IhsAdke.com

लिंक्डइन पर आपकी शिक्षा कैसे संपादित करें

लिंक्डइन एक लोकप्रिय सामाजिक नेटवर्क है जो संपर्कों के व्यापार और नेटवर्क पर केंद्रित है। आप इसे संपर्कों को जोड़ने और सह-कार्यकर्ताओं (पुराने और वर्तमान दोनों) के साथ-साथ व्यावसायिक भागीदारों के साथ जुड़ने का एक तरीका के रूप में उपयोग कर सकते हैं। संक्षेप में, लिंक्डइन लोगों को समान विचार वाले लोगों को एक साथ काम करने में मदद करता है। यदि आपके पास एक लिंक्डइन प्रोफ़ाइल है, तो इसे जितना संभव हो उतना प्रभावशाली छोड़ दें। इसके लिए, आपके स्कूल की सफलता पर प्रकाश डालने से शुरू करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

चरणों

भाग 1
संपादन स्क्रीन को संपादित करना

लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
लिंक्डइन वेबसाइट पर जाएं बस अपने पसंदीदा ब्राउज़र को खोलें और पता बार में linkedin.com लिखें। कीबोर्ड पर एंटर दबाएं, और आपको लिंक्डइन होम पेज पर ले जाया जाएगा, जहां आपको अपने खाते में लॉग इन करना होगा।
  • लिंक्डइन चरण 2 पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें एक बार जब आप लिंक किए गए होम पेज पर हों, तो स्क्रीन के शीर्ष पर टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड डालें। अपने खाते तक पहुंचने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    प्रोफ़ाइल टैब को देखें यह स्क्रीन के शीर्ष के निकट है विकल्पों को देखने के लिए प्रोफ़ाइल टैब पर जाएं, और जारी रखने के लिए "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन चरण 4 पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    संपादन प्रारंभ करें एक बार प्रोफाइल पेज को संपादित करें, नीले बटन पर क्लिक करें जो आपकी प्रोफाइल फोटो के बगल में "एड्यूलेशन संपादित करें" कहता है। इससे आप अपने प्रोफ़ाइल में अपनी जानकारी के बारे में जानकारी जोड़ सकते हैं।



  • भाग 2
    अपनी शिक्षा का संपादन

    लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    1
    अपने स्कूलों और उन वर्षों में जोड़ें जिन्हें आपने लिया था। उसके बाद के "शिक्षा जोड़ें" बटन के साथ प्लस चिह्न पर क्लिक करें टेक्स्ट फ़ील्ड दिखाई देंगे। उनमें से किसी एक को अपने कॉलेज के नाम पर दर्ज करने के लिए क्लिक करें और निलंबन में नंबरों के मेनू का उपयोग करते हुए उन वर्षों का उल्लेख करें।
    • सुनिश्चित करें कि लिंक्डइन डेटाबेस के लिए उन्हें अपने पूर्व विद्यालयों से मिलान करने के लिए आसान बनाने के लिए तारीखें सटीक हों, जो लिंक्डइन पर भी हैं
  • लिंक्डइन चरण 6 पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने स्तर के शिक्षा के बारे में अधिक जानकारी दें हालांकि यह पूरी तरह से वैकल्पिक है, यदि आप प्रशिक्षण, क्षेत्रीय अध्ययन, गुणांक (औसत अंक), क्रियाकलाप और विवरण से संबंधित क्षेत्रों को पूरा करते हैं, तो आप अपने प्रोफ़ाइल को और अधिक पूर्ण छोड़ देंगे और अपने मौके को बढ़ा सकते हैं। जानकारी प्रदान करने या संपादित करने के लिए बस प्रत्येक बॉक्स पर क्लिक करें
  • लिंक्डइन पर चरण 7 में अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना डेटा सहेजें एक बार अपनी जानकारी सत्यापित करने के बाद, पृष्ठ के निचले भाग में स्थित "सहेजें" बटन पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन चरण 8 पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी डिग्री का सबूत अपलोड करें एक बार जब आप अपनी जानकारी को सहेज लेंगे, तो आपको संपादन एडिशन स्क्रीन पर वापस ले जाया जाएगा, जहां आप अभी जोड़ी गई जानकारी के ठीक नीचे एक "फाइल अपलोड करें" बटन देखेंगे। अपने डिप्लोमा की कॉपी अपलोड करने के लिए बटन पर क्लिक करें
    • सुनिश्चित करें कि आपने पहले अपने कंप्यूटर पर स्नातक के प्रमाण प्रस्तुत किए हैं। "फ़ाइल अपलोड करें" बटन पर क्लिक करने से आप अपनी सहेजी गई फ़ाइलों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं। सही एक पर क्लिक करें और यह आपके प्रोफ़ाइल पर भेजा जाएगा और दिखाया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com