचले दाएं कोने में तीन ग्रे बिंदुओं पर क्लिक करें जिसे हटाना चाहिए। विकल्पों की एक सूची दिखाई देगी।
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 12 को चित्रित करें
    5
    "हटाएं ट्वीट करें" विकल्प को चुनें। आपकी पोस्ट आपकी प्रोफ़ाइल से ली जाएगी!
  • विधि 4
    किसी उपयोगकर्ता के रिटाइट को छिपाते हुए

    एक शीर्षक हटाएं चरण 13 का शीर्षक चित्र
    1
    उस उपयोगकर्ता द्वारा किए गए रिट्यूइसेस की पहचान करें, जो आप का अनुसरण नहीं कर रहे हैं। कभी-कभी आपके द्वारा पीछा न किए जाने वाले व्यक्ति से एक संदेश आपके समयरेखा पर दिखाई देगा। इसका कारण यह है कि किसी उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट का पुनर्निर्माण किया गया है, जो कि आपका खाता निम्नानुसार है। बस इसे का ग्रे हिस्सा पढ़ें, जहां यह लिखा जाएगा "[ट्विटर प्रयोक्ता] रिटवेट", दो तीर वाले हरे रंग के आइकन के बगल में
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 14 को हटा दें
    2
    इस उपयोगकर्ता की प्रोफ़ाइल दर्ज करें उसका नाम क्लिक करें या स्पर्श करें, जो संदेश के ऊपर दिखाई देता है।
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 15 को हटाएं
    3
    उपयोगकर्ता के प्रोफ़ाइल के ऊपरी दाएं कोने में एक ग्रे गियर के द्वारा दर्शाया गया आइकन ढूंढें। यह नीले "अनुसरण" बटन के बाईं तरफ है विकल्पों के साथ एक ड्रॉप-डाउन मेनू देखने के लिए गियर पर टैप करें या क्लिक करें
  • एक शीर्षक हटाएं चरण 16 को शीर्षक वाला चित्र
    4
    "अक्षम करें रिटाइट्स" विकल्प को चुनें। इस तरह, उस उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई पोस्ट अब आपकी टाइमलाइन पर दिखाई नहीं देंगे फीड से अन्य लोगों के रिटाइट को हटाने का कोई तरीका नहीं है- एकमात्र संसाधन, अगर यह समस्या बन जाए, तो विशिष्ट उपयोगकर्ता रिटाइट्स को देखने को अक्षम करना है। इसके अलावा, कोई भी तरीका नहीं है जो आपके द्वारा अनुवर्ती सभी खातों से रिटाइट की प्रविष्टि को ब्लॉक करता है - आपको व्यक्तिगत रूप से यह करना है। अवांछित संदेशों की मात्रा कम करने के लिए, बस उन उपयोगकर्ताओं का प्रोफ़ाइल एक्सेस करें जो रिटायइट्स का अनुसरण करते हैं और निष्क्रिय करते हैं।
    • आप अभी भी इस उपयोगकर्ता की सभी पोस्ट देखेंगे - वे समयरेखा में दिखाई नहीं देंगे, जो वे दूसरों के साथ साझा करते हैं।
    • पता है कि यह पूर्ववृत्त नहीं है: सभी पिछला रिटाइट्स समयरेखा में बने रहेंगे
  • युक्तियाँ

    • अपने ट्वीट्स को सुरक्षित करके, अन्य उपयोगकर्ता उन्हें फिर से लिखने में सक्षम नहीं होंगे।
    • संदेशों को खुद पर पुनर्विचार करना असंभव है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com