IhsAdke.com

सेलिब्रिटी की तरह कैसे दिखें

जब शैली और कक्षा की बात आती है, तो मशहूर हस्तियां हमेशा मन में आती हैं। उनके दृश्य और रुझान कई मौकों पर फिट होते हैं। चाहे आप एक पूर्ण बदलाव देना चाहते हैं, अपनी जीवन शैली बदल दें या पोशाक पार्टी के लिए तैयार हों, किसी सेलिब्रिटी की नकल करना आपके विचार से आसान है।

चरणों

विधि 1
सेलिब्रिटी की तरह देखभाल

लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फिट रखें चाहे कहानियों के बावजूद हम उन मशहूर हस्तियों के बारे में सुनते हैं जो पार्टी तक नहीं रह सकते हैं, वास्तव में, ज्यादातर में बहुत सी अनुशासन हैं वे एथलीटों के रूप में सक्रिय रहते हैं एक कसरत चुनें जो आपकी दिनचर्या में फिट बैठता है रुझान आते हैं और जाते हैं, लेकिन स्थिरता एक स्थायी कारक है। नियमित व्यायाम की नियमितता बनाए रखें और जल्द ही आप अपनी त्वचा और आपके शरीर पर लाभ देखेंगे।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छा खाओ दैनिक भीड़ में जल्दी भोजन भौतिक और सौंदर्य समस्याओं के लिए नेतृत्व। वाक्यांश "आप क्या हैं जो आप खा रहे हैं" आपकी त्वचा और कमर पर दर्शाता है इसका मुकाबला करने के लिए, स्वस्थ भोजन खाएं यदि आप मशहूर हस्तियों का पालन करते हैं, तो आपको पालेओलिथिक, आयुर्वेदिक, डक्कन आदि जैसे आहार मिलेंगे। खोजें और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने शरीर का सबसे मूल्यवान भाग के रूप में अपनी त्वचा का ख्याल रखना कैमरे हर कोने से मशहूर हस्तियों का पालन करते हैं, इसलिए निर्दोष त्वचा नंबर एक सहायक है हालांकि एक अच्छी तरह से तैयार श्रृंगार चमत्कार कर सकता है, यह त्वचा के प्राकृतिक चमक और चमक को सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है। बेशक पंप कहीं भी नहीं दिखाई दे सकते हैं, लेकिन सही उत्पाद के साथ, आप वस्तुतः उन सभी अवांछित समस्याओं से बच सकते हैं।
    • मुँहासे का मुकाबला करने के लिए बेंज़ोइल पेरोक्साइड उपचार का प्रयोग करें। अधिकांश मशहूर हस्तियों त्वचा विशेषज्ञों द्वारा निर्धारित उत्पादों का उपयोग करते हैं
    • दैनिक सनस्क्रीन लागू करें अतिरिक्त सूरज त्वचा को नुकसान पहुंचाता है, यह सूखा छोड़ रहा है। एक अच्छा दैनिक सनस्क्रीन यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी त्वचा को अच्छी तरह से देखभाल और संरक्षित किया गया है।
    • बाल ठीक से निकालें पुरुषों के लिए, त्वचा को अच्छी तरह से मॉइस्चराइज करना और इसे ठीक से उजागर करना जब शेविंग बहुत महत्वपूर्ण है।
    • घर-निर्मित समाधान का उपयोग करें यह बेतुका लग सकता है, लेकिन यहां तक ​​कि मशहूर हस्तियों के सूजन को कम करने के लिए आंखों में शुष्क पेंपल या ठंडा आलू के स्लाइस पर टूथपेस्ट लागू होते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बालों को स्वस्थ रखें कई मशहूर हस्तियां कई अवसरों के लिए तारों को ढंकते हैं और इससे अंततः उन्हें कमजोर कर सकते हैं ज्यादातर सेलिब्रिटी बालों की देखभाल उत्पादों को स्पेशलिटी उत्पादों के साथ हेयरड्रेसिंग सैलन्स में किया जा सकता है।
    • केस्टर ऑयल, अर्गन या जॉओबा के साथ डबल सिरों को खत्म करें
    • उपचार और रसायन विज्ञान से होने वाली क्षति से बचने के लिए बालों के मास्क का प्रयोग करें।
    • खोपड़ी के प्राकृतिक मॉइस्चराइजिंग एजेंटों को प्रोत्साहित करने के लिए ठंडे पानी के साथ बाल कुल्ला।
  • विधि 2
    सेलिब्रिटी के रूप में ड्रेसिंग

