IhsAdke.com

सेलिब्रिटी लाइफ कैसे लें

यदि आप हमेशा ईर्ष्या के साथ लक्जरी पत्रिकाएं पढ़ रहे हैं और सोच रहे हैं कि स्टार हमेशा इतने सुंदर क्यों हो सकते हैं, तो इस लेख का जवाब होगा!

चरणों

लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक पत्रिका में देखो, जो आपको पसंद करती है। अपने आप से पूछें कि आप उन्हें पसंद क्यों करते हैं क्या बातें है कि आप चाहते हैं? शारीरिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें जैसे कि गोरा बाल, नीली आँखें या टैटू कुछ चीजें आप पर अच्छा नहीं लगेंगे इस अनुच्छेद के बारे में क्या आप सूट है! और इसके लिए, कुछ हस्तियों, जैसे लिंडसे लोहान और पेरिस हिल्टन, का उद्धृत किया जाएगा। यद्यपि उन्हें सब से प्यार नहीं होता है, लोगों को निश्चित रूप से पता है कि वे कौन हैं
  • चित्र शीर्षक से लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 2
    2
    अपने स्वरूप में सुधार करें इससे पहले कि आप एक सेलिब्रिटी की तरह अभिनय शुरू करें, आपको ध्यान रखना चाहिए! बाल पर कुछ रोशनी बनाने या इसे रंगाने और एक सुंदर कटौती और केश बनाने के लिए दिलचस्प हो सकता है स्वस्थ रहने के लिए बालों को हर छह सप्ताह काटा जाना चाहिए। एक नाई के पास जाओ, क्योंकि अगर आप इसे स्वयं के लिए करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ भी गलत करने का एक बड़ा मौका है, और उससे भी ज्यादा, क्या आपको लगता है कि एक सेलिब्रिटी अकेले अपने बाल काट या डाई जाएगी? कोई संभावना नहीं! संदर्भ के रूप में कुछ कटौती के लिए पत्रिकाओं की जांच करें।
    • यदि आप श्रृंगार नहीं पहनते हैं, तो यह शुरू करने का समय है। लोग क्या कहते हैं इसके बावजूद, आप अपने चेहरे पर अश्लील लगने के बिना मेकअप पहन सकते हैं। अपने चेहरे की त्वचा के करीब एक टोन के साथ आधार और छिपाना का उपयोग करें विभाग और सौंदर्य भंडार इस विषय पर अच्छी सलाह दे सकते हैं।
    • साफ और परिभाषित भौहें आपकी आँखें खुलेंगे, जिसमें काले या भूरे रंग का काजरा और एक हल्का साया होना चाहिए, जैसे कि नग्न या भूरे रंग का अपनी आँखों के ऊपरी भाग में एक वापसी योग्य नेत्र पेंसिल पास करें - और नीचे केवल आधे रास्ते नीचे पानी की रेखा। हल्के गुलाबी या होंठ चमक होंठ के लिए महान है।
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    मैनीक्योर और पेडीक्योर साप्ताहिक बनाएं वे आपके हाथों और पैरों को नरम और सुंदर लगते हैं। आप उन्हें घर पर बना सकते हैं, लेकिन अगर आप लाड़ प्यार करना चाहते हैं, तो ब्यूटी सैलून पर जाएं! सप्ताह के आरंभ में उनके पास कुछ डिस्काउंट हो सकते हैं, क्योंकि सप्ताहांत के बाद और अधिक मांगे जाते हैं। अधिकांश लोग अपने हाथों पर हल्का रंग और उनके पैरों पर अंधेरे की तरह। नाखून सजावट जैसे गोंद या नाखून कला का प्रयोग करें!
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    त्वचा का ख्याल रखना अंकित उपचार हर सप्ताह के दौरान भी किया जाना चाहिए और आप उन्हें घर पर कर सकते हैं। फ्रॉस्टी चाय बैग झोंके आँखों के लिए महान हैं छूटना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मृत कोशिकाओं को हटाकर आपकी त्वचा को उज्ज्वल छोड़ देता है।
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दांतों को भी देखभाल की आवश्यकता होती है ब्रश, फॉल्स और अपने दाँत (पेशेवर या घर के उत्पाद के साथ) को सफेद करें और आपके साँस को ताज़ा करने के लिए टकसालों या टंकेट हैं
    • यदि आपके पास कोई समस्या है, तो आप इसे जल्दी से ध्यान रखेंगे! यदि आपके मुँहासे हैं, तो एक डॉक्टर से मिलने और देखें कि वह क्या सिफारिश करता है। यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो डॉक्टर या अपने माता-पिता से बात करें और स्वस्थ भोजन योजना का पालन करने का प्रयास करें। भूख लगी ही दर को धीमा कर देगा जिस पर आपका शरीर वसा जलता है। एक जिम में जाओ - आप अपना वजन कम कर देंगे और आप स्वस्थ होंगे और एक सुंदर शरीर के साथ (मशहूर हस्तियों!), प्लस यह है कि पुरुषों से मिलना और सामूहीकरण करने के लिए यह एक अच्छी जगह है।
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6



