IhsAdke.com

अपने सोशल नेटवर्क को एलांस से कनेक्ट करना

Elance एक लोकप्रिय ऑनलाइन भर्ती साइट है जो दुनिया भर के लोगों को परियोजनाओं पर जुड़ने और काम करने की अनुमति देता है, यहां तक ​​कि सागर के दूसरी तरफ होने के बावजूद। एलांस के माध्यम से, नौकरियों और लेखकों, डिजाइनरों और अन्य प्रकार के फ्रीलांसरों के बाद ठेकेदारों को घर से काम कर सकते हैं। इस वजह से, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि हजारों लोग हर दिन एलियंस का उपयोग करते हैं। अपने सामाजिक नेटवर्क को अपने एलांस प्रोफाइल से जोड़कर अपना खाता बनायें। इससे आपकी प्रोफ़ाइल अधिक मान्य दिखती है, इस प्रकार आपके संभावनाओं के विश्वास को बढ़ावा देने के लिए

चरणों

अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस के चरण 1 पर क्लिक करें
1
एलांस वेबसाइट दर्ज करें अपना ब्राउज़र खोलें और पता बार में elance.com दर्ज करें। कीबोर्ड पर एंटर दबाएं और आपको एलांस वेबसाइट पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  • आपका सोशल मीडिया नेटवर्क टू एल्लेंस चरण 2 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें अपने सामाजिक नेटवर्क को एलांस से कनेक्ट करने के लिए आपको लॉग इन करना होगा। अपने ई-मेल पते और पासवर्ड को दाईं ओर संबंधित क्षेत्रों में दर्ज करें और अपने खाते तक पहुंचने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस के चरण 3 पर क्लिक करें
    3
    "सेटिंग" पर जाएं जब आप एलाएंट होम पेज पर हों, तो स्क्रीन के शीर्ष पर अपने यूज़रनेम पर माउस तीर को घेरकर अपने प्रोफ़ाइल का सेटिंग्स अनुभाग दर्ज करें। ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देने के बाद, "सेटिंग" पर क्लिक करें
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस को चरण 4 में टाइप करें
    4
    सुनिश्चित करें कि "खाता" सबमेनू चयनित है पृष्ठ के बाईं तरफ देखें और सुनिश्चित करें कि यह खुली है। अगर ऐसा नहीं है, तो सेटिंग्स को बदलने के लिए उस पर क्लिक करें
  • आपका सोशल मीडिया नेटवर्क टू एल्लेंस चरण 5 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    5



    "सोशल नेटवर्क" के लिए खोजें अपने ध्यान को अंतिम विकल्प पर बदलें, जो "सोशल नेटवर्क" कहता है। नीले लिंक पर क्लिक करें
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस को चरण 6 में टाइप करें
    6
    फेसबुक लॉगइन बटन की तलाश करें अगली स्क्रीन में फेसबुक और लिंक्डइन लोगो होंगे। नीले बटन पर क्लिक करें जो "फेसबुक का प्रयोग करके साइन इन करें" कहते हैं। (फेसबुक का इस्तेमाल करके साइन इन करें)
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस से कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने फेसबुक प्रोफाइल को एलांस से लिंक करें एक बॉक्स पूछेगा कि क्या आप फेसबुक लॉगिन विवरण (उपयोगकर्ता ईमेल / रोम और पासवर्ड) दर्ज करना चाहते हैं। फिर अपने फेसबुक अकाउंट को एलांस से लिंक करने के लिए "साइन इन" बटन पर क्लिक करें।
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस से चरण 8 के साथ चित्र का शीर्षक
    8
    लिंक्डइन लॉगइन बटन को देखें सोशल नेटवर्क पेज पर, लिंक्डइन लोगो के नीचे नीले लॉगिन बॉक्स पर क्लिक करें।
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस के लिए कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने लिंकन खाते को अपने एलांस प्रोफाइल से कनेक्ट करें आपको अपना ईमेल पता और पासवर्ड का उपयोग करके अपने लिंक्डइन खाते में प्रवेश करना होगा। जब आप समाप्त हो जाएंगे, तो अपने लिंक्डइन टू एलांस को लिंक करने के लिए "साइन इन करें" पर क्लिक करें।
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस को चरण 10 में टाइप करें
    10
    सेटिंग्स मेनू से बाहर निकलें एक बार समाप्त होने पर, पेज बंद करें आप मैन्युअल रूप से कुछ भी सहेजने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि फेसबुक में स्वचालित रूप से जुड़ने और लिंक्डइन पहले से ही अपने एलांस प्रोफाइल में पेज लिंक करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com