IhsAdke.com

Pinterest में अपनी ईमेल प्राथमिकताएं कैसे सेट करें

Pinterest एक ऐसा सामाजिक नेटवर्क है जो लोगों को किसी भी छवि को साझा करने की अनुमति देता है। आप छवियों को व्यवस्थित करने के लिए पैनल बना सकते हैं और उन्हें भविष्य में ढूंढ सकते हैं। यह कई लोगों के लिए एक महान उपकरण बन गया है, जो विभिन्न प्रकार की छवियों और कला को भी पसंद करते हैं। यदि आपको अपनी ईमेल प्राथमिकताएं सेट करने में परेशानी हो रही है, तो यह एक बढ़िया मार्गदर्शिका है, जो आपको सीधे आपके ईमेल पर भेजे जाने वाली चीज़ों को कस्टमाइज़ करने में मदद करता है। हालांकि, यह केवल एक कंप्यूटर से किया जा सकता है

चरणों

चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकता समायोजित करें चरण 1
1
Pinterest में साइन इन करें सबसे पहले, अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके अपने खाते का उपयोग करें इस चरण में कोई भी समस्या पासवर्ड पुनर्प्राप्ति प्रणाली के साथ हल हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकता समायोजित करें चरण 2
    2



    सेटिंग्स पर जाएं जब आप मुख्य पृष्ठ पर पहुंच जाते हैं, तो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित अपनी प्रोफ़ाइल के पट्टी पर क्लिक करें और "सेटिंग" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकता समायोजित करें चरण 3
    3
    "ई-मेल सूचनाएं" पर नेविगेट करें आपके खाते की सामान्य सेटिंग्स को प्रदर्शित करते हुए, एक नई विंडो खुल जाएगी। जब तक आप सही अनुभाग नहीं पाते तब तक स्क्रीन को स्लाइड करें।
    • लिंक पर क्लिक करने से "हाँ" या "नहीं" पर क्लिक करने के लिए कई विकल्पों के साथ स्क्रीन दिखाई देगी।
  • चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकता समायोजित करें चरण 4
    4
    अपनी ईमेल प्राथमिकताएं समायोजित करें नोटिफिकेशन के लिए कई सेटिंग्स हैं शीर्ष एक आप उन्हें पूरी तरह से बंद करने की अनुमति देता है।
    • अगले विकल्पों में से एक बार जब कोई व्यक्ति आपका पिन जोड़ता है, उसे पसंद करता है, या आप या आपके किसी एक पैनल का अनुसरण करता है तो ईमेल प्राप्त करना शामिल होता है
    • इन विकल्पों के नीचे, आप ईमेल को प्राप्त करने के लिए सेट कर सकते हैं जैसे ही कार्रवाई हो या दिन में एक बार, कई संदेश प्राप्त न करें
    • यहां उपलब्ध अन्य प्रकार के ईमेल भी हैं अगली सेट में ईमेल प्राप्त करना शामिल होता है जब भी कोई व्यक्ति टिप्पणी करता है, पिन भेजता है, आपको समूह में आमंत्रित करता है या कोई अन्य सामाजिक नेटवर्क से कोई भी Pinterest के लिए साइन अप करता है
    • अनुकूलन के अंतिम सेट में "बटन मूल्य में परिवर्तन जोड़ते हैं," "सामग्री जो आपको कम," "साप्ताहिक प्रेरणा," "घोषणाएँ और सुविधाओं में परिवर्तन," या "हमें सुझाव देने के लिए आमंत्रण" से ईमेल प्राप्त करना शामिल है ।
    • इससे आपको यह जानने में मदद मिलेगी कि क्या आपको Pinterest से ईमेल की एक बड़ी राशि प्राप्त हो रही है या अब उपकरण का उपयोग करना शुरू हो रहा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com