IhsAdke.com

Pinterest पर अपने खाते कैसे कनेक्ट करें

बहुत से लोग अपने दोस्तों और मित्रों के चित्रों को दिखाने, अपने परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ने के लिए Pinterest का उपयोग करते हैं, और बाकी सब कुछ जिसे आप कल्पना कर सकते हैं। नए दोस्त बनाने के लिए यह एक शानदार जगह है इसके अलावा, कुछ लोग अपने दूसरे सामाजिक नेटवर्क खातों को इस पर जोड़ना पसंद करते हैं, ताकि दूसरों को उनके पास अलग-अलग चित्र देख सकें और उन्हें एक बड़े दर्शकों के साथ साझा कर सकें। अपने Pinterest खाते को अन्य सामाजिक नेटवर्क से कनेक्ट करने के लिए, नीचे स्क्रॉल करें आप अपने डेस्कटॉप और लैपटॉप से ​​या अपने मोबाइल फोन से यह कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1
अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें

चित्र शीर्षक पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 1
1
Pinterest प्रविष्ट करें आप pinterest.com पर अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करेंगे। अगर आपके पास कोई खाता नहीं है, तो आपको एक नया बनाना होगा। इसमें कुछ मिनट लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक से Pinterest पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 2
    2
    सेटिंग्स पर जाएं स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में प्रोफ़ाइल टैब पर क्लिक करें और सेटिंग पर जाएं।
  • चित्र शीर्षक से Pinterest पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 3
    3
    "सोशल नेटवर्क" पर जाएं जब तक आप "सोशल नेटवर्क" अनुभाग नहीं देखते तब तक नीचे स्क्रॉल करें आप प्रत्येक सामाजिक नेटवर्किंग एप्लिकेशन के पास स्लाइडिंग विकल्प देखेंगे जो "हां / नहीं" कहते हैं। यदि आप कनेक्ट करना चाहते हैं, तो बस "हाँ" पर गाइड को स्लाइड करें
  • चित्र शीर्षक पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 4
    4
    अपना खाता कनेक्ट करें मार्गदर्शिका को "हाँ" पर स्लाइड करने के बाद, एक पॉप-अप विंडो दिखाई देगी।
    • उस सोशल नेटवर्क के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें जिसे आप कनेक्ट करने का प्रयास कर रहे हैं।
    • खिड़की के निचले भाग में नीले "स्वीकार करें" बटन पर क्लिक करें। अब आप इस साइट से जुड़े हैं!
    • कनेक्शन के लिए उपलब्ध सामाजिक नेटवर्किंग साइटें हैं: फेसबुक, Google+, ट्विटर, जीमेल और याहू मेल आप जितनी चाहें कनेक्ट करने के लिए स्वतंत्र हैं
  • विधि 2
    अपने फोन के माध्यम से कनेक्ट करें




    चित्र शीर्षक पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 5
    1
    Pinterest एप्लिकेशन खोलें सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास अपने मोबाइल डिवाइस पर Pinterest आवेदन डाउनलोड किया गया है। यदि आप एंड्रॉइड या ऐप स्टोर का उपयोग कर रहे हैं तो आप इसे Google Play स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं यदि आपका कोई आईओएस है
  • शीर्षक से चित्र Pinterest पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 6
    2
    Pinterest प्रविष्ट करें अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • चित्र शीर्षक पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 7
    3
    सेटिंग्स पर जाएं जब आप मुख्य Pinterest स्क्रीन पर हों, तो फ़ोन मेनू बटन पर क्लिक करें और सूची से "खाता सेटिंग" चुनें और आपको एक नई स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 8
    4
    अपने सोशल नेटवर्क का चयन करें इस नई स्क्रीन पर, जब तक आप "फेसबुक के साथ साइन इन करें", "Google के साथ साइन इन करें," "ट्विटर के साथ साइन इन करें" देखने तक स्क्रॉल करें। आप चाहते हैं कि सामाजिक नेटवर्क का चयन करें और बॉक्स की जाँच करें और एक नई स्क्रीन दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक से Pinterest पर अपने खाते से कनेक्ट करें चरण 9
    5
    अपना खाता कनेक्ट करें नई स्क्रीन पर, अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें और नीचे "अधिकृत करें" बटन पर क्लिक करें और आप कनेक्ट हो जाएंगे! यह बहुत आसान है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com