    अच्छी आदतें रखें स्वस्थ आहार का पालन करने के अलावा, कुछ अन्य अच्छी आदतें करने की कोशिश करें, जैसे बहुत सारे पानी पीने और अच्छी तरह सो रही है यदि वे काम नहीं करते तो लोग इन आदतों को बहुत ज्यादा नहीं प्रोत्साहित करेंगे!
    • आराम करने और ध्यान करने के लिए समय निकालने का प्रयास करें ये महान गतिविधियां हैं आप ताज़ा और ताज़ा महसूस करेंगे
    • यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो अपने आप को जब आप सामाजिक हो या प्रति घंटे एक निश्चित मात्रा में खुद को सीमित करने की कोशिश करें यदि आप धूम्रपान नहीं करते हैं, तो दूसरों को बताओ कि क्या करना है
    • यदि आप पीना पसंद करते हैं, तो इसे ज़्यादा करने की कोशिश न करें आप अपनी बाधाओं को खो देंगे और बेवकूफ काम करेंगे जो आपको पछताएंगे। इसी कारण से दवाओं से दूर रहें।
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    सही कपड़े खरीदें सेलिब्रिटी के पास महान कपड़े हैं और आप जानते हैं क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे उन कपड़े मिलते हैं हर कोई एक स्टाइलिस्ट खर्च नहीं कर सकता तो आपके पास क्या है के साथ घूमो। नए कपड़े खरीदते समय, प्रसिद्ध ब्रांडों की स्पष्ट प्रतियों से बचें, यह बहुत ही कठिन है।
    • कुछ महिलाओं के पत्रिकाओं और वोग खरीदें कि क्या गर्म है क्या आप महिला हैं? Boho? खेल? आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी क्या पहन रहे हैं? वहाँ हमेशा एक से अधिक प्रवृत्ति होती है, एक को चुनें जो आप चाहें और कुछ आवश्यक टुकड़े खरीदते हैं। उन्हें ब्रांडों को ज्ञात करने की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्हें अच्छी तरह से सेवा करने की आवश्यकता है। यदि आप ब्रांडेड कपड़े खरीदना चाहते हैं, लेकिन पैसे नहीं हैं, तो उस उद्देश्य के लिए बचत शुरू करें अपने माता-पिता के लिए घर पर सेवाएं करें या नौकरी करें इस पैसे को एक सूअर का बच्चा बैंक में सहेजें और फिर उस स्टोर पर खर्च करें जिसे आप चाहते हैं जब आपके पास पर्याप्त होगा शायद आप टी-शर्ट पर दो हजार रिएस खर्च नहीं कर सकते, लेकिन आप धूप का चश्मा, एक स्कार्फ आदि खरीद सकते हैं। तुम भी एक इत्र के साथ शुरू कर सकते हैं
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    सहायक उपकरण का उपयोग करें सामान वास्तव में कपड़े पूरक हैं पैर की अंगुली के छल्ले, कंगन, हार, पायल, झुमके, धूप का चश्मा, बड़े हैंडबैग, आदि सस्ती करने के लिए महान वेबसाइटें हैं। आइपॉड अभी भी लोकप्रिय हैं इस पर अपने पसंदीदा गीतों को रखो। यदि आपको नहीं पता कि संगीत अभी गर्म है, टीवी पर संगीत देखते हैं, रेडियो सुनें और संगीत साइटों पर जाएं
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक कैलेंडर खरीदें या जितना संभव हो उतना इसे भरने के लिए अपने मोबाइल आयोजक का उपयोग करें। सबसे पहले, उन नियुक्तियों को लिखिए जिन्हें आप याद नहीं कर सकते। काम, अध्ययन और परिवार के लिए समय छोड़ो फिर शेष समय की समीक्षा करें और योजना शुरू करें! जिम में जाओ, तैरना, दुकान, दोस्तों की यात्रा करें, पार्टियां व्यवस्थित करें या संगठित करें, लंच और रात्रिभोज का आयोजन करें और गाथागीत पर जाएं! आप कई दिलचस्प लोगों से मिलेंगे और याद रखने के लिए अनुभव करेंगे। सेलिब्रिटी हमेशा वहां रात्रिभोज होते हैं, शो में जाते हैं, फिल्में देखती हैं आदि।
    • लोगों को आपके साथ फांसी पसंद है क्योंकि यह मज़ेदार, ऊर्जावान और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इनके साथ रहना मुश्किल है। लोग उस मुश्किल से प्यार करते हैं यह उन्हें उन पर ध्यान देने के लिए आपको और भी अधिक प्रभावित करना चाहता है।
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 10 नामक चित्र
    10
    सेलिब्रिटी उफ़ से बचें वे क्या हैं? जैसा कि अमेरिकन विकिपीडिया द्वारा परिभाषित किया गया है, "ऊप्स" को छोटे दुर्घटनाओं के रूप में परिभाषित किया गया है। लेकिन सेलिब्रिटी कारक जोड़कर, यह "उफ़" कभी छोटी नहीं होती है यदि आपके पास "ऊप्स" था, तो क्या आपके मित्रों या परिवार के अलावा किसी को भी पता होगा? यह जवाब शायद नहीं है फिर भी, जब एक सेलिब्रिटी में उन दुर्घटनाओं में से एक है, तो उसका चेहरा सभी मीडिया आउटलेट पर बंद हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक सेलिब्रिटी लाइफ चरण 11
    11
    चैरिटी। दौड़ की तरह घटनाओं के आयोजन के द्वारा पैसे दान करें या दूसरों की सहायता करें याद रखें कि दान घर पर शुरू होता है (एंजेलीना जोली के दान को एक अच्छा उदाहरण के रूप में उपयोग करें)
  • युक्तियाँ