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    कपड़े और सहायक उपकरण के सरल संयोजन के साथ की हिम्मत। हस्तियां शैली के पैटर्न को हर रोज़ बनाते हैं यहां तक ​​कि टीवी पर या Instagram पर दिन-प्रतिदिन की उपस्थिति में, यहां तक ​​कि सबसे बुनियादी कपड़े भी खड़े होते हैं। एक अच्छा जींस और टी-शर्ट काम अच्छी तरह से अगर सही बैग या टोपी के साथ मिलकर बाहर खड़े हो जाओ। एक अधिक साहसी, अभी तक सरल देखने के लिए, मोनोक्रोम संयोजन पर शर्त। कई मॉडलों, अभिनेता और संगीतकार विभिन्न अवसरों के लिए दृश्यों को तैयार करने के लिए एक रंग चुनते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    धूप का चश्मा पहनें आपने शायद देखा है कि कई मशहूर हस्तियों को धूप में चश्मा पहनते हैं जब वे एक दुकान छोड़ देते हैं या कार के अंदर होते हैं यही मुख्य कारक है कि वे सभी समान हैं - आमतौर पर बड़े लेंस के साथ वे हमेशा शांत चश्मे पहनते हैं। अंधेरे लेंस के पीछे छिपाने का मायावी प्रभाव आपको उस स्टार के विशिष्ट रहस्य और मोह को देगा।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    ब्रांडेड और उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदें लाल कार्पेट की घटनाओं या नियमित साक्षात्कारों में, मशहूर हस्तियों ने शानदार रूप से दुनिया भर में प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ ड्रेस किया है। हस्तियों की शैली को अपनाना शुरू करने के लिए, डिजाइनर कपड़े में निवेश करें और रुझानों पर पकड़ें आप गर्मियों में जो पहनते हैं वह गिरावट में फैशनेबल नहीं होगा।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    दर्जी कपड़े खरीदें शर्ट, कपड़े, जैकेट और पतलून - शायद ही कभी प्रसिद्ध टुकड़े दुकान खिड़कियों में पाया जा सकता है। स्टाइलिस्ट प्रत्येक सेलिब्रिटी के लिए विशिष्ट टुकड़े बनाते हैं, इसलिए ट्रिम हमेशा सही होती है। एक दर्जी या भरोसेमंद शिविर के लिए देखो टुकड़ों को प्राप्त करें, जो आपके घटता को मानते हैं ठीक से फिट टुकड़े, पतली, फिर से जीवंत और आप अधिक परिष्कृत देख छोड़ दें
  • विधि 3
    अपने देखो सुधारने के लिए पेशेवर मदद की मांग

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1



    त्वचा की देखभाल करने के लिए सर्वोत्तम उत्पादों और इंजेक्शन की तलाश करें। सेलिब्रिटी स्तर पर त्वचा की देखभाल करने के लिए बहुत अधिक काम की आवश्यकता होती है सभी त्वचा के दोष किसी भी कीमत पर हटा दिए जाने चाहिए। आप त्वचाविज्ञान के उपचार के साथ में कॉर्टिसोन इंजेक्शन ले सकते हैं और 48 घंटों से कम समय में सभी धब्बा और मुंह हटा सकते हैं। अधिक मृदुता सुनिश्चित करने के लिए त्वचा विशेषज्ञ भी रेडियोफ्रीक्वेंसी उपचार कर सकते हैं। संपूर्ण शरीर उपचार के लिए, आप स्पा में जा सकते हैं
  • एक सेलिब्रिटी चरण 10 छवि की तरह देखें
    2
    एक दंत चिकित्सक की तलाश करें जो कॉस्मेटिक उपचार में माहिर हैं। मुस्कुराहट संक्रामक हो सकती है और हस्तियों को यह पता है, क्योंकि वे हमें पहले सफेद दाँत के साथ जीतते हैं और सीधे होते हैं। अपने दांतों के साथ सामान्य देखभाल के अलावा, आप एक विशिष्ट दंत चिकित्सक से पूछ सकते हैं कि आपके मुस्कान को प्रसिद्ध लोगों की तरह दिखने के लिए विशिष्ट उपचार का संकेत मिलता है मामूली खामियों में भरने और चीनी मिट्टी के बरतन liners डाल तकनीकों है कि पूरी तरह से अपनी मुस्कान बदल सकते हैं बार-बार whitening सुनिश्चित करता है कि मोती टोन कि मशहूर हस्तियों इतनी अच्छी तरह से पहनते हैं
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अच्छे हाथों में अपने बालों की देखभाल छोड़ दें क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों का दौरा करने का अर्थ है खर्च के घंटे और देखभाल पर बहुत पैसा याद रखें कि जेनीफर एनिस्टन के लिए 1 99 0 के दशक में अपने चरित्र दोस्तों, राहेल ग्रीन के साथ दुनिया पर जीत हासिल करने के लिए एक बाल कटवाने के लिए पर्याप्त था। अंत में, प्रतिष्ठित बालों में इतने निवेश के साथ, सैलून के दौरे से भी अधिक फायदा हुआ । कई हस्तियों, उदाहरण के लिए, अक्सर विशिष्ट और साहसी दृश्यों के लिए बाल एक्सटेंशन डालते हैं।
    • जो लोग बाल खो रहे हैं, बाल प्रत्यारोपण जो गंजा प्रक्रिया को उल्टा करते हैं
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    सर्जिकल हस्तक्षेप के साथ अपने शरीर को बेहतर बनाएं हस्तियां हमेशा किसी भी कीमत पर परिपूर्ण शरीर की तलाश करती है। कई दशकों में कई प्रथाएं आम हो गई हैं, लिपोसक्शन सबसे आम है। इसका उद्देश्य "गिटार" या "रेनglैस" शरीर प्राप्त करना है, लेकिन ग्लूटल क्षेत्र को बहुत अधिक ध्यान दिया गया है। पुरुष भी मछलियां और पैरों के रूप में सुधार करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की तलाश में हैं।
  • विधि 4
    हैलोवीन या पोशाक पार्टी के लिए ड्रेसिंग

