IhsAdke.com

ट्विटर पर लोगों को कैसे ढूंढें

लाखों लोग ट्विटर के लोकप्रिय सोशल नेटवर्क का उपयोग करते हैं, संभवतः उनके कुछ दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों आदि के साथ। लोगों को "अनुसरण" करने के लिए ढूँढना आसान है और खाता बनाने के बाद पहला कदम होना चाहिए।

चरणों

शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 1
1
खोजें कि आप ट्विटर खोज बार के माध्यम से किसके अनुसरण करना चाहते हैं एक नाम दर्ज करें और खोजने के लिए आवर्धक कांच पर क्लिक करें। विकल्प का एक सेट दिखाई देगा, जिससे आप कलरव के लिए अपनी खोज, लिंक के साथ ट्वीट्स, आप के पास ट्वीट्स और लोगों को निर्दिष्ट कर सकते हैं। अधिक कुशल परिणामों के लिए, "लोग" पर क्लिक करें
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 2
    2
    यदि आप जानते हैं, तो URL बार में अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल पर निर्देशित होने के लिए "/ उपयोगकर्ता नाम" को उद्धरण चिह्नों के बिना (twitter.com के बाद) जोड़ें।



  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 3
    3
    ईमेल द्वारा खोजें "कौन का पालन करें" पर क्लिक करें, फिर "ढूंढें मित्र" टैब पर क्लिक करें आप ट्विटर के माध्यम से अपने ईमेल संपर्कों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकेंगे, और उनका अनुसरण करने के लिए उनके पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा। बस अपना ईमेल खाता दर्ज करें (जीमेल, याहू! मेल, हॉटमेल, आउटलुक, एओएल मेल और कई अन्य अकाउंट्स समर्थित हैं), फिर उन संपर्कों का चयन करें जिन्हें आप करना चाहते हैं।
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों को खोजें चरण 4
    4
    अनुसरण करने के लिए लोगों के ट्विटर के सुझावों को ब्राउज़ करें किसी के लिए खोज करने के बाद "सभी अनुशंसाएं देखें" पर क्लिक करें और आपके द्वारा जेनरेट किए गए सुझावों की सूची में नेविगेट करें। प्रोफ़ाइल देखने या व्यक्ति का अनुसरण करने के लिए उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें।
  • युक्तियाँ

    • पालन ​​करने के लिए व्यावसायिक खातों और मशहूर हस्तियों को खोजने के लिए उपरोक्त चरणों में से कई भी लागू किए जा सकते हैं

    चेतावनी

    • उन लोगों का अनुसरण करने के अनुरोध भेजने से बचें, जिन्हें आप नहीं जानते। भले ही हानिकारक न हों, तो वे आपके अनुरोध की अनदेखी करेंगे, या यदि वे जारी रखते हैं, तो वे आपके खाते को अवरुद्ध कर देंगे (उन्हें जोड़ने से रोकना)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com