IhsAdke.com

PS4 पर PS4 गेम्स कैसे खेलें

चूंकि प्लेस्टेशन 4 (पीएस 4) की कोई पिछड़े संगतता नहीं है, इसलिए डिवाइस पर पीएस 3 गेम्स चलाने या प्लेस्टेशन नेटवर्क पर दोनों शान्ति पर उन्हें डाउनलोड करना असंभव है। हालांकि, उपयोगकर्ता अब प्लेस्टेशन अब सदस्यता सेवा के माध्यम से PS4 पर 100 से अधिक PS3 खिताब का उपयोग कर सकते हैं और चला सकते हैं।

चरणों

भाग 1
प्लेस्टेशन अब सेवा पर एक खाता बनाना

  1. 1
    सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क पर एक खाता बनाएं यह प्रक्रिया किसी भी व्यक्ति के लिए निशुल्क और अनिवार्य है जो अब प्लेस्टेशन को एक्सेस करना चाहता है।
  2. 2
    निर्धारित करें कि आपके इंटरनेट कनेक्शन में प्रति सेकंड 5 MB की न्यूनतम गति (एमबीपीएस) है। यह सेवा का उपयोग करने के लिए एक तेज़ नेटवर्क कनेक्शन होना आदर्श है।
    • यदि आवश्यक हो, तो अपने इंटरनेट प्रदाता से संपर्क करें और उन्हें एक तेज इंटरनेट के साथ योजना पर स्विच करने के लिए कहें।
  3. 3
    एक डुअलशॉक 3 या 4 खरीदें ये वायरलेस नियंत्रण तब काम करते हैं जब आप PS4 पर PS3 गेम्स चलाते हैं।
  4. 4
    PS4 के नियंत्रण को चालू करें और "नेटवर्क" मेनू पर जाएं।
  5. 5
    "इंटरनेट कनेक्शन कॉन्फ़िगर करें" पर क्लिक करें, और उसके बाद कनेक्शन प्रकार चुनें। सोनी उन सभी के लिए एक वायरलेस कनेक्शन की सिफारिश करता है जो अब प्लेस्टेशन के साथ अनुभव को अनुकूलित करना चाहता है
  6. 6
    इंटरनेट पर PS4 कनेक्ट करने के लिए ऑनस्क्रीन निर्देशों का पालन करें यदि आप एक वायरलेस नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको सही क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा - यदि आप वायर्ड नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं, तो ईथरनेट केबल के साथ राउटर को पीएस 4 से कनेक्ट करें। जब आप समाप्त हो जाएंगे, तो सब कुछ आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाएगा।

भाग 2
प्लेस्टेशन अब सेवा से कनेक्ट करना

  1. 1



    PS4 मुख्य मेनू पर वापस जाएं और प्लेस्टेशन स्टोर खोलें। यही वह जगह है जहां आपको अब प्लेस्टेशन मिलेगा
  2. 2
    कंसोल पर पीएस नाय को हस्ताक्षरित करने के विकल्प पर क्लिक करें। आवेदन के साथ, आपके पास सेवा और खेलों तक पहुंच होगी।
  3. 3
    विकल्पों के आधार पर सदस्यता के प्रकार पर क्लिक करें। आप एक मुफ्त सात दिवसीय परीक्षण ले सकते हैं या प्रति माह $ 19.99 प्रति माह (इस परीक्षण सप्ताह के अंत में), तीन महीने के लिए $ 44.99, या एक वर्ष के लिए $ 99.99 का भुगतान कर सकते हैं।
  4. 4
    सेवा की खरीद को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें प्रक्रिया के अंत में, प्लेस्टेशन अब एप्लिकेशन के कंसोल ट्रे में उपलब्ध होगा।
  5. 5
    एप्लिकेशन ट्रे पर जाएं और अब प्लेस्टेशन खोलें। तैयार! अब, आप PS4 पर 100 से अधिक PS3 खिताब तक पहुंच सकते हैं और उसे खेल सकते हैं।

भाग 3
समस्या निवारण

  1. 1
    यदि आप वायरलेस नेटवर्क के साथ प्लेस्टेशन लोड नहीं कर पा रहे हैं तो किसी वायर्ड नेटवर्क से PS4 को कनेक्ट करें। सोनी अनुशंसा करता है कि प्रत्येक उपयोगकर्ता सेवा अनुभव को अनुकूलित करने के लिए ईथरनेट केबल कनेक्शन का उपयोग करता है।
  2. 2
    भारी डाउनलोड और अन्य को रोकें या रद्द करें स्ट्रीमिंग कि यदि आप प्लेस्टेशन अब खुले हैं, तो कनेक्शन धीमा होने पर आप उपयोग कर रहे हैं। अन्य कंसोल फ़ंक्शंस सेवा दक्षता में हस्तक्षेप कर सकते हैं।
  3. 3
    यदि प्लेस्टेशन अब नेटवर्क पर अभी तक अपलोड नहीं किया गया है या फिर कनेक्ट नहीं हुआ है तो PS4 के इंटरनेट कनेक्शन का परीक्षण करें। इस तरह, आप पुष्टि कर पाएंगे कि क्या नेटवर्क की गति पर्याप्त है
    • PS4 चालू करें और "नेटवर्क" पर क्लिक करें
    • "इंटरनेट से टेस्ट कनेक्शन" पर क्लिक करें फिर नेटवर्क की गति लिखें, जो कि "कनेक्शन स्पीड" फ़ील्ड में दर्ज है, यह पुष्टि करने के लिए कि इंटरनेट 5 एमबीपीएस पर है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com