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रतिष्ठित किसी को चुनें एक पोशाक पार्टी के दौरान आपको सबसे अप्रिय प्रश्न मिल सकता है "क्या आप कल्पना कर रहे हैं?" इस गफ्फी से बचने के लिए, एक विशेष रुप से प्रदर्शित पोशाक चुनें सौभाग्य से, जब मशहूर हस्तियों की बात आती है, तो कई क्लासिक और वर्तमान दोनों विकल्प हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    तैयार-किए गए वेशभूषा खरीदें कई पोशाक की दुकान हैं जहां आप या तो किराया या वेशभूषा खरीद सकते हैं। आपके बजट पर निर्भर करते हुए, आप एक अच्छी पोशाक खरीद सकते हैं जो अन्य अवसरों के लिए फिट होगा या किसी को ऋण दिया जा सकता है
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी खुद की पोशाक बनाओ यदि आप तंग बजट पर हैं, तो ठीक है। अधिकांश प्रतिष्ठित मशहूर हस्तियों के दृश्यों को मूल अलमारी टुकड़ों से इकट्ठा किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, अगर आपके पास धूप का चश्मा और काले दस्ताने की अच्छी जोड़ी है, तो आप क्लासिक "मीठे टिनी" में ऑड्रे हेपबर्न के चरित्र के अगले होली गैल्टाली में बदल सकते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    4
    फंतासी का सार जोड़ना विवरण ढूंढें जो काल्पनिक पूर्ण होगा। लुसिले बॉल, उदाहरण के लिए, उसके लाल बालों के लिए याद किया जाता है, इसलिए एक अच्छी विग खरीदना यह सुनिश्चित करने जा रही है कि आपकी कल्पना बहुत स्पष्ट है। सभी मशहूर हस्तियों जिन्हें आइकॉन माना जाता है, उन्हें किसी तरह से बाहर खड़ा होता है। कल्पना की अपनी पसंद का सबसे हड़ताली विवरण देखें और उसमें निवेश करें।
  • लुक की तरह एक सेलिब्रिटी कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    पसंद की अपनी सेलिब्रिटी को व्यक्त करें दृश्य और कपड़े के अलावा, आपको इशारों पर ध्यान देना होगा। जिस तरह से वे चलते हैं और कैसे वे बात करते हैं वह भी महत्वपूर्ण है। कल्पना का उपयोग करते समय, उन गुणों को अपनाने के लिए जो आपके सेलिब्रिटी में सबसे अधिक खड़े होते हैं, जिसे आपने अपना परिवर्तन पूरा करने के लिए चुना है
    • उच्चारण और बोलने के तरीके पर ध्यान दें
    • सबसे प्रसिद्ध मार्करों का उपयोग करें
    • जिस तरह से आप चलते हैं उसे कॉपी करें
    • वे पेय पदार्थों और सिगरेट जैसे आइटम फिल्मों में करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि एक एकल सेलिब्रिटी है, तो आप नकल करना चाहते हैं, अधिक विचार और विशिष्ट संदर्भ प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर चित्रों को ढूंढें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com