IhsAdke.com

लिंक्डइन पर एक निमंत्रण कैसे सबमिट करें

लिंक्डइन एक ऐसी साइट है, जो बहुत से लोग अपनी कंपनी या उनके व्यापार को बढ़ावा देने के लिए उपयोग करते हैं ऐसे लोग हैं जो अपने फ्रीलान्स कौशल को बढ़ावा देते हैं। लिंक्डइन पर हजारों लोगों के साथ, यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि आपके खाते में कनेक्शन कैसे जोड़े जाए। सौभाग्य से, अपने संपर्कों का हिस्सा बनने के लिए लोगों को आमंत्रण भेजना आपके कंप्यूटर या आपके स्मार्टफ़ोन के साथ कुछ सरल चरणों में किया जा सकता है

चरणों

विधि 1
अपने कंप्यूटर का उपयोग करना

चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 1
1
अपना ब्राउज़र खोलें इसे शुरू करने के लिए अपने डेस्कटॉप पर अपने पसंदीदा ब्राउज़र के आइकन को डबल-क्लिक करें
  • यदि ब्राउज़र आइकन डेस्कटॉप पर नहीं है, तो आप इसे अपने कार्यक्रमों की सूची में पा सकते हैं, उसे वहां पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 2
    2
    लिंक्डइन पृष्ठ पर जाएं एक बार जब आप अपना ब्राउज़र खोलते हैं, तो स्क्रीन के शीर्ष पर एड्रेस बार में linkedin.com टाइप करें और "एन्टर" दबाएं। आपको साइट के होम स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 3
    3
    अपने लिंक्डइन खाते में प्रवेश करें उपलब्ध पाठ क्षेत्रों में ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और अपने खाते तक पहुंचने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 4
    4
    उस व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप कनेक्शन के रूप में जोड़ना चाहते हैं। एक बार जब आप "साइन इन" पर क्लिक करेंगे तो आपको अपने लिंक्डइन होमपेज पर ले जाया जाएगा। स्क्रीन के शीर्ष पर आपको एक खोज बार दिखाई देगा - यहां आप किसी भी व्यक्ति, नौकरी, कंपनी का नाम दर्ज कर सकते हैं और कोई भी प्रासंगिक परिणाम नीचे दिखाया जाएगा जहां आप टाइप कर रहे हैं। उस व्यक्ति या जगह को खोजें, जिसे आप एक कनेक्शन के रूप में जोड़ना चाहते हैं और उस पर क्लिक करें (और)।
  • चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 5
    5
    "कनेक्ट करें" पर क्लिक करें एक बार जब आप उस व्यक्ति का प्रोफाइल पेज जो कनेक्शन लोड करना चाहते हैं, तो आप आमंत्रण भेज सकते हैं। यदि आप पृष्ठ के बाईं तरफ देखते हैं, तो आपको स्टाफ की प्रोफाइल तस्वीर दिखाई देगी और नीचे एक निचला बॉक्स है जिसका तीर नीचे इंगित करेगा। तीर पर तीर रखें और "कनेक्ट करें" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में व्यक्ति को जानते हैं एक नई विंडो यह पूछेगी कि आप इसे कैसे जानते हैं (नाम, कंपनी डालें)। प्रश्न के नीचे उन स्थानों की एक सूची होगी जहां आप इस व्यक्ति को विशेष रूप से जानते हैं- अपने उत्तर के लिए चेकबॉक्स पर क्लिक करें।



  • चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक निमंत्रण भेजें चरण 7
    7
    एक संदेश जोड़ें एक ही विंडो में आपके लिए एक निजी नोट दर्ज करने के लिए एक टेक्स्ट बॉक्स होगा। नोट यह तय करने से पहले संपर्क के लिए दिखाई देगा कि आपका निमंत्रण स्वीकार करना या अस्वीकार करना है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक निमंत्रण भेजें चरण 8
    8
    आमंत्रण भेजें आखिरी चीज जिसे आप करने की ज़रूरत है नीली "आमंत्रण भेजें" बटन पर क्लिक करें। अब आपको जो करना है, वह व्यक्ति को स्वीकार करने के लिए इंतजार करना है।
  • विधि 2
    अपने स्मार्टफ़ोन का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक निमंत्रण भेजें चरण 9
    1
    लिंक्डइन आवेदन लॉन्च करें अपनी होम स्क्रीन पर ऐप आइकन स्पर्श करें या इसे खोलने के लिए Play Store पर जाएं।
    • यदि आपके पास पहले से लिंक्डइन ऐप नहीं है, तो आप इसे Google Play Store (Android के लिए) या iTunes App Store (आईओएस के लिए) से प्राप्त कर सकते हैं। बस ऐप स्टोर में एप को ढूंढें, खोज परिणामों में लिंक्डइन आइकन को टैप करें और फिर अपने डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल करने के लिए "इंस्टॉल करें" या "डाउनलोड करें" चुनें।
  • चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 10
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें स्क्रीन के मध्य में दो पाठ बॉक्स होंगे। पहला टेक्स्ट बॉक्स टैप करें और अपना ईमेल पता लिखें, फिर दूसरे टेक्स्ट बॉक्स को टैप करें और अपना पासवर्ड दर्ज करें
    • एक बार जानकारी दर्ज करने के बाद, अपने खाते तक पहुंचने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक लिंक्डइन पर एक निमंत्रण भेजें चरण 11
    3
    वह व्यक्ति या कंपनी ढूंढें जिसे आप कनेक्ट करना चाहते हैं। एक कनेक्शन निमंत्रण भेजने के लिए, आपको उस व्यक्ति या कंपनी का प्रोफ़ाइल ढूंढना होगा जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। आप अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में आवर्धक लेंस आइकन पर क्लिक करके यह पहले कर सकते हैं।
    • जब खोज बॉक्स खोलता है, व्यक्ति या कंपनी का नाम टाइप करें। एक खोज सूची के नीचे कुछ संभावित परिणामों के साथ एक सूची दिखाई जाएगी - जो आपकी खोज से मेल खाता है उसे क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 12
    4
    एक कनेक्शन निमंत्रण भेजें एक बार जब आप व्यक्ति के प्रोफ़ाइल नाम पर क्लिक करते हैं, तो आपको स्क्रीन के शीर्ष पर प्रोफ़ाइल फ़ोटो दिखाई देगी। व्यक्ति की प्रोफ़ाइल फ़ोटो के नीचे एक नीला "कनेक्ट" बटन होगा - उस पर क्लिक करें और कनेक्शन आमंत्रण स्वचालित रूप से भेजा जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com