IhsAdke.com

LinkedIn पर कनेक्शन कैसे करें

यदि आपके पास एक लिंक्डइन प्रोफाइल है तो आप एक तरह से या किसी अन्य, एक पेशेवर लेखक हैं। आपको यह चुनना होगा कि पेशेवर कनेक्शनों की सूची में कौन होगा ताकि आपके काम का खुलासा हो और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल जाए जिससे आपको बढ़ने में सहायता मिले। कनेक्शन बनाने के कई तरीके हैं - इनमें से एक आपके ईमेल से संपर्क खोजना है सही कनेक्शन बनाने के बाद, आप सफलता के लिए तैयार रहेंगे!

चरणों

विधि 1
अपने ईमेल संपर्क सूची से संपर्क करें

लिंक्डइन पर कदम जोड़ें
1
अपने लिंक्डइन खाते में लॉग इन करें अपने ब्राउज़र में पता LinkedIn.com डालें और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें प्रवेश करने के बाद, आपको साइट के मुख्य पृष्ठ पर ले जाया जाएगा।
  • लिंक्डइन स्टेप 2 पर जोडें जोड़े
    2
    अपना ई-मेल पता दर्ज करें। टेक्स्ट बॉक्स को देखें जो "अपने नेटवर्क को शीघ्रता से विस्तारित करें" कहते हैं और इसके भीतर अपनी ईमेल टाइप करें इस तरह से आप अपने ईमेल पते की सूची में पेशेवर संपर्कों को देख सकते हैं कि क्या उन्हें पहले से लिंक किया गया खाता है।
  • लिंक्डइन पर चरण 3 पर जोड़े गए चित्रों को शीर्षक
    3
    कनेक्शन जोड़ें अपने संपर्कों से लोगों को जोड़ने के लिए, जिनके पास पहले से लिंक किया गया खाता है, नाम के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें और अपने चयन की पुष्टि के लिए नीले "कनेक्शनों में जोड़ें" बॉक्स का चयन करें
  • विधि 2
    लिंक्डइन के लिए तलाशें कनेक्शन जोड़ें




    लिंक्डइन चरण 4 पर जोड़े गए लिंक को चित्रित करें
    1
    अपने लिंक्डइन खाते में लॉग इन करें अपने ब्राउज़र का उपयोग करके साइट LinkedIn.com दर्ज करें और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करके खाता दर्ज करें। प्रवेश करने के बाद, आपको साइट के मुख्य पृष्ठ पर ले जाया जाएगा।
  • लिंक्डइन पर चरण 5 में जोड़े गए चित्रों को शीर्षक
    2
    उस व्यक्ति की खोज करें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं LinkedIn मुख पृष्ठ के शीर्ष पर खोज बार का उपयोग करें और व्यक्ति का नाम दर्ज करें।
    • आप कंपनी का नाम या अन्य जानकारी भी खोज सकते हैं
    • आपके द्वारा दर्ज मानदंडों में फिट होने वाले सभी के साथ एक सूची दिखाई जाएगी सूची उन लोगों से शुरू होगी, जो पहले से ही एक कनेक्शन हैं, बाद में उन्हें समूहों में अलग कर देते हैं।
  • लिंक्डइन पर चरण 6 पर जोड़े गए चित्रों को शीर्षक
    3
    वह व्यक्ति या कंपनी चुनें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। नाम पर क्लिक करें और इसकी प्रोफ़ाइल अपलोड की जाएगी।
  • लिंक्डइन पर चरण 7 में जोड़े गए चित्र जोड़ें
    4
    व्यक्ति या कंपनी से जुड़ें व्यक्ति या कंपनी की छवि के किनारे पर "कनेक्ट" शब्द के साथ एक नीला बॉक्स होगा उस पर क्लिक करें
    • आपको एक नया पृष्ठ पर ले जाया जाएगा - आमंत्रण भेजने से पहले इस पृष्ठ पर प्रश्न पूछे जाएंगे वहाँ विकल्पों की एक सूची होगी जहां आप उस व्यक्ति को जान सकते हैं। अपने केस के लिए उपयुक्त बुलबुले पर क्लिक करें। आप निमंत्रण में एक निजी संदेश भी शामिल कर सकते हैं


  • लिंक्डइन पर चरण 7 बुलेट 1 पर जोड़े गए चित्रों को शीर्षक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com