IhsAdke.com

Whatsapp के साथ निशुल्क पाठ संदेश कैसे भेजें

व्हाट्सएप एक क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म मैसेजिंग एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को एसएमएस के लिए भुगतान किए बिना वाई-फाई या इंटरनेट डेटा पर संवाद करने की अनुमति देता है। यह एक बहुत अच्छा विकल्प है यदि आपके पास कई संपर्क अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हैं जिनके साथ आप संदेशों के माध्यम से चैट करना पसंद करते हैं। चूंकि संदेश इंटरनेट सर्वर के माध्यम से भेजे जाते हैं, वे आपके स्थान के आधार पर अतिरिक्त शुल्क के अधीन नहीं होते हैं। यह आलेख, व्हाट्सएप के जरिए पाठ संदेश भेजने की व्याख्या करेगा।

चरणों

  1. 1
    WhatsApp डाउनलोड करें अपने फोन पर आवेदन उपलब्ध है आपकी साइट पर, iTunes ऐप स्टोर और एंड्रॉइड मार्केटप्लेस
    • WhatsApp विज्ञापन नहीं बेचता है इसलिए उपयोगकर्ता के पास एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव है, लेकिन इसका अर्थ है कि ऐप का उपयोग करने के लिए वे एक छोटे से शुल्क लेते हैं। आईफोन उपयोगकर्ता इसे डाउनलोड करने के लिए $ 1.99 का भुगतान करते हैं, जबकि अन्य फोन ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और निशुल्क परीक्षण वर्ष का आनंद ले सकते हैं। उसके बाद, व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए $ 0.99 की एक सदस्यता शुल्क है।
  2. शीर्षक वाले चित्र व्हाट्सएप के दोस्तों को आमंत्रित करें चरण 1
    2
    अपने फोन पर ऐप खोलें अपने फोन नंबर से जोड़ा जाएगा जो व्हाट्सएप खाते बनाने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। अपने संपर्कों को आप आसानी से जानते लोगों को संदेश भेजने के लिए व्हाट्सएप सिंक करें।



  3. चित्र शीर्षक से व्हाट्सएप चरण 3 के साथ निशुल्क पाठ संदेश भेजें
    3
    एक वार्तालाप प्रारंभ करें, जो एक पाठ संदेश के बराबर है। अपने संपर्क देखें और बातचीत शुरू करने के लिए उनके नाम पर टैप करें।
  4. चित्र शीर्षक है व्हाट्सएप चरण 4 के साथ निशुल्क पाठ संदेश भेजें
    4
    अपना संदेश दर्ज करें और भेजें। संदेश पर चेक मार्क का मतलब है कि इसे भेजा गया था।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com