IhsAdke.com

फेसबुक पर अपना सोशल नेटवर्क कैसे जोड़ें

आप और आपके सभी दोस्तों के फेसबुक पर होने की संभावना है। यदि आपके पास अन्य सोशल नेटवर्क के साथ एक खाता है और अपने फेसबुक दोस्तों (और यहां तक ​​कि जनता, आपकी गोपनीयता सेटिंग्स के आधार पर) चाहते हैं तो उन तक आसानी से पहुँच प्राप्त कर सकते हैं, तो आप लिंक बना सकते हैं और उन्हें अपने प्रोफ़ाइल पर रख सकते हैं। साइट इस प्रक्रिया को एक कॉपी और पेस्ट विधि के माध्यम से सुविधाजनक बनाता है जिसके लिए केवल एक कंप्यूटर या नोटबुक की आवश्यकता होती है

चरणों

फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइटें जोड़ें चरण 1
1
फेसबुक से कनेक्ट करें अपने कंप्यूटर या नोटबुक से, अपनी पसंद का ब्राउज़र खोलें, facebook.com टाइप करें और कीबोर्ड पर "एंट" को दबाएं। लॉगिन पृष्ठ पर, संबंधित फ़ील्ड में अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें, और फिर "कनेक्ट करें" पर क्लिक करें।
  • आपको कंप्यूटर या नोटबुक का उपयोग करना चाहिए स्मार्टफ़ोन वर्तमान में सुरक्षा ट्यूनिंग के लिए समर्थन नहीं है।
  • फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट्स को जोड़ते हुए चित्र चरण 2
    2
    "प्रोफ़ाइल संपादित करें" बटन पर क्लिक करें आपके द्वारा कनेक्ट होने के बाद, आपको सीधे होम पेज पर ले जाया जाएगा (समयरेखा नहीं)। होम पेज है जहां आप अपने मित्रों के पोस्ट देख सकते हैं। इसमें, प्रोफ़ाइल की बाईं ओर और नीचे की साइडबार में, बटन "प्रोफ़ाइल संपादित करें" है। उस पर क्लिक करें
  • चित्र फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट्स को जोड़ें शीर्षक 3
    3
    "संपर्क जानकारी" अनुभाग देखें पिछले चरण आपको अपने खाते के "सूचना" पृष्ठ पर ले जाना चाहिए। आप इसे आसानी से पहचान लेंगे क्योंकि आपको "फोटो" के नीचे हाइलाइट किए शब्द "के बारे में" दिखाई देगा। जब तक आप "संपर्क जानकारी" विकल्प नहीं देखते हैं तब तक अनुभागों को नीचे स्क्रॉल करें



  • फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइटें जोड़ें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    "साइट जोड़ें" टैब पर क्लिक करें यह "संपर्क जानकारी" अनुभाग में नीले रंग में सूचीबद्ध क्लिक करने योग्य आइटमों में से एक होगा। फेसबुक पर साइट्स जोड़ने शुरू करने के लिए उस पर क्लिक करें जब आप "साइट जोड़ें" बटन पर क्लिक करते हैं, तो एक सफेद पाठ फ़ील्ड दिखाई देगी।
  • फेसबुक पर अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स को शीर्षक से चित्र देखें चरण 5
    5
    अन्य सामाजिक नेटवर्क के लिंक डालें एक अन्य ब्राउज़र टैब खोलें, किसी अन्य सोशल नेटवर्क की प्रोफाइल तक पहुंचें, और पता कॉपी करें।
    • पते की प्रतिलिपि बनाने के लिए, इसे क्लिक करके इसे चुनें और "Ctrl + C" (Windows में) या सीएमडी + सी (मैक के लिए) दबाएं।
  • फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट्स को शीर्षक से चित्र देखें चरण 6
    6
    फेसबुक पर अन्य सोशल नेटवर्क्स का पता पेस्ट करें जब आप दूसरे सामाजिक नेटवर्क पर अपना प्रोफ़ाइल पता देते हैं, तो फेसबुक पर जाएं और टेक्स्ट बॉक्स में लिंक पेस्ट करें।
    • Twitter या Tumblr जैसे अन्य सामाजिक नेटवर्क के अतिरिक्त, आप अपनी व्यक्तिगत वेबसाइट, आपकी वेबसाइट या कोई अन्य साइट जो आपकी है, जोड़ सकते हैं।
    • टेक्स्ट बॉक्स पर क्लिक करके और "Ctrl + V" (विंडोज में) या "सीएमडी + वी" (मैक पर) दबाकर पेस्ट करें।
  • चित्र फेसबुक पर अपनी सोशल नेटवर्किंग साइटें जोड़ें शीर्षक 7
    7
    आपके द्वारा जोड़ी गई साइट को सहेजें। पाठ बॉक्स में अपनी दूसरी साइट के लिंक को चिपकाने के बाद, टेक्स्ट बॉक्स के नीचे नीले "परिवर्तन सहेजें" बटन पर क्लिक करें ताकि लिंक आपके फेसबुक प्रोफाइल पर प्रदर्शित हो सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com