IhsAdke.com

प्लेस्टेशन स्टोर में क्रेडिट कार्ड कैसे जोड़ें

सोनी प्लेस्टेशन 3 (पीएस 3) नामक एक ऑनलाइन सेवा के साथ आता है प्लेस्टेशन स्टोर

(प्लेस्टेशन स्टोर), जो उपयोगकर्ताओं को फिल्मों, संगीत, गेम ट्रेलरों सहित विभिन्न प्रकार की सामग्री डाउनलोड करने की अनुमति देता है, क़ौम गेम, मेनू थीम, वॉलपेपर और अतिरिक्त सामग्री (डीएलसी) गेम के लिए। डाउनलोड से पहले कुछ सामग्री का भुगतान करना होगा। आप अपने प्लेस्टेशन नेटवर्क (पीएसएन) वॉलेट में धन जोड़ने के लिए क्रेडिट कार्ड (या प्लेस्टेशन नेटवर्क प्रीपेड कार्ड) का उपयोग कर सकते हैं नीचे दी गई मार्गदर्शिका आपको दिखाएगी कि आपके पीएसएन खाते में एक नया क्रेडिट कार्ड कैसे जोड़ा जाए।

चरणों

प्लेस्टेशन स्टोर चरण 1 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
1
मुख्य मेनू में प्लेस्टेशन नेटवर्क आइकन पर "दर्ज करें" चुनें। जब आप "साइन इन" चुनते हैं, तो आपको उस ई-मेल और पासवर्ड को दर्ज करना होगा जो आपने पीएसएन के साथ पंजीकृत किया था।
  • आप ईमेल और पासवर्ड को बचाने के लिए चुन सकते हैं, ताकि जब भी आप लॉग इन करते हैं, तब आपको सूचना दर्ज नहीं करनी पड़ती। आप अपने प्रोफाइल को एक्सेस करते समय स्वचालित रूप से साइन इन चुन सकते हैं।
  • प्लेस्टेशन स्टोर चरण 2 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "खाता प्रबंधन" का चयन करें
  • प्लेस्टेशन स्टोर चरण 3 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    3
    चालान सूचना चुनें



  • प्लेस्टेशन स्टोर चरण 4 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    4
    पीएसएन पासवर्ड दर्ज करें और "जारी रखें" चुनें।
  • प्लेस्टेशन स्टोर चरण 5 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करें आपको क्रेडिट कार्ड प्रकार, धारक का नाम, कार्ड नंबर, समाप्ति की तारीख और आपकी सुरक्षा कोड जैसी जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता होगी।
    • प्लेस्टेशन स्टोर प्रमुख ब्रांड क्रेडिट कार्ड जैसे वीजा, मास्टरकार्ड, डिस्कवर, और अमेरिकन एक्सप्रेस को स्वीकार करता है। प्लेस्टेशन स्टोर भी डेबिट कार्ड और वीज़ा और मास्टरकार्ड संबद्ध कार्ड स्वीकार करता है।
  • प्लेस्टेशन स्टोर चरण 6 में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    6
    कार्रवाई की पुष्टि करने के लिए "जारी रखें" चुनें
  • युक्तियाँ

    • आपके क्रेडिट कार्ड की जानकारी आपके पीएसएन खाते में रखकर, इसे सहेजा जाएगा। यह नेटवर्क को स्वचालित रूप से सूचना को "खींच" करने की अनुमति देता है जब यह प्रक्रिया में होती है जांच प्लेस्टेशन स्टोर पर
    • केवल प्राथमिक खाता आपके पीएसएन खाते से क्रेडिट कार्ड जोड़ सकते हैं और हटा सकते हैं। प्रमुख खाते आपके क्रेडिट कार्ड से उप खाते में धन जोड़ सकते हैं। उप-खाता आमतौर पर उन बच्चों के लिए होते हैं जिनके माता-पिता पीएसएन पर पैसे सीमित करना चाहते हैं और सिस्टम फ़ंक्शन के लिए उपयोग करना चाहते हैं।
    • यदि आपके पास पहले से ही आपके पीएसएन खाते में क्रेडिट कार्ड की जानकारी है, तो आप अपने पीएसएन पासवर्ड को दर्ज करके "इनवॉइस सूचना" पर जाकर जानकारी निकाल सकते हैं, और फिर बॉक्स के निचले भाग में "चालान जानकारी हटाएं" का चयन कर सकते हैं। क्रेडिट कार्ड की जानकारी। आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप वास्तव में जानकारी हटाना चाहते हैं - "हाँ" का चयन करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका पीएसएन खाता पासवर्ड से सुरक्षित है (अर्थात, यह स्वचालित रूप से नहीं आता है) अगर आपको नहीं पता कि कौन PS3 का उपयोग करेगा चूंकि आपकी क्रेडिट कार्ड की जानकारी संग्रहीत है, सिस्टम से ऐक्सेस करने वाला कोई भी आपके ज्ञान के बिना प्लेस्टेशन स्टोर पर आइटम खरीदने में सक्षम होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com