    • उद्देश्य से चलना आगे देखो और एक अच्छा आसन है।
    • कभी अपने बारे में बहुत कुछ नहीं बताएं कोई भी मशहूर हस्तियां से ग्रस्त नहीं है, जो कि वे सभी के बारे में जानते हैं कोई भी परवाह नहीं करता है! उनके लिए कोई रहस्य नहीं है कोई फैंसी नहीं! एक ईमेल या निजी सामाजिक नेटवर्क खाता है।
    • जरूरतमंद मत बनो। अगर आपका दोस्त आपको वापस नहीं बुलाता है और परेशान न हो, तो कहें, "मैं ऊब रहा हूँ।" यदि आप ऊब रहे हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप उबाऊ हैं इसके अलावा उन संदेशों से बचने का प्रयास करें जो कहते हैं, "क्या आप सुनिश्चित हैं कि कल आप आ रहे हैं?" "वादा करो कि मुझे उस दुकान के सामने मिलेगा?" यह लोगों को परेशान करता है लोगों के लिए बहुत व्यस्त होने का नाटक करें और वे आपके साथ चलना चाहते हैं। लेकिन सावधान रहें, वे अब आपके साथ चलना नहीं चाहते हैं और अपने दुश्मन भी बन सकते हैं!
    • "गपशप गर्ल" श्रृंखला, पेरिस हिल्टन की किताबें और एविल गर्ल्स, द बिगर्स ऑफ बेर्वली हिल्स जैसी द किताबों और कुछ महान युक्तियों के लिए दी लाइफ जैसी पुस्तकों को पढ़ें और यह देखने के लिए कि क्या प्रसिद्ध और लोकप्रिय होना है,

    चेतावनी

    • लोगों के लिए मतलब नहीं है
    • धोखा मत बनो! मत सोचो कि हर कोई तुम्हें प्यार करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com