IhsAdke.com

फ़िवरर को अपने सोशल नेटवर्क से कनेक्ट करना

वैश्वीकरण में वृद्धि और इंटरनेट के विस्तार के साथ, ऑनलाइन काम बहुत लोकप्रिय हो गया है। लोगों को काम करने के लिए उपयोग करने वाली सबसे अच्छी ज्ञात साइटों में से एक है फ़िवरर इसमें, दुनिया भर के व्यक्तियों को नए विचारों को जोड़ने और उन पर चर्चा करने के अवसर मिलते हैं। उनमें से कुछ, हालांकि, यहां तक ​​कि अधिक वृद्धि हुई प्रोफाइल को छोड़ने के लिए चुनते हैं। ऐसा करने के लिए, वे अपने सोशल नेटवर्क को इसके साथ जोड़ते हैं, जिससे कि उनके ग्राहकों को उनके पेज दिखाई पड़ते हैं और इस तरह उन्हें यह पता चलता है कि वे कौन हैं। इस प्रेरक विश्वास के अलावा (क्योंकि वे जान लेंगे कि क्या आप असली हैं या नहीं), आपके लिए अवसरों की सीमा भी अधिक होगी यदि आप रुचि रखते हैं और इस प्रक्रिया को कैसे करना सीखना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ना जारी रखें। गुड लक!

चरणों

भाग 1
सामाजिक नेटवर्क सेटिंग्स तक पहुंच

फ़िवरर चरण 1 पर अपनी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
1
अपनी पसंद के इंटरनेट ब्राउज़र को खोलें ऐसा करने के लिए, अपने डेस्कटॉप पर जाएं और आपको दर्शाए जाने वाले आइकन पर दो बार क्लिक करें
  • फ़िवरर चरण 2 पर अपनी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    2
    आधिकारिक Fiverr वेबसाइट पर जाएं। जब आपका ब्राउज़र पहले से ही खुला है, तो पता बार और प्रकार पर जाएं https://fiverr.com. तो बस दबाएं दर्ज. यह आपको अपने पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा।
  • फ़िवरर चरण 3 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने खाते में लॉग इन करें ऐसा करने के लिए, उपयुक्त क्षेत्रों में अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, फिर "एन्टर" बटन पर क्लिक करें।
  • फ़िवरर चरण 4 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    4
    सेटिंग्स मेनू तक पहुंचें स्क्रीन के शीर्ष पर, बस बाईं ओर, अपना उपयोगकर्ता नाम और उसके बाद "सेटिंग" पर क्लिक करें।
  • फ़िवरर चरण 5 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    5
    "खाता सेटिंग" पर जाएं" स्क्रीन के दायीं तरफ, आपको कई विकल्प मिलेंगे। "खाता सेटिंग्स" कहने वाले एक को क्लिक करें
    • एक बार जब आप यह करते हैं, तो आप देखेंगे कि दाईं ओर की सेटिंग्स बदल गई हैं आप फेसबुक और Google+ आइकन के थंबनेल देख सकते हैं
  • भाग 2
    फेसबुक को कनेक्ट करना

    फिक्वर चरण 6 पर अपनी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाला चित्र
    1
    "फेसबुक से कनेक्ट करें" पर क्लिक करें" फिर आपकी स्क्रीन पर एक विंडो आपके फेसबुक अकाउंट से जानकारी मांगेगी।



  • फ़िवरर चरण 7 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। ऐसा करने के लिए, उपयुक्त क्षेत्रों में अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें। ऐसा करने के बाद, "कनेक्ट करें" पर क्लिक करें।
  • फिवर के चरण 8 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    3
    पुष्टि करें कि आप क्या कर रहे हैं दिखाई देने वाली अगली विंडो में, आप अपने फेसबुक अकाउंट फ़िवरर से जोड़ सकते हैं ऐसा करने के लिए, केवल पुष्टि लिंक पर क्लिक करें जो "स्वीकार करें" कहते हैं
  • भाग 3
    Google+ को कनेक्ट करना

    फिक्वर चरण 9 पर अपनी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाला चित्र
    1
    "Google+ से कनेक्ट करें" बटन पर क्लिक करें यह "फेसबुक से कनेक्ट करें" लिंक के अंतर्गत स्थित होगा। जब आप उस पर क्लिक करते हैं, तो एक नई विंडो आपकी खाता जानकारी प्रदान करने के लिए कह रही होगी।
  • फ़िवरर चरण 10 पर अपनी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने Google+ खाते में साइन इन करें ऐसा करने के लिए, प्रदान की गई फ़ील्ड में आवश्यक जानकारी दर्ज करें (जैसे Gmail का ईमेल पता और पासवर्ड) फिर "एन्टर" पर क्लिक करें।
  • फिक्वर चरण 11 पर आपकी सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी कार्रवाई की पुष्टि करें एक बार जब आप यह सब करते हैं, तो एक नई विंडो आपकी अनुमति के लिए आपके Google+ और Fiverr खातों के बीच कनेक्शन को सत्यापित करने में सक्षम होने के लिए पूछेगी। आगे बढ़ने के लिए, हरा "स्वीकार करें" बटन पर क्लिक करें।
  • फिक्वर चरण 12 पर अपने सामाजिक मीडिया लिंक शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने परिवर्तन सहेजें ऐसा करने के लिए, हरा बटन पर क्लिक करें जो "परिवर्तन सहेजें" कहता है यह आपके सामाजिक नेटवर्क के लिंक के नीचे स्थित होगा
  • युक्तियाँ

    • अभी, फेसबुक और Google+ एकमात्र सामाजिक नेटवर्क हैं जो आप अपने फ़िवर खाते से कनेक्ट कर सकते हैं।
    • यदि आप अपने सोशल नेटवर्क्स को अपने Fiverr खाते से कनेक्ट करते हैं, तो अन्य आपको और तेज़ और आसान ढूंढने में सक्षम होंगे। इसलिए, यह बहुत संभावना है कि इसके परिणामस्वरूप अधिक बिक्री / मुनाफा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com