IhsAdke.com

कैसे Elance पर अपनी संपर्क जानकारी बदलने के लिए

ईलांस, फ्रीलांसरों के लिए एक ऑनलाइन साइट, ठेकेदारों को इन नौकरियों के लिए साइन अप करने के लिए रोजगार और फ्रीलांसरों को पोस्ट करने की अनुमति देता है। यदि आप एक फ्रीलांसर हैं, तो आप जितने अधिक दृश्यमान और आसान पाएंगे, उतने ही अधिक ग्राहक होंगे और आपका कैरियर बंद हो जाएगा। इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी संपर्क जानकारी, Elance हमेशा अप-टू-डेट होती है, ताकि आपके संभावित ग्राहक आपसे आसानी से संपर्क कर सकें।

चरणों

भाग 1
संपर्क संपादन स्क्रीन तक पहुंच

चित्र के शीर्षक में आपका संपर्क जानकारी एलांस चरण 1 पर संपादित करें
1
एलांस वेबसाइट पर जाएं अपना ब्राउज़र खोलें और पता बार में elance.com दर्ज करें।
  • इमेज का शीर्षक, एलांस स्टेप 2 पर अपनी संपर्क सूचना संपादित करें
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें साइट के दाईं ओर स्थित टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और अपने खाते में साइन इन करने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • चित्र के शीर्षक में आपका संपर्क सूचना एलांस पर चरण 3 संपादित करें
    3
    अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं एक बार प्रवेश करने के बाद, आपको अपने कार्य स्क्रीन पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा। अपने प्रोफ़ाइल पर जाने के लिए, स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें। प्रकट होने वाले मेनू में, प्रोफ़ाइल विकल्प का चयन करें
  • चित्र के शीर्षक में आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 4 संपादित करें
    4
    संपर्क जानकारी पर जाएं जब आप अपनी प्रोफ़ाइल में हों, तो आप स्क्रीन के बाईं ओर कई विकल्प देखेंगे। "संपर्क जानकारी" टैब पर क्लिक करें।
  • एलांस पर अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    संपादन स्क्रीन खोलें। एक बार जब आप "संपर्क जानकारी" पर क्लिक करते हैं, तो संपादन स्क्रीन को खोलने के लिए अपने नाम के बगल में नीले "संपादित करें" बटन पर क्लिक करें, जहां आप उपयुक्त फ़ील्ड में डेटा दर्ज करके परिवर्तन कर सकते हैं।
  • भाग 2
    आपकी संपर्क जानकारी संपादित करना

    चित्र शीर्षक से आपका संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 6 संपादित करें
    1
    अपना नाम और शीर्षक संपादित करें संपादन स्क्रीन पर पहले दो बक्से आपके पहले और अंतिम नाम के लिए हैं, और तीसरे उपचार के रूप में हैं (श्रीमती, मिस्टर, मिस, इत्यादि)। इस हिस्से को केवल तभी बदलें जब आप एक उपनाम डालते और अब अपना पूरा नाम इस्तेमाल करना चाहते हैं, या यदि आपने शादी या किसी अन्य कारण के कारण अपना अंतिम नाम बदल दिया है अन्यथा, जानकारी के रूप में इसे छोड़ दें।



  • चित्र के नाम पर आपका संपर्क जानकारी एलांस पर कदम 7
    2
    अपना ईमेल पता संपादित करें बस बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपना ईमेल पता या नया ईमेल जो आप भविष्य में अपने ईमेल और संदेश प्राप्त करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं, दर्ज करें।
  • चित्र के शीर्षक में आपका संपर्क जानकारी एलांस चरण 8 पर संपादित करें
    3
    अपना फोन और फैक्स नंबर संपादित करें प्रत्येक बॉक्स पर क्लिक करें और अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें और फिर आपका फ़ैक्स नंबर अगर आपके पास है
  • चित्र के शीर्षक में आपका संपर्क जानकारी एलांस चरण 9 पर संपादित करें
    4
    अपनी साइट का पता संपादित करें यदि आपके पास कोई वेबसाइट, एक लिंक्डइन खाता या एक समान व्यावसायिक खाता है, तो बस अपनी साइट को दूसरे टैब पर खोलें। साइट का यूआरएल कॉपी करें और फिर अपने एलांस पेज पर लौटें और यूआरएल बॉक्स में यूआरएल पेस्ट करें। लिंक पोस्ट करने के लिए "पेस्ट" पर क्लिक करें
  • इमेज का शीर्षक, आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 10
    5
    अपने त्वरित संदेशवाहक को संपादित करें आप तीन दूतों में प्रवेश कर सकते हैं। बॉक्स में अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें और उसके बगल में स्थित चेक बॉक्स पर क्लिक करें। आप उपयोग कर रहे त्वरित संदेश सेवा को ढूंढें और उसे क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक से एलांस पर अपना संपर्क जानकारी संपादित करें शीर्षक 11
    6
    अपने घर और कार्यालय के पते को संपादित करें। अपना पता दर्ज करने के लिए इस अनुभाग में दिए गए बॉक्स पर क्लिक करें अपनी स्ट्रीट, फिर अपना शहर और राज्य (आप विकल्प मेनू पर क्लिक करें, और फिर जब आप इसे ढूंढते हैं तो अपने राज्य पर क्लिक करें) डालकर प्रारंभ करें। "ज़िप कोड" बॉक्स पर क्लिक करके और अपना ज़िप कोड टाइप करके अपना पता पूरा करें।
    • चुनें कि आप अपना पता दूसरों को कैसे प्रदर्शित करना चाहते हैं, या यह प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए। उस विकल्प पर क्लिक करें जो आपको सबसे अच्छा लगता है, उदाहरण के लिए, कोई भी जानकारी प्रदर्शित न करें या सब कुछ दिखाएं।
  • चित्र से संबंधित आपका संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 12
    7
    निर्णय लें कि आपकी प्रोफ़ाइल पर कौन सी जानकारी दिखाई देगी। यह अंतिम भाग है, जहां आपको यह चुनना होगा कि आप उस जानकारी को सीमित करना चाहते हैं, जिसका उपयोग लोगों को करना होगा। उस विकल्प का चयन करें जिसे आप सोचते हैं कि इसके बगल में स्थित बटन पर क्लिक करें।
  • चित्र के शीर्षक में आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 13 को संपादित करें
    8
    अपने परिवर्तन सहेजें अपने परिवर्तन करें और फिर समीक्षा करें जब सब सही हो, तो पेज के निचले भाग में हरे रंग की "सहेजें" बटन पर क्लिक करें। उसके बाद, आपकी एलांस संपर्क जानकारी अपडेट की जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com