IhsAdke.com

कैसे Elance पर अपने उपयोगकर्ता जानकारी को बदलने के लिए

यदि आप फ्रीलांस लेखक या ठेकेदार हैं, तो शायद आपने एलांस के बारे में सुना है, एक ऐसी साइट जो लोगों को एक साथ विभिन्न परियोजनाओं पर काम करने के लिए तैयार करती है। इस वजह से, एक अच्छी नौकरी खोजने के लिए आप जो सबसे महत्वपूर्ण चीजें कर सकते हैं, उसका पूरा प्रोफ़ाइल होना चाहिए। यदि आपके पास पूरी तरह से उपयोगकर्ता जानकारी है, तो आपको बेहतर नौकरी मिल सकती है और आपकी प्रतिष्ठा में सुधार होगा।

चरणों

भाग 1
प्रोफ़ाइल को स्क्रीन से संपादित करना

इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 1 पर संपादित करें
1
एक वेब ब्राउज़र खोलें इसे शुरू करने के लिए डेस्कटॉप पर अपने पसंदीदा ब्राउज़र के आइकन को डबल-क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 2 में संपादित करें
    2
    एलांस वेबसाइट पर जाएं ब्राउज़र खोलने के बाद, स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार पर क्लिक करें और elance.com - Enter दबाएं और आपको एलियंस होम पेज पर ले जाया जाएगा।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 3 संपादित करें
    3
    अपने इलान्स खाते में प्रवेश करें। स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर "साइन इन" पर क्लिक करें और आपको लॉन्ग स्क्रीन पर ले जाया जाएगा। पहले बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपना ईमेल पता दर्ज करें- उसके बाद, दूसरे बॉक्स पर क्लिक करें और अपना पासवर्ड दर्ज करें
    • फिर अपने खाते में साइन इन करने के लिए "साइन इन" बटन पर क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 4 संपादित करें
    4
    अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं एक बार आपके पेज लोड होने पर, स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें। फिर दिखाई देने वाले विकल्पों में "प्रोफ़ाइल" पर क्लिक करें
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 5 पर संपादित करें
    5
    संपादन स्क्रीन पर जाएं आपके प्रोफाइल में, आपके नाम के तहत, आप "ओवरव्यू" नामक एक अनुभाग देखेंगे जिसमें उसके पास "संपादित करें" शब्द होगा - संपादन स्क्रीन पर जाने के लिए "संपादित करें" पर क्लिक करें।
    • एक स्क्रीन सभी विकल्पों के साथ लोड हो जाएगी, जो कि आप अपने प्रोफ़ाइल को बेहतर बनाने के लिए संपादित कर सकते हैं।
  • भाग 2
    आपकी उपयोगकर्ता जानकारी का संपादन करना

    इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 6 संपादित करें
    1
    अपना नाम संपादित करें संपादन पृष्ठ पर पहले और दूसरे बॉक्स आपके पहले और अंतिम नाम के लिए हैं। आप प्रत्येक बॉक्स पर व्यक्तिगत रूप से क्लिक कर सकते हैं और इस जानकारी को बदल सकते हैं यदि आपने अभी तक कोई अंतिम नाम नहीं जोड़ा है।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 7 में संपादित करें
    2



    एक नारा जोड़ें आपका नाम नीचे एक नारा डालने के लिए एक विकल्प है यह एक अच्छा विचार है जो आपके द्वारा किए गए काम के प्रकार का वर्णन करता है। आपको बस इतना करना होगा कि बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपना नारा लिखें।
  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 8
    3
    प्रति घंटे अपनी कीमत डालें आपके नारे के नीचे आपकी कीमत प्रति घंटे के लिए जगह देने के लिए एक विकल्प है यदि आप "मेरी घंटा की दर" बॉक्स के अंदर क्लिक करते हैं, तो आप कितना काम के एक घंटे के लिए प्राप्त करना चाहते हैं।
    • एलांस शुल्क को स्वचालित रूप से दूसरे बॉक्स में शामिल किया जाएगा।
  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 9
    4
    एक वीडियो प्रस्तुति सबमिट करें एक बार जब आप अपनी कीमत प्रति घंटा सेट कर लेते हैं, तो आप अगले बॉक्स पर क्लिक कर सकते हैं जहां आपको YouTube पर अपने वीडियो का यूआरएल दर्ज करना होगा। अगर आपके पास एक नहीं है, तो आपको कुछ भी टाइप करना नहीं है यदि आपके पास है, तो बॉक्स में वीडियो लिंक कॉपी और पेस्ट करें।
    • एक वीडियो प्रस्तुति आपके भविष्य के ग्राहकों को अधिक आत्मविश्वास में मदद कर सकती है, खासकर यदि आप अपनी क्षमताओं के बारे में संक्षिप्त और अच्छी तरह से व्यक्त की गई जानकारी प्रदान करते हैं - यह वीडियो आपको अधिक विश्वसनीयता हासिल करने में भी मदद कर सकता है, क्योंकि यह आपको प्रकट करता है अपने ग्राहकों को आमने-सामने पेश करते हुए
  • इमेज शीर्षक से आपकी उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 10 संपादित करें
    5
    अपने बारे में एक अवलोकन लिखें आप अगले बॉक्स के अंदर क्लिक कर सकते हैं और अपने बारे में अधिक या कम पैराग्राफ लिख सकते हैं, आपके साथ काम करने में सकारात्मक गुण और आप साथ काम करने के लिए एक अच्छा साथी क्यों होंगे।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 11
    6
    एक सेवा विवरण जोड़ें। नौकरी का विवरण उस काम का सारांश है जिसे आप अच्छा कर रहे हैं, जहां आपके पास सबसे ताकत है अच्छे ग्राहक प्राप्त करने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है
    • आपकी जानकारी टाइप करना शुरू करने के लिए "सेवा विवरण" बॉक्स के अंदर क्लिक करें
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 12
    7
    भुगतान की शर्तें शामिल करें उपलब्द बॉक्स आपके भुगतान शर्तों के लिए है। यह आप क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है, यह एक व्यक्तिगत पसंद है बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपने शब्दों को दर्ज करें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 13
    8
    कीवर्ड चुनें अंतिम बॉक्स कीवर्ड चुनने के लिए है। ये शब्द आपके किसी खोजशब्द के लिए खोज करके ग्राहकों को आसानी से ढूंढने में मदद करेंगे
    • आप 1 से 10 कीवर्ड के बीच हो सकते हैं- उन्हें जोड़ सकते हैं, बस बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपने कौशल के साथ 10 कीवर्ड लिखें, उन्हें अल्पविराम से अलग करें
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 14 में संपादित करें
    9
    अपने परिवर्तनों की समीक्षा करें जब आप जानकारी को भरना पूरा कर लेंगे, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप सुनिश्चित करें कि सब कुछ ठीक है।
  • 10
    अपने परिवर्तन सहेजें जब आप समीक्षा कर लेंगे, तो अपने प्रोफाइल परिवर्तनों को सहेजने के लिए स्क्रीन के निचले भाग में हरे रंग की "सहेजें" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com