IhsAdke.com

व्हाट्सएप में अपना प्रोफ़ाइल कैसे संपादित करें

व्हाट्सएप एक क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म मैसेजिंग एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को एसएमएस के लिए भुगतान किए बिना इंटरनेट या वाई-फाई डेटा पर संवाद करने की अनुमति देता है। अपने मित्रों को आपकी पहचान करने में मदद करने के लिए, आपको अपने वॉट्सपी प्रोफ़ाइल को कस्टमाइज़ करना होगा। यह आलेख कैसे देखें

चरणों

चित्र शीर्षक, व्हाट्सएप चरण 1 पर फ़ॉन्ट आकार बदलें
1
अपने स्मार्टफोन पर व्हाट्सएप शुरू करें
  • व्हाट्सएप चरण 2 पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    नेविगेशन बार में "सेटिंग्स" पर क्लिक करें, फिर "प्रोफ़ाइल" पर क्लिक करें।
  • व्हाट्सएप स्टेप 3 पर अपना प्रोफाइल संपादित करें शीर्षक वाला इमेज



    3
    एक नया फोटो लेने या अपलोड करने के लिए वर्तमान प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर क्लिक करें यह संपादित करने के लिए अपने नाम के साथ टेक्स्ट फ़ील्ड पर क्लिक करें कि यह आपके संपर्कों में कैसे दिखाई देगा।
  • 4
    तय करें कि आप अपने संपर्कों में "अंतिम सेन टाइमस्टैम्प" को दिखाना चाहते हैं। जब आप पिछले व्हाट्सएप गए थे तो यह विकल्प सभी को बताएगा। यह डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम है यदि आप इसे निष्क्रिय करना चाहते हैं, तो "सेटिंग" >> "उन्नत" पर जाएं और "अंतिम सेन टाइमस्टैम्प" के बगल में "बंद करें" में बदलें।

  • व्हाट्सएप चरण 5 पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    चैट वॉलपेपर बदलें सेटिंग्स पृष्ठ पर, "चैट वॉलपेपर" पर क्लिक करें और चैट संदेशों के निचले भाग में दिखाई देने के लिए एक नई फ़ोटो लें या किसी मौजूदा फ़ोटो को चुनें।
  • व्हाट्सएप चरण 4 पर अपना स्टेटस बदलें शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने मित्रों को यह बताए रखने के लिए कि आप कहां हैं और आपकी उपलब्धि या बस अपने जीवन की आखिरी घटनाओं को रखने के लिए अपनी स्थिति बदलें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com