IhsAdke.com

कैसे Bubblews में अपनी प्रोफाइल फोटो बदलें

यदि आप दुनिया भर के लोगों के साथ अपनी राय साझा करने में रुचि रखते हैं तो बबलॉज़ एक महान वेबसाइट है। आप क्या चाहते हैं और मोंबा के तट तक टॉम्बक्टू से किसी को भी यह देख सकते हैं कि आपको क्या कहना है। यदि आपके पास बुलबुल्स के साथ कोई खाता है, तो एक प्रोफ़ाइल चित्र डालना या मौजूदा छवि को आपके और अधिक आकर्षक प्रतिनिधित्व में बदलने पर विचार करें। इससे आपके खाते को अधिक विश्वसनीयता मिलेगी, और आपके पाठक आपके द्वारा पोस्ट किए जाने पर एक चेहरा डाल सकते हैं, साथ ही साथ उन्हें और अधिक स्पष्ट रूप से आपके साथ इंटरैक्ट करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। अपने खाते में प्रोफ़ाइल फ़ोटो बदलना या जोड़ना बहुत आसान और प्रयास के लायक है।

चरणों

बुलबुले पर अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
बबलव्स वेबसाइट पर जाएं अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें, टाइप करें bubblews.com पता बार में और Enter दबाएं आपको साइट के मुख्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा, जहां वे आपको लॉगिन करने के लिए कहेंगे
  • बुलबुले पर अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    अपने Bubblews खाते में शामिल हों स्क्रीन के शीर्ष पर उपयुक्त फ़ील्ड में अपना ईमेल और पासवर्ड टाइप करके ऐसा करें आवश्यक जानकारी दर्ज करने के बाद, अपनी खाता जानकारी तक पहुंचने के लिए "साइन इन" टैब पर क्लिक करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक बबलॉप्स पर आपका प्रोफाइल चित्र बदलता है चरण 3
    3
    प्रोफ़ाइल पृष्ठ लोड करें ऐसा करने के लिए, जब आप अपने खाते में साइन इन हो जाते हैं, तो स्क्रीन के दाईं ओर स्थित दो-व्यक्ति आइकन को ढूंढें। इस आइकन के नीचे आपका यूज़रनेम है - अपने प्रोफ़ाइल पेज को लोड करने के लिए उस पर क्लिक करें



  • बबलवों पर अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    "प्रोफ़ाइल संपादित करें" बटन ढूंढें और चुनें जो विंडो आप देख रहे हैं वह आपकी प्रोफ़ाइल छवि और "प्रोफ़ाइल संपादित करें" बटन के बगल में उपयोगकर्ता के नाम को स्थान देने के लिए स्थान दिखाती है। उस पर क्लिक करें
  • बुलबुले पर अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    "फ़ाइल चुनें" बॉक्स को ढूंढें। "प्रोफाइल संपादित करें" क्लिक करने के बाद, विकल्पों की एक लंबी सूची दूसरी स्क्रीन पर दिखाई देगी। इन विकल्पों के अंत में पृष्ठ नीचे स्क्रॉल करें, और दाईं तरफ आपको बोल्ड बड़े अक्षरों में लिखा "प्रोफ़ाइल चित्र" दिखाई देगा। जारी रखने के लिए "प्रोफ़ाइल चित्रों" के नीचे "चुनें फ़ाइल" बॉक्स पर क्लिक करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक बबलवॉ पर आपका प्रोफ़ाइल चित्र बदलें शीर्षक 6
    6
    कोई फ़ोटो चुनें "फ़ाइल चुनें" पर क्लिक करने के बाद, एक विंडो खुल जाएगी जहां आप अपने कंप्यूटर पर फ़ोटो ब्राउज़ कर सकते हैं। बस नेविगेट करने के लिए बॉक्स के बाईं ओर स्थित फ़ोल्डर्स का उपयोग करें।
    • एक तस्वीर तय करने के बाद, उस पर क्लिक करें और आप देखेंगे कि यह स्वतः ही "फाइल चुनें" बॉक्स में दिखाई देगा।
  • 7
    अपनी नई प्रोफ़ाइल फ़ोटो सहेजें इसे सहेजने के लिए बस अपनी नई प्रोफ़ाइल तस्वीर के नीचे स्थित "यह अवतार सबमिट करें" पीले बटन पर क्लिक करें। यह सब है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com