IhsAdke.com

एक लिंकडिन कनेक्शन को हटा रहा है

लिंक्डइन एक सामाजिक नेटवर्क है जिसका उद्देश्य व्यापार मालिकों और नए संपर्क बनाने में रुचि रखने वाले पेशेवर हैं, हमेशा कर्मचारियों, सह कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के पास होते हैं जिनके पास एक ही मानसिकता है। इस साइट पर, संपर्क "कनेक्शन" के रूप में जाना जाता है। आप पाते हैं कि उसके कनेक्शन में से एक बहुत स्पैम बनाने या अपने पेशेवर छवि denigrating रहे हैं, तो यह लिंक्डइन वेबसाइट के माध्यम से हटाया जा सकता है।

चरणों

लिंक्डडिन चरण 1 पर एक कनेक्शन हटाना शीर्षक वाला चित्र
1
साइन इन करें लिंक्डइन पर आप सामाजिक नेटवर्क साइट के माध्यम से एक या अधिक कनेक्शन हटा सकते हैं। जब आप किसी कनेक्शन को निकालते हैं, तो आप इस उपयोगकर्ता को संदेश भेजने और प्राप्त करने में समर्थ नहीं होंगे, साथ ही साथ उन्होंने आपके और आपके लिए किए गए किसी भी सुझाव के लिए।
  • आप मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से कनेक्शन हटा नहीं सकते
  • लिंक्डडिन चरण 2 पर एक कनेक्शन हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    लिंक्डइन पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित "कनेक्शन" बटन पर क्लिक करें यह आपके सभी लिंक्डइन संपर्कों की एक सूची खोल देगा।
  • चित्र शीर्षक से लिंकिडिन पर एक कनेक्शन हटाएं चरण 3
    3
    उस प्रत्येक उपयोगकर्ता के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें, जिसे आप हटाना चाहते हैं। यदि आप केवल एक व्यक्ति को हटाना चाहते हैं, तो इस कदम को छोड़ दें।



  • लिंक्डडिन चरण 4 पर एक कनेक्शन हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सूची के शीर्ष पर "अधिक" लिंक पर क्लिक करें यदि आप केवल एक व्यक्ति को हटाना चाहते हैं, तो "अधिक" विकल्प का चयन करें, जब आप संपर्क पर माउस की स्थिति में होते हैं।
  • लिंक्डेनिन चरण 5 पर एक कनेक्शन हटाना शीर्षक वाला चित्र
    5
    मेनू से "कनेक्शन निकालें" चुनें आपको यह पुष्टि करने के लिए संकेत दिया जाएगा कि आप इस व्यक्ति को अपने कनेक्शन की सूची से निकालना चाहते हैं, और यह भी दिखाया जाएगा कि संपर्क हटा दिए जाने के बाद अब आपके लिए क्या उपलब्ध नहीं होगा।
  • लिंक्डेडिन पर चरण 6 पर एक कनेक्शन को हटा दें
    6
    चयनित कनेक्शन हटाए जाने के लिए "निकालें" पर क्लिक करें संपर्क आपकी सूची से निकाल दिए जाएंगे और कोई भी उपयोगकर्ता को सूचित नहीं किया जाएगा कि इसे वापस ले लिया गया है।
  • युक्तियाँ

    • आप मोबाइल ऐप में संपर्कों को नहीं हटा सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com