IhsAdke.com

अपने लिंक्डइन प्रोफाइल को कैसे संपादित करें

यदि आप लिंक्डइन का उपयोग करते हैं, तो संभवतः यह इंटरनेट पर पेशेवर कनेक्शन का आपका स्रोत है। आपकी सूचना अप-टू-डेट रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा अप-टू-डेट और इसलिए अधिक पेशेवर लगते हैं। अपने प्रोफ़ाइल को संपादित करना एक सरल प्रक्रिया है, और संभावना है कि आपकी आवश्यक संभावना तब हो सकती है, जब आपका प्रॉस्पेक्ट आपकी प्रोफ़ाइल को देखे। इसके अलावा, खाली वर्गों को नहीं छोड़कर आपके गुणों को बेहतर दिखाएगा, जो आपके लाभ के लिए काम करेगा।

चरणों

लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
लिंक्डइन एक्सेस करें बस अपने पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र में LinkedIn.com पर जाएं और अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड से लॉग इन करें
  • लिंक्डइन पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    "प्रोफाइल" टैब के लिए देखो वह काले बैनर पर बाईं ओर से दूसरा है। टैब चुनने के बाद, एक ड्रॉप-डाउन सूची दिखाई देगी। जारी रखने के लिए "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पर क्लिक करें
  • लिंक्डइन पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    संपादन प्रारंभ करें नीले बॉक्स जो "संपादित करें" पढ़ता है, अपने प्रोफ़ाइल फ़ोटो के बगल में। यह आपको अपने प्रोफ़ाइल की विभिन्न विशेषताओं को संपादित करने की अनुमति देगा।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    अपनी प्रोफ़ाइल चित्र संपादित करें। सूची में यह पहली बात है इसे बदलने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल चित्र पर क्लिक करें "स्नैप फोटो" विकल्प आपको उन फ़ोटो का चयन करने की अनुमति देता है जो आपने पहले लिंक्डइन में सबमिट किए हैं। "फोटो बदलें" विकल्प आपको एक अलग छवि के लिए अपने कंप्यूटर को ब्राउज़ करने की अनुमति देता है। अपने परिवर्तनों की पुष्टि करने के लिए दिखाई देने वाले बॉक्स के नीचे स्थित "सहेजें" बटन पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें ऐसा करने से लोगों के लिए आपके साथ संपर्क करना आसान हो जाएगा। बस अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के नीचे, "संपर्क जानकारी संपादित करें" टैब पर क्लिक करें आप प्रत्येक संपर्क बिंदु को अलग-अलग संपर्क जानकारी जो आप अपडेट करना चाहते हैं उसके बगल में नीले पेंसिल आइकन पर क्लिक करके संपादित कर सकते हैं। जब आप कर लेंगे तो सब कुछ सहेजें!
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 6



    6
    अपना सारांश संपादित करें अगले क्षेत्र को खंडों में विभाजित किया गया है। सबसे पहले आप अपने "सारांश" को जोड़ या अद्यतन कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, दाईं तरफ "संपादन" टैब पर क्लिक करें "सारांश" वह है जहां आप अपने बारे में प्रासंगिक जानकारी शामिल कर सकते हैं, जैसे कि आप जो बातें करना चाहते हैं
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    अपना कार्य अनुभव संपादित करें "नौकरी जोड़ें" लेबल वाले नीले बटन पर क्लिक करके एक नया अनुभव जोड़ें। कंपनी का नाम, नौकरी का शीर्षक, स्थान, समय आपने काम किया है, और नौकरी का विवरण दर्ज करें। जब आप कर लें, तो अपडेट सहेजें!
    • आपके द्वारा पिछली कार्य में जो पोस्ट की गई है वह आपको दिखाएगा कि आप क्या कर रहे हैं
    • आप उपयुक्त बॉक्स पर क्लिक करके और सूचना को अपडेट करके सब कुछ संपादित कर सकते हैं।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    अपने स्वयंसेवक अनुभव और कारणों को संपादित करें बस "स्वयंसेवी काम और कारण" के बगल में स्थित "जोड़ें" बटन पर क्लिक करें। एक बॉक्स दिखाई देगा, संगठन का नाम पूछेगा, इसमें उसकी स्थिति, कारण, तारीख और विवरण। उपयुक्त बॉक्स पर क्लिक करें और उस जानकारी को दर्ज करें जिसे आप शामिल करना चाहते हैं। जब आप संतुष्ट हो जाएं तो नीले "सहेजें" बटन को स्पर्श करें
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    अपनी अकादमिक पृष्ठभूमि को संपादित करें यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो "शिक्षा" खंड के बगल में "शैक्षणिक प्रशिक्षण जोड़ें" बटन पर क्लिक करें। यह खंड आपको अपने स्कूल या विश्वविद्यालय के नाम, आप जिस तिथियों में पढ़ा था, शीर्षक, अध्ययन का क्षेत्र, गतिविधियों और समाजों, और विवरण के बारे में पूछेंगे। संपादित करने के लिए, प्रत्येक टैब के बगल में स्थित बॉक्स पर क्लिक करें और जानकारी दर्ज करें। अंत में सब कुछ बचाने के लिए सुनिश्चित करें
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    अपनी अतिरिक्त जानकारी संपादित करें ये आपके पते, निजी विवरण और आपके संपर्क में आने के लिए युक्तियां हैं। उनमें से प्रत्येक को व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक के आगे "संपादित करें" बटन पर क्लिक करके संपादित करें, और उसके बाद अनुरोध किया जाने पर नई जानकारी दर्ज करें।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल संपादित शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    11
    अपने कौशल और मान्यता संपादित करें "जोड़ें" बटन का चयन करके अपनी विशेषज्ञता के क्षेत्रों को जोड़ें इस चरण को करने से आपके प्रोफाइल को एक पेशेवर रूप दिया जाएगा, और आपके लिए अधिक कनेक्शन बनाएंगे।
  • 12
    सभी परिवर्तनों की पुष्टि करें ऐसा करने के लिए, "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पृष्ठ के शीर्ष पर जाएं और सभी परिवर्तनों को सहेजने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के बगल में नीले "संपादित करें" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com